ekterya.com

कैसे एक अविश्वासियों को भूल जाओ

धोखे भयानक है यह खोजने के लिए सबसे दुखद चीजों में से एक है लेकिन यह लेख आपको सिखाएगा कि एक नास्तिक को कैसे भूलना और उसे ईर्ष्यापूर्ण बनाने के लिए कैसे करें।

चरणों

Video: The Jesus Film - Audio Japanese + Subtitles

एक चीता चरण 1 पर जाओ शीर्षक छवि
1
अपने निकटतम मित्रों के साथ अपने आप को चारों ओर से भरें वे आपको हंसते हैं और बेहतर महसूस करते हैं। वे आपको यह भी भूलेंगे कि "कोई विशेष"
  • एक चीता चरण 2 पर जाओ शीर्षक वाला छवि
    2
    ईर्ष्या का भंडाफोड़ करें किसी अन्य व्यक्ति के साथ इश्कबाज उसे बनाने के लिए सोचो "Geez! मैं उसे कभी कैसे कर सकता हूं? " यह सोचने के लिए कि आप इसे भूल जाते हैं, वह आपको पागल हो जाएगा।
  • एक चीता चरण 3 पर प्राप्त शीर्षक वाली छवि

    Video: JESUS (Bangla Muslim)

    Video: JESUS (Vietnamese, Northern)

    3

    Video: The Jesus Film - Audio Hindi + Subtitles




    उदास मत हो उन्होंने आपको धोखा दिया है! यह दर्द होता है, लेकिन अगर आप निराश हो जाते हैं और इसे दिखाते हैं, तो उस व्यक्ति को इस पर भोजन करना होगा और मैं शायद तुम्हें और अधिक चोट लगी।
  • एक चीता चरण 4 पर जाओ शीर्षक छवि
    4
    किसी और को खोजें आप उस व्यक्ति को कभी नहीं भूलेंगे, अगर आप दूसरे व्यक्ति के साथ प्यार में नहीं पड़ते हैं। यदि आप प्यार में पड़ जाते हैं, तो आप जल्द ही भूलना शुरू कर देंगे
  • 5
    जब आप चारों ओर हो यदि आप एक ही कमरे में हैं, तो मैत्रीपूर्ण व्यवहार और नमस्कार या मुस्कुराओ आप देखेंगे कि आप क्रोध महसूस नहीं करते क्योंकि आपको लगता है कि आप महसूस करेंगे।
  • युक्तियाँ

    • आखिरी चीज जिसे आप जानना चाहिए यह है: आप सोच सकते हैं कि वह व्यक्ति ही था, केवल एक ही यह आपको खुश कर दिया यह आपको हंसी बना दिया। उसने तुम्हें रोना बनाया अब यह चला गया यह वास्तव में दर्द होता है लेकिन आप देखेंगे, आप उस व्यक्ति को भूल जाएंगे। एक बार जब आप एक और प्यार पाते हैं और आप जिस दर्द से गुजर चुके हैं, उससे बहुत दूर हैं, आप भूल जाएंगे।

    चेतावनी

    • यदि आपके आत्मघाती विचार हैं, तो अपने शहर में किसी भी टोल-फ्री हॉटलाइन को कॉल करके तुरंत सहायता प्राप्त करें। किसी को अपने दर्द के बारे में जानने दें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com