ekterya.com

कैसे एक महिला को चापलूसी करने के लिए

एक महिला को बधाई देना एक विशेष और प्रभावी तरीका है जिससे उसे विशेष महसूस हो, क्योंकि आप उसे दिखाते हैं कि वह कितना बढ़िया है। दुर्भाग्य से, बहुत से लोग नहीं जानते कि कैसे अच्छी तारीफ देने के लिए। वे कहते हैं कि पहले से ही बहुत स्पष्ट है या उन बातों के मुकाबले तारीफ का उपयोग करें जहां वे अपना अर्थ खो देते हैं। तारीफ देने की कला यह है कि यदि महारत हासिल है तो आप महिलाओं की आंखों में रोमांटिक और सूक्ष्म दिख सकते हैं।

चरणों

भाग 1
तारीफ देने का एक तरीका ढूंढें

कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 1 नामक छवि
1
उन चीजों की पहचान करें जो महिलाओं को खुद के बारे में अधिक महत्व देते हैं। सबसे पहले, इस बारे में सोचें कि महिला अपने बारे में क्या पसंद करती है उसके कपड़े या श्रृंगार के लिए उसकी प्रशंसा से आगे बढ़ो, उस तरह की बात यह है कि क्या महिलाएं अन्य लोगों को चापलूसी करने का उपयोग करती हैं कुछ चीज़ों के बारे में सोचो जो आपको बहुत मूल्य प्रदान करता है उदाहरण के लिए, वह एक उपकरण खेलने की उसकी क्षमता पर बहुत गर्व महसूस कर सकता है। या हो सकता है कि वह कुछ दिन एक अच्छी मां होने की कोशिश करती है और आप देखते हैं कि वह बच्चों के साथ बहुत करिश्माई है। ये चीजें हैं जो आप तारीफ देने के लिए उपयोग कर सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहें "आप सभी के लिए बहुत प्यार और दयालु हैं, तब भी जब वे आपके लिए मुश्किल बनाते हैं। यह अविश्वसनीय है मैं चाहता हूं कि आपके जैसे और भी लोग होंगे"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 2 नामक छवि

    Video: नाई की चापलूसी

    2
    उन चीज़ों की तलाश करें जो महिलाओं को दूसरे लोगों में मूल्य देते हैं जिस तरह से आप अन्य लोगों से बात करते हैं उसके बारे में सोचें आप शायद किसी को बधाई देने से पहले या उससे कुछ के बारे में बात कर रहे हैं या किसी के बारे में बात कर रहे हैं। कुंजी वाक्यांश खोजें "मैं होना चाहूंगा ...", क्योंकि यह सीधे आपको बताता है कि महिला क्या चाहता है अब, जब आप उस दिन अपने दिन में गुणवत्ता दिखाते हैं, तो सोचें कई महिलाएं कभी-कभी उन गुणों को दिखाती हैं जो वे प्रशंसा करते हैं, भले ही वे विश्वास नहीं करते कि उनके पास है आपको दिखा कर कि आप वह व्यक्ति हो सकते हैं जिसे आप चाहते हैं, आप अंक अर्जित करते हैं
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहना, "मुझे यह अजीब लगता है कि आपको लगता है कि आप डैनियल के समान स्मार्ट नहीं हैं। मेरा मतलब है, मैं आपकी मदद के बिना पिछले साल के काम को कभी नहीं समाप्त कर सकता था"।
  • आप ऐसा कुछ भी कह सकते हैं, "कैरोलिना के धैर्य के बारे में चिंता मत करो न केवल आप रोगी हैं, आप भी बहुत समझदारी है। और याद नहीं कि आपने जुआन की समस्या को हल कैसे किया!"
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 3 नामक छवि
    3
    उन चीजों के बारे में सोचें जो महिलाओं को सुधारना चाहते हैं। चरित्र की खामियों और बुरी आदतों को देखो जो आप बेहतर बनाने की कोशिश करते हैं और फिर उसे जब वह मिलती है तब उसकी प्रशंसा करें। यह एक अच्छा विचार नहीं है कि यह ऐसी चीज थी जिसके लिए आपको कड़ी मेहनत करनी थी, लेकिन जब आप अपने लक्ष्य तक पहुंचते हैं, तो आप को चापलूसी बहुत फायदेमंद हो सकता है। आप जानते हैं कि बेहतर व्यक्ति होना कितना मुश्किल है
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहना, "आपने बैठक में चीजों को अच्छी तरह से संभाला। यह प्रशंसा करने के लिए कुछ है ... मुझे लगता है कि मैं ऐसा नहीं कर सका," के बाद वह शांत रह गया, जबकि उसके मालिक हर किसी पर चिल्लाया
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 4 नामक छवि
    4
    सुंदरता से परे जाओ सौंदर्य को तारीफ देते हुए जटिल हो सकते हैं। कई स्त्रियों को उनकी सुंदरता के लिए प्रशंसा प्राप्त करना पसंद है! हालांकि, वे कई नकारात्मक परिणामों को भी ला सकते हैं। यह संभवतः लोगों के लिए प्रथा है कि आपको यह बताने के लिए कि वे क्या चाहते हैं, यह प्यारा है। तुम भी, लंबी अवधि के परिणाम हो के रूप में आप सोच सकते हैं वह पसंद करता है सिर्फ इसलिए कि यह अच्छा है (यह हमेशा उम्र के साथ सिर्फ शारीरिक सुंदरता के रूप में ऐसा नहीं होगा, महिलाओं में आंतरिक संदेह पैदा कर) कर सकते हैं। महिलाओं की सुंदरता पर संवेदनाओं की प्रशंसा का प्रयोग करें और केवल एक संदर्भ में जहां वे समझें, जैसे वे एक विशेष अवसर के लिए एक साथ होते हैं।
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहें "एंड्रिया मेरी प्रेमिका हो सकती है लेकिन मेरे लिए आप कमरे में सबसे सुंदर महिला हैं"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 5 नामक छवि
    5
    उसे कुछ नया के बारे में बधाई दीजिए कुछ नए शो के बारे में बधाई देना जो आपको ध्यान देने के लिए पर्याप्त परवाह है आम तौर पर, पुरुषों से उम्मीद नहीं की जाती कि उनकी केश शैली में बदलाव या बालियों की एक नई जोड़ी जैसी चीज़ों पर ध्यान दिया जाए, इसलिए जब आप ऐसा करते हैं तो यह एक बहुत अच्छा संकेत है। बेशक, इसका मतलब है कि आपको ध्यान देना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, कुछ कहना, "मैं जूते का एक बड़ा प्रशंसक नहीं हूँ, लेकिन आपके नए जूते सुंदर हैं"।
  • कम्पटेंट ए वूमन चरण 6 नामक छवि
    6
    प्रशंसाओं को स्वाभाविक रूप से बाहर आओ। जब प्रशंसा की जाती है तो स्वाभाविक रूप से प्रशंसा की बहुत अधिक मूल्य होती है, यही है, जब आप वास्तव में वही कहते हैं जो आपको लगता है, उस विशिष्ट स्थिति पर प्रतिक्रिया करते हैं जिसमें आप स्वयं पाते हैं इसका कारण यह है कि आप उस महिला से संवाद करते हैं कि आपके पास तारीफ की योजना के लिए समय नहीं था या आप वेबसाइट से तारीफ नहीं कर रहे हैं। दिखाएँ कि आप ईमानदार हैं जब आप उसे कुछ कह रहे हैं या कह रहे हैं, तो उसे बताएं
  • हालांकि यह खतरनाक कुछ हो सकता है आपको इस बारे में सोचना होगा कि तारीफ कैसे ध्वनियां बंद करो और महिला के दृष्टिकोण से बधाई देखने की कोशिश करो। क्या यह हास्यास्पद है कि मैं चीजों को गलत कर रहा था? क्या यह आपको कमजोर, अनाड़ी या नकारात्मक लग रहा है? सम्मान बनाए रखने के लिए सीखना आपको इस प्रकार की स्थिति में कोई गलती करने में मदद नहीं कर सकता है।
  • भाग 2
    सही शब्दों का प्रयोग करें

    इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 7
    1
    विशिष्ट रहें एक आम विशेषता के बारे में तारीफ न करें ("आपके पास बहुत अच्छे बालों हैं", "आपकी आंखें बहुत सुंदर हैं")। विशिष्ट होने के नाते बहुत मददगार है, क्योंकि यह आपको बताता है कि आपकी तारीफ गंभीर है जैसे कुछ कहो "तुम्हारी आँखें अपना चेहरा अपने ही प्रकाश से चमचमाते हैं" या "जब आप अपने बालों को इस तरह उठाते हैं, तो मैं प्यार करता हूँ क्योंकि मैं आपके सुंदर चेहरे को बेहतर देख सकता हूं"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 8
    2
    तारीफ अद्वितीय बनाएं जब आप बधाई देते हैं तो रचनात्मक रहें यह अच्छा है अगर आप अपनी आंखों या बालों पर बधाई देते हैं यदि आप ऊपर बताए गए अनुसार सही तरीके से करते हैं, लेकिन फिर भी, वे बहुत तारीफ करते हैं जो कि बहुत कुछ किया जाता है आप पहले व्यक्ति नहीं हैं जो आपको बताये कि आपके पास अच्छे बाल हैं प्रशंसा के साथ रचनात्मक हो जाओ कि उसे दिखाने के लिए कि आपका पूरा ध्यान आपके पास है और आप किसी अन्य महिला की तरह उसका इलाज नहीं करते हैं
  • जैसे प्रशंसा के साथ टेस्ट करें "जब आप बोलते हैं तो मैं प्यार करता हूँ क्योंकि आपकी आवाज़ सुंदर है" या "आप बहुत खूबसूरत हैं, आप मुझे ऑड्रे हेपबर्न की याद दिलाते हैं"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 9
    3
    उन चीजों पर तारीफ दें जिन पर वे नियंत्रण करते हैं। आप चीजों को नियंत्रित करने के लिए है क्योंकि अगर आप कौन-से वह कोई नियंत्रण नहीं है कुछ के बारे में तारीफ देना उस पर मुबारकबाद देना चाहिए, आप इसे जोर दिया हो सकते हैं या भविष्य में खुद के लिए स्वतंत्र महसूस कर सकते हैं। एक महिला की कल्पना करो जो केवल एक बार प्रशंसा प्राप्त करता है "आप सुंदर हैं"आप उस क्षण में खुश और गर्व महसूस करेंगे, लेकिन आप मानेंगे कि इसके मूल्य का एक बड़ा हिस्सा अस्तित्व में है "सुंदर"। जब आप बड़े हो जाते हैं, तो आप शारीरिक सौंदर्य खो देंगे और आत्मसम्मान की समस्या हो सकती है। आप यह नहीं चाहते हैं!
  • उन चीजों के उदाहरण जिन्हें आप नियंत्रित कर सकते हैं: आपकी शिक्षा, निर्धारण, कौशल, उपलब्धियां, व्यक्तित्व आदि।
  • उन चीजों के उदाहरण जिन्हें आप नियंत्रित नहीं कर सकते हैं: आपकी आंखें, आपकी त्वचा का रंग, आयु से संबंधित कुछ, शारीरिक सौंदर्य
  • इसके अलावा, एक महिला को वह कुछ भी बधाई देना जो वह नियंत्रित नहीं कर सकती है, वह ऐसी नौकरी के लिए बधाई देने जैसा है जिसे आपने नहीं किया है ऐसा कुछ भी नहीं है जिससे आप खुश हो या खुश हो जाएं।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 10 नामक छवि
    4
    यौन सामग्री के साथ किसी तरह की टिप्पणी न करें। ऐसा मत करो कभी नहीं। ऐसा कोई मौका नहीं है जो कुछ पसंद है "हाय बेब, क्या आप इनमें से कुछ कोशिश करना चाहते हैं?" आप सभी की सहायता करें यहां तक ​​कि यौन टिप्पणियां "कक्षा के साथ" वे मदद नहीं करते हैं किसी भी तारीफ या टिप्पणी से बचें जिसका अर्थ है कि आप सेक्स करना चाहते हैं, अगर महिला आपकी प्रेमिका नहीं है महिलाओं को एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में खुद को ढूंढना पड़ता है, जहां उन्हें सवाल उठाना पड़ता है कि जो व्यक्ति यौन सामग्री के साथ कोई टिप्पणी करता है वह केवल सबसे अच्छा कर सकता है या एक शिकारी है संदेह के लिए कमरा मत छोड़ो
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 11



    5
    गहरी प्रशंसा से बचें शील की तारीफ ईमानदार और दयनीय है ऐसा इसलिए है क्योंकि इन तरह की तारीफ (जो आम तौर से एक गुलाब या चंद्रमा के साथ महिला की तुलना करती है) गंभीर नहीं हैं इन प्रकार की तारीफों का इस्तेमाल किया जाता है क्योंकि उनका अनुमान लगाया जाता है कि महिलाओं के मूल्यवान होने की वजह से रोमांटिक प्रभाव नहीं है।
  • आप कुछ प्रचलित तारीफ को प्रचलित चीज़ों के रूप में बदल सकते हैं "तुम्हारी मुस्कान गर्मी के दिन की तरह है", यदि संदर्भ इसे वारंट करता है और आप वास्तव में ईमानदार तरीके से कहते हैं सामान्य तौर पर, किसी भी प्रशंसा से बचें जो एक बार में रोमांटिक उपन्यास या घृणित प्रकार से बाहर आते हैं। वे लगभग कभी काम नहीं करते।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 12
    6
    अपमानजनक भाषा से बचें आपको उन लोगों के साथ सावधान रहना होगा जो अन्य लोगों को अवमानना ​​देते हैं। हालांकि इस प्रकार की तारीफ बहुत चापलूसी हो सकती है, लेकिन वे आपके व्यक्तित्व के बारे में भी नकारात्मक बोलते हैं। एक औरत तारीफ है कि दूसरों को, विशेष रूप से अपनी पसंद के लोगों खराब हो सुनता है, क्या आप दूसरों को कम करके आप क्या चाहते हैं पाने कि विश्वास करने के लिए शुरू करते हैं ... और चमत्कार अगर वह अगले हो जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ मत कहो, "चिंता मत करो क्योंकि सभी पुरुषों वेरोनिका के पीछे हैं मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर हैं
  • इसके बजाय मैंने कुछ दिया, "मैं जानता हूँ कि आप सोचते हैं कि हर कोई वोरोनिका चाहता है, लेकिन अगर मैं तुम थे, तो मुझे ज्यादा चिंता नहीं होगी। तुम्हारे पास सब कुछ है जो मनुष्य की तलाश कर रहा है ... आपको अपने आप में थोड़ा सा विश्वास करना पड़ेगा"।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 13 नामक छवि
    7

    Video: I TRIED TO TRY THE KETO DIET FOR 1 WEEK

    उसे विशेष अनुभव करें कोई भी समुद्र में पानी की एक बूंद या अरबों लोगों के एक ग्रह में एक व्यक्ति के रूप में महसूस करना चाहता है उसे एक बधाई देकर जो उसे अनोखा या विशेष महसूस करती है, आप उसे महसूस करते हैं कि वह कोई महत्वपूर्ण है, इसलिए आप सीधे उसके दिल में आ जाते हैं यह प्रशंसा का सबसे प्रभावशाली प्रकार हो सकता है बेशक, वास्तव में महिला का क्या मतलब है पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव होगा, इसलिए आपको अपने मस्तिष्क को मूल होने के लिए काम करना होगा।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप स्वयंसेवक के रूप में काम करते हैं, तो ऐसा कुछ कहें, "क्या आपने सुना है कि आपको प्राप्त करना है? आप शायद अपने आप को अपने लिए पर्याप्त श्रेय नहीं देते, लेकिन हर सकारात्मक अंतर से आप भविष्य में विकिरण करते हैं और अधिक अद्भुत चीजें बनाते हैं। मेरा मानना ​​है कि जो भी आप करते हैं वह वास्तव में अद्वितीय है"।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 14
    8
    एक महिला के वजन के बारे में बात करते समय सावधान रहें अगर आप जानते हैं कि महिला कम वजन है, तो आप तारीफ देने के लिए इच्छुक हो सकते हैं, लेकिन यह जटिल हो सकता है। कई महिला अपने वजन (भी पुरुषों!) के साथ बहुत संवेदनशील हैं और कुछ नकारात्मक कारणों के लिए वजन कम कर सकते हैं। आपके पास गंभीर बीमारी हो सकती है, जैसे कैंसर आपको बधाई देना चाहिए यदि आप अपना वज़न खो देते हैं यदि आप जानते हैं कि आपने इसे प्राप्त करने का प्रयास किया है अब, आपको सही शब्द चुनना होगा:
  • इसकी तुलना इससे पहले न करें (उदाहरण: "आप अब बेहतर लग रहे हैं!")।
  • अपने वजन घटाने के सबसे मजबूत प्रभाव के बारे में तारीफ दें आप इसे जिस तरह से कर सकते हैं "आज आप स्वस्थ और ऊर्जावान दिखते हैं" या ऐसा कुछ "आप हाल ही में बहुत खुश और अधिक आश्वस्त देखो"।
  • सबसे अच्छी बात यह है कि उसने जो प्रयास किए उसके लिए उसकी प्रशंसा करना है। यह प्रयास आपकी सभी प्रशंसा के योग्य है जैसे कुछ का उपयोग करें, "मेरे जीवन में सकारात्मक परिवर्तन करने के लिए आप मेरी प्रेरणा हैं मुझे अपना दृढ़ संकल्प और अनुशासन रखना बहुत अच्छा लगेगा"।
  • छवि का शीर्षक कौमटीफ ए वूमन चरण 15
    9
    ऐसा न करें कि आपको कुछ पाने के लिए बधाई देना चाहिए। आप शायद अपनी तारीफ के बदले कुछ पाने की उम्मीद करते हैं एक तारीख, सेक्स ... औरत के साथ भी एक गहरा संबंध है लेकिन यह जानना अच्छा है कि आपकी क्या जरूरत है, यह बधाई देने का सबसे अच्छा तरीका नहीं है। वास्तव में, सर्वेक्षणों से पता चलता है कि केवल आधे महिलाओं को खुशी होती है जब उन्हें बधाई मिलती है अधिकांश महिलाओं ने कुछ प्रकार की प्रशंसाओं को नकारात्मक रूप से संबद्ध किया है, क्योंकि उन्हें कई पुरुषों के उत्पीड़न के साथ दैनिक सामना करना पड़ता है। कभी-कभी, किसी भी तरह की तारीफ (उदाहरण के लिए, यदि आप सबवे पर एक अजनबी से बात करने जा रहे हैं) का उपयोग करना एक अच्छा विचार नहीं है। एक ईमानदार बातचीत सबसे अच्छा विकल्प हो सकता है बस उनसे बात करें जैसे आप अन्य लोगों के साथ करते हैं और अपने व्यक्तित्व को पकड़ते हैं।
  • भाग 3
    तारीफ दें

    कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 16 नामक छवि
    1
    इसे ज़्यादा मत करो यदि आप उसे हर समय चापलूसी करते हैं, अंत में यह महसूस होता है कि खो गया है "विशेष" तारीफ देने पर क्या मांग की गई है यह मापना मुश्किल है कि कितनी बार प्रशंसाओं का उपयोग किया जाना चाहिए, लेकिन आपको इसे विशेष अवसरों और समय पर करना चाहिए जब आपको लगता है कि यह वास्तव में महत्वपूर्ण है क्या आप जानते हैं कि ऐसा लग रहा है जैसे आपका दिल विस्फोट करने वाला था क्योंकि उस स्त्री की कितनी आश्चर्यजनक चीज है? यह तारीफ देने का एक अच्छा समय है यदि आप उसे कुछ के लिए खुद को दोषी मानते हैं, तो यह कहने का एक अच्छा समय है कि वह एक मजबूत महिला है और वह कुछ भी पार कर सकती है।
    • बधाई का लक्ष्य महिला को अच्छा महसूस करने के लिए है - यह अंक अर्जित करने के लिए नहीं है इसका मतलब है कि आपको महत्वपूर्ण क्षणों के लिए प्रशंसा करना चाहिए, जहां आपको खुद को अच्छा लगाना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 17

    Video: TRY NOT TO CRINGE CHALLENGE (PewDiePie React)

    2
    पूरी तरह से मूल हो। यदि आप एक मूल तारीफ का उपयोग नहीं करते महिलाओं बता सकते हैं। उसे बहुत अच्छी तरह पता नहीं है, इसलिए है कि आप इसके बारे में कुछ भी नहीं पता है और आप प्रशंसा देने के लिए कोई जानकारी नहीं है: यही कारण है कि कोई बात बिगड़ जाए अगर आप एक अज्ञात महिला को तारीफ दे सकते है। कोई फर्क नहीं पड़ता अपनी प्रशंसा, हमेशा ईमानदार हो। आपको ईमानदारी से बधाई में विश्वास करना होगा तो आपको दिखाते हैं कि क्या तुम सच में लगता है (भले ही आप एक सुनने में अजीब तारीफ का उपयोग करें) और आप खुश महसूस करते हैं।
  • यही कारण है कि जब हम कोई बच्चा हमें बधाई देता है तो हम बहुत अच्छा महसूस करते हैं आप सही शब्दों का उपयोग नहीं कर सकते हैं और शायद एक अजीब गुणवत्ता को छोड़ दें, लेकिन बच्चों को यह नहीं पता कि लोग क्या चाहते हैं उसे पाने के लिए चपेट में आना। जब वे तारीफ देते हैं, तो वे इसे ईमानदारी से कहते हैं और यह बहुत निविदा है, भले ही वे इसे सबसे अच्छा तरीके से नहीं कहें।
  • कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 18 नामक छवि
    3
    सम्मान करो आप शायद सुना होगा कि एक महिला के साथ आपके पास अधिक अवसर हैं यदि आप उसे थोड़ा बुरी तरह से व्यवहार करते हैं, जिससे उसे विश्वास हो जाता है कि उसका एकमात्र मौका आपके जैसे आदमी के साथ है (जिसे वह अपने दोषों की परवाह नहीं करता है)। यह केवल कम आत्मसम्मान वाली महिलाओं के लिए काम करता है। वह एक ऐसी महिला नहीं है जिसे आप बाहर जाना चाहते हैं। इसके बजाय, जब आप तारीफ देते हैं, तो सम्मान दें।
  • मुख्य नियम यह कभी नहीं कहता कि आप अपनी मां या आपकी बहन से नहीं कहेंगे। यदि आपकी मां आपको थप्पड़ मार देती है यदि आप कहते हैं कि, तो शायद आपको किसी अन्य महिला को नहीं बताना चाहिए।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 1 9
    4
    जगह और समय में संकेत दिए जाने पर तारीफ दें (उसकी ड्रेस के लिए एक सहकर्मी के सही होने के बाद यह आया बाहर एक प्रस्तुति की यह इंगित करता है कि सभी काम केवल एक चीज आप के बारे में सोचना कोई लाभ नहीं हुआ और कहा कि निवेश किया कि यह कैसा दिखता है के लिए एक प्रशंसा देने के लिए एक बुरा विचार है, हालांकि है सच नहीं है)। यह एक औरत के लिए एक प्रशंसा देने के लिए सही समय चुनने के पीछे सिद्धांत का एक अच्छा उदाहरण है। किसी भी विषय के बारे में कोई तारीफ स्वीकार कह से पहले पार्टनर पर, एक समय जहां वे छाप आप बदले में कुछ (ट्रेन प्लेटफॉर्म पर एक अजनबी प्राप्त करना चाहते हैं छोड़ पर इस्तेमाल किया जाना चाहिए अपनी पत्नी को जब आप बिस्तर पर मिल एक परियोजना)। आपको संदर्भ पर भी ध्यान देना चाहिए के रूप में उदाहरण में देखा एक उचित संदर्भ में गलत मुद्दा है, तारीफ मार सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक में कम्पटेंट ए वूमन स्टेप 20
    5
    शब्दों का उपयोग करने के बजाय आप क्या अनुभव करें एक बधाई के साथ ऐसा करने की कोशिश के बजाय अपने कार्यों के साथ अपने स्नेह और प्रशंसा दिखाएं क्रिया ईमानदारी को प्रदर्शित करती है और अगर आप शब्दों के साथ गलती करते हैं तो आपको बचा सकता है यदि आप चिंतित हैं कि आप तारीफ की गलतफहमी या यदि आपको सही शब्द नहीं मिलते हैं, तो दिखाएं कि आप अपने कार्यों के साथ क्या महसूस करते हैं।
  • उदाहरण के लिए, जब आप उसे एक बाम के लिए एक सैंडविच खरीदते हैं, तो रात में रात का खाना तैयार करें (या उसे एक खूबसूरत रेस्तरां में ले जाएं)। आपको हर बार जब आप कुछ अच्छा करते हैं, तो उस तरह के कार्यों को करने की ज़रूरत नहीं होती है: सिर्फ मौखिक तारीफ की तरह, विशेष अवसरों पर ही करें
  • युक्तियाँ

    • यदि आप देना कम पूरा अर्थ है (उदाहरण के लिए, एक रोमांटिक डिनर की तैयारी कर) अन्य अच्छा काम करते हैं तो यह करते हैं और वह पहले से ही जानता है क्योंकि आप क्या सोचते हैं इशारा आपके द्वारा अभी किए ही तारीफ उपयोग करता है।
    • प्रशंसा के साथ एक महिला को बौछार करने से पहले एक अच्छे संबंध विकसित करें।

    चेतावनी

    • एक महिला को चापलूसी करने का सही समय खोजें एक समय की तरह जब आप असुरक्षित महसूस करते हैं
    • प्रशंसा करना ज़्यादा मत करो
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com