ekterya.com

बुरे पड़ोसियों से कैसे निपटें

तो अपने पड़ोसी के कुत्ते 3 बजे भौंकने, सप्ताहांत के दौरान और किसी कारण अपने कचरा अभी भी अपने बगीचे में रहस्यमय तरीके से प्रकट होता है के लिए अपनी खिड़कियों दुर्घटनाग्रस्त आता है अपने बच्चों के संगीत। यह दावे के उन लोगों के साथ निपटने के लिए नहीं बल्कि आक्रामक तरीके से तो विनम्रता से पूछ उनके कार्यों के प्रति अधिक जागरूक होने के लिए शुरू सबसे अच्छा है। तो अच्छा किया जा रहा है काम नहीं करता है, तो आप और अधिक कठोर लेना चाहिए, एक वकील से बात कर की तरह या पुलिस के तरीकों का कहते हैं। अपने बुरे पड़ोसियों से कैसे निपटें यह जानने के लिए इस गाइड के चरण 1 पढ़ने शुरू करें।

चरणों

भाग 1
विशिष्ट समस्याओं का समाधान करें

छवि शीर्षक वाला शीर्षक खराब पड़ोसियों के साथ चरण 1
1
अपने पड़ोसियों से बात करें ताकि वे जान सकें कि क्या हो रहा है। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपकी परेशानी बहुत स्पष्ट है, यदि आप अपने पड़ोसियों से स्थिति के बारे में बताने के लिए बात नहीं करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि वे यह भी महसूस न करें कि वे नाराज हैं। जब आप चुप रहते हैं और स्थिति को तोड़ने के लिए प्रतीक्षा करते हैं, तो वे चुपचाप रहते हैं मान लें कि वे इस उद्देश्य पर नहीं करते हैं बस अपने दरवाजे पर दस्तक, अपने आप को विनम्रता से परिचय और उन्हें समस्या के बारे में पता है
  • उनसे पूछो विनम्रता से क्या होता है, लेकिन एक स्पष्ट और संक्षिप्त तरीके से अपना मुद्दा दिखा। उनसे पूछो कि वे कुछ भ्रामक कहने के बजाय आप क्या चाहते हैं और उन्हें अपने इरादों का अनुमान लगा सकते हैं। यह अपेक्षाकृत उचित नहीं है कि वे आपके मन को पढ़ सकें और अपनी सीमाएं जान सकें, ताकि आपको उन्हें ये बता देना चाहिए कि आप क्या करना चाहते हैं।
  • आपको कुछ शर्तों को स्वीकार करने के लिए तैयार होना चाहिए यद्यपि आप बहुत खुश होंगे अगर पड़ोसी के बेटे ने फिर से ट्यूबा का अभ्यास नहीं किया, तो अपने पड़ोसियों को अपने गेराज को ध्वनिक रूप से बचाने के लिए पूछना उचित नहीं है। सुनिश्चित करें कि आपकी शिकायत निष्पक्ष और कुछ ऐसी चीज है जो वे समझ सकते हैं, जैसे कि रात में आपको नींद नहीं आती है आप अधिक सफल होंगे यदि आप अपने पड़ोसियों के साथ परस्पर सहमत समाधान खोजने के लिए तैयार हैं, तो मांग करने के बजाय कि वे अपने व्यवहार को अपने इच्छित तरीके से बदल दें।
  • छवि के साथ सौदा शीर्षक खराब पड़ोसी चरण 2
    2
    बस आवश्यक रूप से लिखित में बातचीत करें यदि आपके पड़ोसियों के पास आने वाली समस्याएं हैं, तो आप उन्हें एक नोट या ईमेल भेज सकते हैं जो आपके इरादों को व्यक्त करता है। हालांकि, यह कुछ जोखिम रखता है, क्योंकि नोट्स अक्सर निष्क्रिय-आक्रामक संदेशों के रूप में गलत तरीके से व्याख्या किए जाते हैं। उस ने कहा, नोट छोड़ने का सबसे अच्छा विकल्प है यदि आप अपने पड़ोसियों से व्यक्ति में बात नहीं कर सकते। ज्यादातर लोग अपने व्यवहार से शर्मिंदा महसूस करेंगे और समस्या को सुलझाने के लिए इसे बदलने के लिए अपनी पूरी कोशिश करेंगे।
  • सुनिश्चित करें कि नोट अनुकूल है अपने पड़ोसियों को बताएं कि आप ऐसे समाधान ढूंढना चाहते हैं जो हर किसी को खुश करता है
  • अगर आपको सहज महसूस हो रहा है, तो अपने फोन को नोट पर छोड़ने पर विचार करें और अपने पड़ोसियों को बुलाने के लिए कहें। इसलिए यदि आपके पास कोई सवाल है तो आपका पड़ोसियों आपको प्रश्न पूछ सकते हैं।
  • छवि के साथ सौदा शीर्षक खराब पड़ोसी चरण 3
    3
    अपनी लड़ाई चुनें अपने पड़ोसियों को उन समस्याओं की एक सूची न दें जिन्हें आप हल करना चाहते हैं - जो उनके अनुरूप नहीं होंगे। पता लगाएं कि आप क्या स्वीकार कर सकते हैं और आप क्या नहीं कर सकते हैं और उसके बाद केवल अपने पड़ोसियों से बात कर सकते हैं जो वास्तव में आपको परेशान करते हैं जब आप सबसे महत्वपूर्ण समस्याओं का समाधान कर लेते हैं, तो आप किसी अन्य समय में बच्चों की देखभाल कर सकते हैं या सिर्फ उन्हें स्वीकार कर सकते हैं और अपने जीवन के साथ आगे बढ़ सकते हैं।
  • याद रखें कि जो आपको परेशान करता है वह हमेशा परिवर्तन करना आसान नहीं होगा। यदि वे आपको समझाते हैं कि समस्या को ठीक करना बहुत मुश्किल है, तो उन्हें कुछ आसान करने के लिए कहें।
  • छवि के साथ डील के साथ बुरा पड़ोसी चरण 4
    4

    Video: HOW TO SAVE MONEY IN SOUTH AFRICA (14) GET RICH - ISRAEL

    आपकी सहायता करें क्या आप अपने पड़ोसियों से पूछते हैं, यदि आप आपकी सहायता करते हैं तो वे समस्या को बदलने या हल करने के लिए अधिक तैयार होंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप अच्छी तरह से देखे गए उद्यान पसंद करते हैं और आप अपने पड़ोसियों के बगीचे में पस्त पौधों को देखकर थक जाते हैं, तो उन्हें बताएं कि आप अपने बगीचे को ठीक करने में मदद कर सकते हैं।
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने आप से समस्या का हल नहीं कर सकते हैं, तो आपकी मदद के लिए आपके पड़ोसियों को आपके अनुरोध पर उत्तर देने के लिए समय दिया जाएगा। उदाहरण के लिए, यदि आपके पड़ोसी अपनी कार के इंजन के मफलर को ठीक नहीं कर सकते हैं, क्योंकि वे पूरे दिन इसका उपयोग करते हैं, तो उन्हें मैकेनिक या काम पर ले जाने की पेशकश करते हैं। आपकी कार कार्यशाला में है, जबकि आप उनके लिए कुछ काम भी कर सकते हैं
  • समस्या को ठीक करने के लिए उन्हें पैसे न दें या किसी को किराये पर न दें। बहुत से लोग गुस्सा आते हैं यदि दूसरों का सुझाव है कि उनकी समस्याओं को सुलझाने के लिए पर्याप्त पैसा नहीं है
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 5
    5
    स्थिति को ट्रैक करें , अपने पड़ोसियों समस्या को हल करने के लिए समय के लिए उचित समय दें कुछ दिनों के रूप में अगर यह कुछ छोटे या अधिक है अगर आप, कुछ जटिल पूछना अपने घर की उपस्थिति फिक्सिंग की तरह। वे निश्चित समय के बावजूद समस्या का समाधान करने का प्रयास करते नहीं हुआ, तो स्थिति की स्मृति बनाने के लिए एक संक्षिप्त यात्रा करता है। अन्यथा, उन्हें प्रयासों वे बना दिया है के लिए धन्यवाद देता हूँ और इस तरह के भोजन या एक छोटी सी वस्तु एक समस्या को हल किया है करने के लिए खुश महसूस करने के लिए के रूप में, उन्हें एक छोटा सा उपहार ले आओ।
  • अगली बार कुछ होने पर, एक पल के लिए रुको और कहने के लिए उपयुक्त कुछ सोचें। अगर पड़ोसी हर रात जोर से संगीत सुनते रहते हैं, तो आपको फिर से शिकायत करनी चाहिए। अगर आप कई हफ्तों के लिए चुप रहे हैं और एक दिन अपने घर में एक पार्टी बनाने का निर्णय लेते हैं, तो अपने कानों में कानप्लगें लगाएं और इस बार मज़े करो।
  • समस्या को हल करने के बाद उनके साथ संपर्क में रहें, भले ही उन्हें बधाई देने के लिए भी। यदि आप एक ऐसे व्यक्ति हैं जो केवल समस्याओं के बारे में शिकायत करते हैं, तो यह बहुत संभावना है कि आपके पड़ोसी आपसे बात नहीं करेंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 6
    6
    अपने दूसरे पड़ोसियों की सहायता लें यह एक अच्छा विचार है यदि "बुरा" पड़ोसी बदलते हुए कोई संकेत नहीं दिखाते हैं। यदि कोई समस्या है जो आपको काफी प्रभावित करती है, तो यह बहुत संभावना है कि इस समस्या से ब्लॉक में अन्य पड़ोसियों को भी प्रभावित होगा। अपने दूसरे पड़ोसियों से बात करें कि क्या उन्हें इस समस्या से परेशान किया गया है या नहीं और अगर वे परेशान पड़ोसियों से संबोधित एक याचिका पर हस्ताक्षर करना चाहते हैं। संघ ताकत है, इसलिए पड़ोसियों को सिर्फ एक बहुत मदद करने के बजाय एक समूह के रूप में पहुंचे ताकि वे आपकी बात सुने और इसलिए परिवर्तन करें।
  • इसका मतलब यह नहीं है कि आप लोगों के समूह के साथ अपने पड़ोसियों के घर को सुधारना होगा - स्थिति जल्दी से अपने हाथों से बाहर निकल सकती है और आपके पड़ोसियों को धमकी मिलेगी। यहां तक ​​कि एक समूह ईमेल आपको बुरा महसूस कर सकता है।
  • भाग 2
    अपने बुरे पड़ोसियों के साथ संबंध तय करें

    छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 7

    Video: झूठी FIR और पुलिस गिरफ़्तारी से कैसे बचें? | Cr.PC Section 482 in Hindi By Ishan Sid

    1
    अपने पड़ोसियों के साथ नम्रता से व्यवहार करें सुनिश्चित करें कि आप अपने पड़ोसियों से शिकायत करने से पहले कुछ परेशान न करें। यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आपके पास पहले से उनके साथ शत्रुतापूर्ण संबंध हैं, क्योंकि आप उनसे बात करते समय पाखंडी नहीं दिखाना चाहते हैं और इस तरह से समस्या को भी बदतर बनाते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप उन पर अभी नहीं देख रहे हैं। यदि आप अपने पड़ोसियों को सुबह 3 बजे ज़ोर से संगीत सुनने के लिए नहीं चाहते हैं, तो अपने दोस्तों को अगले अपार्टमेंट से एक ही चीज़ न दें।
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 8
    2
    यदि आप संभावित रूप से परेशान करने वाली गतिविधियों को करने जा रहे हैं, तो अपने पड़ोसियों को पहले से सूचित करें। उदाहरण के लिए, आप अपने घर पर एक पार्टी मना रहे हैं, तो आप नहीं कुछ दिनों के लिए अपने बगीचे की देखभाल करने में सक्षम आशा करते हैं कि स्थितियों कि अपने पड़ोसियों को परेशान कर सकता है, házselas जानते से पहले वे होते नहीं होगा किया जाएगा या। यकीन है कि बातचीत लघु और उन्हें आप कोई प्रश्न हैं कॉल करने के लिए अपने फोन नंबर हैं। यह आश्चर्यजनक है कि चीजें थोड़ी पहले संचार के साथ समस्याग्रस्त होने से कैसे रोक सकती हैं
  • छवि के साथ डील के साथ बुरा पड़ोसी कदम 9

    Video: कैसा भी दुश्मन करता है परेशान तो जरूर मानेगा हार, चुपचाप पेड़ से निकाल ले ये एक चमत्कारी चीज़

    3
    अपने पड़ोसियों को संदेह का लाभ दे दो अन्य सभी लोगों की तरह, आपके पड़ोसियों की निश्चित रूप से अपनी समस्याएं हैं जो हमेशा आपके लिए स्पष्ट नहीं होतीं ऐसे समय होंगे जब आपके पड़ोसियों को अन्य लोगों की समस्याओं को पहचानने और हल करने के लिए समय नहीं होगा। उसी जाल में मत आना
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 10



    4
    उन्हें बेहतर जानते हैं क्या आप अपने पड़ोसियों को अच्छी तरह से जानते हैं या क्या वे पूरी तरह अजनबी हैं? किसी और की समस्याओं के बारे में ध्यान रखना आपके लिए बहुत कठिन है जिसे आप नहीं जानते हैं और नाराजगी तेजी से बढ़ती हैं जब पड़ोसियों का उनके बीच कोई रिश्ता नहीं होता है। आप जो चाहें प्राप्त करने का सबसे अच्छा तरीका (उदाहरण के लिए शांति और चुप), अपने पड़ोसियों के साथ मैत्रीपूर्ण संबंध बनाने के लिए उन्हें बेहतर समझने के लिए और इस प्रकार उन्हें आपकी सहायता करने के लिए अधिक इच्छुक बनाते हैं। उन्हें बेहतर दोस्त बनने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन उन्हें देखकर लोगों को बहुत अच्छा पड़ोस शुरू करने के लिए बहुत उपयोगी है।
  • आप उन्हें अपने घर में खाने के लिए क्यों निमंत्रित नहीं करते? उन्हें गर्मी के दौरान अपने घर पर एक बारबेक्यू में आमंत्रित करें या शनिवार सुबह पेनकेक्स खाएं। चीज़ों के लिए पूछने से पहले अपने पड़ोसियों को बेहतर पता करें
  • अगर आपको लगता है कि उन्हें अपने घर में आमंत्रित करने के लिए बहुत कुछ है, तो आप कुछ कुकीज़ सेंकना या उन्हें शराब की एक बोतल ला सकते हैं जो कि खुद को पेश करते हैं
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 11
    5
    अपने पड़ोस में सुधार करने में सहायता करें क्या तुम सच में अपने पड़ोसियों के साथ अपने संबंधों को ठीक करना चाहते हैं, तो आप एक खाली बहुत में फूल रोपण शुरू कर सकते हैं, अपने पड़ोस में सुरक्षा में सुधार या कचरा इकट्ठा करने के लिए एक योजना को व्यवस्थित करने के लिए अपने स्थानीय सरकार से पूछना। अपने पड़ोसियों के संपर्क में जाओ और उन्हें इस परियोजना के साथ मदद करने का अवसर दें।
  • भाग 3
    कठोर उपाय करें

    छवि के साथ डील के साथ बुरा पड़ोसी कदम 12
    1
    केवल इन उपायों का उपयोग करें यदि आपके पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है कठोर उपायों अपने पड़ोसियों के साथ संबंधों को बर्बाद करने के लिए इसके अलावा में, समय और प्रयास की एक बहुत ले। आप केवल का उपयोग करना चाहिए अगर साफ एक समस्या को हल करने के लिए मना करता है, तो अपने पड़ोसियों को सक्रिय रूप से आप के लिए शत्रुतापूर्ण या बहुत कठोर हैं या समस्या इतनी महान है कि अगर आप बहुत प्रभावित किया है। क्योंकि थोड़ी देर के लिए इन लोगों को पास रहते हैं, तो आप बेहतर एक विवाद में एक असहमति चालू करने से पहले दो बार सोचें।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक खराब पड़ोसी के साथ कदम 13

    Video: गर्भ में ही बच्चे की बीमारी का पता

    2
    यदि आप कानून या पट्टे को तोड़ते हैं तो आप समस्याओं का रिकॉर्ड बना सकते हैं। यदि आप ने नम्रतापूर्वक अपने पड़ोसियों से समस्या का समाधान करने के लिए कहा और वे आपकी बात नहीं सुनना चाहते, तो यह समय अधिक कठोर उपाय करने का है। यदि आप अधिकारियों से जुड़े अंत में आवश्यक साक्ष्य प्राप्त करने के लिए समस्या का दस्तावेज करें अपनी संपत्ति के कारण हुए नुकसान की तस्वीरें लें, लोगों को आधी रात को अपने बगीचे में कचरा फेंकने का रिकॉर्ड करें, किसी भी धमकी वाले ईमेल या नोट आदि को बचाएं। जितना संभव हो उतने परीक्षणों को जमा करें यदि आपके पड़ोसियों ने आपकी संपत्ति पर हमला किया या आप के खिलाफ अवैध कृत्य किए।
  • शायद आप अपने पड़ोसियों को बताना चाहते हैं कि आप एक रिपोर्ट बनाने जा रहे हैं। जब वे जानते हैं कि आप अधिकारियों को शामिल करने जा रहे हैं, तो वे इसे बदलने के लिए प्रेरणा के रूप में लेने की बहुत संभावना रखते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक खराब पड़ोसी के साथ कदम 14
    3
    स्वामी को कॉल करने का प्रयास करें यदि आप किसी भवन में रहते हैं, तो स्वामी को शामिल करने का समय है उन्हें बुलाओ और स्थिति की व्याख्या करें - कि आपके पड़ोसियों ने आपके घर में शांति को परेशान कर दिया है स्थिति के आधार पर, मालिक उन लोगों को बेदख़ल करने का फैसला कर सकता है कम से कम, मालिक पड़ोसी से बात करेगा और समस्या को सुलझाने की कोशिश करेगा, इसलिए आपको कई बार शिकायत करने की ज़रूरत नहीं है।
  • अपने अच्छे निर्णय का उपयोग करें यदि आप स्वामी को कॉल करने की योजना बनाते हैं, तो उसके साथ अपने पिछले इंटरैक्शन को ध्यान में रखें। कुछ लोग अपने किरायेदारों के विवादों से निपटने और परेशान होने से नफरत करते हैं यदि आप उन्हें इस उद्देश्य के लिए कहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक खराब पड़ोसियों के साथ कदम 15
    4
    पता लगाएँ कि क्या आपके पड़ोसी कानून तोड़ रहे हैं यदि आपके पड़ोसियों वे अभी भी बदलने से इनकार करते हैं, पता करें कि आपके पास स्थिति का समाधान करने के लिए कौन से कानूनी विकल्प हैं। अपने पड़ोसी किसी भी कानून का उल्लंघन कर रहा है या नहीं यह निर्धारित करने के लिए अपने शहर के कानूनों से परिचित कराएं। यदि आपका पड़ोसी कुछ अवैध कर रहा है, तो आप इस मामले पर कार्रवाई कर सकते हैं। निम्न कानूनों के बारे में जितना भी हो सके जांच करें:
  • निजी संपत्ति का उल्लंघन
  • संपत्ति के नुकसान
  • ध्वनिक प्रदूषण
  • पशु कानून
  • एक संपत्ति के रखरखाव से संबंधित कानून
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक खराब पड़ोसी के साथ कदम 16
    5
    पुलिस या संबंधित अधिकारियों को बुलाओ यह कदम और जो आने वाले हैं, वे आपका आखिरी उपाय है। यदि आप इस कदम को लेने का निर्णय लेते हैं तो आपके पड़ोसियों के साथ पूरी तरह से नष्ट हो जाएगा। आप अपने पड़ोसियों को बदलने के लिए "प्रेरित" करने के लिए पुलिस को कॉल कर सकते हैं, लेकिन व्यक्तिगत विवादों को हल करने के लिए उनका उपयोग न करें।
  • यदि समस्या शोर है, तो उस नंबर पर कॉल करें जो पुलिस आपात स्थितियों के लिए उपयोग नहीं करता है।
  • यदि समस्या यह है कि आपके पड़ोसियों को एक उपेक्षित उद्यान है, तो एसोसिएशन ऑफ ओनर्स या इसी तरह की संस्था को बुलाओ। अधिकांश शहरों में शहर देखभाल के मानकों को लागू करने के लिए जिम्मेदार संस्थाएं हैं
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 17
    6
    अपने पड़ोसियों को पता चले कि क्या आप कानूनी कार्रवाई करने जा रहे हैं जब आपने पुष्टि की है कि आपके पड़ोसियों ने कानून तोड़ दिया है और रिपोर्ट बनाने के लिए पर्याप्त सबूत हैं, तो उन्हें यह बताएं कि आप कानूनी कार्रवाई करेंगे। आपको उन्हें विवरण देने की ज़रूरत नहीं है - सिर्फ उन्हें बताइए कि यदि आप आपसी समझौते में नहीं आ सकते हैं तो आप कठोर उपाय करने जा रहे हैं। चूंकि वे कानूनी समस्या नहीं करना चाहते हैं, इसलिए उन्हें बताए कि आप उन्हें रिपोर्ट करने जा रहे हैं, उन्हें बदलने के लिए पर्याप्त हो सकता है
  • छवि शीर्षक के साथ डील विद बैड नेइबर्स चरण 18
    7
    एक वकील से परामर्श करें कि आपके पास कौन से विकल्प हैं यदि आप अपनी समस्याओं को सुलझाने में पैसा निवेश करने के इच्छुक हैं, तो एक वकील को फोन करके पता करें कि आप क्या कर सकते हैं इसके बाद आपको तय करना होगा कि आगे बढ़ने योग्य है या नहीं। यदि आप कानूनी चैनलों के माध्यम से स्थिति को हल करना चाहते हैं, तो अपने वकील के साथ काम करने के लिए एक मुकदमा दायर करें और अपने पड़ोसियों को अदालत में ले जाएं।
  • कम से कम आप कानूनी तौर पर पट्टे को रद्द करने के लिए मालिक के साथ काम कर सकते हैं। यदि आप स्थिति को देखते हैं और इसे हल करने के लिए कुछ नहीं किया है, तो यह बुरा होगा, इसलिए यह संभव है कि आप किसी भी समस्या के बिना आगे बढ़ सकें - खासकर यदि आप एक वकील शामिल करते हैं अदालत में लेने और अपने दोनों समय बर्बाद करने के बजाय आपसी समझौते तक पहुंचने का प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • कई शहरों में वेबसाइटों पर अपने कानूनों के बारे में जानकारी है जैसे कि "https://e-codes.generalcode.com"। जब आपके पास आवश्यक जानकारी होती है, तो आप अपने पड़ोस में सुरक्षा को बेहतर बनाने के लिए उचित उपाय करने के लिए पुलिस से बात कर सकते हैं।
    • अधिकारियों से संपर्क करने से डरो मत। यदि कोई समस्या आपके पूरे पड़ोस को प्रभावित करती है,
    • यदि आपका पड़ोसियों के पालतू जानवर समस्याएं पैदा करते हैं तो बाड़ का निर्माण करें यह उन्हें आपके बगीचे से बाहर रखेगा। यदि आपके पड़ोसियों के बगीचे में कोई दुर्घटना है, तो गैर-पारदर्शी बाड़ 1.2 मीटर (4 फीट) ऊंची

    चेतावनी

    • अपने पड़ोसियों की संपत्ति पर आक्रमण न करें आप अपने सामने के दरवाजे पर जा सकते हैं, लेकिन अपने बगीचे में चलना अवैध है
    • अपने पड़ोसियों को कभी भी धमकी न दें आप केवल स्थिति को बदतर बना देंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com