ekterya.com

अपने नए संबंध को अस्थायी रूप से गुप्त रखने के लिए

एक नए रिश्ते का हिस्सा होने के नाते रोमांचक हो सकता है हालांकि, आप अब भी नहीं जान सकते हैं कि हर कोई जान ले कि आपके पास पार्टनर है। हो सकता है कि आप यह देखना चाहें कि यह कहां जाता है या सुनिश्चित करें कि सार्वजनिक रूप से जाने से पहले आप उस व्यक्ति को वास्तव में पसंद करें। शायद आपके पास परिवार या दोस्त हैं जो रिश्ते को अस्वीकार करते हैं और तनाव जोड़ने से पहले कुछ समय तक इसका आनंद लेना चाहते हैं। आपके कारण जो कुछ भी हो, आप अस्थायी रूप से गुप्त अपॉइंटमेंट्स को व्यवस्थित करके अपने रिश्ते को छुप सकते हैं, अपने साथी के साथ एक ही स्थान पर संपर्क कर सकते हैं और सोशल नेटवर्क पर रिश्ते का विवरण साझा करने से बच सकते हैं।

चरणों

विधि 1
अपने रिश्ते को छिपाएं

छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 1 रखें
1
अपने फोन पर अलग-अलग नामों का उपयोग करें संभावना है कि आप अपने नए साझेदार को पाठ संदेश भेजते हैं या भेजते हैं। हालांकि, अगर आप इसे गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं, तो आप अपने फोन पर अलग-अलग नामों का उपयोग करना चाहेंगे। इस तरह, यदि कोई व्यक्ति आपके फोन स्क्रीन पर एक पाठ संदेश की सूचना देखता है, तो आपको अपने साथी का सही नाम नहीं दिखाई देगा।
  • इस के साथ समस्या यह है कि वे आप से पूछ सकते हैं कि यह नया व्यक्ति किसके साथ आप पाठ संदेश का आदान-प्रदान करते हैं। आप उन्हें बता सकते हैं कि वह काम या विद्यालय से किसी दोस्त या आपके अतीत से कोई है जिसे आपने अभी दोबारा कहा है।
  • Video: MARIE MOORE GEMINI SEPTEMBER 2018 MONTHLY HOROSCOPE

    अस्थायी रूप से शीर्षक वाली छवि गुप्त चरण 2 में अपने नए रिश्ते को रखें
    2
    गुप्त मीटिंग स्थानों पर नियुक्तियों की योजना बनाएं जब आप एक गुप्त रिश्ते रखते हैं, तो आप शहर या शहर में जाकर खाने या मूवी देखने के लिए नहीं जा सकते। जो भी आप जानते हैं वह आपको देख सकता है इसके बजाय, निजी स्थानों पर जाएं जहां कोई भी आपको ढूंढ नहीं सकता है या नजदीकी शहरों या शहरों में तिथियां दर्ज कर सकता है
  • उदाहरण के लिए, आप शहर में एक फिल्म देखने का फैसला कर सकते हैं जहां आप रहते हैं या छोटे शहर में एक रेस्तरां में जाने का फैसला कर सकते हैं, जहां आप में से किसी को भी किसी को नहीं पता है
  • यदि आप रहते हैं, तो आप केवल अपने अपार्टमेंट, ऑर्डर फ़ूड और फिल्में देखें में नियुक्तियां कर सकते हैं। हालांकि, यदि आप अपने परिचित लोगों के पास रहते हैं, तो आप अपने घर के बाहर ही कार देख सकते हैं वे कार के प्रवेश द्वार पर आपके साथी की कार को भी पहचान सकते हैं।
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 3 रखें
    3
    अन्य लोगों के साथ समय व्यतीत करें यदि आप केवल अपने साथी के साथ बाहर जाते हैं, तो लोगों को यह संदेह होगा कि वे एक साथ हैं। इसके बजाय, काम या स्कूल से अन्य लोगों के साथ बाहर जाना जब एक ही स्थान पर जा रहे हों, अपने साथी के साथ समय व्यतीत करते समय स्पष्ट होने के बजाय अन्य लोगों के साथ बात करना सुनिश्चित करें।
  • अपने साथी या घबराहट का आदान-प्रदान करते हुए अपना पूरा समय व्यतीत न करें। इससे लोगों को संदेह हो जाएगा कि आपके बीच कुछ घट रहा है।
  • आप उस समय को सीमित करके अपनी भावनाओं को दिखाने के लिए प्रलोभन को कम करना चाह सकते हैं जब वे दोनों एक ही स्थान पर या उसी लोगों के साथ खर्च करते हैं।
  • विधि 2
    सामाजिक नेटवर्क के बाहर रिश्ते बनाए रखें

    छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 4 में रखें
    1
    अपने सामाजिक नेटवर्क में अपने रिश्ते की स्थिति को बदलने से बचें। यदि आप अपने नए रिश्ते को अब के लिए गुप्त रखना चाहते हैं, तो अपने सामाजिक नेटवर्क में अपने रिश्ते की स्थिति में बदलाव न करें। सोशल नेटवर्क की दुनिया के लिए, आप बहाना कर सकते हैं कि आप अकेले हैं ताकि लोगों को पता ही न हो कि चीजें बदल गई हैं।
    • आपको अपने साथी का उल्लेख भी नहीं करना चाहिए, उससे बहुत ज्यादा बात करना या उसके खाते पर पोस्ट करना चाहिए।
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त कदम 5 में रखें



    2
    अपने साथी के साथ छवियों को पोस्ट करने से बचें। जब आप अपने नए साथी के साथ कई तस्वीरें ले सकते हैं, तो आपको उन्हें अपने सोशल नेटवर्क पर पोस्ट नहीं करना चाहिए। डेट पर आपके और आपके नए साझेदारों के फोटो के साथ अपने फेसबुक, इंस्टामा या स्नैपचैट अकाउंट अपडेट करना या आपका प्यार दिखाने से आपके नए रिश्ते के बारे में दूसरों को चेतावनी दी जाएगी।
  • आप स्पष्ट रूप से अपने आप की छवियों पोस्ट नहीं करना चाहिए कि आप किसी अन्य व्यक्ति के साथ हैं उदाहरण के लिए, अपने पार्टनर के घर पर चित्र न पोस्ट करें, अपने कपड़े पहनाएं या अपनी गाड़ी चलाएं।
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 6 रखें
    3
    आपके फोन तटस्थ की अवरुद्ध और पृष्ठभूमि स्क्रीन रखें। बहुत से लोग अपने साथी की तस्वीर या दोनों के साथ एक लॉक स्क्रीन और फोन पृष्ठभूमि बदलते हैं। यदि आप अपने रिश्ते को रहस्य रखने की कोशिश करते हैं, तो ऐसा करने से बचें अपने गुप्त साझेदार की एक तस्वीर एक स्पष्ट संकेत है कि वे एक साथ हैं।
  • किसी USB या पासवर्ड संरक्षित फ़ोल्डर में आप और आपके साथी की किसी भी तस्वीर को सहेजने पर विचार करें। इस तरह, यदि आप अपना फोटो एल्बम या गैलरी खोलते हैं, तो कोई भी गलती से आपके साथी की तस्वीर नहीं देख पाएगा।
  • विधि 3
    निर्णय लें कि अपने रिश्ते को कब सार्वजनिक करें

    Video: पूर्णिमा पर करे ये उपाय होगी धन ही धन की वर्षा || Purnima ke upay | Purnima ke Totke

    छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 7 रखें
    1
    दूसरों को अपने रिश्ते के बारे में जानने के लिए एक क्षण चुनें लोगों के रिश्तों को गुप्त रखने के कई कारण हैं हालांकि, अपने कारणों के बावजूद, समय बीतने के साथ संबंध को सार्वजनिक किया जाना चाहिए, खासकर अगर ऐसा गंभीर लगता है अपने रिश्ते को सार्वजनिक बनाने के लिए एक क्षण खोजने के बारे में अपने साथी से बात करें
    • आपको सामाजिक नेटवर्क पर एक बड़ी घोषणा करने या इसे सुपर महत्वपूर्ण कुछ में बदलना नहीं है। अपने दोस्तों को यह बताएं कि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं या उन्हें बताएं कि आपके पास एक नया साथी है
    • हर किसी को बताने के बजाय, आप शहर के चारों ओर अपने साथी के साथ लटका शुरू कर सकते हैं, जहां कोई भी उन्हें देख सकता है।
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 8 में रखें
    2
    अगर लोगों को अपने रिश्ते पर संदेह करना शुरू हो गया है, तो एहसास। आपके सबसे अच्छे प्रयास के बावजूद, आप अपने नए रिश्ते के बारे में सोचा क्योंकि आप सतर्क नहीं हो सकते। शायद लोगों को पहले से संदेह है कि वे एक साथ हैं या उन्हें एक साथ देखा है। यदि कुछ लोगों को यह पता है, संभावना है कि कुछ और भी होगा इसका मतलब है कि आपको शायद अपने रिश्ते को सार्वजनिक करना चाहिए क्योंकि यह अब निजी नहीं है
  • अगर किसी को पता चला और पूछता है, झूठ से बचें, यदि आप कर सकते हैं एक रिश्ते के बारे में झूठ बोलना परिवार और दोस्तों के साथ विश्वास के कई संघर्षों और समस्याओं को सार्वजनिक करने के बाद पैदा कर सकता है
  • छवि शीर्षक अस्थायी रूप से अपने नए रिश्ते को गुप्त चरण 9 रखें

    Video: INDIA 2: Periodo Clásico - Shunga, el Imperio Gupta y la invasión de los Hunos

    3
    निर्धारित करें कि आपका साथी एक प्रतिबद्ध रिश्ते चाहता है। कभी-कभी, लोग रिश्ते को गुप्त रखना चाहते हैं, क्योंकि वे एक रिश्ते नहीं चाहते - वे सिर्फ आप का उपयोग करना चाहते हैं या रुचि रखते हैं या किसी अन्य व्यक्ति में हैं (वे पहले से ही उसके साथ हैं)। यदि आपका साथी रिश्ते को सार्वजनिक नहीं बनाना चाहता है, तो कुछ समय के लिए एक साथ रहने के बाद भी आपको अपने कारणों से सवाल उठाना चाहिए कि वे आपके लाभ नहीं उठा रहे हैं।
  • अपने साथी को पता करें कि आपको रिश्ते से क्या चाहिए यदि आप अपने साथी के जीवन का हिस्सा नहीं हैं तो वास्तव में आपके पास संतोषजनक संबंध नहीं हो सकते।
  • यदि आपका साथी रिश्ते को सार्वजनिक करने से इनकार करता है, तो इसे समाप्त करने पर विचार करें और वास्तव में आपके जीवन का हिस्सा बनना चाहिये।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com