ekterya.com

जिस व्यक्ति को आप पसन्द न करें उससे निपटने के लिए

हम सभी जानते हैं कि जब व्यक्ति आपको पसंद करता है या प्यार भी करता है, तो ऐसा महसूस नहीं होता है कि ऐसा कितना मुश्किल होता है। यह, कुछ के लिए, स्वीकार करना बहुत कठिन हो सकता है। लेकिन सच्चाई यह है कि हमें इसे स्वीकार करना चाहिए - कोई भी नहीं, वह व्यक्ति भी इसे नियंत्रित नहीं कर सकता। लेकिन इस मिनी अवसाद के साथ आपकी मदद करने के लिए, इन चरणों का पालन करें

चरणों

छवि शीर्षक के साथ डील के साथ आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 1

Video: जीवन में जब भी दुख आए तो कर सकते हैं ये उपाय।

1
वह मुस्कुराता है। यहां तक ​​कि अगर यह एक आधा मुस्कान है, मुस्कान और सकारात्मक लगता है। यह मुश्किल लग सकता है, लगभग असंभव है, लेकिन बस इसे आज़माएं और आप देखेंगे कि अभी या बाद में आपकी भावनाओं पर प्रतिबिंबित करना शुरू हो जाएगा।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद आपका क्रश नं लीकिंग आप चरण 2
    2
    स्वस्थ खाएं और बहुत से पानी पी लो आपको यह किसी भी तरह से करना चाहिए, वास्तव में, लेकिन यदि आप स्वस्थ भोजन करते हैं, तो आप अच्छे दिखेंगे, और यदि आप अच्छे लगते हैं, तो आपको अच्छा लगेगा।
  • छवि शीर्षक से डील विद आपका क्रश नं लीकिंग आप चरण 3
    3
    इसे स्वीकार करें और आगे बढ़ें जैसे ही लगता है ठंड के रूप में, आपको इसे स्वीकार करना होगा। इसमें कुछ समय लग सकता है, लेकिन हर दिन हजारों लोगों को अस्वीकार कर दिया गया है, जीवन में चीजें हैं। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक अच्छे व्यक्ति नहीं हैं, सुंदर या अजीब, सिर्फ इतना कि आप उस विशेष व्यक्ति के लिए सही व्यक्ति नहीं थे।
  • छवि शीर्षक वाला डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 4
    4
    (महिला) आप उस संगीत को सुन सकते हैं जो आजादी के बारे में बोलता है और एक आदमी को पूरा करने की जरूरत नहीं है। मैं एक आदमी की जरूरत नहीं है पुसीकैट गुड़िया एक बहुत अच्छा उदाहरण है। एक बुरा उदाहरण स्टीफन केशा की वजह से यह उस गीत में वास्तव में बेताब है।




  • छवि शीर्षक वाला डील विद आपका क्रश आपको पसंद नहीं है चरण 5
    5

    Video: Sunil Sahil | बाबा को गोद में लेने का शौक है और राधे माँ को गोद में बैठने का | Rohini Kavi Sammelan

    अपने आप को विचलित। आपको बेहतर महसूस करने में बड़ा हिस्सा, अपने दिमाग को विचलित करना है - समय निकालने में आपकी सहायता करने के लिए कुछ गेम खेलें, किताबें पढ़ो, ड्राय करें, एक यंत्र चलाएं, टेलीविज़न देखें, जो कुछ भी आपको परेशान करता है -
  • छवि शीर्षक वाला डील विद आपका क्रश नं लाइकिंग आप चरण 6
    6
    यह न दिखाएं कि आप दुखी हैं आखिरी चीज जिसे आप चाहते हैं, वह व्यक्ति दोषी महसूस करता है क्योंकि वह आपको पसंद नहीं करता। उस व्यक्ति के सामने सकारात्मक देखने की कोशिश करें, बताएं कि आपको परवाह नहीं है।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक, आपके क्रश नहीं पसंद है, चरण 7
    7
    किसी और को खोजें समुद्र में हजारों मछली हैं या, यदि आप पहले से ही विपरीत लिंग से थक चुके हैं, तो अपना समय विपरीत लिंग पर हँसते रहें। जो भी आप करते हैं, सुनिश्चित करें कि ऐसा कुछ है जिससे आपको अच्छा लगता है।
  • Video: 2013-07-26 (P2of3) Leading All to Be Vegan Will Bring Immense Merits

    छवि शीर्षक वाला डील विद आपका क्रश नं लाइकिंग चरण 8
    8
    याद रखें: वे इसके लायक नहीं हैं यदि आप बहुत चालाक थे तो आपको पता चलेगा कि आप कितने अद्भुत हैं, आपको शायद एक मन परीक्षण या कुछ चीज मिलनी चाहिए। उस तरह के व्यक्ति के लिए रोना मत चारों ओर मुड़ें - आप ऐसे लोग पाएंगे जो आपसे प्यार करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • बस याद है कि यह दुनिया का अंत नहीं है
    • उन्हें परेशान न करें या निराश न करें। आप केवल बुरा महसूस करेंगे
    • चार्से द्वारा एक और अच्छा गीत `लाउडर` है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com