ekterya.com

किसी लड़के को भूल कैसे करें जो आपको सेक्स करने के लिए उपयोग कर रहा है

आपको उनको भूलने में कठिनाई होगी जिनसे आपने सेक्स किया है। यह स्वीकार करना मुश्किल होगा कि शायद आपकी भावनाओं के अनुरूप नहीं हो। किसी को भूल जाने के लिए, आपको उसके साथ संपर्क सीमित करके शुरू करना होगा। उसे फोन करना बंद करो और उसे संदेश और ईमेल भेजना बंद करें अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें और शोक करने के लिए कुछ समय लें, लेकिन याद रखें कि यह आपकी गलती नहीं होगी, अगर वह व्यक्ति आप के समान संबंध नहीं चाहता था। शायद आप बस कुछ अलग करना चाहते थे अंत में, नए शौक और लक्ष्यों को अपनाने में व्यस्त रहें, ताकि आप फिर से नकारात्मक स्थिति का अनुभव न करें।

चरणों

भाग 1
संपर्क सीमित करें

छवि के शीर्षक में जाओ, जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है, चरण 1

Video: कैसे ?लड़की खुद सम्भोग या सेक्स करने को बोलेगी || कैसे करें लड़की को सम्भोग करने पर मजबूर

1
उसके साथ संवाद करना बंद करो अगर यह स्पष्ट है कि कोई केवल आपसे सेक्स करने के लिए उपयोग कर रहा है, तो आपको उससे संपर्क करना बंद कर देना चाहिए। यदि अधिक गंभीर संबंध विकसित करना है, तो यह पहले से ही इस बिंदु पर हुआ होगा। जब आप महसूस करते हैं कि आप स्थिति से क्या चाहते हैं, तो आपको उनसे संपर्क नहीं करना चाहिए।
  • उसे सामाजिक घटनाओं में न देखें, उसे संदेश न भेजें या उसे फोन न करें यदि आप उसके साथ संवाद करने के लिए प्रलोभन महसूस करते हैं, तो आपको अकेले कुछ करना चाहिए या किसी अन्य मित्र के साथ बाहर जाना चाहिए। आप किसी दूसरे मित्र से सहमत हो सकते हैं कि जब आप उस लड़के से बात करने के लिए मोहक महसूस करते हैं तब आप उससे संवाद करेंगे।
  • कुछ मामलों में, वे पूरी तरह से संप्रेषण को रोक नहीं सकते हैं। उदाहरण के लिए, आपको इसे देखना होगा यदि आप काम करते हैं या इसके साथ अध्ययन करते हैं। यदि यह मामला है, तो आपको कम और प्रत्यक्ष बातचीत करना चाहिए। अनौपचारिक बातचीत नहीं है
  • गेट ओवर टू गाई, जिसका आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं
    2
    संदेशों और रात कॉल पर ध्यान न दें। यदि कोई लड़का आपको सेक्स करने के लिए उपयोग करता है, तो वह आपको संदेश भेज सकता है या रात में आपको फोन कर सकता है। उदाहरण के लिए, आपको 1:00 बजे एक संदेश प्राप्त हो सकता है। जिसमें वह आपको पूछता है कि क्या आप अभी भी जाग रहे हैं। यह एक संकेत होगा कि वह सेक्स के लिए आपके घर जाना चाहता है, इसलिए आपको इन संदेशों का जवाब नहीं देना चाहिए। यदि आप करते हैं, तो यह केवल स्थिति को लम्बा खींच देगा, जो अंत में आपको अधिक दर्द का कारण देगा। इस तरह के संचार की अनदेखी करके प्रारंभ करें
  • यदि आप थोड़ी देर के लिए इसे अनदेखा करने के बाद इस प्रकार के संदेश भेजते रहते हैं, तो आपको कुछ का जवाब देना चाहिए "मैं इस तरह के रिश्ते को और नहीं चाहता। मुझे संदेश भेजना बंद करें। "
  • यदि किसी व्यक्ति को किसी विशिष्ट व्यवहार के लिए उपयोग किया जाता है और उसे कुछ इनाम मिल जाता है, और यह एक पल से दूसरे तक काम करना बंद कर देता है, तो वह आमतौर पर कुछ समय के लिए छोड़ने से पहले कोशिश कर देगा। आपको फर्म बने रहना होगा, क्योंकि समय के साथ आप इसके बारे में भूल जाएंगे
  • गोटो पर गास्ट ऑवर टू टाइट टू फॉर सेक्स फॉर सेक्स फॉर सेक्स चरण 3
    3
    सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से सभी संपर्क कट करें आपको सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से कनेक्शन काटने में कठिनाई हो सकती है। अक्सर, हम फेसबुक और ट्विटर जैसे मीडिया के माध्यम से पिछले साझेदारों को चिपकते हैं - हालांकि, अनुसंधान से पता चलता है कि व्यक्ति की ऑनलाइन गतिविधि की समीक्षा केवल पीड़ा को लम्बा खींच देगा इस व्यक्ति को अपने नेटवर्क से अवरुद्ध या समाप्त करें, या कम से कम उनका अनुसरण करना रोकें
  • कभी-कभी, आप अपने पूर्व के सामाजिक नेटवर्क की जांच करने के लिए बहुत प्रलोभित होंगे - हालांकि, यह आपको बेहतर महसूस नहीं करेगा, इसलिए इसे टालने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें जब भी आप अपने प्रोफ़ाइल की जांच करने के लिए मोहक महसूस करते हैं, आपको याद रखना चाहिए कि यह केवल आपको बुरा महसूस कर देगा और इसे भूलने के लिए आपके प्रयासों को खराब करेगा।
  • ऐसा लगता है कि कभी-कभी आप अपना प्रोफ़ाइल देखने की इच्छा नहीं रखते हैं। यदि ऐसा होता है, तो आपको अपने आप को पीड़ा नहीं देना चाहिए। याद रखें कि कोई भी सही नहीं है।
  • जब तक आप मजबूत महसूस न करें तब तक आप पूरी तरह से अपने सामाजिक नेटवर्क का उपयोग बंद कर सकते हैं यह अन्य गतिविधियों पर ध्यान केंद्रित करने और अपने व्यक्ति की देखभाल करने के लिए उपयोगी हो सकता है।
  • एक और विकल्प यह है कि आप अपने फोन से इन एप्लिकेशन को हटाना चाहते हैं, जो कंप्यूटर का इस्तेमाल करने के लिए केवल आपको कम से कम सुविधाजनक विकल्प ही छोड़ देगा।
  • भाग 2
    अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें

    गेट ओवर टू गाई करें जिसका आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं चरण 4
    1
    अपनी भावनाओं को अनुभव करने के लिए कुछ समय निकालें अस्वीकृति से पीड़ित होने के बाद किसी को भी बुरा महसूस करना पसंद नहीं है - हालांकि, पहले नकारात्मकता का अनुभव करने के बिना दर्द से उबरना असंभव होगा। इस लड़के के साथ संपर्क काटने के बाद, आपको इनकार करने या उन्हें भूलने की कोशिश करने के बजाय, अपनी भावनाओं का अनुभव करने के लिए कुछ समय लेना चाहिए।
    • याद रखें कि थोड़ी देर में एक बार उदास लगना जीवन में सामान्य है। इससे पहले कि आप इसके लिए तैयार हों, लोग आपको खुश करने या भूलने के लिए कह सकते हैं।
    • थोड़ी देर के लिए उदास महसूस करने में कोई समस्या नहीं है। टेलीविजन बंद करें और किसी भी अन्य विकर्षण को समाप्त करें। अपनी भावनाओं का अनुभव करने के लिए दिन में कुछ मिनट व्यतीत करें, वे अच्छे हों या बुरा। यह आपको ठीक करने की अनुमति देगा आप इन भावनाओं को आत्मसात करने में मदद करने के लिए एक डायरी लिख सकते हैं या किसी विश्वसनीय दोस्त से बात कर सकते हैं। यह महत्वपूर्ण होगा कि आप अपनी भावनाओं के प्रति सम्मान दिखाएं, क्योंकि इससे आपको वसूली में मदद मिलेगी।
  • इमेज का शीर्षक, जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है, लड़के पर जाओ 5
    2
    उनके संबंधों के प्रकार के बारे में यथार्थवादी रहें आप इस लड़के को नहीं भूल सकते हैं, अगर आप उस तरह के रिश्ते को स्वीकार नहीं करते हैं जो उनके पास था। यदि आप अभी भी मानते हैं कि शायद आप सेक्स के अलावा किसी अन्य चीज़ में दिलचस्पी रखते हैं, तो यह केवल दुःख की अवधि को बढ़ाएगा इस तथ्य को पहचानें कि उसने आपको इस्तेमाल किया है (भले ही वह आपको दर्द का कारण बना देता है) और वह आपको कभी भी गंभीर संबंध नहीं दे सकता है
  • अस्वीकृति के बाद, लोगों को अक्सर रिश्ते के महत्व के बारे में अवास्तविक विचार होते हैं। आप देख सकते हैं कि आपको लगता है कि यदि मैंने आपको अस्वीकार नहीं किया था तो सब कुछ आसान होगा। याद रखें कि कुछ भी सही नहीं है
  • क्या हुआ होगा यदि उनके पास अधिक रोमांटिक रिश्ते थे? फिर भी, वे कठिनाइयों और झगड़े होते, और यह बहुत संभावना है कि वे समाप्त हो गया होता। तथ्य यह है कि यह लड़का केवल सेक्स में रुचि रखता था, और भले ही वह कुछ और की तलाश कर रहा था, हो सकता है कि वह एक बहुत अच्छा दंपति नहीं होता।
  • गेट ओवर टू गाई जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है शीर्षक 6
    3



    पहचानें कि यह आपकी गलती नहीं थी अस्वीकृति के बाद, आपके लिए कुछ समय बिताने के लिए यह सामान्य होगा कि आप "गलत" क्या कर चुके हैं। आप ऐसा कुछ सोच सकते हैं जैसे "आप मेरे साथ क्यों नहीं रहना चाहते हैं? मेरे साथ क्या हुआ है? " इन प्रकार के विचारों को अनदेखा करने का प्रयास करें दरअसल, कई कारण हैं कि किसी व्यक्ति को किसी दूसरे व्यक्ति के लिए रोमांटिक प्यार नहीं लग सकता है। ऐसा लगता है कि इसका आपके साथ कुछ नहीं करना है
  • ऐसे कई कारण हैं कि एक लड़के को आप में रोमांटिक दिलचस्पी नहीं लग सकती (और उनमें से अधिकांश व्यक्तिगत नहीं हैं)। शायद आपको यह पसंद आया और मैं आपसे आकर्षित हुआ, लेकिन मैंने सोचा था कि आप जीवन में अलग-अलग रास्ते लेना चाहते थे। शायद वह किसी रिश्ते से निपटने के लिए तैयार नहीं है मैं रोमांस के लिए और दूसरी तरह की महिला को पसंद कर सकता हूं, और दूसरों को मौसमी मुठभेड़ों के लिए
  • कोई फर्क नहीं पड़ता कि इसका कारण क्या है, शायद एक व्यक्ति के रूप में आपके साथ कुछ भी नहीं करना है आप पहले दूसरे लोगों को अस्वीकार कर सकते थे और शायद आप ऐसा नहीं करते क्योंकि उनके साथ कुछ गड़बड़ी थी - वे सिर्फ आपके प्रकार नहीं थे।
  • यह जीवन की यात्रा में एक अनुभव के रूप में विचार करने के लिए उपयोगी साबित हो सकता है, निश्चित रूप से कुछ के रूप में नहीं। यदि आपको लगता है कि उनके पास कोई उद्देश्य है, तो अफसोस की भावनाओं से निपटना आसान होगा।
  • गेट ओवर टू गाई, जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है शीर्षक 7
    4
    अपने दोष की पहचान करें कई बार, यह याद रखना उपयोगी हो सकता है कि आपको किसी व्यक्ति के बारे में नापसंद करते हुए प्यार अस्वीकार करने की कोशिश कर रहे हैं। यहां तक ​​कि छोटे दोषों को स्वीकार करने का सरल कार्य आपको याद दिला सकता है कि रिश्ते और लड़का सही नहीं थे।
  • उस व्यक्ति के सभी पहलुओं पर गौर करें जो आपको परेशान करता था। हो सकता है कि वह उसके बारे में बहुत अधिक बात की या संक्षिप्त, एक-शब्द के जवाब वाले संदेश का जवाब दिया। हो सकता है कि उन्हें उसी पुस्तकों या फिल्मों को पसंद नहीं आया।
  • इसके अलावा, आप कम महत्व की बातों पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं हो सकता है कि आप उसे केश से नफरत करते हैं या कभी उसे टोनियों काट नहीं देते
  • इन विवरणों को लिखें और उनकी समीक्षा करें। आप उन्हें दर्पण में या किसी अन्य स्थान पर भी रख सकते हैं जहां आप उन्हें अक्सर देख सकते हैं। यह आपको रिश्ते को आदर्श बनाने से रोकने के लिए उपयोगी होगा।
  • छवि के शीर्षक से लड़के से लड़के के लिए आपका प्रयोग क्या है
    5
    तटस्थ शब्दों का उपयोग करते हुए अपनी भावनाओं को दोहराएं यदि आप गुस्सा आना शुरू करते हैं, तो आपको इन भावनाओं को लिखना होगा। आपको असंतोष नहीं होना चाहिए आप क्या परेशान पर प्रतिबिंबित कर सकते हैं, लेकिन इन भावनाओं को कड़वा और क्रूर विचारों में बदल मत देना। ये स्थिति के तटस्थ कारक बनना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आप सोच सकते हैं कि "वह एक बेवकूफ है, मैं उसके लिए बहुत अच्छा हूं।" स्थिति को अधिक वास्तविकता का मूल्यांकन करने के लिए तटस्थ शब्दों के साथ इसे फिर से भरें। आप सोच सकते हैं कि "यह स्पष्ट था कि हम अलग अलग चीजों की तलाश कर रहे थे और हम अलग-अलग रास्तों का अनुसरण कर रहे थे"
  • भाग 3
    आपको व्यस्त रखें

    इमेज का शीर्षक, जो आप के लिए सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं लड़के पर जाओ 9
    1
    अपनी भावनाओं को नीचे लिखें अगर आप व्यस्त रखना चाहते हैं, तो नकारात्मक भावनाओं से छुटकारा पाने के बाद ऐसा करना आपके लिए आसान हो सकता है एक पेन और पेपर प्राप्त करें, और हर दिन एक पल के लिए अपनी भावनाओं को लिखें। एक बार जब आप अपनी भावनाओं को व्यक्त करते हैं तो आप अपनी ऊर्जा को दूसरी गतिविधि पर केंद्रित कर सकते हैं।
    • आपके द्वारा किए गए सभी कार्यों की सूची बनाएं और जिन्होंने आपको निराश किया है आप कुछ ऐसा लिख ​​सकते हैं जैसे "उन्होंने सार्वजनिक रूप से अपना हाथ कभी नहीं आयोजित किया" या "वह मुझे अपनी प्रेमिका के रूप में संदर्भित नहीं करना चाहता था"
    • समाप्त होने पर, आपको सूची को स्थानांतरित करना चाहिए और अपनी ऊर्जा को दूसरी गतिविधि पर केंद्रित करना चाहिए।
  • गेट ओवर टू गाई जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है शीर्षक 10
    2
    करने के लिए कुछ खोजें एक ब्रेक के बाद, आप यह देख सकते हैं कि आपको लगता है कि जो भी गलत हो गया है और इसके कारण का हर पल लगता है। नए लक्ष्यों को निर्धारित करने के लिए यह उपयोगी हो सकता है यह आपको व्यस्त रखने और उसके बारे में सोचने से बचने में मदद करेगा।
  • यह महत्वपूर्ण होगा कि आप गतिविधियों और व्याकुलताओं के बीच एक संतुलन प्राप्त करें, और बाकी और प्रतिबिंब। यदि आप इसके बारे में बहुत ज्यादा सोचते हैं, तो यह आपको अवसाद का कारण बन सकता है, लेकिन भाग लेना आपको ठीक होने से रोक सकता है।
  • ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें जो आप हमेशा करना चाहते थे उदाहरण के लिए, क्या आप हमेशा ठीक से चलना सीखना चाहते हैं? आप एक व्यायाम दिनचर्या विकसित कर सकते हैं जो आपको सिखाती है कि यह कैसे करना है।
  • लोग अक्सर अतीत के अपने प्यार से ग्रस्त हैं कभी-कभी, जुनून को दूर करने का सबसे सरल तरीका यह है कि इसे दूसरे के साथ बदल दें।
  • गेट ओवर टू गाई, जिसका आप सेक्स के लिए प्रयोग कर रहे हैं शीर्षक 11
    3
    मन को वर्तमान में रखें अतीत में जो हुआ है उसे पकड़ने के बजाय वर्तमान में रहने की कोशिश करें। हर समय, आपको अपने दिमाग को वर्तमान में जो महसूस होता है और अनुभव पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।
  • रोज़मर्रा की जिंदगी में सभी छोटी चीजों का आनंद लेने का प्रयास करें आपको बहुत ही अच्छे भोजन का आनंद लेना चाहिए जैसे महान लंच खा रहा है
  • यदि आप देखते हैं कि आप अपने पूर्व के बारे में सोच रहे हैं, तो आपको इसे बंद करना चाहिए और लगता है जैसे "यह अतीत है मैं क्या कर रहा हूं और अब महसूस कर रहा हूं पर ध्यान केंद्रित करने जा रहा हूं। "
  • आप वास्तविकता पर लौटने के लिए तकनीकों का उपयोग कर सकते हैं और इस प्रकार इसके बारे में सोचना बंद कर सकते हैं और वर्तमान क्षण में वापस लौट सकते हैं। चारों ओर देखो और पांच चीजें जो आप देखते हैं, पांच रंग या पांच बनावट का उल्लेख करें। अपनी आँखें बंद करें और पहचानें कि आप क्या सुनते या गंध करते हैं
  • इमेज का शीर्षक, जो आपको सेक्स के लिए प्रयोग कर रहा है, लड़के से जाओ 12
    4

    Video: इस मन्त्र से खुद बोलेगी वो सम्भोग के लिए ||

    ध्यान रखना व्यक्तिगत देखभाल महत्वपूर्ण है - विशेष रूप से किसी ने आपको चोट पहुंचाई है सामान्य रूप से स्वस्थ, व्यायाम और अपने आप को ख्याल रखने की सामान्य आदतों की उपेक्षा न करें।
  • अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता रखें यहां तक ​​कि अगर आप पूरे दिन बिस्तर में रहने की तरह महसूस करते हैं, तो आपको उठना होगा, बौछार करना और अपने दांतों को ब्रश करना होगा
  • अपने व्यायाम के साथ नियमित रूप से रहें, जैसा कि आप कर सकते हैं। यदि आप निराश महसूस करते हैं, तो आपको नियमित की तीव्रता को कम करना चाहिए। उदाहरण के लिए, जॉगिंग के बजाय जल्दी चलना
  • स्वस्थ भोजन खाएं दुखी होने के नाते, आप जंक फूड के साथ झुकाव के लिए परीक्षा ले सकते हैं, लेकिन यह संभव नहीं है कि यह आपको बेहतर महसूस करेगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com