ekterya.com

स्पष्टीकरण के बिना किसी ब्रेक को कैसे नियंत्रित किया जाए

एक प्यार तोड़ मुश्किल हो सकता है, लेकिन बिना स्पष्टीकरण एक और भी जटिल है। आप सोचते हैं कि आपने क्या किया, अगर यह आपकी गलती थी और यदि आप रिश्ते को बचाने के लिए कुछ कर सकते थे

चरणों

Video: Our very first livestream! Sorry for game audio :(

एक शीर्षक के साथ चित्रित करें
1
संबंधों को गहराई से पता चले कि गलत क्या हो सकता था। इस बारे में सोचें कि क्या आपको खुश नहीं कर सकता और आपका पूर्व-साथी याद रखें कि क्या रिश्ते में एक महत्वपूर्ण घटना थी, यह निर्धारित करने के लिए कि क्या पहले से चीजों को ठीक करने की कोशिश किए बिना आपके पूर्व साथी को समाप्त करना चाहिए था हो सकता है कि आपके पूर्व का मानना ​​है कि उसने कोशिश की, लेकिन आपने नहीं किया।
  • एक शीर्षक के साथ चित्रित करें
    2

    Video: 1600 Pennsylvania Avenue / Colloquy 4: The Joe Miller Joke Book / Report on the We-Uns

    इस तथ्य पर विचार करें कि आपका साथी अविश्वासू हो सकता है कई बार धोखाधड़ी के कारण अपराध होता है, जो बदले में अनपेक्षित, जल्दबाजी और अचानक कार्रवाई की ओर जाता है या बिना अपराध के भी, धोखे के कारण किसी को दूसरे व्यक्ति के साथ एक नया शुरू करने के लिए रिश्ते छोड़ सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक जिसमें एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 3 है
    3
    स्पष्टीकरण के लिए पूछें कम से कम आप एक स्पष्टीकरण के योग्य हैं, इसलिए पूछें कि गलत क्या हुआ। बताएं कि आपको यह पता होना चाहिए कि आपने इसके बारे में क्या सीख किया और अपने अगले संबंधों में सुधार किया। आपराधिक और नाराज भाषा से बचने की कोशिश करें और अपने पूर्व से वापस आने के लिए मत पूछो।
  • छवि का शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत तोड़ने वाला चरण 4
    4
    विचार करें कि क्या यह पूछने योग्य है कि क्या चीजें हल हो सकती हैं कभी-कभी रिश्तों पर वापस जाने के लायक नहीं है और संभावना है कि अगर चीजें हल हो सकती हैं।
  • छवि का शीर्षक, एक अस्पष्टीकृत ब्रेकअप चरण 5

    Video: Amazing Products YOU Need RIGHT NOW !

    5
    अपने पिछले रिश्ते से जानें सभी रिश्ते आपको कुछ सिखा सकते हैं क्या काम करता है या आप के लिए काम नहीं करता है और आप वास्तव में कुछ स्थितियों में क्यों हैं यह जानने के लिए अच्छा है कि आप कुछ चीजें सुधार सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक बेजोड़ ढंग से ब्रेकअप चरण 6

    Video: Cisco DNA Enterprise Network Architecture Data Plane Components With Ganeshh Iyer - 2




    6
    भूल जाओ अगर आप चीजों को हल नहीं कर सकते। अपनी भावनाओं और भ्रमों के दबाव में इसके बारे में काफी सोचें, लेकिन आपको पागल नहीं मिलता। अपने परिवार में सहायता प्राप्त करें और अपने काम, शौक या एक पालतू जानवर पर फिर से ध्यान केंद्रित करने की कोशिश करें ताकि आपको सबसे ज्यादा मुश्किलों से दूर रहें।
  • एक शीर्षक के साथ शीर्षक चित्र
    7
    अपने दोस्तों को आपसे समर्थन करने के लिए बुलाओ आपके लिए एक ब्रेक के साथ लेनदेन करना केवल जटिल है, इसलिए अपने दोस्तों का समर्थन करें। निश्चित रूप से उनसे मदद के लिए पूछें ताकि आप इस मामले पर चर्चा कर सकें और इस प्रकार विषय को बंद कर सकें। इस तरह, वे महसूस करेंगे कि वे आपकी मदद कर रहे हैं और आप अपनी समस्याओं और भावनाओं के बारे में बात करने के लिए तैयार होंगे और सिर्फ रोने के कंधे न हों
  • छवि का शीर्षक, एक अस्पष्ट ब्रेकअप चरण 8
    8
    किसी अन्य व्यक्ति की तलाश करने से पहले ठीक होने में कुछ समय निकालें उदास और उदास लग रहा है सामान्य और ठीक है। शायद आप अकेला महसूस कर सकते हैं, जो सामान्य है बावजूद के रिश्ते शायद ही कभी काम करते हैं, लेकिन अगर दोनों समझते हैं कि यह कोई वचनबद्धता नहीं है, लेकिन कुछ आकस्मिक और पिछले ब्रेक से पुनर्प्राप्त करने के लिए, यह आपको अधिक आत्मविश्वास और स्थिर महसूस करने में मदद कर सकता है। अपने साथी द्वारा छोड़े जाने के सबसे खराब दुष्प्रभावों में से एक यह है कि आप अंधी महसूस करते हैं, जिससे आप मूर्खतापूर्ण महसूस कर सकते हैं। इस तरह महसूस करने से आप खुद को शक कर सकते हैं, आपकी क्षमता और दूसरों के बारे में निर्णय लेने के लिए आपके फैसले यह निश्चित रूप से आपको कमजोर महसूस करता है और आप दूसरों पर विश्वास खो देते हैं। यदि आप एकमात्र अनुपालन करने या आकस्मिक संबंध शुरू करने का निर्णय लेते हैं, तो आपको यह जानना चाहिए कि ये भावनाएं अपरिहार्य हैं और ये समय बीतने के साथ पीछे रह जाएंगे।
  • एक शीर्षक के साथ शीर्षक चित्र
    9
    आपके लिए खेद महसूस न करें पहले से बचने में मुश्किल है, यह समझ में आता है, लेकिन छोड़ने से आप अपने पैरों पर फिर से वापस लेने में मदद नहीं करेंगे। काम फिर से खुश होने के लिए आपको जो कुछ पसंद है, संगीत या फिल्मों में भाग लेते हैं और अपने दोस्तों के साथ साझा करें।
  • शीर्षक वाली छवि जो कि एक अस्पष्टीकृत तोड़ने के चरण 10 है
    10
    तुम्हें पता होना चाहिए कि आप फिर से प्यार करेंगे बहुत से लोग नहीं सोचते हैं, लेकिन फिर वे एक और व्यक्ति पाते हैं और अन्यथा महसूस करते हैं। सबसे ज्यादा पता है कि पिछले रिश्तों के परीक्षणों, संघर्षों और दुखों से उन्हें बेहतर भागीदार बनना चाहिए और इसलिए भविष्य में संबंध अधिक स्थिर और खुश हो जाता है। एक ही बात तुम्हारे साथ हो सकती है, आराम करो और सब कुछ उचित समय पर हो।
  • युक्तियाँ

    • जो कुछ हुआ उसके लिए अपने आप को दोष न दें, जब तक कि आप उन चीजों का एहसास न करें जो आप जिम्मेदार थे। आपके पूर्व साथी ने रहस्यमय तरीके से रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया। आप केवल उन निर्णयों के लिए ज़िम्मेदार हैं, जो दूसरों के नहीं हैं
    • अगर आपका पूर्व कहता है, "यह आप नहीं है, मैं हूं", यह मानना ​​नहीं है कि यह एक झूठ है। कई बार ऐसा होता है कि यह सच हो सकता है।
    • अगर आपको जवाब नहीं मिलता है, तो इसे भूलने का प्रयास करें यह आपकी गलती नहीं है कि मैं आपको एक जवाब नहीं देता, इसे पीछे छोड़ने और आगे बढ़ने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • यह बहुत मुश्किल होगा इस प्रकार के विघटन में होने वाली सबसे बुरी चीजों में से एक यह है कि जब आप सब कुछ ठीक हो जाते हैं, तब आप उस पर प्रभाव डाल सकते हैं। लेकिन अक्सर, यदि आप वास्तव में इसके बारे में सोचते हैं, तो आप छोटी समस्याओं को याद कर सकते हैं जो समय के साथ बदतर हो गए अपना समय ले लो और दर्द को दूर करने के लिए, आप स्थिति से मजबूत और बेहतर छोड़ सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com