ekterya.com

कैसे अपने पड़ोसी को परेशान करने के लिए

क्या आपके पास एक परेशान पड़ोसी है जिसे आप अपनी जगह में रखना चाहते हैं? आपको बस इतना करना है कि आपको शोर होने के कुछ नए तरीके मिलते हैं और क्रिएटिव रणनीति का इस्तेमाल करते हैं जो आपको जितना संभव हो उतना परेशान और परेशान करते हैं। सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि आप कानून तोड़ने के बिना अपने पड़ोसी को पागल कर सकते हैं और, कुछ मामलों में, अपने घर के आराम को छोड़ने के बिना भी।

चरणों

भाग 1
शोर हो

छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 1
1
अपने लॉन जल्दी और अक्सर छिड़क यह एक पते के मालिकों का अधिकार है यदि आप सुबह अपने लॉन घास काटना चाहते हैं, भले ही यह शनिवार या रविवार है, जो आपको रोकने की शक्ति है? निश्चित रूप से आपके पड़ोसी नहीं समझाओ कि आप प्रारंभिक रिसर हैं और आपके पास सबसे पारंपरिक घंटे के दौरान लॉन घास काटने का समय नहीं है यदि यह आपको शोर बनाने के लिए नहीं कहता है या आप लॉन को बाद में घास कर देते हैं
  • आप अपने चेहरे पर व्यापक मुस्कुराहट करने के लिए अधिक परेशान हो सकते हैं और एक हंसमुख आवाज के साथ कह सकते हैं: "जो भी जल्दी उठता है, भगवान मदद करता है!"।
  • यह एक सही चाल है क्योंकि आपके पड़ोसी इस तथ्य के साथ बहस करने में सक्षम नहीं होंगे कि आप शोर को सिर्फ परेशान कर रहे हैं, क्योंकि यह लॉन घास का काम का हिस्सा है।
  • छद्म नाम का आपकी छवि नंगा आपका पड़ोसी चरण 2
    2
    जितना आप कर सकते हैं उतनी हवा की झंकारें प्राप्त करें। पवन की झंकार दूसरे शोर वस्तुएं हैं जो पड़ोसियों को प्यार करती हैं I उन्हें फांसी के बाद बड़े प्रयास करने के बिना, आपको बस इतना करना है कि हवा को अपना काम करने का इंतजार करना पड़ता है और अपने पड़ोसी को पूरी तरह से परेशान होने के लिए इंतजार करने के लिए बैठ जाओ। उसे बताइए कि यह आपका घर है और आप को यह सजाने का अधिकार है कि अगर वह आपको घंटों को निकालने के लिए कहें तो आप चाहें।
  • कुछ समुदायों में पवन की झंकार निषिद्ध है। उन्हें फांसी से पहले अपने समुदाय के नियमों को देखो।
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 3
    3
    अपने घर के बगीचे में एक पार्टी को व्यवस्थित करें अपने पड़ोसी को परेशान करने का एक और अच्छा तरीका एक शानदार और गर्म रात चुनना है और एक बगीचे की पार्टी का जश्न मनाने के लिए अपने घर के अपने निकटतम मित्रों में से 50 को आमंत्रित करें। आप अपने मेहमानों के लिए एक बार, एक प्ले एरिया और कई कुर्सियां ​​लागू कर सकते हैं जो महसूस करने और संबंधित हैं। संभव के रूप में घर के करीब पार्टी बनाने की कोशिश करें और संगीत डाल दें ताकि आपके मेहमान एक अच्छे मूड में हों। अपने पड़ोसी पागल हो जाते हैं जब वह आपको बार-बार शोर को कम करने के लिए कहता है
  • बेशक, कारण के भीतर शोर होना याद रखें आपका पड़ोसियों पुलिस को आपके द्वारा किए गए शोर के बारे में शिकायत करने के लिए कह सकते हैं, और आप इस तरह की समस्या से निपटना नहीं चाहते हैं।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 4
    4
    अपने बगीचे में गाओ क्या आपको लगता है कि आप अगले क्रिस्टीना एगुइलेरा या अगले लुइस मिगुएल हैं? यहां तक ​​कि अगर आप एक गाना नहीं गा सकते हैं, तो आप वास्तव में तब तक कभी नहीं जानते होंगे जब तक आप कोशिश नहीं करते। इसलिए, अपने खुद के बगीचे की तुलना में गायन में अपनी उपलब्धि की कोशिश करने के लिए बेहतर जगह क्या है ज़ोर से, अक्सर और सबसे कष्टप्रद गाने गाएं जिन्हें आप सोच सकते हैं, जो आपके पड़ोसी को घर पर परेशान महसूस कर देगा। अपने पड़ोसी को इस तथ्य के बारे में बताएं कि अगर आपको अपने गीत की मात्रा कम करने के लिए कहें तो आपको अपनी कला का अभ्यास करने का अधिकार है
  • डबल हिट के लिए, आप जब आप यार्ड काम कर रहे हैं या जब सुबह सुबह अपने लॉनमॉवर को प्रकाश कर सकते हैं, तो आप ज़ोर से गा सकते हैं।
  • छद्म नाम वाला छवि, नारायण आपके पड़ोसी चरण 5
    5
    संगीत की आवाज विस्फोट करें। संगीत लोगों को एकजुट करने, मतभेदों को कम करने और पड़ोसियों को परेशान करने का एक अच्छा तरीका है। अपने पोर्च, आपकी कार और आपके कमरे की खिड़की से संगीत चलाएं। बहुत शोर करना आपके पड़ोसी को परेशान करने में मदद कर सकता है, क्योंकि आप बहुत परेशान और दोहराव वाले पॉप गाने खेल सकते हैं जो आपके पड़ोसी के सिर में घुस सकते हैं और उसे पागल कर सकते हैं।
  • आप अपने पड़ोसी के संगीत को बंद करने के अनुरोध का उपयोग कर सकते हैं यदि वह जोर देकर कहते हैं कि आप ऐसा करते हैं और तब गाना शुरू कर देते हैं जिसे आप तुरंत बंद कर देते हैं
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 6
    6
    अपने कुत्ते की छाल चलो पड़ोसी कष्टप्रद और शोर कुत्तों से प्यार करते हैं। यदि आपके घर में एक कुत्ते है, तो आपको उन्हें छाल और प्रोत्साहित करना चाहिए कि वह अपने आप को अक्सर और जितना कठिन कर सकता है, खासकर देर रात या सुबह सुबह में। कुत्ते मानव नहीं हैं, इसलिए आपका पड़ोसी शिकायत नहीं कर सकते। अधिक से अधिक परेशान होने पर वह घर पर बैठेंगे
  • यदि आपका पड़ोसी अपने कुत्ते के बारे में शिकायत करता है, तो आप कह सकते हैं: "वह सिर्फ वह है जो वह है। एक कुत्ते को बिना छाल से पूछते हुए हवा में सांस लेने के लिए किसी इंसान को पूछने की तरह ही है!"।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 7
    7
    अपने घर के रास्ते में एक बास्केटबॉल घेरा रखो और अक्सर बास्केटबॉल खेलें। एक और अच्छा तरीका है अपने पड़ोसी अपने घर की सड़क में एक बास्केटबॉल घेरा डाल रहा है की ओर ध्यान आकर्षित करने और जितनी बार आप कर सकते हैं के रूप में खेल खेलने के लिए शोर बनाने के लिए। तुम अकेले खेलते हैं, के रूप में ज्यादा के रूप में आप दुबारा उछाल गेंद नहीं मिलता है और घेरा में रख के रूप में आप जब यह अपने घर या गैरेज से सड़क हमलों अधिक शोर कर सकते हैं कर सकते हैं कर सकते हैं पर ध्यान केंद्रित। सुनिश्चित करें कि आप जब आप अपने दोस्तों के साथ खेलते हैं और आप जितना शोर कर सकते हैं गेंद मारने पर जोर से चिल्लाओ।
  • यदि आपका पड़ोसी आपको शोर बनाने के लिए नहीं कहता, तो आप कह सकते हैं: "मुझे पूर्वाभ्यास की आवश्यकता है मैं एक पेशेवर हूँ!"।
  • बास्केटबॉल के खेल खेलने के लिए कुछ शोर मित्रों को आमंत्रित करने पर विचार करें।
  • भाग 2
    एक समस्या के कारण

    छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 8
    1
    अपने पड़ोसी के कई जंक ईमेल में सदस्यता लें एक और तरीका है अपने पड़ोसी परेशान करने के लिए स्पैम कबाड़ में suscribiéndole है, आप या तो आप इसे ऑनलाइन या स्थानीय किराना स्टोर या फार्मेसियों में भूमिकाओं के द्वारा कर यह सुनिश्चित करें कि अपने पड़ोसी सर्वोत्तम संभव सौदों मिलता है। सुनिश्चित करें कि आपका पड़ोसी यह नहीं जानता कि ईमेल कहां से आते हैं और वह जमा करना जारी रखता है।
    • अधिक अजीब और परेशान ईमेल, बेहतर हैं यदि आपके पड़ोसी के पास मछली पकड़ने या शिकार उपकरणों से कोई अवांछित ईमेल है, तो अगर आप पालतू स्टोर से अवांछित ईमेल प्राप्त कर सकते हैं तो यह बेहतर होगा। आप किशोरों के लिए कपड़ों की एक सूची प्राप्त करने के लिए अपने पड़ोसी की सदस्यता ले सकते हैं ताकि आप अधिक परेशान हो सकें।
  • छद्म नाम से छवि आपकी नौकरी चरण 9
    2
    अपने पड़ोसी के लिए पिज्जा का आदेश दें और उन्हें अपने घर के द्वार पर छोड़ दें। यह चाल पुरानी है, लेकिन अच्छा है। अपने स्थानीय पिज़्ज़ेरिया कॉल,, कुछ बड़े लहसुन और anchovy पिज्जा के साथ सुगंधित या उन्हें अपने पड़ोसी के घर के दरवाजे तक ले जाते हैं और इंतजार जब तक वे घर पाने के लिए आदेश दिया। आपका पड़ोसी स्थिति से अनजान होगा और परेशान हो जाएगा, और उस आदेश के लिए भुगतान करने के लिए मजबूर हो जाएगा जिसे उसने आदेश नहीं दिया था। आप अपने घर में पिज्जा का ऑर्डर कर सकते हैं जब आप अपने अंदर नहीं हैं, ताकि आपके पड़ोसी के आपको संदेह हो सके।
  • सुनिश्चित करें कि पिज्जा स्थान आपके फोन नंबर को ट्रैक नहीं कर सकता है या आपको कॉल करने पर यह महसूस होता है कि भ्रम हो गया है।
  • छद्म नामक छवि को अपने पड़ोसी चरण 10
    3
    लोगों को बताएं कि आपका पड़ोसी धर्मार्थ या सामाजिक कारणों से प्रेम करता है। यदि किसी व्यक्ति को धर्मार्थ या सामाजिक कारणों के समर्थन की तलाश में आपके घर जाता है, तो उन्हें बताएं कि आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं, लेकिन यह कि आपका पड़ोसी अपने कारणों का सहानुभूति है, चाहे आप जिस का उल्लेख करते हों इस तथ्य को जोड़ें कि आपका पड़ोसी थोड़ा शर्मीला है और आपको यह स्वीकार करने में मदद की आवश्यकता हो सकती है कि आपको उस कारण से कितना प्यार है उस व्यक्ति को अपने साथ अधिक समय बर्बाद न करें और जितनी जल्दी हो सके अपने पड़ोसी से बात करें।
  • उसे बताओ: "मेरा पड़ोसी जुआन कार्लोस आपके समर्थन का कारण प्यार करता है। वह हमेशा इस बारे में बात करता है कि वह उस कारण के योगदान में कितना पैसा देना चाहेंगे"।
  • छद्म नाम की छवि अपने नानी कदम 11
    4



    अपने पड़ोसी के बगीचे में पत्ते फेंकें यह एक और सरल रणनीति है, लेकिन वास्तव में परेशान है। गिरावट में अपने बगीचे की पत्तियों को इकट्ठा करने या पत्ते धौंकनी का उपयोग करने के बाद, उन्हें फेंकना सुनिश्चित करें "मौके से" अपने पड़ोसी के बगीचे के लिए और उस गड़बड़ी को साफ कर दिया है यह बहुत प्रभावी होगा यदि आपके पड़ोसी ने हाल ही में पत्तियों के अपने लॉन को साफ करने में कई घंटे बिताए हैं ध्यान से इस चाल की योजना बनाएं, क्योंकि आप अपने खिलाफ संदेह जुटाने के बिना एक से अधिक बार इसे दोहराने में सक्षम नहीं हो सकते हैं।
  • जितना अधिक आप अपने पड़ोसी को परेशान करते हैं, उतना निर्दोष आपको कार्य करना चाहिए। एक व्यापक मुस्कान के साथ उसे देखो, तैयार हो जाओ और उसे बताओ: "मुझे क्षमा करें! मुझे लगता है कि मैं अब भी सीख रहा हूं कि पत्ते के लिए इस उपकरण का उपयोग कैसे करें"।
  • छद्म नाम का आपकी छवि नारियल आपका पड़ोसी चरण 12
    5
    स्नान के सूट में अपने बगीचे में समय व्यतीत करें। यदि आप अपने पड़ोसी को परेशान करना चाहते हैं, तो अपने स्विमिंग सूट पर डाल दें, भले ही आप तैराकी जाने की योजना न करें। आपको अपने बगीचे में जो भी चाहें पोशाक का अधिकार है, खासकर यदि आपके पड़ोसी आगंतुक हैं जब आप बास्केटबाल खेल रहे हों तो अपने यार्ड में जब आप अपने पोर्च में हों, जब आप वहां काम कर रहे हों या अपने घर के रास्ते में अपने स्विमिंग सूट रखो यह एक अच्छी रणनीति है, क्योंकि आप अपने पड़ोसी को शर्मिंदा करेंगे और आपको पोशाक में नहीं बता सकते।
  • यदि आपके पड़ोसी के आगंतुक हैं, तो आपको लॉन के सामने से चलना चाहिए, उस पर लहर करना चाहिए और अपने पड़ोसी के मेहमान से विनम्रता का कोई संकेत न दिखाए जाने की कोशिश करनी चाहिए।
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 13
    6
    अपने पड़ोसी को मजाक बनाओ यह गेम कभी शैली से बाहर नहीं निकलता है यदि आप अपने पड़ोसी को परेशान करना चाहते हैं, तो आपको अपनी आवाज छिपनी चाहिए और उसे कुछ मिनटों तक परेशान करना चाहिए। सबसे अच्छी बात आप कर सकते हैं जब तक कि आपके पड़ोसी अपने परिवार के साथ रात के खाने के लिए बैठते हैं, तो आप उसे कॉल कर सकते हैं और आप काफी परेशान हो सकते हैं। आप एक आविष्कारित चैरिटी के टेलीमार्केटर बनने का बहाना कर सकते हैं, उससे किसी से बात कर सकते हैं जो वहां नहीं रहता है या शहर के नगरपालिका में अपना पुरस्कार लेने के लिए कहता है।
  • अपने मजाक का पहले दोस्त के साथ अभ्यास करें ताकि आप यह न बताए कि आप कौन हैं, आपकी आवाज़ रख सकते हैं।
  • बेशक, आप कॉल करने से पहले अपने फोन नंबर को ब्लॉक करना सुनिश्चित कर सकते हैं।
  • नाराज़ आपका पड़ोसी चरण 14 नामक छवि
    7
    अपने पड़ोसी के पोर्च पर चीनी का एक निशान छोड़ दो। इस पैशाचिक खेलने मुसीबत का एक बहुत में प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप वास्तव में अपने पड़ोसी के साथ गलत लेने के लिए और एक बड़ी समस्या का कारण होने तक प्रतीक्षा घर छोड़ने और अपने पोर्च के लिए अपने लॉन से चीनी का एक निशान छोड़ देता है करना चाहते हैं। यह चींटियों, मधुमक्खियों और अन्य आराध्य कीड़ों को आकर्षित करेगा जो आपके घर के सामने के दरवाजे पर जाएंगे।
  • जब आप निशान को छोड़ते हैं, तो सुनिश्चित करें कि आपका पड़ोसी पूरे दिन सड़क पर बाहर निकल जाए, ताकि कीटों में वापस आने से पहले कुछ क्षति हो सके।
  • छद्म नाम वाला छवि, नाराय आपका पड़ोसी चरण 15
    8
    अपने पड़ोसी के समाचार पत्र को गोली मारो आपके पड़ोसी को अपने परिवार के साथ घर पर एक अच्छा, आराम से रविवार को रहने की ज़रूरत नहीं है, दिन में कॉफी पीने और समाचार पत्र पढ़ना इस कारण से, आपको अपने पड़ोसी से पहले उठना पड़ता है और अपने अख़बार को चोरी करने के लिए मासूम ढंग से अपनी कार के प्रवेश द्वार में प्रवेश करना पड़ता है। यह वास्तव में आपके दिन को बर्बाद कर देगा, इसके अलावा उसके लिए आप पर दोष लगाए जाने के लिए मुश्किल हो सकता है कि क्या हुआ अगर आप भ्रष्टाचार के साथ करते हैं
  • आप दावा कर सकते हैं कि आप भ्रमित हैं और कहते हैं कि आपको लगता है कि यह आपके अख़बार था, अगर आपने आटा में अपने हाथों को पकड़ा।
  • यह कार्य अधिक परेशान हो सकता है यदि आपका पड़ोसी जानता है कि आपको एक ही अख़बार प्राप्त होता है, ताकि उसे आपको संदेह करने के लिए कम कारण मिले। आप अपने अखबार को चोरी कर सकते हैं, आपको बाहर छोड़ सकते हैं और फिर इसे पसंद करते हैं क्योंकि आपका जाहिरा तौर पर खो गया था।
  • भाग 3
    अपने पड़ोसी को किसी अपार्टमेंट में बिगाड़ें

    छद्म नाम का चित्र, नंगा आपका पड़ोसी चरण 16
    1
    अपने पड़ोसी के पार्किंग की जगह ले लो यदि आप पार्किंग के लिए आवंटित अंतरिक्ष वाले अपार्टमेंट में रहते हैं तो आप अपने पड़ोसी को अपने पार्किंग स्थान पर कब्जा कर सकते हैं। यह बहुत परेशान होगा, खासकर अगर वहां कुछ पार्किंग स्पॉट उपलब्ध हैं आपके पड़ोसी को सड़क पर एक उपलब्ध जगह में उसकी कार पार्किंग करने के बाद बहुत कुछ चलना होगा। यहां तक ​​कि अगर आपके पड़ोसी को यह पता चलता है कि यह आप था, तो यह चाल बहुत परेशान होगी, खासकर यदि आप ऐसा करते हैं जैसे कि आप इसके बारे में नहीं जानते थे। बेशक, यह बेहतर काम करेगा अगर कोई व्यक्ति आपके पार्किंग स्थल को ले जाए।
    • आप अधिक परेशान हो सकते हैं यदि आपके पास पार्किंग की जगह एक साथ है और यदि आप अपने पड़ोसी के अंदर थोड़ा सा अपनी कार पार्क करते हैं तो आप दो स्थानों को कवर कर सकते हैं बेशक, अपार्टमेंट के प्रभारी व्यक्ति इस बकवास के बारे में खुश नहीं होगा
  • छद्म नामक छवि, अपने पड़ोसी चरण 17
    2
    अपने पड़ोसी की दीवार के खिलाफ रैकेटबॉल या टेनिस खेलें यदि आप अपने पड़ोसी के घर के बगल में रहने के लिए भाग्यशाली हैं, तो आपके लिए समय है कि आप अपने आंतरिक रफा नदाल का चैनल अपने टेनिस या रैकेटबॉल रैकेट को बाहर निकालें और अपने घर की दीवार के खिलाफ एक गेंद फेंकने के लिए समय व्यतीत करें। ऐसा करना सुनिश्चित करें जब आप जानते हैं कि आपका पड़ोसी घर पर है और बहुत ही निरंतर और लगातार हो जब आपका पड़ोसी आपको रोकने के लिए कहता है, तो जितना गंभीर हो उतना गंभीर रूप से देखने का प्रयास करें और उसे बताएं कि आपको टीम कॉल या प्रतियोगिता के लिए बहुत कुछ प्रशिक्षित करने की ज़रूरत है।
  • यदि आपका पड़ोसी आप को रोकने की कोशिश करता है, तो आपको ऐसा करना चाहिए जैसा कि आप उसे समझ नहीं पाते और आपको लगता है कि यह एक खेल है। दीवार को कई बार मारा, हंसी और अपने खेल का अभ्यास जारी रखें।
  • छद्म नाम का चित्र, नंगा आपका पड़ोसी चरण 18
    3
    स्वादिष्ट खाद्य पदार्थ कुक आप ऐसा कर सकते हैं यदि आप अपने पड़ोसी के बहुत करीबी रहते हैं और यदि वह गंध कर सकता है जो आप खाना खाते हैं इस तरह, आप उनका ध्यान प्राप्त कर सकते हैं। आप लहसुन का एक पूरा बर्तन या बहुत ही मजबूत गंध के साथ कुछ भोजन पकाना कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप खिड़कियों को खोलते हैं, ताकि आपके पड़ोसी आप क्या खाना पका सकें बेशक, नकारात्मक पक्ष यह होगा कि आपको तैयार करने के लिए तैयार होने वाले गहन सुगंध को भी अवश्य अवश्य अवश्य अवशोषित करना होगा। आप कुछ घंटों के लिए घर छोड़ने से पहले ही एक कुक होने का नाटक करके नुकसान को कम कर सकते हैं।
  • आप लहसुन का एक पूरा पॉट तैयार कर सकते हैं यदि आप देख रहे हैं कि कोई विशेष व्यक्ति आपके पड़ोसी के घर पर जायेगा।
  • नाराज़ आपका पड़ोसी चरण 1 नामक छवि
    4
    अपने कपड़ों को कपड़े धोने की मशीन में छोड़ दो एक अपार्टमेंट में रह रहे लोगों के पास नापसंदियों में से एक है जब निवासियों में से एक कपड़े धोने की मशीन या ड्रायर में अपने कपड़े छोड़ देते हैं, तो उन्हें धोने से रोकते हैं। जितने कपड़े धोने की मशीनें भरें उतनी भरें और वहां कुछ घंटों के लिए अपने कपड़े छोड़ दें ताकि आप अपने पड़ोसी को परेशान कर सकें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपके कपड़े क्षतिग्रस्त न हो जाएं, आप इन्हें मशीनों को बिना मोड़ के रख सकते हैं। अपने पड़ोसी को अपने गंदी कपड़े छूने होंगे यदि वह वास्तव में खुद को धोना चाहता है
  • अपनी पड़ोसी के लिए अपने पड़ोसी के आक्रमण से बहुत परेशान करने की कोशिश करें और यदि यह आपके कपड़े चले गए हैं और एक घोटाले का कारण बनना शुरू होता है और जानता है कि यह आप ही थे, जो समस्या का कारण बना।
  • छद्म नाम की छवि अपने पड़ोसी चरण 20

    Video: PADOSI AGAR PARESHAN करते है करने के लिए क्या करे

    5
    अपने टीवी को बहुत अधिक मात्रा के साथ देखें एक पड़ोसी को परेशान करने का एक अन्य क्लासिक तरीका है जितना संभव हो उतना मात्रा के साथ टेलीविजन देखते हुए। आप इसे अधिकतम तक रख सकते हैं और फिर शावर में जा सकते हैं ताकि आपके पड़ोसी आपसे तुरंत टेलीविजन बंद करने के लिए नहीं कह सकते। आप एक पुरानी फिल्म देख सकते हैं जिसे आप पसंद करते हैं और फिर उस शब्द को चिल्लाना पसंद करते हैं, जो अभिनेता अपने पड़ोसी को एक महान शो प्रस्तुत करने के लिए कहते हैं। इसी तरह, आप रात में देर तक अपने टीवी देख सकते हैं, यह सुनिश्चित कर लें कि आप जितना मुश्किल कर सकते हैं, उतना मुश्किल है जितना कि आपका पड़ोसी जानता है कि आप क्या कर रहे हैं
  • अगर आपका पड़ोसी आपको अपने टीवी को बंद करने के लिए कहता है, तो आप कह सकते हैं: "क्या? तुमने क्या कहा? माफ़ करें, मैं एक कान में बहरा हूं" आपको यह पूछने के लिए बुरा लग रहा है कि
  • छद्म नाम वाला छवि, नंगा आपका पड़ोसी चरण 21
    6
    अपने पड़ोसी के घर के सामने के दरवाज़े के हैंडल पर वेसलीन को रखें ऐसा करो कि अगली बार जब आप अपने अपार्टमेंट में प्रवेश करने का प्रयास करेंगे तो आपको अप्रिय आश्चर्य होगा। न केवल यह आपके हाथ से चिपकाएगा और आपको बीमार बना देगा, लेकिन आप को संभाल लेना और अपने अपार्टमेंट में प्रवेश करना भी मुश्किल होगा। यह बहुत प्रभावी होगा यदि आप लंबी छुट्टी से वापस आते हैं या बहुत सारे किराने की खरीदारी करते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आपने पेट्रोलियम जेली के साथ लॉक को जम्मू नहीं किया है, अन्यथा आपको मरम्मत के लिए भुगतान करना होगा यदि आप इसे खोजते हैं
  • छिपी हुई छवि का नाम नाराय आपका पड़ोसी चरण 22

    Video: बुरे पड़ोसी की ऐसी की तैसी करने का टोटका

    7
    अजीब घंटे में अपने घर के दरवाजे पर दस्तक दें और उससे कुछ चीजों को उधार देने के लिए कहें। यह एक पड़ोसी को परेशान करने का दूसरा तरीका है। आप सुबह 7 बजे दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं, चॉकलेट चिप्स के साथ कुकीज़ के लिए पूछ सकते हैं उसे बताओ तुम सच में उन्हें खाने के लिए तरस है! इसी तरह, आप देर रात दरवाजे पर दस्तक दे सकते हैं, आलू की मांग कर सकते हैं। अपने पड़ोसी को एहसास न करें कि आप उसे परेशान कर रहे हैं और ऐसा लगता है जैसे आप वास्तव में चाहते हैं और उन वस्तुओं की ज़रूरत है
  • जब आपका पड़ोसी भ्रमित होता है, तो आप उसे बताने के लिए बुरा महसूस कर सकते हैं: "क्या आपके पास कोई आलू ही नहीं है? क्या दया है"।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com