ekterya.com

संबंध बनाने के लिए तिथि होने से कैसे जाना है

किसी के साथ बाहर जाने और उस व्यक्ति के साथ संबंध होने में क्या अंतर है? कुछ के लिए, दोनों शब्द समानार्थी हैं, जबकि अन्य "बाहर जा रहे हैं" के लिए कम प्रतिबद्धता और अन्य लोगों के साथ बाहर जाने की संभावना का तात्पर्य है, और "एक रिश्ता होने" का अर्थ है विशिष्टता और सच्चे समर्पण। एक स्थिति से दूसरे स्थान पर चलना आपके प्यार के साथ "अगले स्तर पर चीजें लेना" और एक आपसी प्रतिबद्धता का पता लगाने का एक तरीका हो सकता है।

चरणों

Video: Nehru-Gandhi ख़ानदान के अवैध प्रेम संम्बंधो की अनसुनी और अनदेखी दास्तान| Nehru-Gandhi Love Affairs.

रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
अपने रिश्ते की स्थिति का निर्धारण करें उससे पूछें कि उनके "संबंध" की स्थिति क्या है इससे दूसरे व्यक्ति को यह विचार मिलता है कि आपको पसंद है और आप इसके साथ आगे बढ़ना चाहते हैं।
  • रिटायरमेंट से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 02 शीर्षक वाली छवि
    2
    बर्फ तोड़ो कभी-कभी, पूछना थोड़ा मुश्किल हो सकता है मांग आसान है, लेकिन पूछते हुए मूल्य होने का मतलब है, जब आप कुछ पूछते हैं तो आप अपने सच्चे आत्म प्रकट करते हैं। यदि आप एक बड़ा सवाल पूछने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो एक रचनात्मक दृष्टिकोण देखें
  • रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 03 शीर्षक वाली छवि
    3
    पूछने के लिए सबसे अच्छा समय चुनें किसी के साथ बाहर जा रहे दुकानों को देखने की तरह है, आपको कुछ भी खरीदने की ज़रूरत नहीं है दूसरी ओर, एक संबंध होने के नाते एक निवेश का तात्पर्य है यह आवश्यक है कि आप प्रतिबद्धताओं को मान लें और समय निकालें। इसलिए यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, तो आपको इसे काम करने के लिए बहुत समय बिताना होगा। जब आप समय समर्पित करते हैं, तो रिश्ते बनते हैं। यदि आप एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत नहीं करते हैं, तो आपके पास रिश्ते नहीं होंगे। यह आसान है इसलिए, अगर आप किसी के साथ संबंध रखना चाहते हैं, तो उस व्यक्ति को समय समर्पित करें।
  • Video: पराई स्त्री या पुरुष के साथ शारीरिक सम्बन्ध क्या बुरा है? Adultery [Sadhguru Hindi]

    रिलेशनशिप से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 04 शीर्षक वाली छवि
    4



    एक साथ मजा कुछ करो रिश्तों को मूर्त रूप दिया जाता है जब एक भावात्मक बांड होता है वह ऐसा कुछ करें जिसे वह पसंद करता है, वह चलना, चलना, खेल देखना देख सकता है उनसे ऐसी गतिविधियां करने के लिए कहें जो आप अपने साथ पसंद करते हैं यह अच्छा है कि वे एक दूसरे के साथ गतिविधियों को साझा करते हैं इस तरह, वे रिश्ते में दोस्ती विकसित कर सकते हैं।
  • रिलेशनशिप से रिलेशनशिप डेटिंग रिलेशनशिप चरण 05
    5
    अपने वातावरण में अन्य लोगों को अपने साथी का परिचय दें यदि आप इसे अपने दोस्तों या अपने परिवार को पेश करते हैं, तो दोनों यह पुष्टि करेंगे कि उनके पास रिश्ते हैं दोनों को ऐसा करना चाहिए, अपने सहकर्मियों, दोस्तों, परिवार के साथ ... यह एक स्पष्ट घोषणा है कि वे एक साथ हैं।
  • डेटिंग से रिलेशनशिप डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 06
    6
    यदि आप उस व्यक्ति के साथ कुछ गंभीर होना चाहते हैं जिसे आप डेटिंग कर रहे हैं, तो आपको इसके बारे में कुछ करना होगा। आपको उसे दिखाना चाहिए कि आप उसके साथ गंभीर इरादे रखते हैं, इसका मतलब है कि आप अन्य लोगों या लड़कियों के साथ बाहर नहीं जा सकते इसके अलावा, आप ऐसा व्यवहार नहीं कर सकते हैं जैसे आप अकेले या एकल थे आवश्यक समय लें और अपने परिवार को जान लें, अगर आपका साथी आपको आमंत्रित करता है अपने परिवार और दोस्तों को पर्याप्त रूप से अपने आप का परिचय दें यहां तक ​​कि अगर वे पहले से ही अपने रिश्ते के अधिकारी बनाते हैं, तो उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ देना चाहिए। कोई संबंध स्थापित करना आसान है, जब कोई ठोस नींव नहीं है। एक रिश्ते की फर्म नींव दूसरे व्यक्ति का सम्मान करते हैं, जो वे करते हैं उनका समर्थन करते हैं, और स्वीकार करते हैं कि वे कौन हैं। एक बार जब आप उन ठिकानों को सुरक्षित कर लेंगे, तो आप अपने भीतर के पागलपन को प्रदर्शित कर सकते हैं।
  • रिटाइंशन से डेटिंग से रिलेशनशिप चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    व्यक्तिगत और भौतिक गोपनीयता के लिए तैयार करें किसी व्यक्ति के करीब होने के नाते और उस व्यक्ति को खोलना आपकी प्रतिबद्धता को दर्शाता है अंतरंगता यौन नहीं है किसी के साथ अंतरंगता होने के लिए अपने दमों को दबाने के बिना अपने सपनों और भय को साझा करने का मतलब है पता है कि वे भरोसे और एक-दूसरे को बता सकते हैं अपनी कमजोरी दिखाएं, ताकि आप अपने पक्ष से मजबूत महसूस कर सकें। रिश्ते को मजबूत किया जाता है, जब दोनों अपने विचार साझा करते हैं अंतरंग रहें और आप कुछ मिल जाएंगे।
  • Video: किसी की उम्र पता कैसे करें कितने दिन और कितने साल का हो गया है| how to check age

    युक्तियाँ

    • एक रिश्ता होने के नाते अनुकूल है यह आपको धैर्य और समझने के लिए सिखाता है यह आपको दिखाता है कि सहयोग का क्या मतलब है और आपको एक बेहतर व्यक्ति बना देता है यदि आप एक रिश्ते चाहते हैं, तो आपको समझना चाहिए कि बढ़ने और स्नेह बढ़ने के लिए समय लगता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com