ekterya.com

प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाने के लिए

क्या आपने कभी सोचा है कि किसी प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनना क्या होगा? सामाजिक नेटवर्क के कारण, अपने पसंदीदा सेलिब्रिटी के साथ संपर्क में रहना पहले से कहीं अधिक आसान है। इंटरनेट पर कई अनुयायियों को प्राप्त करने के द्वारा सोशल नेटवर्क कई मशहूर हस्तियों को ऑनलाइन होस्ट करता है। शायद आपको लगता है कि प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना संभव नहीं है, लेकिन आप आश्चर्यचकित हो सकते हैं

चरणों

विधि 1
सामाजिक नेटवर्क का उपयोग करें

प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ मित्र बनाएं चरण 1
1
आपके सोशल मीडिया अकाउंट्स के माध्यम से आपको पसंद आए मशहूर हस्तियों का पालन करें। अधिकांश मशहूर हस्तियों के सभी प्रकार के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खाते हैं अगर आपके पास सोशल मीडिया अकाउंट नहीं है, तो आप उस सेलिब्रिटी का पालन करने के लिए पंजीकरण करना चाह सकते हैं, जिसे आप मित्र बनना चाहते हैं। ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम जैसे प्लेटफार्म शुरू करने के लिए अच्छे स्थान हैं। स्नैपचैट जैसी अन्य प्लेटफार्म भी मशहूर हस्तियों के बीच लोकप्रिय हो रहे हैं।
  • यदि आपके पसंदीदा सेलिब्रिटी की निजी वेब पेज है, तो शायद उनकी सोशल मीडिया अकाउंट्स को अपनी वेबसाइट पर शामिल करें अपने उपयोगकर्ता नामों या उनके अलग-अलग खातों के लिंक जानने के लिए वहां एक नज़र डालें आप उन्हें ढूंढने के लिए एक त्वरित Google खोज भी कर सकते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ मित्र बनाएं चरण 2
    2
    निजी खाते जोड़ने से बचें जब तक आप सेलिब्रिटी के साथ चैट करने या दोस्त बनाना नहीं मिलते, तब तक अपने व्यक्तिगत या निजी खातों को जोड़ने का प्रयास न करें। शायद इस पर ध्यान न दें या अस्वीकार करें क्योंकि वह आपको नहीं जानता है और शायद आप उसे जानने का अवसर याद नहीं करते हैं। बस अपने सार्वजनिक खातों का पालन करें
  • अगर आप किसी प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको आमंत्रित होने से पहले अपने निजी जीवन का हिस्सा बनने की कोशिश करने वाले एक दृढ़ व्यक्ति नहीं रहना चाहिए।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ मित्र बनाएं चरण 3
    3
    वह अपने प्रकाशनों पर टिप्पणी करता है यदि आप चाहते हैं कि सेलिब्रिटी आपको नोटिस करे, तो आपको उनके प्रकाशनों पर टिप्पणी करना होगा। यदि आप Instagram पर एक तस्वीर पोस्ट करते हैं, तो एक टिप्पणी छोड़ दें और उसे बताएं कि आप क्या सोचते हैं। यदि आप फेसबुक पर कुछ पोस्ट करते हैं, तो उसके प्रकाशन पर टिप्पणी करें या "पसंद करें" बस सुनिश्चित करें कि आप बहुत ज्यादा टिप्पणी नहीं करते हैं या कुछ भी नहीं कहते हैं जो आपको निराश या जुनूनी दिखता है।
  • कुछ की तरह टिप्पणी करने के बजाय "मैं आपको बहुत प्यार करता हूं!", आप कुछ टिप्पणी कर सकते हैं जैसे "आप अद्भुत दिखते हैं! आपको एक नज़र डालना चाहिए ... "और प्रकाशन के साथ कुछ ऐसा करने का उल्लेख करना चाहिए इस तरह, आप उसके साथ संपर्क में रहते हैं और उसे दिखाते हैं कि उनकी समान रुचियां हैं, और आप केवल प्रशंसक की तरह नहीं रहें।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 4
    4
    एक निजी या सीधे संदेश भेजें एक संदेश सीधे अपने इनबॉक्स में भेजना संपर्क बनाने का एक अच्छा तरीका है उदाहरण के लिए, यदि आपको पता चला कि सेलिब्रिटी आपके शहर में होगी या यदि आप उनकी यात्रा करने की योजना बना रहे हैं, तो उन्हें कुछ संदेश भेजने के लिए एक संदेश भेजें, जो वे आपके शहर में कर सकते हैं या कुछ मजे की मांग कर सकते हैं जो आप उनके पास कर सकते हैं। इससे आपको पता चल जाएगा कि आप बहुत करीब होंगे और आपको कुछ मज़ा करने में दिलचस्पी है।
  • ध्यान रखें कि, यदि आप "मुख्य" सेलिब्रिटी या किसी बेहद लोकप्रिय व्यक्ति के साथ संपर्क करने का प्रयास करते हैं, तो आपको किसी तरह का संपर्क करने में परेशानी होती है। यह बहुत दुर्लभ है कि ये प्रकार के मशहूर हस्तियों के अपने सार्वजनिक खातों के प्रत्यक्ष संदेश की समीक्षा करते हैं और यह बहुत कम है कि वे इन संदेशों का जवाब देते हैं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 5
    5
    उन चीजों को पोस्ट करें जिन्हें आप ब्याज जानते हैं सेलेब्रिटी के हितों से संबंधित अपने स्वयं के खाते में पोस्ट करें उदाहरण के लिए, यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं जो प्रसिद्ध ऑनलाइन है और उनकी प्रसिद्धि मेकअप या फैशन भावनाओं में उनकी प्रतिभा के कारण है, तो आपको इन विषयों से संबंधित एक प्रकाशन बनाना होगा और हेट-टैग शामिल करना चाहिए जो कि सेलिब्रिटी भी इसका उपयोग करता है आपके प्रकाशन सेलिब्रिटी इन लेबलों का पालन कर सकते हैं और अपने प्रकाशन देख सकते हैं
  • सेलिब्रिटी के नाम की लेबलिंग करते समय सीमाओं से अधिक न हो। आपको ऐसे लोगों की तरह होना चाहिए जिनके समान रुचियां हैं और जो संभवतः आपका दोस्त हो सकता है, एक पागल प्रशंसक की तरह नहीं।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 6
    6
    एक प्रशंसक क्लब में शामिल हों या शुरू करें यह जानने के लिए एक खोज करें कि क्या सेलिब्रिटी में पहले से ही एक आधिकारिक प्रशंसक क्लब है और इसमें शामिल हो क्लब द्वारा आयोजित और संगठित बैठकों और कार्यक्रमों में भाग लेना, क्योंकि ये आधिकारिक कार्यक्रमों में सेलिब्रिटी के साथ बैठक शामिल हो सकती है। अगर कोई आधिकारिक प्रशंसक क्लब नहीं है, तो देखें कि क्या आप सेलिब्रिटी मैनेजर के साथ संपर्क में रह सकते हैं और एक को शुरू करने की प्रक्रिया शुरू कर सकते हैं।
  • सेलिब्रिटी या उसके प्रबंधक की भागीदारी के बिना "आधिकारिक" प्रशंसक क्लब शुरू न करें आप अनजाने कॉपीराइट का उल्लंघन कर सकते हैं या कानूनी समस्या में समाप्त हो सकते हैं।
  • विधि 2
    व्यक्ति में सेलिब्रिटी से मिलो

    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 7
    1
    उन स्थानों पर जाएं जो अक्सर सेलिब्रिटी हैं यदि आप सेलिब्रिटी के पास रहते हैं, तो पता करें कि सेलिब्रिटी नियमित रूप से कहाँ जा रही है शायद यह जिम, कैफेटेरिया या किराने की दुकान है यदि आप सेलिब्रिटी के रूप में एक ही स्थान पर जाते हैं, तो आप उससे लापरवाही से मिलने की संभावना रखते हैं, वार्तालाप शुरू करते हैं और अंत में दोस्त बन जाते हैं
    • यहां तक ​​कि अगर आप केवल एक-दूसरे को देखते ही देखते हैं, तो सेलिब्रिटी आपको एक परिचित चेहरे के रूप में देखेंगे और ऐसे व्यक्ति के रूप में जो पागल नहीं होगा या पंखे की तरह उत्साहित नहीं होगी जब वह उसे देखता है फिर, एक बार जब आप उससे बात करते हैं, तो वह संभावित मित्र के रूप में आपके साथ व्यवहार करने के लिए अधिक तैयार हो सकती है।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 8
    2

    Video: Allahabad ka yamuna Bridge _full HD video ( यमुना ब्रिज इलाहाबाद )




    सेलिब्रिटी दोस्तों के साथ दोस्त बनें मशहूर लोगों से मिलने का सबसे अच्छा तरीका उन लोगों के साथ दोस्त बनाना है जो पहले से ही उन्हें जानते हैं। इस तरह, वह मित्र आपको मित्र के रूप में पेश कर सकते हैं और वे समूहों में बाहर जा सकते हैं। यदि आप उसे किसी के माध्यम से जानते हैं, तो आप से पहले से कोई संबंध है, तो सेलिब्रिटी आपको प्रशंसक के रूप में देखने की संभावना नहीं होगी और आपको मित्र के रूप में और अधिक दिखाई देगा।
  • अपने दोस्तों के साथ मित्र बनाकर तुरंत सेलिब्रिटी का उल्लेख न करें आपके दोस्तों को शायद पता चल जाएगा कि आप केवल प्रसिद्ध व्यक्ति से मिलने का प्रयास करते हैं और हो सकता है कि वह आपके साथ बाहर जाने या आप का परिचय न दें। सेलिब्रिटी का उल्लेख करने से पहले थोड़ी देर रुको या इसे सहज रूप से होने दें
  • मशहूर लोगों के साथ दोस्त बनाओ चित्र 9 चित्र
    3
    अपनी अन्य कंपनियों के बारे में पता करें कुछ हस्तियां कई जगहों पर काम करती हैं उदाहरण के लिए, कुछ कलाकार रेस्तरां के मालिक भी हो सकते हैं या अपनी खुद की फ़ैशन लाइनें भी कर सकते हैं। पता लगाएँ कि मशहूर व्यक्ति के पास कौन-से अन्य व्यवसाय हैं और उनमें शामिल हैं। यह उससे मिलने का एक बेहतर तरीका हो सकता है
  • यदि आप अपनी कंपनी या माध्यमिक व्यवसाय के माध्यम से प्रसिद्ध व्यक्ति को जानते हैं, तो आपके पास इसका अधिक एक्सेस हो सकता है, क्योंकि इस दूसरे व्यवसाय में मुख्य अनुयायियों के रूप में मुख्य अनुयायी नहीं हो सकते हैं।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाएं शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    4

    Video: किसी होटल में भूलकर भी ये 4 डिशेस न खाएं वरना बाद में पछताना पड़ेगा | interesting facts |

    फिल्मों के स्थान पर जाएं यदि आप कलाकारों के साथ दोस्त बनने में रुचि रखते हैं, तो देखें कि वे कहाँ काम करते हैं। उदाहरण के लिए, लॉस एंजिल्स में कई फिल्में और टेलीविज़न शो फिल्माए जाते हैं, लेकिन आप एक छोटी सी खोज ऑनलाइन कर सकते हैं और अधिक विशेष रूप से जहां फिल्म की फिल्माई या फिल्माई जाती है, और उन स्थानों पर जा सकते हैं।
  • सार्वजनिक स्थानों तक सीमित है, बजाय निगरानी के तहत रखने साउंडस्टेज और फिल्मों के निर्माण के गुण के पीछे स्लॉट्स। उदाहरण के लिए, यदि आप सीखते हैं कि एक कार्यक्रम एक छोटे से शहर में फिल्माया जाता है या किसी सार्वजनिक स्थान (जैसे न्यूयॉर्क या एक स्मारक में एक ब्लॉक) के लिए कुछ दिनों के लिए फिल्माया जाएगा, उस स्थान पर कुछ समय बिताएं।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 11
    5
    अपने उद्योग में नौकरी प्राप्त करें मशहूर लोगों से मिलना और रिश्ते पैदा करने का एक तरीका उन लोगों के समान क्षेत्र में काम करना है। उदाहरण के लिए, यदि आप अभिनेताओं को जानना चाहते हैं, तो आपको एक उत्पादन कंपनी या एक टेलीविजन चैनल में नौकरी या इंटर्नशिप की अवधि मिलनी चाहिए। यदि आप मशहूर मॉडल जानना चाहते हैं, तो शायद आपको मॉडलिंग एजेंसी या फ़ैशन डिजाइनर के लिए काम करने पर विचार करना चाहिए। यदि आपके पास फिल्मांकन या टेलीविजन उत्पादन के तकनीकी भाग के साथ कोई अनुभव है, तो आप एक फिल्म या टीवी शो के सेट पर नौकरी पाने का प्रयास कर सकते हैं। यह आपको मशहूर लोगों को स्वस्थ से मिलाने में मदद करेगा और आप एक रिश्ते पैदा करने के लिए उनके साथ बहुत समय बिता सकते हैं।
  • विधि 3
    एक अच्छा दोस्त बनो और एक यथार्थवादी दृष्टिकोण बनाए रखें

    शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 12
    1
    सुनिश्चित करें कि आप सेलिब्रिटी को परेशान नहीं करते बार-बार अवांछित उपहार न भेजें, को आगे बढ़ाने मत करो, बस अपने घर के बाहर खड़े या कुछ भी करता है कि आप असहज महसूस नहीं करते हैं। यदि आप सेलिब्रिटी के साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो आपको उसे असुरक्षित महसूस नहीं करना चाहिए। एक सुरक्षित दूरी रखें और इसे ध्यान देने के साथ इसे ज़्यादा मत करो।
    • आभासी उत्पीड़न भी एक समस्या है। अपने चरित्र को अपमानित करने वाली कोई भी नकारात्मक पोस्ट न करें, अफवाहें फैल न दें या उसे ऑनलाइन परेशान करें।
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 13
    2
    अपने संपर्कों के लिए प्रसिद्ध लोगों का उपयोग करने से बचें अगर आप उन लोगों का उपयोग करने के लिए उनके साथ दोस्त बनाना चाहते हैं, तो ध्यान रखें कि वे आपके इरादों को ध्यान में रखते हैं। प्रसिद्ध लोग हर समय अजनबियों के साथ सौदा करते हैं जो उन्हें अपने पैसे या उनके कनेक्शन के लिए उपयोग करना चाहते हैं, ताकि आप यह देख सकें कि यह आपका इरादा है या नहीं सुनिश्चित करें कि आप सही कारणों से दोस्ती स्थापित करना चाहते हैं।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनाने का प्रबंधन करते हैं, तो अपने स्वयं के खर्चों का भुगतान करें। अगर वह आपको कुछ भुगतान करने की पेशकश करती है, तो ठीक है, लेकिन उसे कभी उम्मीद नहीं करनी चाहिए या इसके लिए पूछना होगा। उसे किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह व्यवहार करें
  • शीर्षक वाले चित्र प्रसिद्ध लोगों के साथ दोस्त बनाना चरण 14
    3
    याद रखें कि आपका मित्र बनना असंभव हो सकता है एक प्रसिद्ध व्यक्ति हर समय जुनूनी प्रशंसकों से संबंधित है। संभवत: अधिकांश लोगों को थोड़ी दूरी तक रखना जब तक कि आप सुनिश्चित न हों कि यह व्यक्ति ईमानदारी से आपका दोस्त बनना चाहता है और सिर्फ एक पागल प्रशंसक नहीं है कई प्रसिद्ध लोग सीधे अपने ऑनलाइन प्रशंसकों के साथ संवाद नहीं करते हैं या निजी संदेशों का जवाब देते हैं। एक प्रसिद्ध व्यक्ति के साथ दोस्त बनाना मुश्किल हो सकता है
  • थोड़ी देर रुको अगर आपने किसी प्रसिद्ध से बात करना शुरू कर दिया है उम्मीद न करें कि रातोंरात रिश्ते करें। आपको शायद कुछ समय के लिए आपको भरोसा करना चाहिए और यह तय करना होगा कि आप मिलना चाहते हैं या आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं।
  • मशहूर लोगों के साथ मित्र बनाओ शीर्षक वाले चित्र चरण 15
    4
    अगर आप एक रिश्ते स्थापित करते हैं, तो एक अच्छा दोस्त बनें एक बार जब आप एक मशहूर व्यक्ति के साथ दोस्त बनाते हैं, तो उसके लिए एक अच्छा व्यक्ति और एक अच्छा दोस्त बनें। यदि आप इसका इस्तेमाल करते हैं या किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में कार्य करते हैं जो सिर्फ आपका ध्यान नहीं प्राप्त करने के लिए है, तो आप इसे देख सकते हैं और निराश हो सकते हैं। उसे किसी अन्य दोस्त की तरह व्यवहार करें और वह शायद आभारी होंगे।
  • सामान्य तौर पर, एक प्रसिद्ध व्यक्ति इसे इलाज नहीं करना चाहता है जैसे कि वह दूसरों की तुलना में अधिक महत्वपूर्ण है, खासकर उन लोगों द्वारा जिन्हें वे मित्र मानते हैं। वह शायद आभारी रहेंगी कि आप उसे एक सामान्य व्यक्ति के रूप में मानते हैं और आप वह हैं जो वह खुद के साथ हो सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • हमेशा अपने आप को हो किसी ऐसे व्यक्ति की तरह कार्य न करें जो सिर्फ एक प्रसिद्ध व्यक्ति को खुश करने के लिए नहीं है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com