ekterya.com

पुरुषों के झूठ के लिए कैसे गिरना नहीं

दुर्भाग्य से, नहीं अगर कोई झूठ बोल रहा है तो आप हमेशा निश्चित रूप से जान सकते हैं हालांकि, उतना जितना भी दर्द होता है जितना कोई आपको प्यार करता है, भविष्य में अन्य पुरुषों के साथ खुलने से बचने के लिए आप कोई भी अच्छा नहीं करेंगे यह लेख आपको बहुत भोला और विनोदपूर्ण होने के बीच एक मध्य बिंदु दिखाएगा, ताकि आप अधिक संतोषजनक रिश्तों को प्राप्त कर सकें।

चरणों

भाग 1
आम झूठ के लिए चौकस

नट पल फॉर द लेट ऑफ द लेट ऑफ द मेन चरण 1
1
निम्नलिखित झूठ के लिए सतर्क रहें कि पुरुषों के संबंध में जब वे एक रिश्ते में हैं कॉस्मो पत्रिका के लिए इस सूची के रचनाकार संबंधों में पुरुषों के विशेषज्ञ हैं:
  • जब वह कहते हैं कि यह ठीक है. बहुत से पुरुषों को यह मानने पर गर्व है कि कुछ उन्हें परेशान करते हैं, जबकि अन्य सभी कीमतों पर नाटक से बचने के लिए झूठ बोलते हैं। किसी भी तरह से, फिर से पूछने से पहले उन्हें शांत करने के लिए कुछ समय देना अच्छा लगता है।
  • जब वह फोन का जवाब न देने के लिए खुद को बहकाता है यदि यह आपको बताता है कि आपका फोन बैटरी के बिना बंद था, या इसकी कोई सेवा नहीं है, तो यह आपके कॉल की अनदेखी के लिए एक बहाना हो सकता है। शायद इसका मतलब यह नहीं है कि मैं आप से बात नहीं करना चाहता था, लेकिन झूठ बोल सच बोलने से आपके चेहरे पर अधिक सुरक्षित है
  • जब वह शराब के बारे में झूठ बोलता है एक रिश्ते में पुरुष अक्सर कहते हैं कि वे एक रात में वास्तविक राशि से कम पिया या पीने की योजना बना रहे थे यह मुख्य रूप से है क्योंकि वे मानते हैं (सही) कि आप अस्वीकृति के साथ सच्चाई का जवाब देंगे।
  • जब वह कहते हैं कि वह यातायात में फंस गया है इसमें कोई संदेह नहीं है कि ये लोग केवल इस झूठ का इस्तेमाल करने वाले पुरुष नहीं हैं: दोनों महिलाएं और पुरुष पहुंचने के औचित्य के लिए इस सरल धोखे का सहारा लेते हैं बहुत देर हो चुकी है
  • जब आप अपनी पूर्व प्रेमिका को फोन करते हैं "पागल।" बहुत से लोग यह झूठ बोलते हैं क्योंकि वे ब्रेक की जिम्मेदारी स्वीकार करने के लिए तैयार नहीं हैं। यह आपकी पीठ के पीछे आपके पूर्व के साथ संचार को कवर करने का एक शानदार तरीका है उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं: मुझे पता नहीं क्यों वह मुझे फोन करता है! यह पागल है!
  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर दी लेट ऑफ द लेट्स मेन चरण 2
    2
    निम्नलिखित संकेतों पर विचार करें कि आप केवल सेक्स में रूचि रखते हैं। यदि आप एक लड़के के साथ सोना चाहते हैं कि वह कुछ दिन आपका प्रेमी बन जाए, तो निम्न चेतावनी के संकेत के लिए सावधान रहें:
  • जब वह आपको बताता है कि वह अभी तक एक नए रिश्ते के लिए तैयार नहीं है। क्या वास्तव में इसका मतलब यह है कि वह एक संबंध नहीं करना चाहता है तुम्हारे साथ एक और सच्चाई यह है कि उसने शब्द का इस्तेमाल किया यहां तक ​​कि आप भी अधिक के लिए वापस आने के लिए। हमें विश्वास करो, जिस पल में सही लड़की दिखाई देती है, वह मोनोगैमी की ट्रेन पर जाने के लिए तैयार हो जाएगी।
  • जब वह कहते हैं कि वे अपनी दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं अगर यह मामला था, तो वह आपके साथ पहले स्थान पर नहीं सोएगा। यह एक शिक्षित तरीका है जो आपको बताता है कि आप अपने प्रति प्रेमपूर्ण प्रेम नहीं करना चाहते हैं।
  • जब वह अपने रोमांस को गुप्त रखने पर जोर देते हैं जब कोई पुरुष एक महिला में दिलचस्पी लेता है, तो वह उसे दिखाने का प्रयास करता है यदि आप कुछ महीनों से अधिक समय के लिए एक लड़के के साथ सो रहे हैं और आपने अपने दोस्तों के साथ अपने आप को पेश नहीं किया है, तो आप शायद सेक्स के अलावा कुछ भी नहीं देख पाएंगे। अन्य महिलाओं के साथ बाहर जाना भी बहुत संभव है और एक ही समूह में उन्हें पेश करने से डरना।
  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर द लेट ऑफ द लेट्स स्टेप 3
    3
    इंटरनेट डेटिंग के साथ सावधान रहें निम्नलिखित कुछ पहलुओं में पुरुष अक्सर अपने डेटिंग प्रोफाइल में अधिक महिलाओं को आकर्षित करने के लिए झूठ बोलते हैं:
  • वे कैसे दिखते हैं कई लोग पुरानी तस्वीरों का उपयोग छोटे या फोटोग्राफ के लिए करते हैं जो चित्रित नहीं करते हैं कि वे वास्तव में कैसा दिखते हैं। ईमानदार होने के लिए, महिलाएं भी इस तरह के प्रहसन का काम करती हैं
  • तुम्हारी उम्र क्योंकि कई पुरुष युवा महिलाओं के साथ डेटिंग करना चाहते हैं, इसलिए वे कुछ वर्षों (या कई वर्षों से) को और अधिक संभव सहयोगी बनाने के लिए अपनी उम्र कम करते हैं।
  • वे वास्तव में क्या चाहते हैं यह उनके हितों या शौकों के बारे में हो सकता है या वे एक परिवार चाहते हैं या नहीं, लेकिन बहुत से पुरुष इस बात के बारे में झूठ बोलते हैं कि वे वास्तव में क्या चाहते हैं क्योंकि वे चाहते हैं कि वे एक साहसिक हैं।
  • वे अपने जीवन की कमाई कैसे करते हैं शायद यह सबसे बेईमान झूठ है, एक आदमी अपने डेटिंग प्रोफाइल में कह सकता है, लेकिन ऐसा होता है। दोबारा, इसका कारण स्पष्ट है: अधिक महिलाओं को आकर्षित करें
  • भाग 2
    रिश्ते में विश्वास के स्तर को बढ़ाएं

    Video: Home Remedies For Hair Fall घरेलू उपचार बाल झड़ना -Baba Ramdev

    इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर दी लेट्स ऑफ मेन एंड स्टाइल 4
    1

    Video: एक चम्मच हल्दी वीर्य नहीं निकलेगा जल्दी - Benefits Of Turmeric in Hindi

    उसके साथ खुलें ट्रस्ट एक दो-तरफा सड़क है अगर आप लगातार उनसे चीजों को छिपाते हैं, तो उसे हमेशा तुम्हारे साथ ईमानदार रहने की उम्मीद मत करो। आपको उसके साथ खुल जाना चाहिए और उसे बताएं कि क्या आप बदले में एक ही चाहते हैं, तो आपके सिर में क्या जाता है
  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर दी लज़ ऑफ द लिज़ ऑफ मेन चरण 5
    2
    उसे दिखाओ कि आप समझदार व्यक्ति हैं बहुत से लोग छोटे और नगण्य चीजों के बारे में झूठ बोलते हैं क्योंकि वे नाटक को दिलाना नहीं चाहते हैं यदि आप उस व्यक्ति का प्रकार है जो गुस्सा आता है हर बार कुछ आपके रास्ते नहीं जाता है, शायद यह आपकी प्रतिक्रिया पर काम करने का समय है।
  • अगली बार जब आप कहें या कुछ ऐसा करें जो आपको परेशान करता है, तो उसे पता चले कि उसके बारे में चिल्लाने और उसके चेहरे पर दरवाजा फेंकने के बजाय आपको शांत और परिपक्व तरीके से कैसा महसूस होता है।



  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर द लेट ऑफ द लेट्स मेन चरण 6
    3
    अनावश्यक सवालों के साथ इसे भड़काने मत। एक रिश्ते में, कुछ बातचीत बस अनावश्यक हैं उदाहरण के लिए, पूछते हुए कि क्या कोई लड़की सुंदर दिखती है या यदि आप परिधान में वसा दिखते हैं तो आपको बहुत असुविधाजनक स्थिति में कहते हैं संक्षेप में, आप कह रहे हैं कि उसे झूठ बोलना या पूर्ण मूर्खता की तरह होना चाहिए। क्या सिफारिश की है? एक मित्र से पूछो
  • नट फॉल फॉर द लेट ऑफ द लेट्स ऑफ मेन चरण 7
    4
    आपकी गोपनीयता का सम्मान करें हालांकि यह सच है कि एक रिश्ता ईमानदारी और संचार के साथ बनाया गया है, हर किसी को चीजें रखने का अधिकार है समय-समय पर याद रखें कि आप नहीं करते हैं आपको अपने जीवन के हर छोटे से विस्तार को जानना होगा
  • भाग 3
    भविष्य में चोट लगने से बचें

    इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर दी लेट्स द मेन ऑफ़ स्टाइल 8
    1
    उस व्यक्ति के साथ मत रहो जो लगातार आपके साथ झूठ बोलते हैं हालांकि यह एक सच्चाई की तरह लगता है, कई महिलाएं उन पुरुषों के साथ रहती हैं जो उन्हें उम्मीद के साथ बदनाम करती हैं कि एक दिन वे बदल देंगे। हालांकि, यदि आप उसे फिर से झूठ बोलना और इसके साथ चले जाते हैं, तो आप संकेत देते हैं कि उसका व्यवहार स्वीकार्य है
    • इसका अर्थ यह नहीं है कि एक या दो झूठ झूठों को विराम का कारण होना चाहिए। हर कोई समय-समय पर है, इसलिए आपको सही फैसला करना चाहिए कि क्या सही है और क्या नहीं।
  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर दी लेट्स द मेन ऑफ़ स्टाइल 9
    2
    अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें जब आप किसी को पर्याप्त जानते हैं, तो यह नोटिस करना आसान है कि वह झूठ बोल रहा है (ठोस सबूत के साथ भी)। यदि आप झूठ या बेवफाई के संदेह से आक्रमण कर रहे हैं, तो अपनी चिंताएं एक तरफ छोड़ दें और सच्चाई की खोज करें।
  • अपने लिए यह मुठभेड़, एक दोस्त से पूछो या एक निजी अन्वेषक किराया क्या आवश्यक है क्या करें लेकिन सच्चाई की खोज करें अब।
  • इमेज शीर्षक नॉट फ़ॉल फॉर द लेट्स द मेन फेज 10
    3
    सही कारणों के लिए एक आदमी को चुनें अच्छा लग रहा है, पैसा या प्रसिद्धि गारंटी नहीं देता कि आपको अच्छी तरह से इलाज किया जाएगा। क्या आश्चर्य है! यदि आप लगातार उन बच्चों के साथ बाहर निकलते हैं जो झूठ बोलते हैं और आप पर धोखा देते हैं, तो आप उन पार्टियों को ढूंढने वाले गुणों का पुनः मूल्यांकन कर सकते हैं।
  • कई महिलाओं की छवि को आकर्षित कर रहे हैं बुरे लड़का पृष्ठभूमि में, उनमें से कुछ वे बुरी तरह से व्यवहार करना चाहते हैं। सौभाग्य से, यह एक ऐसी आदत है जिसे उम्र से दूर (या तो हम उम्मीद करते हैं)।
  • युक्तियाँ

    Video: भोजन अगर हजम नहीं हो रहा है तो इन 4 कारणों पर ध्यान दें, आजीवन हाजमा ठीक हो जायेगा।

    • जब डेटिंग की बात आती है तो पुरुषों की बुरी प्रतिष्ठा होती है, लेकिन सच्चाई यह है कि महिलाओं को सूची में सबसे अधिक या सभी झूठों के लिए उतना ही दोषी है। पुरुषों को नफरत करने से पहले इसे ध्यान में रखें
    • तथ्य यह है कि एक आदमी आपको कुछ ऐसा कहता है जो ऐसा लगता है आम झूठ का मतलब यह नहीं है कि वह झूठ है सेल फोन बंद कर दिया गया है और ट्रैफिक वास्तविक है उसे संदेह का लाभ दे दो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com