ekterya.com

पति या पत्नी के साथ कैसे व्यवहार करें जो आपको धोखा देती है

किसी पति या पत्नी के साथ काम करना किसी के लिए आसान नहीं है, यह मेरे लिए आसान नहीं था कुछ एहसास होगा कि एक पूर्व प्रेमी या के साथ धोखा दे कई अंत तक पूर्व प्रेमिका-यह और भी अधिक को संभालने के लिए अगर आप एक पूर्ण अजनबी के साथ धोखा, के रूप में इस शो अभी भी उस व्यक्ति के लिए कुछ महसूस कर सकते हैं मुश्किल हो सकता है और क्यों वे के साथ वापसी यह।

चरणों

छवि के साथ धोखा दे पति या पत्नी चरण 1
1
संभावनाओं को ध्यान में रखें यह पता लगाने की कोशिश करने के तरीके हैं कि वह व्यक्ति वास्तव में आप को धोखा दे रहा है या यदि आप केवल पागल हो रहे हैं। यदि आप बहुत देर से और बहुत देर से बाहर जाने के लिए उपयोग किया जाता है, तो आप यह देख सकते हैं कि वह व्यक्ति प्रत्येक दिन पहले छोड़ना शुरू कर देता है।
  • Video: ऐसे पति के साथ पत्नी को कभी नहीं रहना चाहिए ॥ ज़रूर देखे इस विडियो को ॥

    छवि के साथ डील शीर्षक धोखा दे पति या पत्नी चरण 2
    2
    आपको किसी भी संदिग्ध व्यवहार से अवगत होना चाहिए। एक और बात आप देख सकते हैं कि व्यक्ति अपने फोन को छिपाने के लिए और आप क्या कर रहा हूँ के बारे में कोई व्यक्तिगत सवाल मत करो सुनिश्चित करने के लिए कोशिश कर रही है, आदि आप की तरह, "आह कुछ बताने downplay करने के लिए कोशिश कर सकते हैं ... कुछ भी अजीब नहीं है, महत्वपूर्ण नहीं ... "जब वास्तविकता में इसका विपरीत अर्थ है
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक धोखाधड़ी के पति या पत्नी के साथ चरण 3

    Video: अगर पति पत्नी में होती है लड़ाई तो बस इन तंत्र प्रयोग को करे, मिलेगा प्यार और सुख - Love & Prosperity




    3
    आपको सचेत होना चाहिए, अगर आपका पति बहुत ध्यान देता है, खासकर यदि उसने पहले आपके बारे में इतनी परवाह नहीं की आपको लगता है कि बहुत मीठा आप में उनके पक्ष को धोखा क्या वह उनके अस्वीकार्य व्यवहार के लिए क्षतिपूर्ति करने की कोशिश करता है के लिए अपने अपराध है आपके पास करने के लिए प्रयास करने के लिए करने के लिए व्यवहार करती है देख सकते हैं। आप गुप्त व्यक्ति शांत और मैत्रीपूर्ण आप उसे अवैध संबंध के साथ उसे अकेला छोड़ दो रहने की उम्मीद रखना चाहता है कि अपने जीवन के पहलुओं के बारे में पूछना चाहता हूँ नहीं।
  • छवि शीर्षक वाला शीर्षक धोखाधड़ी के पति या पत्नी के साथ कदम 4
    4
    यदि आप पाते हैं अपने आप को निकला हुआ जा रहा है व्यक्ति के बारे में कुछ जानकारी प्राप्त करने की जरूरत है, कुछ आप कर सकते हैं ऑनलाइन अपने सेल फोन बिल से संबद्ध ईमेल खोज करने के लिए, अगर आपको लगता है कि आप या है कि अब तक प्राप्त करने की आवश्यकता के सवाल पूछ सकते हैं है जिसे आप उत्तर जानते हैं और देखें कि वह आपके साथ झूठ है या नहीं। यह संभावना से अधिक है, यदि आप पाते हैं कि आप आसानी से कुछ के बारे में झूठ बोलते हैं, तो आप जान लेंगे कि आप दूसरों के बारे में भी झूठ बोलेंगे।
  • Video: कैसे पता करे आपकी पत्नी आपको धोखा दे रही है ? || धोखेबाज पत्नी को सबक सिखाने के उपाय

    युक्तियाँ

    • एक बात जो आप कोशिश कर सकते हैं वह सिर्फ कुछ पल के लिए अपने सेल फोन को पकड़ लेना है और एक या दो नंबरों को चुनना है जो आपके लिए परिचित नहीं हैं और निजी नंबर से कॉल करने का प्रयास करें। देखो कौन जवाब देता है
    • यह अधिक संभावना है कि संख्या का नाम नहीं है, लेकिन केवल आपको भ्रमित करने के लिए संख्या और विश्वास नहीं करते कि यह एक विशिष्ट व्यक्ति है।

    चेतावनी

    • कार्य न करें जैसे तुम ईर्ष्याधीन हो या उसे सोचो कि आप जानकारी की तलाश में हैं - न ही आपको लगता है कि साधारण से कुछ ऐसा है आप पहले वास्तविक सवाल पूछने की कोशिश कर सकते हैं
    • इस धारणा को न दें कि आप जब आप उससे कुछ भी बात कर रहे हैं जो आप वास्तव में खोजना चाहते हैं, तो आप हस्तक्षेप कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com