ekterya.com

रिश्ते में धीमी गति से कैसे जाना

आज, युवा लोग अपने साथी के साथ अंतरंगता का दबाव महसूस कर सकते हैं। यदि आप अपने रिश्ते में धीरे धीरे जाना पसंद करते हैं, चिंता न करें - आपके पास ऐसा करने का हर कारण है। उचित सीमा निर्धारित करें और रिश्तों की ताल को नियंत्रित करने के लिए अपनी इच्छाओं को स्पष्ट रूप से व्यक्त करें। जब आप तैयार हों तो बस "अगले स्तर" पर चीजें लें

चरणों

विधि 1
एक धीमी और स्थिर ताल बनाए रखें

एक रिश्तेदार धीमी चरण 1 ले लो छवि शीर्षक
1
एक ऐसे भागीदार का पता लगाएं, जिसकी आपको प्राथमिकताएं हैं एक जोड़े की पसंद लगभग किसी भी संबंध में सबसे महत्वपूर्ण कारक है। हालांकि, यदि आप रिश्ते को धीरे-धीरे लेने के लिए तैयार हैं, तो यह सामान्य से भी अधिक महत्वपूर्ण है। आप चाहते हैं कि कोई आपकी गोपनीयता को सीमित करने के लिए अपनी पसंद का सम्मान कर सके। यह एक ऐसा व्यक्ति होना चाहिए जो केवल रिश्ते के भौतिक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित नहीं करता है। आप किसी को चाहते हैं जो आपके शरीर के मुकाबले आपके विचारों में अधिक रुचि रखता है।
  • आप ऐसे लोगों को ढूंढ सकते हैं जो इन मानदंडों को कहीं भी मिलते हैं। हालांकि, यदि आप अक्सर उन जगहों पर अधिक सफल हो सकते हैं जहां आपके जैसे लोग मिलते हैं उदाहरण के लिए, क्योंकि कई धर्म यह सिखाते हैं कि शादी से पहले यौन संबंध से बचना चाहिए, आप युवा धार्मिक समूहों और संबंधित स्थानों में अच्छे भागीदार की संभावना पा सकते हैं।
  • एक रिश्ते धीमे कदम 2 ले लो
    2
    अपने रिश्ते को परिभाषित न करें, "कितनी दूर" यह आ गया है। जो चीजें आपने अपने साथी के साथ कर ली हैं, विशेषकर जब यह शारीरिक स्नेह और यौन संबंधों की बात आती है, तो यह न मापें कि "अच्छा" आपका रिश्ता क्या है इस स्तर पर, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप और आपके साथी उन्हें लगता है। यदि दोनों एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते हैं, तो स्नेही होते हैं, और एक-दूसरे के प्रति खुले और सावधानता रखते हैं, फिर वे अच्छी तरह से कर रहे हैं
  • ध्यान रखें कि हर कोई इस से सहमत नहीं होगा। कुछ लोगों को उनके रिश्ते में अलग प्राथमिकताएं हैं, इसलिए आपको उन चीजों के साथ दबाव डालना नहीं चाहिए जिनके साथ आपको सहज नहीं लगता। दूसरी तरफ, एक व्यक्ति अपने आप से केवल सतही नहीं है, क्योंकि वह आप से अलग चीजें चाहते हैं, इसलिए सम्मानजनक दृष्टिकोण बनाए रखने की कोशिश करें।
  • एक रिश्ते धीमे कदम 3 ले लो छवि शीर्षक
    3
    शुरुआत से भौतिक सीमा स्थापित करें क्या आप (और क्या नहीं) के साथ सहज महसूस के बारे में स्पष्ट और स्पष्ट हो। यह महत्वपूर्ण है यदि आपकी भौतिक सीमाएं "पल की गर्मी" में आपके साथी को आश्चर्यचकित करती हैं, तो यह लोकोमोटिव हो सकता है, इसलिए स्नेही बनना शुरू करने से पहले ईमानदार होने का मौका लें।
  • अगर आपके साथी "आपके लिए बहुत प्यार" करने लगते हैं तो "नहीं" कहने में डरो मत। अगर आप अपने बार-बार चेतावनियां नहीं सुनते हैं, तो अपनी सीमाओं के संबंध में गंभीर बातचीत करने का वक्त है।
  • एक रिश्ते धीमे कदम 4 लो
    4

    Video: जानिए कैसे होते हैं 'N' नाम वाले व्यक्ति | People with The Name "N" KNOW HOW They Are ?

    अंतिम लक्ष्य को ध्यान में रखें अभी तक इसे हासिल न करने के बावजूद, आप समय के साथ अपना रिश्ता कैसे लेना चाहते हैं, यह एक अच्छी बात है। आप धीरे-धीरे इस लक्ष्य की दिशा में काम कर सकते हैं, साप्ताहिक प्रगति के रूप में आप इसे प्राप्त करने के लिए छोटे कदम उठा सकते हैं। अगर आपके रिश्ते के लिए आपके पास अंतिम लक्ष्य नहीं है, यह आपके साथी को धीमी गति को सही ठहराने के लिए कठिन हो सकता है।
  • यदि आप किशोर या प्रीटन हैं, तो अंतिम लक्ष्य होने के नाते "कई क्षणों को एक-दूसरे के साथ स्नेही बनना" ठीक है। एक अच्छा समय के लिए "ए के साथ शब्द" या शादी के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है।
  • यदि आप बड़े हो, तो यह जानना उचित है कि क्या आप शादी, जीवित रहने, बच्चों की, दूसरे के बीच में रहने की योजना बना रहे हैं? इससे आपके लिए उपयुक्त साझेदार ढूंढना आसान हो जाता है (और जो लोग नहीं हैं) उनको छुटकारा दिलाएं। इसके अलावा, ज्यादातर वयस्क, जो शारीरिक अंतरंगता के लिए लंबे समय तक इंतजार करने को तैयार हैं, शादी या आजीवन रिश्तों में रुचि रखते हैं।
  • एक रिश्ते धीमे चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5



    अपने खुद के गति से स्नेही आउटिंग का आनंद लें सिर्फ इसलिए कि आप चीजें आसान ले रहे हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप मज़ेदार नहीं हो सकते समय निकालने के लिए, दुनिया का पता लगाने और थोड़ी विलासिता के साथ एक दूसरे को दबाएं। दूसरे शब्दों में, नियुक्तियां हैं! ऐसा करने का कोई "सही" रास्ता नहीं है जो कुछ भी आप और आपके साथी को एक साथ करने का आनंद लेते हैं वह उचित खेल है। अच्छी खबर यह है कि बहुत से हैं, लेकिन कई, चीजें जो शारीरिक अंतरंगता को शामिल किए बिना किया जा सकता है रात्रिभोज जाने और फिल्म देखना, या एक साथ डेटिंग के साथ रचनात्मक होने जैसी पारंपरिक नियुक्तियों का आनंद लें, जहां आप एक साथ चट्टान पर चढ़ते हैं।
  • विधि 2
    एक "धीमी" रिश्ते का काम करना

    एक रिश्तेदार स्लेश चरण 6 के शीर्षक से चित्र

    Video: Kanya Rashifal 2018 || कन्या राशि वालो के लिए 2018 लाया है कुछ खास - जाने Kanya Bhavishyafal 2018

    1
    अगले स्तर पर चीजें लेने से पहले हमेशा बातचीत करें किसी भी रिश्ते के लिए संचार महत्वपूर्ण है, लेकिन यदि आप इसे धीमा करना चाहते हैं तो इससे भी अधिक महत्वपूर्ण है आप और आपके साथी को स्पष्ट और सम्मानजनक तरीके से संबंधों की सीमाओं पर चर्चा करने में सक्षम होना चाहिए। दूसरे शब्दों में, आपको उन चीजों के बारे में चुपचाप बात करने में सक्षम होना चाहिए जिनके साथ आप आराम कर रहे हैं और नहीं कर रहे हैं जब इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर असहमतियां हों, तो आप और आपके साथी को एक-दूसरे की चिंताओं को सुनना चाहिए।
    • जब चर्चा में एक समझौते तक पहुंचना संभव हो, तो इसे करें हालांकि, अगर ऐसा करने के लिए उस स्तर पर रिश्ते किए बिना ऐसा करना संभव नहीं है, जिसे आप के साथ सहज महसूस नहीं करते हैं, तो अपने फैसले में दृढ़ रहने से डर नहींें।
  • एक रिश्तेदार धीमा कदम 7 ले लो छवि शीर्षक
    2
    बहुत स्वार्थी मत बनो किसी रिश्ते में धीरे धीरे चलना कुछ "पुरानी" लग सकती है, लेकिन यह आपके साथी के व्यवहार को नियंत्रित करने के बारे में पुराने विचारों का एक बहाना नहीं है। क्योंकि आप पर भरोसा है कि आपका साथी रिश्ते में अपनी ताल का सम्मान करता है, उस पर भरोसा रखें जब वह आपके पक्ष से नहीं है अपने मित्रों, परिवार या अन्य लोगों के साथ बिताए गए समय को सीमित करने का प्रयास न करें जो आपके लिए महत्वपूर्ण हैं अपने साथी को कुछ समय अकेले रहने के लिए पर्याप्त स्थान दें जब वह चाहें। याद रखें कि सम्मान आपसी होना चाहिए।
  • एक रिश्ते धीमे चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने रिश्ते की ताल के बारे में घबराओ मत रिश्ते में होने के नाते आपको अच्छा लगता है (ज्यादातर समय) अगर आपको लगता है कि आपको बार-बार जोर दिया जाता है तो आपको अगले स्तर तक चीजें नहीं लेनी चाहिए, आराम करो आपके द्वारा तय किए जाने के बाद ये परिवर्तन स्वाभाविक रूप से होने चाहिए, ताकि आप तैयार हो जाएं और अपने साथी के साथ इसकी चर्चा कर सकते हैं। ये "बक्से" नहीं हैं जो आपको "वास्तविक" रिश्ते के रास्ते पर जितनी जल्दी हो सके चिह्नित करना चाहिए।
  • न ही आपको अपने साथी को ऐसा करने की अनुमति देना चाहिए। अगर आपको संदेह है कि आप इससे खुश नहीं हैं कि रिश्ते धीमे गति से आगे बढ़ रहे हैं, तो इसके बारे में बातचीत होनी चाहिए। इन समस्याओं को हल करने के बजाए वे अस्तित्व में नहीं हैं, इसके बावजूद यह सबसे अच्छा है।
  • एक रिश्तेदार धीमा चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    4
    हमेशा इश्कबाज सिर्फ इसलिए कि वे चीजों को शांत रखते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि रिश्ते होना चाहिए उबाऊ। इश्कबाज़ी सीखने और अपने ज्ञान को व्यवहार में डालकर रोमांचक चीजें रखें। थोड़ा प्रयास के साथ, आपका संबंध जुनून का स्रोत हो सकता है, भले ही आप अंतरंगता का इंतजार कर रहे हों हमारे देखें छेड़खानी के बारे में लेख कई विशिष्ट विचार प्राप्त करने के लिए
  • युक्तियाँ

    • इस विचार के बारे में मत सोचो कि धीमी गति से अपने रिश्ते को इससे पहले ही शुरू हो जाएगा। मानो या न मानें, सेक्स के लिए इंतजार कर रहे हों या एक साथ रहकर एक दीर्घकालिक रिश्ते की क्षमता में काफी सुधार कर सकें।
    • क्या आप अभी तक किसी के साथ एकल तिथियाँ बनाने के लिए तैयार नहीं हैं? समूह नियुक्तियों की कोशिश करें, जो पूरे दौर में दिलचस्प और भाषण के दबाव को दूर करेगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com