ekterya.com

कैसे अपने कष्टप्रद पूर्व प्रेमी को नजरअंदाज करने के लिए

भ्रष्ट करना कभी आसान नहीं होता है, खासकर जब आपका पूर्व प्रेमी क्रूर और प्रतिशोधी हो जाता है एक पूर्व-प्रेमी से निपटने का सबसे अच्छा तरीका सिर्फ उसे जितना संभव हो उसे अनदेखा करना और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ना है। आप एक पेशेवर की तरह स्थिति का सामना करके उसे दिखा सकते हैं कि उसका क्रूर व्यवहार आपको प्रभावित नहीं करता है, भले ही आपका कोई विकल्प न हो, लेकिन उसे नियमित रूप से देखने के लिए।

चरणों

भाग 1
अपने आप को दूर

छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी अनवर ब्योकर चरण 1
1
दोनों के बीच संचार से बचें फोन कॉल, टेक्स्ट संदेश, ईमेल, सोशल मीडिया संदेश और व्यक्ति-व्यक्ति वार्तालाप सहित अपने पूर्व-साथी से संपर्क न करें। यदि आपसे संपर्क करने का प्रयास करते हैं तो जवाब न दें
  • आप एक पाठ संदेश या एक ईमेल का उत्तर दे सकते हैं कि उसे उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है, हालांकि यह स्थिति पर निर्भर करेगा। यदि आप बेतुका तरीके से व्यवहार करते हैं, तो इसका जवाब न दें।
  • अगर आप धमकी देने वाले संदेश प्राप्त करते हैं या आपको परेशान किया जाता है तो तुरंत अपने व्यवहार को पुलिस को बताएं। यह संभव है कि आपको एक न मिलकर ऑर्डर मिल जाए जो आपको आपके साथ संचार करने या आपसे संपर्क करने से रोकता है।
  • आप अपने फोन नंबर या ईमेल को ब्लॉक कर सकते हैं, अगर वह कॉल, टेक्स्ट मैसेज या ईमेल के माध्यम से आपके साथ संप्रेषण को रोक नहीं सकता है। यदि आप बहुत सख्त हैं और किसी और के फोन या ईमेल से फोन करना शुरू करने पर आपको अपना फोन नंबर और ईमेल बदलने पर विचार करना पड़ सकता है
  • अधिकांश सोशल मीडिया वेबसाइट कई विकल्पों को किसी व्यक्ति को ब्लॉक या अनदेखा करने की अनुमति देते हैं। इसे ब्लॉक करें यदि आप मुझे अपना प्रोफ़ाइल देखने से रोकना चाहते हैं और आपको यह समझने के लिए कि आप इसके साथ किसी भी तरह के संबंध नहीं चाहते हैं। अगर आप अत्यधिक चरम बिंदु तक नहीं पहुंचना चाहते हैं तो उसे अनदेखा कर दें या उसे पीछे छोड़ दें, लेकिन आप उसके अद्यतन को भी देखना नहीं चाहते हैं
  • जितना संभव हो उतना संभव है, ऐसे स्थानों से बचें, जिन्हें आप जानते हैं, उन्हें टक्कर होने की संभावना है। यदि यह संभव नहीं है, तो जब आप उसे देखते हैं, तो उसके साथ बात करने के बजाय उसे छोड़ दें।
  • छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी अनवर ब्योकर चरण 2
    2
    सीधे उसके साथ मत बोलो आप कोई विकल्प नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप आम में कुछ दोस्त हैं मौके पर अपने पूर्व प्रेमी के साथ समय बिताना, वे वर्गों को एक साथ है या एक साथ काम करते हैं। यह पहली बार मुश्किल हो सकता है, लेकिन जगह में हर किसी के साथ बातचीत और के रूप में ज्यादा हो सके अपनी पूर्व प्रेमी से बात कर से बचने के लिए प्रयास करते हैं।
  • यह दिखाते हुए कि आप सचमुच उसे नहीं देखते हैं, उससे ज़्यादा मत करो। यह आपको लगता है कि आप उसके साथ रहने के साथ असुविधाजनक हैं, जो आप नहीं चाहते हैं। इसके बजाय, उसे एक अजनबी के रूप में व्यवहार करें बातचीत कम करें और शरीर की भाषा से बचें जो अंतरंगता का सुझाव देती है, जैसे प्रत्यक्ष आँख संपर्क
  • यदि आप उसके साथ लोगों के समूह में हैं तो अपने पूर्व प्रेमी से बात करने के बजाय, समूह में अन्य लोगों से बात करने का प्रयास करें।
  • विनम्रता का उत्तर दें यदि आपके पूर्व प्रेमी आपसे बात करना शुरू कर देते हैं, लेकिन संक्षेप में ऐसा करें कि वह जानता है कि आप उससे बात करने में रूचि नहीं रखते हैं उदाहरण के लिए, यदि यह आपको बताता है "गणित परीक्षण वास्तव में मुश्किल था। आपको कैसा लगता है कि यह चला गया?", बस कहो "अच्छी तरह से" और दिखाता है कि बातचीत जारी रखने में आपको कोई दिलचस्पी नहीं है।
  • स्थिति के अनुसार प्रतिक्रिया दें यदि वह आपको अन्य लोगों को संदेश देने का प्रयास करता है दूत अपने दोस्त है, तो उसे बताना है कि आप अपने पूर्व प्रेमी में क्या कहना है सुनने के लिए कोई दिलचस्पी नहीं कर रहे हैं और आशा है कि न दें कि दोस्ती के लिए एक बाधा वे भी प्राप्त है। अगर दूत आपका दोस्त नहीं है और आपका पूर्व प्रेमी उसे आपको क्रूर टिप्पणियों को बताने के लिए भेजा है, तो उसे अनदेखा करें
  • छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी के पूर्व प्रेमी के चरण 3 को अनदेखा करें
    3
    नए अटैचमेंट आंकड़े ढूंढें आप ज्यादातर लोगों की तरह कर रहे हैं, संभावना है कि अपने प्रेमी पहले व्यक्ति थे हैं जिसे आप आराम के लिए acudías जब कुछ बुरा पहले व्यक्ति है कि तुमसे कहा था जब कुछ रोमांचक तुम्हें क्या हुआ होने के अलावा, तुम्हें क्या हुआ है। यह आपके पूर्व-प्रेमी को जाने देना बहुत कठिन हो सकता है, क्योंकि आप इन प्रकार के स्थितियों में अभी भी उनके साथ संवाद करना चाहते हैं। इसके बजाय, एक मित्र, भाई या पिता को जाने की कोशिश करें
  • यह एक नया एक के साथ अपने पूर्व प्रेमी को बदलने के लिए आकर्षक हो सकता है, लेकिन यह मत करो, जब तक आप वास्तव में एक नए रिश्ते के लिए प्रतिबद्ध करने के लिए तैयार कर रहे हैं। यदि हां, तो फिर जाओ और एक नए व्यक्ति के साथ एक रिश्ता है।
  • इमेन्टेर आपका मतलब एक्स बॉयफर चरण 4
    4
    व्यस्त रहें यदि आप अन्य बातों में वास्तव में व्यस्त हैं तो उसे अनदेखा करना बहुत आसान होगा अपने दोस्तों के साथ अधिक गतिविधियां कर रहा है शुरू, एक क्लब में शामिल होने या अपने पूर्व प्रेमी के लिए अपने मन को साफ और यह पूरी तरह प्राकृतिक अनदेखी करने के लिए बनाने के लिए एक नया शौक सीखना।
  • यदि आप एक ही सामाजिक हलकों से संबंधित हैं, तो आपको खुश रहने और अपने जीवन का आनंद लेने में मदद मिलेगी। यह आपको यह महसूस कर देगा कि आप जो कुछ भी कर रहे हैं वह इससे प्रभावित नहीं हुआ है।
  • भाग 2
    क्रूर व्यवहार के साथ सौदा




    इमेन्टेर आपका मतलब एक्स बॉयफर चरण 5
    1
    इसे आपको परेशान न करें! कभी उसे विश्वास न करें यदि वह आपको बदसूरत या वसा कहते हैं याद रखें कि वे सिर्फ इसलिए दुखी हैं क्योंकि वे समाप्त हो गए हैं और उन्हें पता नहीं है कि इस स्थिति से परिपक्व तरीके से कैसे निपटें।
  • छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी के पूर्व प्रेमी के चरण 6 को अनदेखा करें I
    2
    दयालुता के साथ उत्तर दें आपको उसकी तारीफ करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन क्रूर टिप्पणियों के जवाब में आपत्तिजनक न हों, जो आपको बताते हैं। इस स्थिति में शांत रहें और उसे दिखाएं कि वह जो करता है वह आपको परेशान नहीं करता है।
  • छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी अनवर ब्योकर चरण 7
    3
    एक परिपक्व व्यक्ति बनो इसका मतलब है कि आपकी पीठ के पीछे और आपके चेहरे के सामने अच्छा होना चाहिए कभी भी उसके बारे में अफवाहें फैलाने की कोशिश न करें। ऐसा करने में, आप निर्दयतापूर्वक और अपरिपक्व रूप में कार्य करेंगे जैसा वह करता है यह संभावना है कि आप दोनों के बीच मौजूद तनाव को खराब करेंगे
  • इनामोर इरॉन्अर योर एक्स बॉयफ्रेंड चरण 8
    4
    अपने दोस्तों के साथ बात करें अपने मित्रों को पता है कि अगर आपके पूर्व प्रेमी होता है और आप आम में कुछ दोस्त हैं और उनके क्रूर व्यवहार करता है तो सामाजिक संबंधों आप के लिए असहज महसूस करते हैं करते हैं। यह संभव है कि वे अपने पूर्व प्रेमी के साथ ऐसा तरीका बताएं जिससे आप ऐसा नहीं कर सकें। इसके अलावा, वे आपको घटनाओं को आमंत्रित करना बंद कर सकते हैं यदि आप लगातार क्रूर हो जाते हैं
  • आपको अपने कुछ दोस्तों से दूर रहने के लिए तैयार रहना पड़ सकता है, हालांकि यह आपके पूर्व-प्रेमी के रिश्ते पर निर्भर करेगा और आप उनके साथ होंगे। ध्यान रखें कि जो कोई आपके पूर्व-प्रेमी को आपको क्रूर होने के लिए प्रोत्साहित करता है वह वास्तव में आपका दोस्त नहीं है
  • स्थिति के बारे में अपने दोस्तों के साथ बात कर भी आप को उतारने का एक तरीका दे देंगे एकजुटता मित्र आपको अपने साथ अच्छा महसूस कर सकेंगे, जो आपके लिए अपने क्रूर पूर्व प्रेमी से निपटने के लिए आसान बना देगा।
  • छवि का शीर्षक आपकी प्रेयसी के पूर्व प्रेमी के चरण 9 को अनदेखा करें
    5
    खतरनाक व्यवहार की रिपोर्ट करें अपने पूर्व-प्रेमी को स्कूली या पुलिस को वयस्क के लिए रिपोर्ट करें यदि उनका व्यवहार इतना गंभीर हो जाता है कि आपको लगता है कि आप खतरे में हैं। आपको चोट या परेशान होने के डर में कभी नहीं रहना चाहिए, इसलिए मदद के लिए पूछने से डरो मत।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com