ekterya.com

एक लड़के को साजिश कैसे करें

एक लड़के को साजिश करने के लिए, उसे आपको लगता है कि आप आकर्षक हैं और उसे और अधिक चाहते रहना चाहिए। आप उसे अपने जीवन के बारे में सब कुछ नहीं बता सकते हैं और वह मानते हैं कि वह आपको बातचीत के पहले पांच मिनट में जानता है, क्योंकि वह आपसे मिलना नहीं चाहता है या जब आप उसके साथ नहीं हैं, तो आप का विचार नहीं करेंगे। हम आपको रहस्य और भावनाओं का सही संयोजन बनाने के लिए सिखाएंगे, जो कि लड़के को आपको पसन्द करेगा।

चरणों

भाग 1
पेचीदा तरीके से कार्य करें

इट्रीगैग लड़का चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
यह उसमें थोड़ी दिलचस्पी दिखाता है यदि आप इसे अपने बारे में थोड़ी सी जानकारी नहीं देते हैं, तो आप इसे जीत नहीं सकते हैं यदि आप उदासीन और महसूस करते हैं कि आपको उसमें कोई दिलचस्पी नहीं है, तो आपको भयावह नहीं होगा। इसलिए, थोड़ा मुस्कुराएं, उसे अपने हाथ की लहर के साथ बधाई दीजिए या उससे थोड़ा सा बात करो उसी तरह, आप उसके साथ थोड़ा सा इश्कबाज कर सकते हैं जिससे कि आप सोच सकते हैं कि आपको यह पसंद है, लेकिन उसे विश्वास न रखें कि आप उससे प्यार करते हैं। उसे अपने बारे में सोचने के लिए एक विवेकपूर्ण ढंग से कार्य करें और आपको फिर से देखना चाहता हूं।
  • अपने नाम का प्रयोग करें जब आप उससे बात करते हैं और कुछ नज़र से संपर्क करें
इमेज का शीर्षक बनाओ एक गाइ आओ टॉक टू आप चरण 05
  • जब आप पहली बार उससे बात करते हैं या आप बहुत प्रत्यक्ष दिखाई देते हैं तो शारीरिक संपर्क करने से बचें
    इंट्रिग ए गाइ शीर्षक वाली छवि 01 बुललेट02
  • इट्रीग्यू गिट 2 स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उसे आप मज़ेदार देखकर देखें यदि आप उसे षडयंत्र करना चाहते हैं तो उसे आपसे साथ रहना है। आप उसके पास हैं, तो यकीन है कि वह आप अपने दोस्तों के साथ मज़ा आ रहा है, हँस बात कर या सोचने के लिए आप मजाकिया हैं तो ख़ुशी से नाच और इसे और अधिक पता करने के लिए मजेदार होगा न देखे। याद रखें कि कोई लड़का आपसे ज्यादा जानना चाहेगा अगर वह तुम्हें देखता है, ऊबता या उदास होता है। बेशक, आपको उसका ध्यान आकर्षित करने के लिए मजेदार होने का नाटक नहीं करना चाहिए। वास्तव में एक लड़की है जो मस्ती करने के लिए बाहर चला जाता है।
  • उसे महसूस करना चाहिए कि वह आपको मिलना भाग्यशाली है, और यह नहीं कि आप अपने जीवन को पूरा करने के लिए लड़के की तलाश में हैं।
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपको हमेशा उपलब्ध नहीं होना पड़ता है आपको उत्साहित महसूस करना चाहिए क्योंकि मैं आपको थोड़ा अधिक जानने के लिए आपके साथ जाना चाहता हूं, लेकिन आपको ऐसा नहीं करना चाहिए जैसा कि आप हमेशा उपलब्ध होते हैं उसे आप क्या गतिविधियों के बारे में सोचते हैं जब वह आपके साथ नहीं है यह हो सकता है कि आप सप्ताहांत के लिए अपने दोस्तों के साथ कई रोमांचक घटनाओं, कुछ योजनाओं मज़ा संचित या आप अकेले शुक्रवार की रात खर्च कर सकते हैं, अंग्रेजी में लातवियाई से कविता का अनुवाद। वह हमेशा पता नहीं है कि वास्तव में आप क्या करते हैं, तो आप सिर्फ पता है कि तुम हमेशा खाली नहीं कर रहे हैं, तो लगता है कि आप बार जब आप आप के साथ और है कि आप एक गतिशील व्यक्ति जो कई गतिविधियों प्रदर्शन करती हैं की सराहना करनी चाहिए।
  • कई योजनाओं और कई रोमांचक विचारों वाले व्यक्ति होने के नाते आपको अधिक रोचक और बहुमुखी व्यक्ति मिलेगा
    बीजे जेन के बारे में जानें
  • हमेशा फोन न करें और फोन का जवाब न दें जब भी आप कॉल करें या पाठ संदेश भेजें उसे देखिए कि आपके पास एक व्यस्त कार्यक्रम है और आप अपने कॉल के लिए इंतजार नहीं कर रहे हैं।
    अंत शीर्षक एक मित्र चरण 06
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    विकल्पों के लिए तैयार रहें अगर आपने लड़के को लापरवाही से शुरू करना शुरू कर दिया है या लड़के के साथ बात करना शुरू कर दिया है, तो आपको उसे अभी पता नहीं चलाना चाहिए कि आप उसे कितना पसंद करते हैं। उन्हें लगता है कि वह विशेष है ताकि वह आप को देखना जारी रखना चाहता है, लेकिन उन्हें यह न बताएं कि वह आपके जीवन का एकमात्र लड़का है या आप जल्द ही अपनी प्रेमिका बनना चाहते हैं। उसे एहसास करें कि उसे आपसे अपनी प्रेमिका के बारे में पूछना चाहिए कि यदि आप चाहते हैं, तो उन्हें यह बताने के बजाय कि वह आपके लिए एकमात्र एक है। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको झूठा होना चाहिए, लेकिन आप अपने आस-पास के अवसरों को देखने के लिए तैयार रहना चाहिए।
  • यदि वह सोचता है कि आप पूरी तरह से उस पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं, तो उसे कोई फर्क नहीं पड़ेगा क्योंकि वह सोचेंगे कि वह आपके हाथ की हथेली में है।
    इट्रीग्यूग लड़का चरण 04 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
  • इट्रीग्यूड इमेज शीर्षक वाली छवि 2 चरण 5
    5
    बहुत प्रत्यक्ष न हो एक मुश्किल लड़की होने के कारण लड़के की साज़िश में काफी योगदान हो सकता है यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि यह सही है, तो आपको खुद को नहीं देना चाहिए या उसे बताइए कि वह कितना आकर्षक है या उसकी लगातार प्रशंसा करता है। अधिकांश लड़कों को सतर्क होना पसंद है। इसलिए, आपको उसे समझना पड़ता है कि यदि आप चाहते हैं कि आप इसके लायक हैं, तो प्रेम प्राप्ति कभी खत्म नहीं होगी। इसी तरह, कई विवाहित जोड़ों जो खुश हैं कहते हैं कि उनके स्थायी प्रेम की कुंजी यह है कि प्रेमालाप कभी समाप्त नहीं होता है। इसलिए, अगर आप उसे साजिश करना चाहते हैं तो आपको पहले पांच मिनट में लड़के को अपने बारे में ज्यादा जानकारी नहीं देनी चाहिए, अगर आप उसे जानती हैं।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक झूठा है या यह हेरफेर करना चाहिए, तो आप सिर्फ वापस पकड़ करने के लिए सही दूर है कि आप प्यार को बताने के लिए, क्योंकि हम केवल साज़िश के बजाय डराने की है।
    इंट्रिग ए लड़का चरण 05 बुलेट 01 शीर्षक वाला छवि
  • यदि आप बाहर जाना और चुम्बन करना शुरू करते हैं, तो अपने आप को तुरंत न दें उसे प्रतीक्षा करें और देखें कि आप इसके लायक हैं। यदि आप पहली रात बिस्तर पर जाते हैं तो उसे अदालत में कम प्रोत्साहन मिलेगा
    इंट्रिग ए लड़का चरण 05 बुलेटलेट 02 शीर्षक वाली छवि
  • इट्रीगैग लड़का चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    6
    उसे अपने बारे में सब कुछ न बताएं आप उसे सोच भी नहीं सकते हैं कि अगर आप पहली बार बातचीत के बाद पूरी तरह से जानते हैं तो आप उसे साजिश करना चाहते हैं। पता चलता है कि आप थोड़ी सी छोटी हैं और उसे देखते हैं कि आप जितना ज्यादा लगता है उतना ही नहीं। मुझे अपने कलात्मक पक्ष कविता आप लिखते हैं और उसके बाद शायद खेल के अपने ज्ञान अगली बार जब आप के बारे में जो टीम सुपर बाउल जीत जाएगा देखने के बात करते हैं के बारे में फिर से बात करने के लिए देखते हैं। इसी तरह, अपनी जीवनी को मत बताना अपनी कहानी को बहुत कम बताओ, उसे बताएं कि आपने भारत में छह महीने बिताए हैं या आप अलास्का में पैदा हुए थे, उसे सब कुछ तुरंत बताने के बजाय।
  • जब आप उससे बात करते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आप उनसे सवाल पूछते हैं और बातचीत आप दोनों के लिए तरल है। यदि आप बहुत कुछ बोलते हैं और हमेशा महसूस करते हैं कि आपके जीवन के बारे में अभी तक आपको पता चलने की संभावना है, तो आपके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिल सकती है।
    इट्रीग्यूग लड़का स्टेप 06 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7



    मुझे और अधिक करना चाहिए। जब आप चीजों को दिलचस्प बनाते हैं तो उसे लड़का छोड़ना होगा, अगर आप उसे साज़िश करना चाहते हैं। एक महान वार्तालाप न करें और इसे उस बिंदु पर छोड़ दें जहाँ आपको पता है कि आप अपनी दादी के पैर कवक के बारे में बात कर रहे हैं। इसके विपरीत, आपको केवल बातचीत में रिटायर करना पड़ता है, जब बातचीत बहुत अच्छी होती है और उसे बताइए कि उसके साथ बात करना बहुत अच्छा था और आपको जाना होगा। इसे अचानक मत करो यदि यह संदर्भ से सहमत नहीं है या यदि यह एक अशिष्ट अधिनियम लगता है उदाहरण के लिए, यदि आप हॉलवेज़ में हैं, तो उनके साथ बात करें जब घंटी बजती है और आपको कक्षा में जाना पड़ता है क्योंकि आप देर से हैं उसे कुछ शब्द बताएं ताकि वह आपकी बात सुनना जारी रखे और अलविदा कहें।
  • आप उसे बता सकते हैं कि आप उससे बात करना पसंद करते हैं, लेकिन अतिरंजना नहीं करते। उसे देखिए कि आप उसे महसूस किए बिना भी उससे बात करना पसंद करते हैं कि जब तक वह चाहता है तब तक वह आपसे बात कर सकते हैं और जब चाहें
    बताने वाली छवि का शीर्षक जब एक लड़की आप में रुचि रखता है चरण 02 बुलेट 03
  • भाग 2
    साज़िश के गुण हैं

    इट्रीग्यूग लड़का चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    1
    स्वतंत्र रहें पुरुषों को उन महिलाओं द्वारा चिंतित किया जाता है जो जानते हैं कि वे क्या चाहते हैं और जो उनकी चीजों को करना पसंद करते हैं। अगर वह सोचता है कि एक लड़की उसे पकड़ना चाहती है या सबकुछ एक साथ करना चाहती है, तो एक लड़का दुखी या डर लग सकता है। इसके बजाए, उसे देखने दें कि आपके पास अपनी रुचि, मित्रों और लक्ष्य हैं, और यह कि आप अपनी इच्छानुसार या उसके बिना जो काम करते हैं, उसे जारी रखने के लिए निर्धारित हैं।
    • बेशक, यदि आपके पास एक लड़के के साथ गंभीर संबंध हैं, तो यह निश्चित होगा कि आपके कुछ हितों में उनके साथ विलय हो, लेकिन शुरुआत में उन्हें अपनी इच्छानुसार काम करने की आपकी क्षमता से भयावह होना चाहिए।
    एक शीर्षक वाली छवि जिसे आप में रुचि रखते हैं बताएं चरण 01
  • अपने जुनून का पालन करें इससे कुछ भी अधिक दिलचस्प नहीं है
    इट्रीग्यूग लड़का स्टेप 08 बुललेट02 नामक छवि
  • Video: इस मुस्लिम लड़के ने एक ही हिन्दू लड़की से क्यों की चार बार शादी ?

    इट्रीग्यूग लड़का चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    चंचल रहें बहुत गंभीर मत बनो याद रखें कि यदि एक लड़का तुम्हें पसंद करता है, इस बात की संभावना आपको आश्चर्य है कि यह कैसे आप के साथ एक रिश्ता होता है, ताकि आप, मज़ा और हंसमुख होना चाहिए जब आप एक साथ कर रहे हैं यह भी एक गतिशील और रोमांचक बातचीत बनाना होगा। खुशी के लिए उसे आलोचना न करें या बहुत लंबे और अनावश्यक वार्तालाप करें या एक उबाऊ व्यक्ति हो। मज़े करो, अपने आप को बहुत गंभीरता से न लें और इसे थोड़ा सा साबित करें यदि ऐसा लगता है। आपको जीवन का आनंद लेने और मौज-मस्ती करने की आपकी क्षमता से भयावह होगा और कोई और भी नहीं होगा।
  • यदि आप चंचल होना चाहते हैं, तो आप हल्के ढंग से उसके हाथ को छू सकते हैं या उसे धीरे से मुहब्बत कर सकते हैं, लेकिन शारीरिक संपर्क के साथ अतिरंजना नहीं करें
    इंट्रिग ए लड़का स्टेप 09 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • इंट्रिग ए लड़का स्टेप 10 नामक छवि
    3
    आप जिस व्यक्ति से हैं, उससे खुश रहें पुरुषों को मजबूत, आत्मविश्वासपूर्ण महिलाओं द्वारा चकित किया गया है जो स्वयं के साथ सहज हैं। आप मुझे यह नहीं मानना ​​चाहते हैं कि आप असुरक्षित हैं और आप इसके साथ बाहर निकलने के द्वारा अपने जीवन में शून्य को भरने की तलाश में हैं। जब आप मेरे साथ हों तो इससे आपको दबाव महसूस होगा। इसके बजाय, उसे देखने दें कि आप जिस तरह से देखते हैं, उसे पसंद करते हैं, कि आप क्या करते हैं और आप अपने जीवन के सभी महान लोगों से घिरे होने के लिए खुश हैं। अगर आप अपने साथ खुश हैं, तो वह आपके साथ खुश महसूस करेंगे।
  • आपकी शरीर की भाषा आपको देखने और सुरक्षित महसूस करने के लिए एक लंबा सफर तय कर सकती है। अपने सिर को ऊपर रखें, एक अच्छा आसन रखें और अगर आप आराम से और सुरक्षित देखना चाहते हैं तो अपने हाथों से घबराहट नहीं खेलें।
    इंट्रिग ए लड़का स्टेप 10 बुलेट 01 शीर्षक वाला इमेज
  • आपको लगता है कि आपकी योजना पूरी तरह से है जैसे ध्वनि करना जरूरी नहीं है - भेद्यता का एक सा ताज़ा और ईमानदार हो सकता है यदि आप अभी भी अपने जीवन में चीजों पर सवाल उठा रहे हैं, तो अपने दोस्तों से निपटने के लिए गहन विश्लेषण आरक्षित करना बेहतर है, न कि उस लड़के को जो आप साजिश का प्रयास कर रहे हैं।

    Video: गैस सिलेंडर बनाने आया आदमी कर गया ऐसा गलत काम कोई यकीन नही करेगा |IMR Bhojpuriya

    इंट्रिग ए गेट स्टेप 10 बुलेट02 नामक छवि
  • इट्रीग्यूग लड़का चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: EPF बैलेंस कैसे चेक करें ! HOW TO CHECK EPF PROVIDENT FUND ACCOUNT BALANCE IN HINDI

    भयानक रहें उसे देखो कि आप अविश्वसनीय और सफल महिला हैं। Excel किसी तरह से, यह आपके हाई स्कूल में सबसे तेजी से धावक होने के लिए हो, जो पूरे देश में चलाया गया है या आपके पेशेवर कैरियर में सफल रहा है। बेघर आश्रय में सहायता करें या अपना खुद का गहने बनाएं कुछ अनूठे और प्रभावशाली काम करें क्योंकि यह आपको अच्छा महसूस करता है, और इसे देखने दें कि आप क्या करने में सक्षम हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आपको दिखाने के लिए कुछ करना चाहिए या आपको ऐसा महसूस करना चाहिए कि आप एक शो बना रहे हैं उसे देखने दें कि आप प्रतिभाशाली, मेहनती और भयानक हैं, और इस तरह से वह पहले से कहीं अधिक चिंतित होंगे।
  • एक महिला होने का ख्याल रखना जो लोग प्रशंसा करते हैं और यह कि आप में रुचि लेने के लिए समय लेते हैं। अधिक समय जब आप एक वास्तविक और संतुलित व्यक्ति बनते हैं, तो जितना अधिक आप जानना चाहते हैं

    Video: भीम आर्मी चीफ के साथ बड़ी साजिश?चंद्रशेखर का एक्सक्लूसिव खुलासा/Exclusive interview of Chandrasekhar

    इंट्रिग ए गाइ स्टेप 12 बुलेट 01 शीर्षक वाली छवि
  • इट्रीगैग लड़का स्टेप 12 नामक छवि
    5
    अप्रत्याशित रहें आप नहीं चाहते कि लड़के को ऐसा महसूस हो कि वह आपको किताब की तरह पढ़ सकता है। उसे आश्चर्य! पेरिस के बारे में एक बातचीत के दौरान, एक बार फिर से कुछ शब्दों को अपने सही फ्रांसीसी से बचने के लिए, एक तरफ फ्लिप करें या फिर तेओ के लिए योजना के बिना एक सामयिक यात्रा पर जाएं उसे देखने दें कि आप कुछ भी करने में सक्षम हैं और वह हमेशा सतर्क रहेगा अपने संगठनों और केशविन्यासों को गठजोड़ करें और इसे एक तरह से देखने के लिए उपयोग न करें।
  • सहज होने के कारण रिश्ते को ताजा और रोमांचक लग रहा है। यदि आप पहले से ही सहज हैं, तो लड़का यह देखेगा कि आपके साथ एक रिश्ता बहुत रोमांचक होगा।
    एक 13 वें जन्मदिन का जश्न मनाने वाली छवि 08
  • युक्तियाँ

    • बहुत क्रूर या तेज न हो लड़कों को धमकाया जाता है और तब भी गुस्सा होता है जब एक लड़की क्रूर होती है। इसलिए, हमेशा मुस्कुराओ और उत्साही हो ये विशेषताओं आपके रहस्यवाद के लिए एक पूरक तत्व होगा।
    • अतिरंजित मत करो इसे अनदेखा न करें या इसे अनदेखा न करें। किसी को आपकी रुचि रखने का सबसे अच्छा तरीका आपको आधा आपकी जानकारी देना है और उन्हें बाकी के लिए भीख मांगना है
    • क्या आपके जीवन में एक विशेष घटना हो रही है? एक जन्मदिन की पार्टी, एक शिविर यात्रा, एक फिल्म का प्रीमियर जो आपने लंबे समय तक इंतजार किया है, आपका पसंदीदा रेस्तरां आपके घर के पास एक शाखा खोलने जा रहा है? संक्षेप में एक विशेष कार्यक्रम का उल्लेख करें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मेरे लिए एक महत्वपूर्ण घटना है जो जल्द ही होने वाला है ..." ऐसा होने से पहले, लेकिन उसे नहीं बताएं कि क्या होने वाला है। फिर, उसे एक रात पहले उस घटना को आमंत्रित करें! उन्हें सम्मानित किया जाएगा कि आप उन्हें आमंत्रित किया है और वे घटना और आपकी कंपनी का आनंद ले पाएंगे।

    चेतावनी

    • अपना फोन नंबर किसी लड़के को देने से इनकार न करें लगभग हर बार, आप सोच सकते हैं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं या सीखने के लिए परेशान होंगे कि आप उसके साथ खेल रहे हैं। अगर एक लड़का आपके द्वारा चकित कर लेता है और अपने फोन नंबर के लिए पूछता है, उसे उसे देकर इनाम देता है। इस तरह, वह आपको नियुक्ति के लिए कॉल करने वाला एक होगा
    • बहुत रहस्यमय मत बनो वह सोच सकता है कि आप भावनाएं, अजीब हैं या आप कुछ छुपा रहे हैं रहस्यमय से ज्यादा दिलचस्प रहें
    • रहस्यमय होने के नाते आपको मदद मिल सकती है या लड़का नहीं मिल सकता है यह आपके व्यक्तित्व पर निर्भर करेगा सबसे पहले आपको इसे साज़िश करने की कोशिश करने से थोड़ा सा पता होना चाहिए - यह जानना भी एकमात्र तरीका है कि यह विधि इसके साथ काम करेगी।
    • अपनी प्रार्थनाओं को धीरे धीरे बंद करने के लिए सावधान रहें यदि कोई लड़का आपको पूछता है कि आप किस तरह का संगीत पसंद करते हैं और आप उसे जवाब देते हैं "मुझे रॉक पसंद है ...", तब पूछता है कि आप किस प्रकार का खाना पसंद करते हैं और आप जवाब देते हैं "मुझे इतालवी भोजन पसंद है ...", तो वह आपको बहुत पसंद करते हैं और आप क्या जवाब देते हैं "मुझे फ्लैट जूते पसंद हैं ...", "मुझे आइसक्रीम पसंद है ...", "मुझे जानवर पसंद है ...", आप एक उदासीन व्यक्ति की तरह दिखना शुरू कर देंगे अपने जवाब में रवैया बदलो! ध्यान दें कि आपको चॉकलेट आइसक्रीम पसंद है या आपका पसंदीदा जानवर डॉल्फ़िन है मुझे मत समझो कि आपके पास निश्चित राय नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com