ekterya.com

आपकी पसंद की व्यक्ति की निराशा से निपटने के लिए

कभी-कभी, एक व्यक्ति को आपकी पसंद की निराशा पर काबू पाने के लिए सप्ताह लग सकते हैं यह आपको बहुत हताशा कर सकता है, क्योंकि आपने इस अद्भुत छवि को अपने दिमाग में बनाया कि आप वास्तव में इस व्यक्ति के बारे में क्या सोचते थे जब तक आपको पता नहीं चला कि यह पूरी तरह से अलग है। हर कोई इस भावना को पूरी तरह से अपने आप से धोखा दे रहा है और उस व्यक्ति द्वारा अनुभव करता है यह महसूस करने के लिए भी अधिक परेशान है कि वास्तविकता में आपने इस व्यक्ति के साथ कभी भी संबंध नहीं किया है, लेकिन ऐसा लगता है कि यह आपको इतना परेशान करता है कि आप निराश हो गए हैं। हालांकि, आशा खोना नहीं है, क्योंकि इस से निपटने में आपकी मदद करने के लिए उपयोगी टिप्स और कदम हैं।

चरणों

आपकी क्रश चरण 1 के द्वारा निराश होने के साथ डील शीर्षक वाली छवि
1

Video: Careers in Tech - Panel Discussion

उसके सामने आँसू तोड़ने की कोशिश न करें हालांकि यह वास्तव में लगता है कि यह उनकी गलती है, ऐसा नहीं है। इसके अलावा, अगर आप उसे (या मुश्किल से जानते हैं) नहीं जानते, तो आप उसे डरते हुए जोखिम का सामना करते हैं और संभव है कि बाद में आप नियंत्रण खोने के लिए आपके द्वारा बहुत शर्मिंदा हो गए। आप अधिक नकारात्मक भावनाओं और समस्याओं को आगे बढ़ाने के लिए पहले से ही एक कठिन परिस्थिति की अनुमति देकर आप खुद के लिए चीजें खराब नहीं बनना चाहेंगे। इसके बजाय, जब तक आप अपनी भावनाओं को बाहर निकालने के लिए अकेले नहीं हो जाते तब तक प्रतीक्षा करें।
  • आपकी क्रश चरण 2 द्वारा निराश होने वाले डील के साथ छवि शीर्षक चित्र
    2
    जब आप अकेले हों, रो अगर आवश्यक हो लेकिन अपने आप से अनादर मत करना, हालांकि ऐसा करना बहुत ही मोहक है। अपनी भावनाओं को जारी करने के लिए उतना ही समय व्यतीत करें अंत में, आप बेहतर महसूस करेंगे, भले ही इसमें कुछ समय लगे।
  • आपकी क्रश चरण 3 के द्वारा निराश होने वाले डील के शीर्षक वाला चित्र
    3
    इस व्यक्ति को आप को निराश न करें, क्योंकि यह इसके लायक नहीं है। ऐसा मत करो, खासकर अगर आपको यह पसंद नहीं है कि आप वास्तव में एक व्यक्ति के रूप में हैं यह इसमें शामिल नहीं है कि आपने यह व्यक्ति कैसे सोचा था।
  • आपकी क्रश चरण 4 द्वारा निराश होने वाले डील के साथ छवि का चित्र
    4
    स्थिति के सकारात्मक पक्ष को ध्यान में रखें इस बारे में सोचें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसके बारे में आपको बिल्कुल निराश किया गया था और अगर उसके साथ आपका संबंध था, तो इससे आपको कैसे प्रभावित हो सकता है ऐसा होने की संभावना है कि अगर उस व्यक्ति के बारे में कुछ विशेष रूप से आप उसे रोमांटिक शब्दों में अस्वीकार करने के लिए प्रेरित करते हैं, तो चीजें आपको किसी तरह से बहुत असंतुष्ट या असंतुष्ट होने का कारण हो सकती थी। यदि यह मामला है, तो यह अनुभव एक भाग्यशाली निकास के रूप में लें और याद रखें कि समुद्र में अन्य मछलियां हैं। सिर्फ इसलिए कि आप किसी व्यक्ति को पसंद करते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि वह फिर से दूसरे व्यक्ति के साथ नहीं होगा। यह भी संभव है कि, अगली बार, जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह इस व्यक्ति की तरह निराशा नहीं होगी।



  • आपकी क्रश द्वारा निराश होने वाला डील शीर्षक वाला चित्र चरण 5
    5

    Video: MARIE MOORE GEMINI SEPTEMBER 2018 MONTHLY HOROSCOPE

    यदि आप इस व्यक्ति को बहुत कुछ देखते हैं, तो इसे से बचने की कोशिश न करें। चोरी बहुत आकर्षक है और हम सभी इसे करते हैं, लेकिन लंबे समय में, यह वास्तव में ज्यादातर स्थितियों में खराब हो जाता है यह आपके सिर से सब कुछ निकालना भी मुश्किल होगा। यदि आप किसी न किसी तरह उसके साथ लगातार संवाद कर सकते हैं, तो उसका इलाज करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें क्योंकि आप किसी अन्य परिचित या दोस्त को यह न केवल उसके लिए चीजों को कम असहज बनाता है, बल्कि उन्हें फिर से वापस कर देगा साधारण अवस्था आपके लिए बहुत आसान हो
  • आपकी क्रश चरण 6 के द्वारा निराश होने के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    6
    भविष्य में मित्र होने के विचार को पूरी तरह से न छोड़ें। जब तक, निश्चित रूप से, इसके लिए एक बहुत अच्छा कारण नहीं है (यानी, मैंने आपको किसी तरह से बुरी तरह से इलाज किया है)। यहां तक ​​कि अगर आपको लगता है कि आपने रोमांटिक रूप से निराश किया है, इसका यह अर्थ नहीं है कि आप बाद में मित्र बनने की कोशिश नहीं कर सकते (यदि सामान्य तौर पर, वे अधिक या कम अच्छी तरह से मिलते हैं या आपको लगता है कि यह बहुत संभावना है कि वे साथ मिल सकते हैं)। यह संभव है कि आप इस अनुभव से एक अच्छी दोस्ती प्राप्त करें।
  • आपकी क्रश चरण 7 द्वारा निराश होने वाले डील के साथ शीर्षक वाली छवि
    7
    याद रखना सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि आप अपने आप को प्यार करते रहें। इस व्यक्ति ने आपको कितना निराश किया है, इसके बावजूद, याद रखें कि आप और आपकी ज़रूरतों को प्यार करने से इस अन्य व्यक्ति को पागल करने से ज्यादा महत्वपूर्ण होता है।
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में इस व्यक्ति को दूसरा मौका देना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं, लेकिन याद रखना कि यह संभव है कि यह व्यक्ति आपके लिए सही नहीं है और यह बहुत बुरा प्रभाव है।
    • भविष्य में, इस अनुभव से सीखने की कोशिश करें और उस व्यक्ति के बारे में निर्णय न करें जिससे वह आकर्षक हो।
    • कभी-कभी, यह तथ्य कि जिस व्यक्ति को आप निराश पसंद करते हैं, वह आपको पर्याप्त निराश या आपके दिल को तोड़ता है, अवसाद का कारण बन सकता है।
    • याद रखें कि "बॉयफ्रेंड" या "प्रेमिका" के रूप में गंभीर होने के लिए "व्यक्ति आपको पसंद है" के लिए आवश्यक नहीं है।

    चेतावनी

    • क्या आपको लगता है कि यह व्यक्ति बहुत बुरा प्रभाव हो सकता है? फिर इसे नकारात्मक तरीके से प्रभावित न करें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com