ekterya.com

पट्टी पोकर कैसे खेलें

पोकर के रूप में, लेकिन क्या आप शर्त बढ़ा सकते हैं? क्लासिक कार्ड गेम के एक साहसी और परिपक्व संस्करण की कोशिश करें, जिसमें वयस्क खिलाड़ी वाकई अपने शर्ट (और भी अधिक) खो सकते हैं। पोकर पट्टी में, खिलाड़ियों ने उन कपड़ों की शर्त लगाई है जो वे पहने हुए हैं, और खेल के अंत में उनमें से कई अक्सर अंडरवियर या ड्यूड्स में खत्म होते हैं। अगला आप देखेंगे कि कैसे खेलें:

चरणों

भाग 1
स्ट्रिप पोकर के बारे में आवश्यक

प्ले पट्टी पोकर चरण 1 नामक छवि
1

Video: बार-बार कैसे जीते तीन पत्ती गेम में || सच में ऐसा होता है तीन पत्ती गेम में || Teen Patti

साहसी दोस्तों के एक मिश्रित समूह को इकट्ठा करो। सुनिश्चित करें कि ये सभी वयस्क हैं जो अपनी सहमति देते हैं और वास्तव में खेल खेलना चाहते हैं, और जब वे पहले से एक साथ हैं, तो लोगों को यह सुझाव देने के लिए इंतजार न करें। स्वैच्छिक रूप से प्रस्ताव लें, कुछ लोगों को असहज महसूस हो सकता है अगर वे भाग लेना नहीं चाहते हैं।
  • अगर समूह पहले से ही साहसी है और हर कोई दूसरों के साथ सहज है, तो आप एक स्ट्रिप पोकर रात को व्यवस्थित कर सकते हैं। अन्यथा, अपने दोस्तों को इकट्ठा करने और खेल को स्वाभाविक रूप से होने देना बेहतर होगा।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 2 नामक छवि
    2
    सभी को आराम करो, यह कुछ पेय के साथ हो सकता है। यहां तक ​​कि सबसे भरोसेमंद वयस्कों को उनके भाग दिखाते समय थोड़ी ही बुद्धिमत्ता हो सकती है। सुनिश्चित करें कि आपके शुरू होने से पहले एक अच्छी खिंचाव है थोड़ी सी शराब लोगों को अपने बाधाओं को दूर करने में मदद कर सकता है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 3 नामक छवि
    3
    स्ट्रिप पोकर खेलना सुझाव दें और सुनिश्चित करें कि सभी सहमत हैं। किसी व्यक्ति को भाग लेने के लिए दबाव या बल न दें, यदि वे नहीं चाहते हैं।
  • अगर किसी को थोड़ा शर्म आती है, हालांकि, उसे देखने के लिए रहने में रूचि होने पर उसे निकालना आवश्यक नहीं है। शायद दूसरों को कुछ राउंड खेलने के बाद अपना मन बदल दें।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 4 नामक छवि
    4
    नियमों को स्वीकार करें तय करें कि आप नीचे दिए गए स्ट्रिप पोकर के संस्करणों में से कौन सी खेलना चाहते हैं, किस प्रकार के वस्त्र वैध हैं और इतने पर।
  • यह तय करना बेहतर है कि खेल कितनी दूर जाएगा और कब समाप्त हो जाएगा। कुछ लोग पूरी तरह से नग्न होने तक खेलना पसंद करते हैं, लेकिन जब तक वे अपने अंडरवियर में नहीं आते, तब तक दूसरों को अधिक आरामदायक महसूस हो सकता है। सीमाओं पर सहमत हूं, साथ ही साथ खिलाड़ियों को खेल में रहना होगा, एक बार जब उन्हें हटाने के लिए और अधिक कपड़े न हों और वे यह कैसे करेंगे।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    सुनिश्चित करें कि हर कोई कपड़ों के समान मात्रा के साथ शुरू होता है यदि लड़कियों में से एक में एक ड्रेस है, जबकि लड़के मोज़े, संबंध और बेल्ट हैं, खिलाड़ियों को तब तक निकालना या जोड़ना चाहिए जब तक कि सभी भी नहीं हो। यह वैकल्पिक है, लेकिन यह गेम को अधिक निष्पक्ष बनाता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 6 नामक छवि
    6
    एक प्रकार का पोकर चुनें पोकर एक लोकप्रिय गेम है जो कार्डों के एक मानक डेक का उपयोग करता है जिसमें खिलाड़ियों के कार्ड साझा होते हैं और वे गोल के दौरान जो खेल खेलते हैं उसके अनुसार शर्त लगाते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके मित्र कैसे खेलते हैं और पोकर के पारंपरिक दौर को कैसे वर्गीकृत करते हैं: उच्च कार्ड से जोड़े, सीधे, रंग, पूर्ण घर, एक ही कक्षा में से चार, सीधे फ्लश और इतने पर। पोकर के कई रूप हैं, लेकिन उनमें से सभी स्ट्रिप पोकर के लिए बिल्कुल अनुकूल नहीं हैं। यहां आपके पास दो पारंपरिक विकल्प हैं:
  • पांच कार्ड के साथ खेलते हैं। स्ट्रिप पोकर के एक आकस्मिक गेम के लिए संभवतः सभी का सबसे आसान संस्करण। प्रत्येक खिलाड़ी 5 कार्डों को पेश करता है और शीर्ष डेक कार्ड की इसी संख्या के लिए अपने एक या अधिक कार्ड बदल सकता है। वे शर्त लगाते हैं या विनिमय के पहले और बाद में वापस ले जाते हैं और गोल खिलाड़ी को सबसे ज्यादा हाथ से जीतता है।
  • टेक्सास होल्डम चलायें प्रत्येक खिलाड़ी को दो कार्ड का सामना करना पड़ता है, जिसे उनसे पांच सामान्य कार्ड के समूह के साथ जोड़ना चाहिए जो धीरे-धीरे प्रकट होते हैं। कई सट्टेबाजी के दौर हैं, और जो खिलाड़ी पांच कार्ड के सर्वोच्च संयोजन को गोल जीत सकता है।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कार्डों को डील करें और राउंड प्ले करें जैसे कि वे पोकर खेल रहे थे चूंकि यह सामान्य पोकर में किया जाता है, जिसे आप चिप्स या पैसे जीतने के लिए खेलते हैं, स्ट्रिप पोकर में नाममात्र लक्ष्य अपने कपड़े को बनाए रखने के लिए है, जबकि अन्य खिलाड़ी एक समय में अपने कपड़े एक साथ ले रहे हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 8 नामक छवि
    8
    यदि आप एक गोल खो देते हैं, तो आप कपड़े का एक टुकड़ा निकालते हैं। खेल मजेदार नहीं होगा यदि आप जितना जीतने के लिए खोने का आनंद नहीं लेते हैं, मज़े करो! एक महत्वपूर्ण वस्त्र ले जाने के समय आप एक कामुक नृत्य कर सकते हैं।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    9
    जब तक किसी को (या शायद विजेता को छोड़कर सभी) अपने अंडरवियर में रहना या अगर वे पसंद करते हैं, पूरी तरह नग्न होने तक खेलते रहें। यह खेल का पारंपरिक अंत है। विजेता घोषित होने के बाद, हर कोई अपने कपड़े वापस कर सकता है या नये दांव बनाने के लिए नग्न खेलना जारी रख सकता है!
  • आप अपने स्ट्रिप पोकर गेम को सच्चाई के साथ जोड़ सकते हैं। जिन खिलाड़ियों ने अपने कपड़े खो दिए हैं, वे अलग-अलग दंड के साथ खेलना जारी रखें, जैसे कि वे किसी सत्य का उत्तर दें या एक चुनौती का सामना करें। उस क्षेत्र के भीतर चुनौतियां रखें जिसमें सभी को सहज महसूस होता है



  • भाग 2
    स्ट्रिप पोकर की विविधताएं

    प्ले पट्टी पोकर चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    हर बार जब आप एक गोल खो देते हैं, तो एक कपडा पहनें यह सबसे सरल (और सबसे तेज) खेलने का तरीका है केवल कार्डों को सौदा और दांव के बिना एक पोकर खेलना। अंत में, उच्चतम हाथ वाले खिलाड़ी जीत जाता है और बाकी को कपड़ों के एक टुकड़े से दूर रखना चाहिए।
    • एक विकल्प के रूप में, केवल सबसे कम हाथ वाला खिलाड़ी कपड़े निकाल सकता है। यह गेम का धीमा संस्करण है, मज़े की लंबी रात के लिए
    • यदि वे चाहते हैं, तो वे खिलाड़ियों को गोल से पहले से रिटायर कर सकते हैं, जैसे कि टेक्सास होल्डम स्टाइल में फ्लॉप से ​​पहले, अपने कपड़े छोड़ने से बचने के लिए हालांकि, यह स्पष्ट रूप से अधिक डरपोक खिलाड़ियों को लगभग इस खेल में शामिल नहीं होने का विकल्प देता है, जो मजेदार से कम हो सकता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    2
    विजेता को तय करें कि उसके कपड़े किससे ले जाएंगे यह संस्करण ग्रुप के भीतर छिपे प्यार को प्रकट करने का एक शानदार तरीका है। एक सामान्य दौर के रूप में खेलते हैं, और अंत में उच्चतम हाथ वाला व्यक्ति समूह में व्यक्ति को चुन सकता है जो कपड़ों के टुकड़े खो देंगे।
  • इस बदलाव के साथ, सुनिश्चित करें कि खेल में कोई भी ईर्ष्यापूर्ण नहीं हो सकता है या अन्य लोगों के साथ प्रतिस्पर्धा या प्रतिद्वंद्विता महसूस कर सकता है। दोस्तों के एक समूह में, यह पता लगाना मजेदार हो सकता है कि किसी को भी और अधिक त्वचा दिखाना चाहिए, लेकिन यह रुक जाता है अगर उत्तर किसी को परेशान कर सकता है
  • विशेष रूप से किसी को भी पागल मत करो एक खिलाड़ी के लिए अपने सभी कपड़े, विशेष रूप से एक बड़े समूह में ले जाने के लिए उत्सुक, कम मजेदार है और उस व्यक्ति को असुविधाजनक या दागदार महसूस कर सकता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    चिप्स के बदले कपड़ों की शर्त रखें कार्डों को विभाजित करें और खिलाड़ियों को चिप्स के बजाए कपड़ों के एक या अधिक आइटम खिलाएं, और जब कोई खिलाड़ी शर्त पर कॉल करना चाहता है, तो उसे एक ही आइटम या समकक्ष शर्त चाहिए। जिन खिलाड़ियों का अच्छा हाथ नहीं है, वे वापस ले सकते हैं। कार्ड दिखाने के बाद, शेष खिलाड़ियों को उन टुकड़ों को निकाल देना चाहिए जो वे शर्त लगाते हैं
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    4
    चिप्स के लिए कपड़े स्वैप करें चिप्स या पैसों के दांव के साथ एक सामान्य पोकर गेम खेलते हैं, लेकिन जो खिलाड़ी चिप्स से बाहर चल रहे हैं, बैंक के पास अपने कपड़े बदल सकते हैं या किसी अन्य खिलाड़ी को ऋण के रूप में बदल सकते हैं। यह वह संस्करण है जो मूल पोकर जैसा दिखता है, दांव, ब्लफ और रणनीतियों के साथ। यह संस्करण खेलते समय:
  • विभिन्न कपड़ों के समान मूल्य हो सकते हैं, या उनके मूल्य को बढ़ा सकते हैं जितना करीब वे खिलाड़ी को नग्न छोड़ने के लिए आते हैं। उदाहरण के लिए, अगर मोज़े $ 10 के लायक हैं, तो एक शर्ट $ 30 हो सकती है और अंडरवियर $ 60 हो सकता है
  • यदि कोई खिलाड़ी अपने कपड़ों का आदान-प्रदान करता है और फिर एक बड़ा बर्तन जीतता है, तो उन्हें तय करना चाहिए कि उन्हें खरीदने से उन्हें कपड़े उतारने की अनुमति है या नहीं। आपको कुछ विनम्रता बहाल करने की अनुमति दे रही है, खेल के लिए रणनीति की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है, जबकि जो खिलाड़ियों को नंगा नहीं रहता उन्हें गेम चलते रहना पड़ता है
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने प्रेमी के साथ हाथ में हाथ लगाएं स्ट्रिप पोकर क्लासिकल एक समूह गतिविधि है, लेकिन आप इसे अपने विशेष अस्तित्व या संभावित प्रेमी के साथ पिछले गेम के मजेदार विकल्प के लिए अनुकूलित कर सकते हैं। केवल दो खिलाड़ियों के साथ, यह शर्त लगाने या रणनीतियों को समझने में अधिक मायने नहीं रखता है, बस कार्ड को सौंपें और उन्हें दिखाएं। सबसे कम हाथ वाले खिलाड़ी एक वस्त्र खो देता है
  • भाग 3
    पट्टी पोकर कानून

    प्ले पट्टी पोकर चरण 15 नाम की छवि
    1
    अन्य खिलाड़ियों के शरीर के बारे में कठोर या पूर्वाग्रहित मत बनो। स्ट्रिप पोकर खेलने वाले सभी लोगों को सुपरमॉडेल नहीं होना चाहिए। दयालु हो और पहचानें कि अन्य खिलाड़ी खुद को उजागर कर रहे हैं और उनके प्रदर्शन के लिए न्याय या अपमान नहीं किया जाना चाहिए।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    2
    मान लीजिए कि स्ट्रिप पोकर खेलना कुछ यौन हो जाएगा (या ऐसा नहीं होगा)। वयस्कों के बीच कुछ गेम कुछ और में परिवर्तित हो सकते हैं, लेकिन इनमें से अधिकतर केवल विनम्रता को कम करना शामिल है। यदि एक यौन परिस्थिति उत्पन्न होती है, तो सुनिश्चित करें कि हर कोई इसके बारे में अच्छा महसूस करता है, यदि नहीं, तो प्लेन में प्लेनिक रखें।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 17 नामक छवि
    3
    खेल को रोकें अगर कोई परेशान महसूस करता हो। सुनिश्चित करें कि हर कोई खेल रहा है क्योंकि वे मज़ेदार हैं और किसी को भी अगर वह नहीं करना चाहते हैं, तो उसे पालन करने के लिए मजबूर न करें। यदि कुछ अच्छे वाइब्स को नष्ट कर लेते हैं, तो घाटे को फैलाते हैं और सभी को घर जाने दो।
  • प्ले पट्टी पोकर चरण 18 नामक छवि
    4
    ईर्ष्या न करें या दूसरों के साथ प्रतिद्वंद्विता महसूस न करें यदि आप अपने रोमांटिक पार्टनर या किसी मित्र से पट्टी पोकर खेल रहे हैं जो आपको आकर्षित करता है, तो अन्य लोगों को देखकर देखिए कि नग्न व्यक्ति कुछ अप्रिय भावनाओं को जगाने के लिए जा सकता है। आप उन प्रवृत्तियों होना चाहिए उधम मचाते या नाराज बनना हर किसी के लिए खेल को बर्बाद करने का सबसे आसान तरीका है।
  • Video: किशोर पति सोने में पोकर खेलने के लिए कैसे || Kese khele
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com