ekterya.com

शत्रुतापूर्ण लड़कियों से निपटने के लिए

स्कूल में हमेशा लड़कियों होते हैं, जो एक कारण या किसी अन्य के लिए, लगता है कि वे दूसरों की तुलना में बेहतर हैं - हालांकि, वे बेहतर नहीं हैं, वे बस सोचते हैं कि वे बेहतर हैं। बुरी लड़कियों में हथियारों की एक पूरी सूची है: अफवाहें, गपशप, बहिष्कार ... उनसे लड़ने के लिए जानें ताकि उनकी बुरी तकनीक आपके साथ नहीं हो सकें।

चरणों

प्रतिभाशाली लड़कियों चरण 1 के साथ डील शीर्षक छवि
1
अपने आप में अतिप्रवाह आत्मविश्वास कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप अंदर क्या महसूस करते हैं, आपको आत्मविश्वास से बाहर निकलने के लिए हर चीज करनी चाहिए। दृढ़ रहें और आंख के संपर्क को बनाए रखने से आपको यह संकेत मिलेगा कि आप कोई नहीं हैं जो अपने आप को कुचल दिया। बुरी लड़कियां हमेशा कमजोर लड़कियों को निशाना बनाएगी, और वे मजबूत लोगों से दूर रहेंगी।
  • प्रतिभाशाली लड़कियों चरण 2 के साथ डील शीर्षक छवि
    2
    जब भी संभव हो, मित्रों के साथ चलें बुरे लड़कियां हमेशा ऐसे शिकार पर हमला करती हैं जो पृथक होते हैं, न कि एक समूह में हैं।
  • प्रतिभाशाली लड़कियों चरण 3 के साथ डील शीर्षक छवि
    3

    Video: The CIA, Drug Trafficking and American Politics: The Political Economy of War

    अच्छा हो यदि आप इन लड़कियों में से किसी एक के साथ कक्षा में हैं, तो अपने कपड़े के बारे में तारीफ करें या उन्हें गणित की समस्या से मदद करने के लिए प्रस्ताव दें। आप जानते हैं: यदि आप दुश्मन के साथ नहीं हो सकते, तो उससे जुड़ें
  • 4
    अपने माता-पिता या बड़े भाई से सलाह मांगिए लगभग सभी को धमाके के साथ कुछ अनुभव मिला है
  • प्रतिभाशाली लड़कियों चरण 4 के साथ डील शीर्षक छवि
    5
    उन्हें अनदेखा करें खराब लड़कियों को प्रतिक्रियाओं के साथ बड़े होते हैं, इसलिए यदि आपको परिणाम न मिलें, तो उन्हें अनदेखा करें और दिखाएं कि आप जो भी करते हैं या कहते हैं कि आप प्रतिरक्षा हैं। हालांकि यह शायद केवल कुछ ही बार काम करेगा अगर ये लड़कियां आपको परेशान करने के लिए निर्धारित होती हैं, तो उन्हें अनदेखा करना एक दीर्घकालिक समाधान नहीं होगा।



  • प्रतिभाशाली लड़कियों के साथ डील शीर्षक छवि चरण 5
    6
    उनके दृष्टिकोण का उपयोग करें "विभाजित और जीत"। एक लड़की के साथ बात करें, शांति से चेहरे से उसकी बातें पूछें "मैंने आपको परेशान करने के लिए कुछ किया है?"। साथ affirmations का उपयोग करें "मैं" के बजाय "आप"। ये लड़कियां आपके बारे में जो भी कहती हैं, उससे इनकार कर सकती हैं, लेकिन अगर वह आपकी व्यक्तिगत भावनाओं पर चर्चा करना चाहती है, तो उसे और अधिक कठिन होगा।
  • 7
    बोलने से पहले, अपने जवाबों की कोशिश करें, कल्पना करें कि आप कितनी ताकतवर और शिक्षित होंगे, हमेशा आपको सुरक्षित रखेंगे
  • छवि के साथ शत्रुतापूर्ण लड़कियों के साथ डील शीर्षक चरण 6
    8

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    यदि लड़कियां अविनाशी हैं, और वे आपको उदास या चिंतित करते हैं, या अपनी शारीरिक अखंडता को खतरा बनाते हैं, तो अपने माता-पिता और जो कुछ हो रहा है वह स्कूल को सूचित करना बेहतर है। हालांकि ऐसा लगता नहीं हो सकता है, लोकप्रिय बच्चों ने स्कूल नहीं चलाया है और जो कोई भी इन जगहों को अपने स्थान पर रख सकता है
  • 9
    असुरक्षित लोग एक कारण के लिए असुरक्षित और बुरे होते हैं, आमतौर पर एक अच्छा नहीं, और शायद उनके जीवन में कुछ ऐसा होता है जिससे वे दूसरों के लिए अच्छा न हो
  • 10
    इन बुराइयों से पहले पुष्टि करें और उन्हें अपने कल्याण को सुधारने के लिए एक लाभ के रूप में उपयोग करें, यह जानकर कि आप एक ही व्यवहार में नहीं होंगे।
  • युक्तियाँ

    Video: DEADLY TATTOO | Hitman 2 # 3

    • क्या आपको मित्र बनाने की ज़रूरत है? अतिरिक्त कक्षाओं के लिए साइन अप करें, या स्कूल के बाद नौकरी लें जहां आप स्कूल के बाहर नए लोगों से मिल सकते हैं।
    • टाइरा बैंक, विक्टोरिया बेकहम या रोजारियो डावसन एक बार खराब लड़कियों का लक्ष्य थे। वास्तव में, कई प्रसिद्ध व्यक्तित्व एक बार धमाके के लक्ष्य थे क्योंकि वे एकरूपतावादी नहीं थे, बल्कि शानदार व्यक्ति थे, और जिनके पास वे अद्भुत लोग हैं जो वे वास्तव में हैं रहने के लिए साहस रखते थे।
    • हमेशा मुस्कुराओ उन्हें हमेशा दिखाएं कि उन्हें जिंदगी तलाशना है, क्योंकि आप अपने बारे में क्या कह रहे हैं, उनकी परवाह नहीं है
    • बस इसे पकड़ नहीं है अपने चेहरे को अपने लिए छोड़ दो!
    • यदि आप एक सम्मानजनक उत्तर चाहते हैं, तो कहें: "ओह, आप वास्तव में बहुत ही बुरे और अविवेकपूर्ण हैं क्योंकि वे कहते हैं।" या ऐसा न करें कि चर्चा मजेदार हो गई और मैंने कहा "बेबी, आप ईर्ष्या कर रहे हैं क्योंकि मैं सभी लड़कों को ले जाता हूं"। हँसो और अपने दोस्तों को देखो, फिर लड़कियों को फिर से देखो और कहते हैं "चाओ!।"

    चेतावनी

    • उन्हें वयस्कों के पास आप के साथ बहस नहीं होने दें। वे आपको दोष देने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे और विजयी होंगे। वे सब के बाद बुरे हैं, और वे अधिकार के लिए घबराहट करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com