ekterya.com

चरित्र का न्याय कैसे करें

जब हम पहली बार किसी व्यक्ति से मिलते हैं, तो हम सबसे अच्छे के लिए आशा करते हैं। काम या अंतरंग रिश्ते के लिए यह जानना बहुत महत्वपूर्ण है कि किसी व्यक्ति के चरित्र का मूल्यांकन करने में सक्षम हो सकता है अगर आप उस पर भरोसा कर सकते हैं और आप इसे कितना कर सकते हैं।

चरणों

चित्र शीर्षक न्यायाधीश वर्ण चरण 1
1
जब आप उसके करीब हों तो आपको अपनी भावनाओं को ध्यान में रखना चाहिए। क्या आपके पास "अलार्म संकेत" की भावना है, जो कुछ बहुत अच्छी नहीं है? यह पहली चेतावनी है जो आपको बताता है कि उसे किराए पर लेने का कोई अच्छा निर्णय नहीं हो सकता है, उसके करीब रहना चाहिए या यदि वह आपका पड़ोसी या सहकर्मी है तो आपको सावधान रहना चाहिए।
  • जज कैरेक्टर चरण 2 नामक छवि
    2
    धीरे-धीरे उसके साथ संबंध बनाने की कोशिश करें आपको यह अवश्य समझना चाहिए कि क्या यह विश्वसनीय है: यदि वह किसी चीज़ को उधार लेता है, तो क्या वह इसे तुरंत वापस कर देता है या क्या आपको यह बताता है कि ऐसा कब होगा और फिर इसे बाहर ले जाएंगे? जब यह कहता है कि यह आपको बुलाएगा या एक ईमेल भेज देगी, यह तेज़ तेज़ी से करेगा? इसे एक और रास्ता दे: क्या आप अपना वचन रखेंगे?
  • अन्य लोगों के बारे में गपशप? यह एक अच्छा चरित्र होने का संकेत नहीं है
  • क्या आप हर समय देर कर रहे हैं?
  • चित्र शीर्षक न्यायाधीश वर्ण चरण 3
    3

    Video: शैतान और रावण खलनायक नही हैं ?Ravan And Shaitan Was a Hero Not a Villain




    आपको एहसास होना चाहिए कि वह दूसरों के साथ कैसे व्यवहार करता है: क्या यह दयालु या अपमानजनक है? क्या आप रोगी हैं या नहीं? क्या आप स्वयं को अवशोषित करते हैं या दूसरों की सहायता करते हैं? सामान्य तौर पर, दयालु लोगों के पास एक बेहतर चरित्र होता है और उनके पास होने के लिए और अधिक सुखद होता है।
  • वह कितनी बार सच बताता है? कोई भी सच्चाई बताता है समय की 100%, लेकिन अगर सवाल में व्यक्ति को आप करने के लिए या कार्यालय के लिए झूठ, यहां तक ​​कि छोटे हैं, या आप "उधार" आइटम आगे की शुरूआत और वापस नहीं, कि एक अच्छा संकेत नहीं है।
  • जज कैरेक्टर चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने अतीत को ध्यान में रखें वह अपने अतीत के बारे में बात करते हैं, यह जो लोग इसे में शामिल थे द्वारा कड़वाहट और आक्रोश के साथ हमेशा होता है? शायद आप लगातार जो लोग इसे क्षतिग्रस्त पर ध्यान केंद्रित करने, उन क्षणों का चयन करने के बजाय कुछ भी अच्छा है कि क्या हुआ है के बारे में बात। जो व्यक्ति अपने अतीत के बारे में कहता है वह आज जिस व्यक्ति को आप देखते हैं उसे बनाने के लिए उपयोगी है। यदि आपका अतीत की सबसे नकारात्मक और कष्टप्रद है, और पता चलता है कि ऐसे व्यक्ति या क्षतिग्रस्त है और "अपने जीवन को बर्बाद कर दिया", सबसे अधिक संभावना अभी भी चीजें हैं जो हर दिन बिगड़ जाए के लिए दूसरों को दोषी ठहराते हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि एक व्यक्ति अतीत में क्षतिग्रस्त हो गया है, यह बहुत प्रभावित करने के लिए, लेकिन लगातार कहते हैं कुछ अपने जीवन में गलत हो जाता है किसी और की गलती है और कभी नहीं तुम्हारा में देखने के लिए अनिच्छुक होने लगते हैं दर्पण और देखें कि यह क्या है वह गलत करता है
  • Video: जिन लोगों के छाती पर बाल होते है , उनका स्वभाव अाैर चरित्र कैसा होता है

    जज कैरेक्टर चरण 5 नामक छवि
    5
    देखें कि यह दैनिक जीवन कैसे पहुंचाता है क्या आप उन लोगों के लिए दरवाजे खोलते हैं जो इसके पीछे एक इमारत में प्रवेश कर रहे हैं? क्या यह चिल्लाओ, चिल्लाता है और एक आक्रामक और हिंसक चालक है? हर रोज स्थितियों पर आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं यह देखना महत्वपूर्ण है कि आपको इसका पता कैसे लगाया जाए कि आपको किस प्रकार का इलाज किया जाएगा। हमेशा नहीं, लेकिन अक्सर क्या तुम सच में दरवाजे के साथ दूसरों की मदद करते हैं, तो हो सकता है एक बूढ़ी औरत के लिए कुछ लेने के लिए जो आप फुटपाथ या कुछ और पर अपने किराने का सामान गिरा दिया है, यह दर्शाता है कि आप खुद को और साथ ही दूसरों के बारे में परवाह है। आम तौर पर, लोगों क्योंकि कभी कभी तुम सिर्फ एक हजार शैतानों के मूड में हैं और अन्य लोगों के बारे में परवाह नहीं है या जल्दी और परेशानी में हैं किसी और मदद करने के लिए ध्यान नहीं दिया जाता, बात जब वे चाहिए की इस तरह नहीं करते हैं। लेकिन सामान्य तौर पर, जब यह अवसर दिया और बस है की अनदेखी किसी करता है या एक स्मार्ट टिप्पणी करता है और यह उनके व्यक्तित्व का एक पक्ष है कि नकारात्मक है पता चलता ध्यान नहीं देता। यह जरूरी नहीं कि एक बुरा व्यक्ति नहीं है, लेकिन मैं अगर तुम वहाँ आप के लिए किया जाएगा पूछना होगा, एक दोस्त के रूप में, अगर कुछ होता है। एक आक्रामक और हिंसक चालक जा रहा है, और सिर्फ आम तौर पर सार्वजनिक रूप से किसी के साथ उन्हें ले के रूप में, यह हर दिन होता है? फिर, यह आम तौर पर एक नाराज़ व्यक्ति है हो सकता है कि आप एक पूरे या सिर्फ दुखी रूप में अपने जीवन के बारे में जोर दिया जाता है और किसी को, किसी के साथ desquitársela चाहते हैं, लेकिन किसी भी तरह, यह आप यह कैसे अपने जीवन में चीजें हैं जो उसे अप्रसन्न है और उसे पक्ष नहीं लेते हैं के साथ सौदों की एक विचार देता है।
  • युक्तियाँ

    Video: सिंहासन बत्तीसी पर बैठ कर न्याय करते थे विक्रमादित्य

    Video: Discover the secret to attain health, happiness and harmony in relationships. TEJGYAN SIRSHREE

    • कुछ लोगों का सर्वोत्तम इरादा हो सकता है, लेकिन वे किसी शब्द को कुछ नहीं ला सकते हैं। किसी पार्टी में उन्हें मिलना अच्छा हो सकता है, लेकिन उनसे व्यक्तिगत रूप से शामिल होने की कोशिश भी न करें!
    • आपको आंखों के संपर्क का एहसास होना चाहिए: क्या वे खलल देते हैं या क्या वे आपकी निगाह रख सकते हैं और शांत रह सकते हैं? यह हमेशा अच्छा चरित्र का एक विश्वसनीय संकेत नहीं है, लेकिन यह एक आशाजनक शुरुआत है हालांकि, याद रखें कि कुछ लोगों का एक बहुत अच्छा चरित्र है, लेकिन वे भी शर्मीली हैं और परीक्षा पास नहीं कर सकते। आपको केवल उस सुविधा को एक अलार्म सिग्नल के रूप में इस्तेमाल करना चाहिए यदि अन्य परिस्थितियों में आपकी धारणा का समर्थन किया गया है कि आप उस व्यक्ति के साथ काम कर रहे हैं जिस पर एक संदिग्ध चरित्र है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com