ekterya.com

एक महिला के चरित्र का न्याय कैसे करें

यदि आप एक प्रेमिका रखना चाहते हैं जो आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप एक महिला के चरित्र का पता लगाने के लिए सीखें। यहां हम आपको कुछ महत्वपूर्ण लक्षण बताते हैं कि आप जब पहली बार एक महिला से बातचीत करेंगे तो आपको देखना चाहिए।

चरणों

जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 1
1
देखें कि क्या आप अन्य सभी लोगों के बारे में नकारात्मक बोलते हैं, जिसमें आपके पूर्व प्रेमी शामिल हैं यदि आप सभी कह सकते हैं कि अन्य लोगों के बारे में बुरी बातें हैं, तो हो सकता है कि जल्द ही आप इस तरह से अपने बारे में बात करना शुरू करें। दूसरी ओर, यदि आप अन्य लोगों पर सकारात्मक ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आप शायद आपके लिए एक बहुत ही अच्छी प्रेमिका होगी।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 2
    2
    ध्यान दें कि आप अन्य लोगों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं उदाहरण के लिए, यदि दोनों एक कैफे, रेस्तरां, आदि में हैं, तो आप कर्मचारियों या वेटर के साथ कैसे व्यवहार करते हैं? क्या यह अपमानजनक या संवेदनशील है? दया मुक्त है, इसलिए उसके साथ दुखी होने का कोई बहाना नहीं है
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 3
    3
    उससे पूछें कि उसके मुख्य जीवन क्या हैं, और उसे विशिष्ट होने के लिए कहें। यदि आप शुद्ध सतही चीज़ों पर ध्यान केंद्रित करते हैं, जैसे ख्याति और पैसे, तो यह संभव है कि यदि आपके पास मुश्किल समय हो तो आप अपने पक्ष में नहीं रहेंगे। लेकिन दूसरी तरफ, अगर आप वफादारी, ईमानदारी और स्वास्थ्य का महत्व रखते हैं, तो यह बहुत संभव है कि आप एक अच्छे व्यक्ति की सराहना करते हैं जो आपको अच्छी तरह से व्यवहार करता है।
  • Video: मेरठ मुजफ्फरनगर खतौली वालो जिंदा हो? Land jihad Propaganda on khatauli rly. Stn.

    जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 4
    4
    एक आराम और आकस्मिक तरीके से रहना यह महत्वपूर्ण है, क्योंकि एक महिला को उसके चरित्र को प्रकट करने के लिए, उसे उसे सहज महसूस करना आवश्यक है और आप उसे न्याय नहीं करेंगे। उसे अपने मूल्यों के बारे में पूछने से ऐसा किया जाना चाहिए कि उन्हें यह नहीं लगता है कि एक सही और गलत जवाब है। बहुत गंभीर मत बनो, या वह केवल औपचारिक "आई" ही पेश करेगी जो शुद्ध कार्य है



  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 5
    5
    देखें कि क्या वह एक दयालु व्यक्ति है जो माफी मांगने और उसकी गलती का प्रभार लेने के लिए तैयार है। अगर वह ऐसा नहीं कर सकता है, तो वह एक भयानक व्यक्ति होगा जिसके साथ संबंध होना चाहिए, क्योंकि उसका अहंकार इतना बड़ा होगा कि वह अपनी गलतियों को स्वीकार नहीं कर पाएगा या उनसे सीख नहीं पाएगा।
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 6
    6

    Video: पिता और पुत्र के बीच समस्याएँ क्यों होती हैं? Why this friction between father & son? [Hindi Dub]

    जब आप तनाव में पड़ जाते हैं तो आप कैसे व्यवहार करते हैं, इस पर ध्यान दें। यदि वह अभी भी एक तरह, ईमानदार, और संवेदनशील तरीके से व्यवहार करती है, वह एक शानदार महिला साबित हो रही है हालांकि, यदि आप एक कड़वा, घृणित या अपमानजनक व्यक्ति बन जाते हैं, तो यह एक संकेत है कि आपको भविष्य में कब होने चाहिए, जब आपके पास मुश्किल और तनावपूर्ण समय आ जाए। और जीवन में हमेशा तनावपूर्ण क्षण होते हैं
  • जज अ वुमन नामक छवि`s Character Step 7
    7

    Video: Chanakya niti क्या बीबी और गर्लफ्रेंड को नंगा देख सकते हैं कहीं पाप तो नहीं होगा जरूर देखें

    जब आप बोलते हैं, तो सावधानी से सुनो, क्योंकि अधिकांश लोग अपने सच्चे व्यक्तित्व को बिना साकार दिखाएंगे। इसका कारण यह है कि ज्यादातर लोग जानबूझकर दुर्व्यवहार नहीं करना चाहते हैं, इसलिए अधिकांश लोगों का मानना ​​है कि जब वे अपमानजनक या क्रूर होते हैं तब भी वे महान होते हैं।
  • युक्तियाँ

    • एक महिला के व्यक्तित्व के सबसे बड़े लक्षणों में से एक यह है कि वह आपको समझने की कोशिश में डालती है। यदि आप लगातार अपने आप को समझने और खुद को सम्मान महसूस करने का प्रयास करते हैं, तो उसके पास डेटिंग करना बहुत बड़ा कारण है

    चेतावनी

    • एक स्त्री क्या कहती है, उस पर ध्यान देने के लिए महत्वपूर्ण है कि वह क्या दिखती है, पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय, अगर आप वास्तव में एक महिला ढूंढना चाहते हैं जो आपके पूरक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com