ekterya.com

दूरी पर सकारात्मक रिश्ते बनाए रखने के लिए

उन लोगों के लिए, जो दूरी के संबंध में गहराई से शामिल हैं, नीचे आप पाएंगे कि इसके बारे में सब कुछ सकारात्मक कैसे पाता है।

चरणों

Video: MALTES o BICHON MALTES - Historia, características, cuidados y salud - EADD CHANNEL

सबसे पुरानी किड चरण 2 के साथ डील विद शीर्षक वाली छवि
1
अपने साथी को हर समय आरामदायक महसूस कर लें। यह बहुत महत्वपूर्ण है - आपको सबसे शानदार चीज की तरह महसूस करना जो आपके साथ कभी हुआ है, वह सबसे महत्वपूर्ण चीजें हैं जो आप कर सकते हैं।
  • मेक अप रिसाइंस शीर्षक वाला इमेज जब कोई आपको कॉल फैट चरण 5
    2
    जब आप बात कर रहे हों तो आराम से महसूस करें जब आपके पास लंबी दूरी के रिश्ते हैं तो आपको फ़ोन या कंप्यूटर पर घंटे के लिए इस्तेमाल किया जाना चाहिए। यह आपके साथी के साथ संवाद करने का एकमात्र तरीका है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कुछ के बारे में बात करें और सब कुछ बताओ। आप जिन चीजों के बारे में अपने पिछले रिश्तों तक बच्चे के रूप में किया था, उनके बारे में बात कर सकते हैं - अपने सबसे बड़े रहस्यों के बारे में भी बात करें अपने बचपन के बारे में बात करना महत्वपूर्ण है क्योंकि यह ऐसा कुछ है जो हर किसी को याद करता है। सभी ने विशेष चीजें लिए हैं जो अच्छी यादें वापस लाती हैं - ये एक अच्छी बात है जो वे इसके बारे में बात कर सकते हैं। लोग अपने बचपन के रोमांच, दोस्तों और उन चीजों के बारे में बात करना पसंद करते हैं, जब वे बच्चे थे। पिछले रिश्तों के बारे में बात करना भी महत्वपूर्ण है - यह थोड़ा असुविधाजनक और संवेदनशील हो सकता है लेकिन यह जानना अच्छा है कि आपके साथी के पास अंधेरे रहस्य नहीं हैं। उसे अपने पिछली साझेदारों का नाम बताओ, उन्हें बताओ कि आप कितने पुराने थे जब आप उनके साथ गए थे और यदि उनके पास दोस्ती भी है अगर वह इन बातों को जानता है तो आपका साथी अधिक सहज महसूस करेगा - आपके रहस्य महत्वपूर्ण हैं उसे लगता है कि वह पहले से ही आपके बारे में क्या जानता है
  • छवि कोपेड नामक जब आप लड़के आपको बताते हैं`re Fat Step 5
    3
    चीज़ें एक साथ करें दूरी को चुनौती दें एक दूरी पर एक रिश्ते में जब यह किया जा सकता है, अक्सर संचार बहुत अच्छा होता है हालांकि, निरंतर टेलीफोन संचार समय के साथ लोगों को टायर कर सकता है - यही कारण है कि फोन पर बात करने के अलावा अन्य चीजों को एक साथ करना महत्वपूर्ण है। आप एक साथ एक टीवी शो या एक फिल्म देख सकते हैं अन्य चीजों के लिए इंटरनेट पर खोज करें जो आप टीवी या कंप्यूटर के माध्यम से अपने पार्टनर के साथ कर सकते हैं और उसी समय साझा कर सकते हैं।
  • चित्र एक उपहार बैग के लिए एक प्रेमी चरण 3 पैक
    4
    उसे उपहार भेजें इसका मतलब यह नहीं है कि आपकी बचत अच्छी गहने या महंगे बैग पर बाहर निकलने और खर्च करना समय-समय पर भेजे गए छोटे उपहार पैकेज, उसे खुश कर सकते हैं और अपने दिन को रोशन कर सकते हैं। यदि आप मिठाई पसंद करते हैं, तो उसे प्यार नोट के साथ कैंडी का एक पैकेज भेजें यदि आप एक कलाकार हैं, तो दो की एक तस्वीर बनाएं और उसे भेजें। उन तस्वीरों की एक प्रस्तुति बनाएं जिन्हें एक साथ लिया गया है और इसे मेल द्वारा भेजें। जाहिर है, ध्यान रखें कि आप अपने जन्मदिन पर और वेलेंटाइन डे पर, साथ ही अन्य विशेष तिथियों पर थोड़ा और पैसा खर्च करेंगे। अगर आपका रिश्ता शादी करना है, तो आपका साथी आपको गहने पर खर्च करने के बजाय भविष्य के लिए पैसा बचाना चाहता है। उपहार चुनने में बुद्धिमान रहें



  • एक ऑप्थ्लोस्कोप चरण 6 का उपयोग करें

    Video: ये वास्तु टिप्स अपनाएं, रिश्तों में दूरियां घटाएं | vastu-tips-to-make-your-relationship-stronger

    5

    Video: Joseph Conrad's "The Secret Agent" (1987)

    उसे यात्रा करने की योजना एक-दूसरे को देखने से बेहतर कुछ भी नहीं होगा ऐसा करने के लिए मुश्किल है, तब भी हमेशा एक यात्रा की योजना बनाने के लिए ध्यान रखें दूरी पर कई रिश्ते महसूस करते हैं कि यह एक दूसरे को देखने में सक्षम न होने के नाते रिश्ते को जारी रखने के लिए अविश्वसनीय है - यह सच है, लेकिन जिस व्यक्ति को आप प्यार करते हैं, उसके लिए इंतजार करना अच्छा है।
  • इमेज शीर्षक वाला हो स्मार्ट बिना नरेडी चरण 3
    6
    अपने परिवार के साथ समय व्यतीत करें जब आप यात्रा करते हैं, भले ही आप अपने साथी के साथ अपना अधिक समय बिताना चाहते हों, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपके माता-पिता या आपके परिवार को इसके बारे में पता है। अधिकांश परिवारों को लगता है कि दूरी पर एक रिश्ता अस्वस्थ है इसका कारण यह है कि आप शारीरिक रूप से इस व्यक्ति के साथ होने से इनकार कर रहे हैं और आप केवल इस व्यक्ति को बात करने, सोचने या योजना बनाने की योजना बना रहे हैं। इस समय आपके परिवार या दोस्तों के साथ रहने से समय लगता है इस प्रकार की समस्याओं से बचने के लिए जब आप अपने साथी के संपर्क में हों तो ध्यान से योजना बनाएं। शायद आप दिन के दौरान शुक्रवार और शनिवार को बात कर सकते हैं और आप अपने दोस्तों के साथ रात में जा सकते हैं - यह आपके दोस्तों को रखने में आपकी मदद करेगा।
  • छवि अपने माता-पिता के साथ समझौता शीर्षक चरण 8
    7
    सकारात्मक रहें सकारात्मक होने के नाते और दूरी पर संबंध के नकारात्मक पहलुओं पर ध्यान केंद्रित नहीं करना आवश्यक है ताकि रिश्ते आगे बढ़ने के लिए और आपके साथी के लिए खुश महसूस हो सके। अपने प्यार से दूर रहने से इतना बुरा नहीं है व्यक्तिगत रुचियों का उपयोग करें जिनके आपको हितों के लिए करना है, अपने पसंदीदा शौक और कैरियर लक्ष्यों को पूरा करना है। एक अन्य सकारात्मक बात यह है कि दूरी की डेटिंग से आपको और अधिक रचनात्मक बनाता है, बेहतर संचार होता है और अपनी भावनाओं को परीक्षण में डालता है यदि आप एक अस्थायी स्थिति के रूप में दूरी पर संबंध देखते हैं, तो आप अपनी आत्माओं को बनाए रख सकते हैं और आपके साथी को सुरक्षा और खुशी की भावना को प्रसारित कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • दयालु और विचारशील रहें
    • अपनी भावनाओं और विचारों को दिखाने से डरो मत।
    • आप एक दूसरे से बात करने के लिए अपने कंप्यूटर के लिए एक वीडियो कैमरा खरीद सकते हैं - इससे अधिक व्यक्तिगत कनेक्शन की सुविधा होगी। आप इन कैमरों को किसी भी इलेक्ट्रॉनिक स्टोर में खरीद सकते हैं - अब कंप्यूटर एकीकृत वीडियो कैमरों को भी शामिल कर सकते हैं।
    • हमेशा सकारात्मक रहें
    • सभी चीजों से अपने साथी को विश्वास करो
    • हस्तलिखित पत्र बहुत महत्वपूर्ण हैं, खासकर जब आप संचार के अन्य रूपों का पालन नहीं कर सकते।

    चेतावनी

    • नहीं ईर्ष्या हो यह आपके साथी को विश्वास देगा कि आप उस पर विश्वास नहीं करते हैं।
    • कभी फोन पर गुस्सा आग नहीं।
    • अगर कोई आपको ऐसा करने के लिए दबाव डालता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है, दूरी से किसी को धोखा देना अच्छा नहीं है
    • दूसरे व्यक्ति को अक्सर पता चले कि लंबी दूरी के रिश्ते को बनाए रखने के लिए लड़ने के लायक है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com