ekterya.com

आपको पसंद आए लड़की को कैसे प्रभावित करना है

आप वास्तव में एक लड़की को कैसे प्रभावित करते हैं? यह एक मुश्किल सवाल है, सही लगता है? ठीक है, एक लड़की को प्रभावित करने की असली कला साधारण तथ्य में निहित है कि वे कुछ ऐसी चीज़ों से प्रभावित नहीं हैं जो झूठी हैं या मौलिकता का अभाव है। अधिकांश लोग ऐसे व्यक्ति की तरह अभिनय करते हैं जो वे प्रभावित नहीं हैं, लेकिन वे कभी सफल नहीं होते हैं। यहां की कुंजी मूल रूप में होनी चाहिए जैसा कि आप उसे प्रभावित कर सकते हैं। एक लड़की को प्रभावित करने और वांछित परिणाम प्राप्त करने के लिए सर्वोत्तम युक्तियां प्राप्त करने के लिए पढ़ते रहें।

चरणों

इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 1 नामक छवि
1
उसे प्रभावित करने की कोशिश न करें हाँ! यहाँ सबसे बड़ा रहस्य है उसे प्रभावित करने का सबसे अच्छा तरीका उसे प्रभावित करना नहीं है आप सोचेंगे कि यह कैसे काम करता है। ठीक है, जब ज्यादातर लोग एक लड़की को प्रभावित करने की कोशिश करते हैं, तो वे प्रामाणिक नहीं होते हैं और कुछ के बारे में बड़प्पन करने की कोशिश करते हैं। लड़कियां इन रणनीतियों से प्रभावित नहीं हैं और वे आपको "अनुमानित" श्रेणी में रखेंगे। उसे प्रभावित करने का सबसे अच्छा तरीका खुद होना चाहिए और वह चीजें अपने आप होने लगें।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: कैसे लड़कियों को इम्प्रेस करें ? लड़की को इम्प्रेस करने के कुछ टिप्स।

    Video: कैसे वास्तव में एक लड़की को प्रभावित करने के लिए

    प्राकृतिक प्रतिभा का काम अगर आपको लगता है कि लड़कियों को पैसा या भौतिक चीज़ों से प्रभावित होता है, तो फिर से सोचें यदि लड़की आपके पैसे से प्रभावित होती है, तो वह आपके पैसे से नहीं चाहती है एक लड़की को प्रभावित करने और अपनी स्थिति बनाए रखने का सबसे अच्छा तरीका आपकी प्रतिभा के रूप में होता है जिसमें आप बोलते हैं और अपने आप को पेश करते हैं। आपको लड़कियां चाहिए कि आप कौन हैं और आप के मालिक के लिए नहीं।
  • इम्पेरस ए गर्ल आप फैंसी चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    तुम्हारे पास क्या है?... जब तक आपके पास बाकी से कुछ अलग नहीं है, तब तक कोई लड़की प्रभावित नहीं होगी। आमतौर पर लड़कियों को प्रत्येक दिन अलग-अलग पुरुषों द्वारा शुभकामनाएं दी जाती हैं, और ये लोग उन सभी के साथ उन्हें प्रभावित करने की कोशिश करते हैं। अगर आप उन लोगों के समान काम कर रहे हैं और उनका अनुसरण कर रहे हैं, तो आप इसे कभी नहीं प्राप्त करेंगे। दिखाएं कि आप वास्तव में खुद को प्रभावित करने और खुद को बनाने की कोशिश कर रहे हैं। उसे प्रभावित करने की कोशिश मत करो, ऐसा करो जैसा आप किसी से भी बात करते हैं उन पहलुओं में से एक जो लगभग हर लड़की चाहती है और प्रभावित होती है वह बुद्धि है उन कौशल को विकसित करने की कोशिश करें आप पुस्तकों को पढ़ कर और क्या हो रहा है, इसके बारे में जागरूक कर सकते हैं। याद रखें कि अच्छा बोलने वाला कोई भी लड़की प्रभावित करने का आधार है।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक लड़की के रूप में, मैं कह सकता हूं कि कुछ भी नहीं है जिसे हम बात करने की अपेक्षा अधिक पसंद करते हैं, भले ही उम्र में कोई अंतर हो।
  • इम्पेरस ए गर्ल आप फैंसी चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    लड़कियों को एक असभ्य तरीके से नहीं, बल्कि एक चंचल और स्नेही तरीके से छेड़ना पसंद है।..
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    6
    लड़कियों को एक प्रेमी होने का सपना वे सचमुच चाहते हैं कि कोई व्यक्ति किसी पर कुछ निर्भर होने और उसे प्यार करने के लिए निर्भर न करे। जब आप उन्हें बाहर जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तब भी वे प्यार करते हैं, भले ही वे न कहते हों, वे बहुत सम्मानित महसूस करेंगे और वे आपको ध्यान देंगे क्योंकि आपने उन्हें देखा है ...
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 7 नाम वाली छवि
    7
    एक लड़के की तरह लड़कियां जो उसके बारे में परवाह करती हैं, और अगर वह एक बुरी स्थिति में हैं तो उसका मज़ाक नहीं करेंगे।
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    सुनिश्चित करें कि आप उसे असहज महसूस नहीं करते हैं जब वह आपके साथ है
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 9 नाम वाली छवि
    9
    लड़कियों को पहनने के लिए बहुत समय लगता है, उनके बालों को कंघी कैसे करना है आदि, आदि ... तो जब आप इसके लिए बधाई करते हैं तो यह बहुत सराहना करेंगे।
  • इम्प्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    इसे स्पष्ट करें कि आप उसके साथ और अपने शरीर की भाषा (कुछ भी कामुक, या सिर्फ उसे डरा नहीं) के साथ इश्कबाज करना पसंद करते हैं।
  • इंप्रेस ए गर्ल आप फैंसी चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    11
    कुछ मामलों में लड़कियां असुरक्षित हैं, और जो भी आप अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए करते हैं वह सकारात्मक है क्योंकि आप उन्हें दिखा रहे हैं कि आप उनके बारे में परवाह करते हैं।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com