ekterya.com

आपके रिश्ते के बारे में चिंता और असुरक्षा से निपटने के लिए

भावनात्मक संबंध तीव्र भावनात्मक होते हैं, जो आंशिक रूप से किसी दूसरे व्यक्ति के साथ साझा निकटता के कारण होता है। दुर्भाग्य से, यह निकटता आपको कमजोर बना देता है, और चिंता और असुरक्षा पैदा कर सकता है, खासकर यदि आप दोनों से पीड़ित हैं। चिंता यह हो सकती है कि क्या हो सकता है, जबकि असुरक्षा में स्वयं पर शक करने और आत्मविश्वास नहीं होना चाहिए। इसके अलावा, असुरक्षा अक्सर चिंता पैदा करती है। आपके रिश्ते के बारे में चिंताएं और असुरक्षाओं का इलाज करने के तरीके हैं, जो आपके साथी के साथ एक स्वस्थ, खुश और सुरक्षित भावनात्मक रिश्ते को प्रोत्साहित कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
अपने रिश्ते के बारे में चिंता के साथ डील करें

एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 9
1
पहचानो कि आप चिंता महसूस करते हैं हानिकारक और अस्वास्थ्यकर चिंता से स्वस्थ घबराहट और चिंता को अलग करना मुश्किल है यदि आप ध्यान दिलाते हैं कि आपकी चिंता आपके जीवन या आपके संबंध को परेशान करती है, तो आपको अपने रिश्ते या चिंता संबंधी विकार के बारे में चिंता से पीड़ित हो सकता है अगर आपको लगता है कि यह कारण हो सकता है, तो डॉक्टर से बात करें और स्वस्थ भावनात्मक परिवर्तन करें। चिंता के लक्षणों में हमारे पास निम्न हैं:
  • ज़्यादा चिंता करें-
  • नींद की दिक्कत
  • पुरानी अपच
  • मंदी
  • पसीना।
  • एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि
    2

    Video: SCORPIO JANUARY 30,2017 WEEKLY HOROSCOPES BY MARIE MOORE

    अपनी चिंता का कारण पता चलता है रिश्ते के बारे में चिंता अक्सर एक अंतर्निहित भय का लक्षण होता है। यदि आप इन असुरक्षाओं की पहचान करते हैं, तो आपकी भावनाओं का ख्याल रखना और आपकी चिंता कम करने के लिए उपयोगी होगा। आप इस बात की पहचान कर सकते हैं कि आपको चिंता महसूस होती है, लेकिन कारण जानने के बिना। क्या आपको परेशान करता है और आप अपनी असुरक्षा पर कैसे ध्यान केंद्रित कर सकते हैं पर ध्यान दें।
  • डॉक्टरों का मानना ​​है कि जीवन के दर्दजनक अनुभव से उन लोगों में चिंता विकार पैदा हो सकते हैं जो पहले से ही चिंता के प्रति अतिसंवेदनशील होते हैं। हम चिंतात्मक लक्षणों का भी भाग ले सकते हैं
  • कुछ चिकित्सा शर्तों, जैसे कि थायराइड की समस्याएं, मधुमेह, हृदय रोग, चिड़चिड़ा आंत्र सिंड्रोम, अत्यधिक दवा का उपयोग, श्वसन समस्याओं और पुरानी दर्द की समस्याओं के कारण चिंता पैदा हो सकती है।
  • यदि आपको लगता है कि आप चिंता से पीड़ित हैं, तो डॉक्टर से बात करें कि अंतर्निहित स्वास्थ्य समस्याओं का पालन करें। फिर एक चिकित्सक की मदद से अपने जीवन में किसी भी प्रकार के आघात का समाधान करने के लिए पूछें, जो आपकी चिंता का कारण हो सकता है
  • एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 12
    3
    आप युगल थेरेपी के लिए जा सकते हैं यदि वे कुछ के रूप में चिकित्सा का अनुरोध करते हैं, तो इसका यह अर्थ यह नहीं है कि उनके रिश्ते कम या बर्बाद हैं। इसका मतलब यह है कि आप और आपके साथी को एक प्रशिक्षित पेशेवर के पास जाने से फायदा हो सकता है ताकि वे संचार, असुरक्षा और अंतरंगता की समस्याओं का समाधान कर सकें। यदि वे जोड़ों की चिकित्सा में भाग लेते हैं, तो यह यह भी संकेत दे सकता है कि दोनों रिश्ते सफल होना चाहते हैं, और यह स्वीकार करते हैं कि वे पेशेवर सहायता प्राप्त करने से लाभ उठा सकते हैं।
  • यह संभावना है कि एक जोड़ चिकित्सक आपको व्यक्तिगत रूप से और आपके पार्टनर का इलाज नहीं करता है, क्योंकि इससे ब्याज की एक संघर्ष उत्पन्न हो सकता है।
  • कुछ जोड़ों ने निवारक उपाय के रूप में चिकित्सा का अनुरोध किया है, भले ही दोनों रिश्ते के बारे में चिंता न करें।
  • कैच ए हैटिंग ब्वॉयफॉर्म स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने रिश्ते का मूल्यांकन करें यह तय करने के लिए कि क्या यह आपकी असुरक्षाएं और चिंताओं के लिए योगदान देता है, आपको ईमानदारी के साथ अपने रिश्ते का मूल्यांकन करना चाहिए। आप देख सकते हैं कि आप एक अस्वास्थ्यकर या अपमानजनक संबंध में हैं, और यह दोष आपके चिंता का कारण बनता है दूसरी ओर, आप देख सकते हैं कि आप एक बहुत ही स्वस्थ रिश्ते में हैं और आपको अपने आप पर फ़ोकस करना चाहिए। यदि आप देखते हैं कि आप एक अस्वास्थ्यकर संबंध में हैं, तो यह निर्धारित करें कि आपका अगला कदम क्या होगा, चाहे वह चिकित्सा करने जा रहा हो या रिश्ते को समाप्त कर रहा हो।
  • आपके मित्र और परिवार उत्कृष्ट संकेतक होंगे जो बताएंगे कि क्या आप एक अस्वास्थ्यकर संबंध में हैं। वे आपको बता सकते हैं कि आपने बदल दिया है या आप को और आपके साथी के साथ मिलना नहीं करने के लिए मूर्ख बहाने का आविष्कार किया है। वे आपको सीधे बता सकते हैं कि वे आपके साथी को पसंद नहीं करते हैं या वे एक समय के बारे में अक्सर बात कर सकते हैं जब आप एकल थे और आप खुश थे। ये महत्वपूर्ण टिप्पणियां हैं जिन्हें आपको ध्यान में रखना चाहिए।
  • भाग 2
    अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षा का ख्याल रखना

    स्टे ए वर्जिन स्टेप 11 नामक छवि
    1
    अपने भीतर के आलोचक से मिलो यह आंतरिक समीक्षक होने के लिए स्वस्थ है - हालांकि, अगर वह बहुत अधिक बोलता है या बहुत शोर करता है, तो आप असुरक्षित महसूस करना शुरू कर सकते हैं। एक व्यावहारिक तरीके से अपने भीतर के आलोचक को सुनो। पता चलता है कि ऐसा क्या है जो आपको अपने आप को संदेह करता है। यह असुरक्षा की प्रगति को रोकने या धीमा करने की अनुमति देगा जिससे कि वह चिंता में न पड़े, क्योंकि आप गंभीर विचारों को अलग करेंगे और अपने विचारों को प्रतिबिंबित करेंगे, न कि उनसे संबंधित भावनाओं को। ये महत्वपूर्ण विचारों के कुछ उदाहरण हैं:
    • किसी भी तरह, आपको चोट लगी होगी।
    • वह व्यक्ति आपके लिए बहुत अच्छा है
    • जब आप अपने सच्चे आत्म जानते हैं, तो आप इसे नापसंद करेंगे।
    • यह समय के साथ ऊब जाएगा।
    • आप काफी आकर्षक नहीं हैं
  • स्टे ए वर्जिन चरण 6 नामक छवि
    2
    अपने स्थान पर अपने भीतर के आलोचक रखो आपके पास लगातार महत्वपूर्ण विचारों की सूची बनाएं तब सूची की जांच करें जब आपको थोड़ा शांत लगता है। विचारों के चेहरे पर उचित या यथार्थवादी क्या लगता है, जो अवास्तविक लगते हैं साथ ही, आपके द्वारा किए गए सामान्यीकरणों के बारे में सोचें और अगर आपको लगता है कि वे सही हैं या नहीं अपनी सूची में सब कुछ पार करो जो अवास्तविक या तर्कहीन लगता है, और एक स्वस्थ और उत्पादक तरीके से इन महत्वपूर्ण विचारों की देखभाल करना शुरू करें।
  • स्टे ए वर्जिन चरण 1 नामक छवि

    Video: J Krishnamurti Bombay Mumbai 1984 Public Talk 1 A different quality of life

    3
    अपने अतीत का विश्लेषण करें असुरक्षाएं अक्सर पिछले अनुभवों से उत्पन्न होती हैं। अपने अतीत के अनुभवों पर प्रतिबिंबित करें जो वर्तमान में आपकी असुरक्षाओं में योगदान दे सकता था। इन अनुभवों को केवल रिश्तों पर ध्यान केंद्रित नहीं करना पड़ता- अपने स्कूल में रिश्तों और अनुभवों को ध्यान में रखें, अपने दोस्तों के साथ, प्रेम में और परिवार के साथ। क्या आप ऐसा कुछ सोच सकते हैं जो वर्तमान में आपकी असुरक्षा या चिंताओं में योगदान दे सकता है?
  • कोई आपकी उपस्थिति या आपकी बुद्धि के बारे में मजाक कर सकता था
  • हो सकता है कि किसी मित्र ने आपसे योजना बनाई और फिर आपको छोड़ दिया, आपने क्या चोट पहुंचाई और आपको महत्वहीन महसूस किया।
  • हो सकता है कि एक पिता या शिक्षक ने आपको कुछ में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए डांटा।
  • एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 3
    4
    अपने आप की तुलना करना बंद करो जैसा कि पिछले अनुभवों से असुरक्षा उत्पन्न होती है, हम सीखते हैं कि हम उन मॉडल के माध्यम से संबंधों में कैसे रहें और हमारे पिछले संबंधों से अपने रिश्ते कैसे करें। यदि आप अपने पिछले रिश्तों में से किसी एक के साथ अपने वर्तमान संबंध की तुलना करते हैं, तो यह विनाशकारी होगा और केवल आप पर संदेह करेगा। आपका वर्तमान साथी अद्वितीय है और आप इससे अलग हैं कि आप अपने पिछले रिश्तों में से एक के दौरान कैसे थे।
  • उसी तरह, अपने वर्तमान साथी के पूर्व सहयोगियों के साथ तुलना करने के लिए अपने आप की तुलना करने के जाल में मत आना। आपका साथी आपके साथ है और किसी कारण के लिए उनके साथ नहीं है, और अपने साथी की तुलना किसी भी तरह से नहीं करने का कोई कारण नहीं है।
  • भाग 3
    अपने साथी के साथ संवाद करें

    एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 22
    1
    अपने साथी को अपने दिमाग को पढ़ने की उम्मीद मत करो। आपका साथी आपके मन को जितना पढ़ सकता है उतना जितना भी पढ़ सकता है, इसलिए आप उससे यह नहीं जान सकते कि आप क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं आप यह सोच सकते हैं कि कोई बातचीत या स्थिति काफी स्पष्ट है, और आप अधिक असुरक्षित या चिंतित महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपका साथी आपको जिस तरीके से सोचता है, उस पर प्रतिक्रिया नहीं करता है।
    • दूसरी ओर, आप यह मान सकते हैं कि आपने यह स्पष्ट कर दिया है कि आप किसी व्यवहार को नापसंद करते हैं, लेकिन आपके साथी को ऐसा नहीं लगता कि आपको क्या लगता है। मुझे आप की तरह चीजें देखने या पता नहीं कि आप क्या सोचते हैं और महसूस करते हैं
  • एक धोखा देने वाले पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 14

    Video: MARIE MOORE LIBRA ASTROLOGY / TAROT JUNE 25,2018 WEEKLY HOROSCOPE




    2
    अपने साथी से बात करें जैसे ही आपका साथी आपका मन नहीं पढ़ सकता है, वह कभी नहीं पता होगा कि आपको क्या लगता है अगर आप उसे नहीं बताते हैं जब आप चिंतित न लगे तो अपनी भावनाओं और जरूरतों के बारे में अपने साथी से बात करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप इन बातों का संचार करें और यह भी कि आप उन्हें जवाब देने का अवसर दें। बातचीत करने से पहले आप किस बारे में बात करना चाहेंगे, स्पष्ट, संक्षिप्त और योजना बनाएं।
  • यदि आवश्यक हो तो एक सूची लिखें
  • अपनी चिंताओं और असुरक्षाओं के बारे में विशिष्ट रहें जब आप कर सकते हैं, समस्याओं के कारणों को ध्यान में रखकर और ध्यान न दें
  • कार्यों, भावनाओं और समाधान पर ध्यान केंद्रित करें अपनी उंगली के साथ दोष या संकेतों का गुणगान मत करो
  • आप ऐसा कुछ कह सकते हैं जैसे "जब आप मेरे पाठ संदेश का जवाब नहीं देते हैं, तो मुझे इस संभावना के बारे में चिंतित हैं कि आपके साथ कुछ हुआ या आप मुझसे बात नहीं करना चाहते क्योंकि आप चाहते हैं कि हम समाप्त करें। मुझे पता है कि मुझे अधिक रोगी होना है, और मुझे आपके संदेशों को एक विवेकपूर्ण समय में उत्तर देने की आवश्यकता है, इसलिए मैं चिंता करना शुरू नहीं करूंगा। "
  • एक धोखाधड़ी के पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 13
    3
    बात करना जारी रखें स्वस्थ रिश्तों को दोनों लोगों के लिए लगातार प्रयास की आवश्यकता होती है, और इसमें संचार की पंक्तियां खुली रखनी होती हैं। मान लें कि आप अपनी भावनाओं के बारे में अपने साथी के साथ बातचीत के साथ सब कुछ हल करेंगे। इसके अलावा, अपनी भावनाओं को दबाने और उन्हें पूरी तरह से वार्तालाप में जारी करके अपने साथी को डरा नहीं। इसके बजाय, अपने रिश्ते में कम, अक्सर बातचीत करने की आदत करें
  • एक बेहतरीन तरीका है कि आपके पार्टनर से बात करने के लिए प्रति दिन 15 मिनट बुक करें। एक दूसरे से ओपन-एंड प्रश्न पूछें और सक्रिय रूप से अपनी प्रतिक्रिया सुनें।
  • ये आपके कुछ प्रश्नों के हो सकता है: "क्या तुम कोशिश करना चाहते हैं, लेकिन यह आप भी डर देता है?" "मुझे अपने सपनों की यात्रा के बारे में बताओ", "एक घटना आपको लगता है कि आप बहुत बदल गया है, अच्छा या बुरा" के बारे में विस्तार से मुझसे बात करो ।
  • एक महान पति का शीर्षक 11 छवि
    4
    एक-दूसरे को स्पर्श करें स्पर्श, गले लगाना और अन्य प्रकार की शारीरिक अंतरंगता आपके भाई के साथ साझा भावनात्मक बंधन को मजबूत करेगी। भले ही आप उत्सुक या निराश महसूस करते हैं, तो ध्यान रखें कि संपर्क एक रिश्ते का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है, और यह आपके और आपके साथी दोनों के लिए आराम कर रहा है। जाहिर है, यदि आप में से किसी को एक निश्चित समय पर स्पर्श नहीं करना है, तो अपनी भावनाओं के बारे में बात करें और दूसरे के स्थान का सम्मान करें।
  • अंतरंगता के विभिन्न स्तरों के लिए विभिन्न प्रकार के शारीरिक संपर्क हैं आपके साथी के मामले में, आप एक अंतरंग या स्नेही संपर्क चाहते हैं, जिसमें हग, चुंबन, चेहरे को छूना और दुखी होना शामिल है।
  • अपने साथी के चारों ओर अपना हाथ रखो या अपने आसपास के स्थान पर रखें यदि यह अधिक आरामदायक है
  • अपने साथी को गले लगाओ और गले को सामान्य से अधिक समय तक रखें। निकटता पर ध्यान दें कि दोनों शेयर।
  • अपना हाथ ले लो
  • मुझे चूम दो
  • उसके चेहरे से बाल उठाओ
  • भाग 4
    आवर्ती चिंताओं या असुरक्षाओं के साथ सौदा

    एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 20
    1
    एक डॉक्टर से बात करें अपने आप को रिश्ते के लिए ईर्ष्यालु या बुरा व्यक्ति के रूप में वर्गीकृत न करें यदि आप ध्यान दें कि आप अपने रिश्ते के बारे में चिंता या असुरक्षा महसूस करते हैं। न तो आप अपनी भावनाओं को कम करते हैं आप जान सकते हैं कि आपके रिश्ते के बारे में आपकी चिंता तर्कहीन है, लेकिन आपको नहीं पता कि इसे कैसे रोकना है। आप एक सच्ची चिंता विकार से पीड़ित हो सकते हैं जो एक मनोचिकित्सक का इलाज कर सकता है अपनी चिंता के बारे में एक चिकित्सक या मनोवैज्ञानिक से बात करें, ताकि आपको पता चल सके कि आपको उपचार प्राप्त करने की आवश्यकता है।
  • इमेज का शीर्षक जेम्स बॉन्ड की तरह रहो 1
    2
    अपने आप को रहो आपको हमेशा अपनी आजादी को बनाए रखना चाहिए और आपकी पहचान की भावना की रक्षा करना चाहिए। आपका जीवन आपके साथी द्वारा पूरित है, और यह दो लोगों का गठबंधन होना चाहिए। यदि आप अपने रिश्ते में खो गए हैं, तो आप अपने साथी की मान्यताओं पर बहुत अधिक निर्भर कर सकते हैं, जिसके कारण अधिक चिंता और असुरक्षा पैदा होगी।
  • आपके साथी के साथ आपसी समझौते तक पहुंचने और आपकी पहचान की भावना को छोड़ने के बीच अंतर है। एक आपसी समझौते में देकर और प्राप्त होता है, जबकि केवल दे रही है।
  • इमेज शीर्षक से बीज फ्रेंड्स फॉर द रिमोज़ सेक्स के सदस्य के साथ चरण 8
    3
    अपने साथी में सुरक्षा की जांच न करें जाहिर है, केवल एक चीज जिसे आप अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षित या चिंतित महसूस करते हैं, वह यह है कि आपका साथी आपको भरोसा दिलाता है कि सब कुछ ठीक है और वह आपके साथ खुश है। दुर्भाग्य से, यह आपकी भावनाओं को आपके साथी की मान्यता पर निर्भर करता है और आपकी भावनाओं के साथ उनकी एक अनुचित जिम्मेदारी है। यह मत भूलो कि आपकी भावनाएं तुम्हारी हैं और दूसरों पर निर्भर नहीं करते हैं, आपके साथी सहित।
  • छवि शीर्षक से एक अनुवादक चरण 2 बनें
    4
    व्यस्त रखें अनुसंधान बताता है कि, यदि आप मानसिक या शारीरिक रूप से व्यस्त रहते हैं, तो चिंता और असुरक्षा की आपकी भावनाओं को कम करने के लिए यह उपयोगी होगा। विचार यह है कि एक मानसिक या शारीरिक गतिविधि करने से आप अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षा और चिंताओं के अलावा कुछ और में मानसिक ऊर्जा बिताते हैं। शुरुआत में, आप इसे विचलन के रूप में महसूस कर सकते हैं - हालांकि, यदि आप गतिविधि करना जारी रखते हैं, तो यह एक सुखद दिनचर्या और एक तरह से निकलना होगा
  • आप एक जिम में साइन अप कर सकते हैं और व्यायाम कार्यक्रम का पालन करने के लिए प्रतिबद्ध हो सकते हैं।
  • अपने स्थानीय इलाके में पशु आश्रय में शनिवार के रूप में अक्सर स्वयंसेवक के रूप में पंजीकरण करें।
  • अभ्यास बागवानी या अन्य बाहरी गतिविधि
  • भाषा सीखिए
  • रीडिंग क्लब में भाग लेना
  • इमेज नामक बीज फ्रेंड्स फॉर द रिमोज़ सेक्स के एक सदस्य के साथ चरण 7
    5
    थोड़ा नियंत्रण दें आप महसूस कर सकते हैं कि आपको यह सुनिश्चित करने के लिए अपने रिश्ते को नियंत्रित करना होगा कि वह सब कुछ आपके जैसा होगा और आप अपनी आवश्यकताओं को पूरा कर सकते हैं। दूसरी ओर, आपको शायद यह एहसास नहीं है कि आप अपनी असुरक्षा को कम करने के लिए अपने साथी को नियंत्रित कर रहे हैं। जाहिर है, एक समस्या यह है कि आप अपने साथी को रिश्ते में समान रूप से भाग लेने की अनुमति नहीं देंगे। दूसरी समस्या यह है कि आप अपने रिश्ते में जिस तरह से सब कुछ होता है, उस पर भी ध्यान केंद्रित किया जाएगा, और यदि आपके नियंत्रण से बाहर कुछ होता है, तो आपकी चिंता को बदतर होने की संभावना है।
  • आपकी पहचान बनाए रखने के लिए, आपको अपने रिश्ते पर नियंत्रण के स्तर पर अपनी भावनाओं का आधार नहीं होना चाहिए।
  • शुरुआत में, आपके संबंध को गठबंधन के रूप में काम करने के लिए असहज हो सकता है, लेकिन मूल रूप से यह आपकी पार्टनर को आपकी भावनाओं को मान्य करने और अपनी असुरक्षा को कम करने की अनुमति देगा, क्योंकि वे अपनी स्वयं की इच्छा का कार्य करेंगे।
  • एक धोखा दे पति या पत्नी के साथ डील शीर्षक छवि 19
    6
    अपने आप को समर्थन दें अपने रिश्ते के बारे में असुरक्षित या चिंतित महसूस करने के लिए खुद को अस्वीकार करना आसान है, खासकर यदि आप ध्यान दें कि आपकी कुछ भावनाएं तर्कहीन हो सकती हैं। असुरक्षित महसूस करने के लिए आपको कम करने के बजाय खुद को समर्थन दें कल्पना कीजिए कि जिस तरह से आप एक मित्र से बात करेंगे, जो आपके जैसा लगता है। अपने आप को इलाज करें जैसे आप अपने दोस्त का इलाज करेंगे
  • यदि आप सकारात्मक बोलते हैं, तो यह पहली बार अजीब लग सकता है, लेकिन यह आसान हो जाएगा और आप अभ्यास के साथ और अधिक स्वाभाविक महसूस करेंगे।
  • अपनी भावनाओं को पहचानो और फिर अपनी सोच को सुधारने के लिए एक सचेत प्रयास करें ताकि आप समर्थन प्रदान कर सकें।
  • उदाहरण के लिए, कल्पना कीजिए कि आपका पार्टनर एक कार्यकलाप में भाग लेने वाला है और आप असहज महसूस करते हैं क्योंकि पत्नियों या जोड़ों को आमंत्रित नहीं किया जाता है। आप अपने साथी को बताएं कि आपको कैसा महसूस होता है और वह परेशान हो जाती है। उसे परेशान करने के लिए बुरा महसूस करने के बजाय, "मुझे खुशी है कि मैंने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है और इसे शांत तरीके से किया है" जैसे कुछ कहें
  • आप भी चिंतित महसूस कर सकते हैं क्योंकि आपका साथी फोन का जवाब नहीं देता, भले ही उसने आपको बताया कि वह पढ़ रहा था। आप समझेंगे कि शायद आप एक अतिशयोक्तिपूर्ण तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं, लेकिन आप अभी भी चिंतित महसूस करेंगे। अपने आप पर दया करें और कुछ कहें "मुझे इस बात पर गर्व है कि मेरी प्रतिक्रिया अपर्याप्त है और यह समझने के लिए कि मेरे साथी को अध्ययन करने के लिए समय की जरूरत है, और यह हमारे रिश्ते से निराश नहीं करता है।"
  • युक्तियाँ

    • यह आवश्यक है कि आप अपने साथी के साथ संवाद करें।
    • स्वयं की चिंता, लेखन, चित्रकला, वीडियो गेम, व्यायाम और मित्र, आपकी चिंता से निपटने के अच्छे उदाहरण हैं।

    चेतावनी

    • यदि आपका पार्टनर आपको जानबूझकर असुरक्षित महसूस करने की कोशिश करता है, तो इसका मतलब यह है कि आपका रिश्ते बेकार है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com