ekterya.com

कैसे अपने प्रेमी को चापलूसी करने के लिए

अपने प्रेमी को उगलने से आपको पता चल जाएगा कि आप उसे कितना पसंद करते हैं एक अच्छी बधाई बांड को मजबूत कर सकती है और रिश्ते में सकारात्मक भावना पैदा कर सकती है। अपनी उपस्थिति और व्यक्तित्व को चापलूसी करके और प्रसन्नतापूर्ण ढंग से तारीफ करके और प्रसन्न करने से, आप अपने प्रेमी को विशेष और मूल्यवान महसूस कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने स्वरूप को चापलूसी

कम्प्लिट ए गाइ चरण 12 के शीर्षक वाला इमेज
1
उसके चेहरे को झुकाते हैं आपके प्रेमी के चेहरे का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है जो उसे बनाता है वह कौन है अपनी आंखों को चापलूसी करके, मुस्कुराते हुए या आपकी सामान्य सुंदरता, आप उसे बता सकते हैं कि आपको कितना आकर्षक लगता है। तारीफ को और अधिक प्रभावी बनाने के लिए, अपनी उपस्थिति के बारे में अनूठी चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करने का प्रयास करें।
  • आप कह सकते हैं कि "मुझे लगता है कि आपके मुस्कुराहट में आपके मुंह से प्यार है" या "आपकी आँखें सबसे अविश्वसनीय हरे रंग का रंग हैं"
  • ध्यान रखें कि कुछ पुरुष चापलूसी से असहज हैं, इसलिए एक अच्छा विचार उनकी प्रतिक्रिया पर ध्यान देना है। यदि वह चापलूसी को नजरअंदाज कर देता है या यदि वह गड़बड़ी करता है, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि वह खुश होना पसंद नहीं करता।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 3 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    अपने शरीर को फैला देता है अपने प्रेमी को उसके शरीर के लिए स्तुति करो ताकि वह अपने अहंकार को दुखी कर सके। तुम उसे अपने कंधों, पेट, हाथ या किसी अन्य शरीर के अंग आप सबसे अधिक पसंद दिखाने के लिए कैसे आकर्षक आप इसे पर विचार से चापलूसी कर सकते हैं। अपने प्रेमी को बॉडीबिल्डर बनाने के लिए अपने शरीर को चापलूसी नहीं करना पड़ता है
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "आज आपके कंधे इतने मजबूत दिखते हैं" या "वाह, आपका पेट आश्चर्यजनक लग रहा है!"
  • यदि आपका प्रेमी बहुत फिट नहीं है, तो आप कह सकते हैं, "मुझे प्यार है कि जब आप मेरे कंधों को रगड़ते हैं तो आपके हाथों को कितना अच्छा लगता है।"
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 5 के शीर्षक वाला इमेज

    Video: बड़ी उम्र की महिलाओं को आकर्षित करने के आसान टिप्स!

    3
    अपने फिटनेस स्तर की सराहना करें बहुत से लोग जिम में अपने शरीर को मूर्तिकला बनाने के लिए कड़ी मेहनत करते हैं अपने प्रेमी को अपनी शारीरिक प्रगति के बारे में प्रशंसा करें ताकि उसे यह बताने दें कि आप उसकी ताकत और स्वास्थ्य की सराहना करते हैं।
  • आप कह सकते हैं "आपका शरीर अद्भुत लग रहा है तीव्र दौड़ वास्तव में बंद हो रही है "या" रॉक की दीवार पर चढ़ने पर आप बहुत मजबूत देखा "
  • यदि आपके प्रेमी ने एक व्यायाम आहार के लिए बहुत अधिक वजन कम कर दिया है, तो उसकी प्रगति की सराहना करने में डर नहींें। आप कह सकते हैं "वाह, वह शर्ट आप पर अच्छा लग रहा है मैं वास्तव में आपकी कड़ी मेहनत देख सकता हूं। "
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 13
    4
    वह अपनी निजी शैली को बदलता है यदि आपका प्रेमी तंग जीन्स या फलालैन पैंट (या दोनों!) को पसंद करता है, तो वह शायद जिस तरह से वह दिखता है उसके बारे में बहुत परवाह करता है। आप उसे दिखा सकते हैं कि वह अपने कपड़े की पोशाक को चापलूसी करके आपको कितनी अपील करता है। आप जिस तरह से वह अपने कपड़ों की व्यवस्था के लिए प्रशंसा भी दिखा सकते हैं
  • आप कह सकते हैं "ये जैकेट उन पैंटों के साथ अद्भुत दिखते हैं क्या आप एक मॉडल हैं जो मुफ़्त है? "या" उस स्कार्फ का रंग वास्तव में आपकी आँखों को उजागर करता है यह आप पर अच्छा लग रहा है। "
  • कम्पटेंट ए गाइ चरण 1
    5
    बाल की व्यवस्था की जाती है जिस तरह की सराहना करते हैं। कुछ पुरुष अपने बालों और चेहरे के बालों को संवारने में बहुत समय व्यतीत करते हैं यदि आप अपने प्रेमी के बारे में कुछ पसंद करते हैं, तो आप उसे बधाई देते हुए उसे बता सकते हैं आप एक नया बाल कटवाने, उसकी उपस्थिति या एक रंग को चापलूसी कर सकते हैं ताकि आपको यह बताने के लिए कि आपके पास छोटे विवरण हैं।
  • आप कह सकते हैं "मैं वास्तव में आपकी नई दाढ़ी पसंद करता हूं यह आकर्षक है! "या" आपकी शेविंग आकर्षक है यह आपको ब्रैड पिट की तरह दिखता है। "
  • आपकी प्रेयसी आप देखभाल चरण 12 दिखाएँ शीर्षक छवि
    6
    उसे पता है कि यह आप पर बदल जाता है जो आपके प्रेमी के शारीरिक गुण हैं जो आपको आकर्षित करते हैं, बहुत से लोग सिर्फ जानना चाहते हैं कि वे लड़कियों को उत्तेजित करते हैं अपने प्रेमी के भौतिक स्वरूप के बारे में अपनी प्रशंसा में सुधार करके उसे बताएं कि आपको वह कितना आकर्षक लगता है। सुनिश्चित करें कि आपके उत्तेजना के बारे में प्रशंसा ईमानदारी से है या वे असुविधाजनक और मजबूर महसूस कर सकते हैं
  • आप कह सकते हैं "आपकी आंखें इतनी खूबसूरत हैं मैं चाहता हूं कि आप इस समय मुझे चुम्बन करें "या" आपकी मुस्कान इतनी रोमांचक है "
  • विधि 2
    अपने व्यक्तित्व की प्रशंसा करें

    एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 4 पर कैरी शीर्षक वाली छवि
    1
    उसे बताओ कि वह आपको कैसा महसूस करता है आपके प्रेमी ने आपको अपनी प्रेमिका के रूप में चुना है क्योंकि वह आपको पसंद करता है उसे बताकर कि आप उसके बारे में कैसा महसूस करते हैं, आप बंधन को मजबूत कर सकते हैं और उसे प्यार महसूस कर सकते हैं। आप उस पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं कि आप उसके साथ कैसे संवाद करते हैं और कैसे वह आपके बारे में परवाह करता है या आप उसे बता सकते हैं कि आप उस पर विश्वास करते हैं।
    • आप कह सकते हैं "मैं आपके साथ इतना सुरक्षित महसूस करता हूं मुझे प्यार करने के लिए धन्यवाद "या" मुझे प्यार है कि हम मुश्किल मुद्दों के बारे में कैसे संवाद कर सकते हैं मैं तुमसे प्यार करता हूं और मैं पूरी तरह आप पर विश्वास करता हूँ। "
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 7 के शीर्षक वाला इमेज
    2
    उनकी प्रतिभा का प्रशंसा करें चाहे आपके प्रेमी के उपहार संगीत या व्यंजन हैं, उसे अपने कौशल के लिए उसे महान बनाने के लिए पकड़ो। तारीफ के लिए विचार प्राप्त करने के लिए अपने शौक और शौक के बारे में सोचो अगर आपने अपनी प्रतिभाओं का इस्तेमाल आपके लिए कुछ अच्छा करने के लिए किया है, तो यह आपकी प्रशंसा दिखाने का एक शानदार अवसर होगा।
  • आप कह सकते हैं "वह गीत जो आपने मेरे लिए खेला था वह सुंदर था आप एक अविश्वसनीय संगीतकार हैं "या" वह जन्मदिन का केक जो आपने तैयार किया था वह सबसे स्वादिष्ट था जो मैंने कभी चखा था। क्या आप मुझे सिखा सकते हैं कि इसे कैसे तैयार किया जाए? "
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 4 के शीर्षक वाला इमेज
    3
    यह जिस तरह से वह दूसरों के साथ व्यवहार करता है flatters। दूसरों के साथ अपने प्रेमी के व्यवहार की प्रशंसा करके, आप उन्हें यह बता सकते हैं कि वह कितना प्यारा और उदार है, वह सोचता है कि वह कैसा है। चाहे आप जिन लोगों के साथ उत्कृष्ट हैं वे आपके परिवार, सहकर्मियों या दोस्तों, आपका ध्यान आपको यह बताना देगा कि आप उनके जीवन की परवाह करते हैं। आप अपने रिश्ते में दयालुता और संवेदनशीलता को प्रोत्साहित भी कर सकते हैं।
  • आप कह सकते हैं "मैं जानता हूं कि आप वास्तव में अपने भाई को फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे, लेकिन यह आपके बहुत अच्छा था मुझे प्यार है कि आप कितने अच्छे हैं "या" आप का बहुत विचारशील था कि अपने सहकर्मियों को एक शोक कार्ड भेजने के लिए जब उनकी मां का निधन हो गया। "
  • विस्मृति के बारे में एक लड़की आप प्यार कौन है एक प्रेमी चरण 21 शीर्षक छवि
    4
    अपने दोस्तों की सराहना करते हैं कई बच्चे महसूस करते हैं कि उनके दोस्त स्वयं का विस्तार हैं अपने दोस्तों की प्रशंसा करके, आप उन्हें बता सकते हैं कि आप उनकी सराहना करते हैं। यह आपको दिखाएगा कि जो लोग उनके लिए महत्वपूर्ण हैं वे आपके लिए भी महत्वपूर्ण हैं।
  • आप कह सकते हैं "आपका दोस्त मिगुएल बहुत ही मजेदार है मैं देख सकता हूँ कि आप अपने दोस्त क्यों हैं "या" अपने दोस्तों से मिलने के लिए बहुत अच्छा है मेरे साथ अपने जीवन का वह भाग साझा करने के लिए धन्यवाद। "
  • Video: Akhilesh Yadav ऐसी प्रेस वार्ता आपने आजतक नहीं देखी होंगी। गोदी मेडिया और भक्त भी बनाने लगे तालियां

    कम्प्लिट ए गाइ चरण 11



    5
    उनके प्रयासों को स्वीकार करें यहां तक ​​कि जब आपका प्रेमी किसी काम को पूरा नहीं करता है या किसी पदोन्नति को प्राप्त नहीं करता है, तो उसे यह जानना अच्छा होगा कि आप उसके प्रयासों की सराहना करते हैं। वह बताता है कि वह उस हिस्से में काम करने में कितना समय बिताया था जहां वह बाहर खड़ा था, तब भी जब चीजें बाहर नहीं निकलती थीं।
  • आप कह सकते हैं "मुझे पता है तुम खाते में वृद्धि नहीं लिया, लेकिन अपने तिमाही प्रस्तुति वास्तव में शानदार था" या "मुझे पता है तुम प्राप्त किया है करने के लिए अपने परियोजना में एक नियमित रूप से टिप्पणी हालांकि, मुझे लगता है कि अपने काम अद्भुत था निराश कर रहे हैं।"
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 10 नामक छवि
    6
    यह आपके हास्य की भावना को ढंकता है आपका प्रेमी शायद आपको हंसी करना पसंद करता है उन्हें यह बताने के द्वारा कि आप इसे मज़ेदार मानते हैं, आप उसका आत्मविश्वास बढ़ा सकते हैं और उसे अच्छा महसूस कर सकते हैं। आप एक विशिष्ट मजाक, एक छाप या सिर्फ अपने कॉमिक पल को चापलूसी कर सकते हैं
  • आप कह सकते हैं "मकड़ी के बारे में यह मजाक बहुत ही अजीब था जब हम डेरे थे। मुझे प्यार है कि आप मुझे कैसे हंसते हैं "या" रॉबिन विलियम्स की आपकी धारणा सही है! आप बहुत प्रतिभाशाली हैं। "
  • विधि 3
    एक अच्छी तारीफ बनाएँ

    एक रोमांटिक वार्तालाप के साथ कैर्री छवि शीर्षक 7
    1
    यथासंभव विशेष रहें ताकि प्रशंसा अधिक प्रभावशाली हो। जब आप अपने प्रेमी को बधाई देते हैं तो आप उतने विवरणों का उपयोग करने का प्रयास करें विशिष्ट होने के नाते आप अपनी तारीफों को किसी और के बारे में बता सकते हैं, जिसे आप किसी को बता सकते हैं।
    • अपने प्रेमी को बताएं कि आप सुंदर आँखें है अच्छी तरह से हालांकि, उसे सुंदर नीली आंखों झील तुम कहाँ बड़ा हुआ की याद दिलाते है कि कह के रूप में के रूप में विशेष नहीं है।
  • इश्कबाज़ फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 11
    2
    प्रशंसा मूल बनाने के लिए प्रयास करें कुछ प्रशंसा, जैसे कि "आपके पास एक अच्छा मुस्कुराहट है", बहुत आम हैं इसका मतलब यह नहीं है कि वे अपने प्रेमी तथापि के लिए सच नहीं हो सकता है, सबसे अच्छा प्रशंसा आमतौर पर उन है कि जो व्यक्ति खुश पहले नहीं सुना गया है। एक मूल मोड़ तारीफ को और अधिक अनोखी और विशेष रूप से देखने देगा।
  • कहने के बजाय "आपको एक अच्छा मुस्कुराहट है", आप कह सकते हैं "जब आप मुस्कुराते हैं तो मैं आपके दाहिने गाल में डिंप को प्यार करता हूं"।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 14
    3
    ईमानदारी से रहें आप चाहें तो बधाई देने के लिए तुरंत झूठे और कपटी दिखाई दे सकते हैं। अगर आप अपने प्रेमी को कुछ के लिए बधाई देना नहीं चाहते हैं, तो इसे करना बेहतर नहीं है। एक झूठी चापलूसी बस श्रोता के लिए बहुत सही नहीं लगती। दूसरी तरफ, यदि आप क्या कहना चाहते हैं, तो आपका प्रेमी भावना की सराहना करेगा, भले ही आप घबराए हों और ये शब्द अच्छी तरह से प्रवाह न करें।
  • सही शब्दों के साथ अपने प्रेमी को बधाई देने के साथ घबराएं न देखें। आप जो कहते हैं, उसके बारे में सबसे ज्यादा मायने रखता है।
  • ध्यान रखें कि किसी भी चापलूसी की तुलना में सामान्य तारीफ देना बेहतर नहीं है। तो कम से कम आप दिखाएंगे कि आप सही शब्दों की तलाश में हैं
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने चापलूसी के साथ अन्य लोगों को कम करने से बचें अपने प्रेमी की प्रशंसा करते हुए और दूसरे को कमजोर करना, खासकर यदि वह उस व्यक्ति की परवाह करता है, तो वह प्रतिउत्पादक हो सकता है। यह आपके प्रेमी की तुलना में भी ईर्ष्या का कारण हो सकता है, यहां तक ​​कि पूर्व प्रेमियों या अन्य लोगों के साथ, जिन्हें आपने पहले दिनांकित किया है। अपने प्रेमी को अन्य लोगों के साथ चापलूसी कहकर तुलना न करें। जब आप उसे चापलूसी करते हैं, तो आपको उसके बारे में बात करनी चाहिए और उसे अच्छा महसूस करने का प्रयास करना चाहिए।
  • याद रखें कि आप और आपके प्रेमी के बीच तारीफ रखने के लिए और उन्हें उनके लिए अद्वितीय बनाएं।
  • विधि 4
    बधाई का सही वितरण

    एक रोमांटिक वार्तालाप चरण 3 पर कैरी शीर्षक वाली छवि
    1
    चापलूसी करने का सही समय खोजें आपका प्रेमी आपके चापलूसी की तारीफ करेगा, जब आपके साथ बात करने के लिए एक पल होगा। एक तनावपूर्ण परियोजना के बीच में या जब आपके प्रेमी को ध्यान केंद्रित करने की आवश्यकता होती है, तब तारीफ करने से बचें। घर या अपनी कार में एक शांत क्षण आपके प्रेमी के लिए एक मौका है जो आप कहते हैं की सराहना करते हैं।
  • दिनांक एक लियो चरण 5 नाम की छवि
    2
    मुस्कान जब आप चापलूसी कहते हैं मुस्कुराते हुए अपने प्रेमी को पता चल जाएगा कि आप क्या कहना चाहते हैं तो आप गर्मी भी प्रसारित करेंगे। विशेषकर यदि आप बधाई देने के बारे में थोड़ा परेशान हैं, तो एक खुश मुस्कान आपको आसानी से महसूस कर सकते हैं।
  • दिनांक एक लियो चरण 11 दिनांकित छवि
    3
    आँख से संपर्क करें चापलूसी करने के दौरान अपने प्रेमी को देखो ताकि वह जानता है कि वह आपका पूरा ध्यान रखता है इससे आपके प्रेमी को मूल्यवान और सराहा जाएगा। यह कनेक्शन और दोनों के बीच के संबंध को मजबूत करने के लिए भी काम करेगा।
  • कम्प्लिट ए गाइ चरण 17 के शीर्षक वाला इमेज
    4
    आप उसे भावुकता से बचें, क्योंकि आप इशारा को नीचा कर सकते हैं यदि आप बहुत बार कुछ करते हैं, तो इसका अर्थ इसका अर्थ खो सकता है। जब आप चाहें तो अपने प्रेमी को चापलूसी करने की कोशिश करें और केवल जब आप वास्तव में इसका मतलब है इस तरह आप अपनी तारीफ को प्रामाणिक और प्रासंगिक बनाए रखेंगे।
  • Video: श्री कृष्ण और वासुदेव पौंड्रक युद्ध हनुमान और कृष्ण 04 ramanand sagar महाभारत

    दिनांक एक लियो चरण 12 दिनांकित छवि
    5
    संदेश को समझने के लिए शारीरिक स्नेह जोड़ें चुंबन, छूने और गले लगाने के लिए स्नेह दिखाने के उत्कृष्ट उपाय हैं प्रशंसा के साथ भौतिक स्पर्श को जोड़ने से आपके प्रेमी को यह पता करने की अनुमति मिलती है कि आपकी प्रशंसा और प्यार ईमानदारी से है। यहां तक ​​कि हाथ पर एक आकस्मिक स्पर्श भी यात्री को अधिक सार्थक और महत्वपूर्ण सराहना कर सकते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com