ekterya.com

लड़कों के साथ समय बिताने के लिए (लड़कियों के लिए)

कभी-कभी आप एक स्थिति है जहाँ लड़के और लड़कियों को एक साथ समय बिताने के (या तो एक डिस्को में एक पार्टी किसी भी आकस्मिक स्थिति में या में) और लड़कियों से अलग दिखने के लिए चाहते हैं कर रहे हैं। आप जिस व्यक्ति के साथ अपनी भावनाओं का परीक्षण करना चाहते हैं उसके साथ आप पहली बार एक समूह की तिथि पर जा सकते हैं। आप एक पार्टी में हो सकते हैं और एक विशेष व्यक्ति को प्रभावित कर सकते हैं जिसे आप कुछ समय के लिए मिल रहे हैं। आप किसी विशेष लड़के को बहुत तेज़ी से न जाने या किसी रिश्ते को शुरू करने के लिए बेताब होने पर कैसे प्रभावित कर सकते हैं? कैसे आप एक लापरवाह आचरण के साथ बच्चों के साथ समय बिता सकते हैं, जबकि एक भविष्य प्रेम संबंध की संभावना को बनाए रखने? कृपया, पढ़ते रहो!

चरणों

हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 1
1

Video: इस देश की लड़की से करो शादी और पाओ 5000$ OR नौकरी के झंझट से निजात | Viral Sach

इस सामाजिक सभा में उपस्थित होने वाले प्रत्येक लड़के के व्यक्तित्व प्रकारों के बारे में पहले से सोचें। निर्धारित करें कि क्या वे बहिर्मुखी, अंतर्मुखी, एथलीट, बौद्धिक, आदि हैं उदाहरण के लिए, इस में मदद मिलेगी आप एक आदमी है जो बातूनी नहीं है, जो ले जा सकता है के लिए नहीं बाद में आप के साथ छोड़ना चाहते हैं के साथ बहुत अधिक बात कर से बचने के। और निश्चित रूप से आप क्या छोड़ना चाहते हैं, उन सभी पर एक अच्छी छाप है, भले ही आप केवल एक या दो में दिलचस्पी रखते हों, क्योंकि जिस व्यक्ति को आप परवाह नहीं करते, उस व्यक्ति के सबसे अच्छे मित्र होने के नाते आप वास्तव में रुचि रखते हैं। निश्चित रूप से, आपको सभी लोगों को अपने पक्ष में रखना होगा!
  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) स्टेप 2 नामक छवि

    Video: जानिए क्यों छोटी लड़कियों को पसंद आते है लंबे लड़के....

    2
    बच्चों को एक-दूसरे से कैसे संबंधित हैं और उनके साथ उनके व्यवहार का अनुकरण करने का प्रयास करें। आप देखेंगे कि आप अपने संपूर्ण रिलेशनशिप शैली में शामिल होने का प्रयास कर रहे हैं, जिससे आपको नेतृत्व लेना होगा। वे आपको एक पूर्ण मित्र के रूप में विचार करेंगे, इसलिए वे कुछ समय के साथ आपके साथ समय बिताना चाहते हैं। इससे आपको और उनके बीच रसायन और आकर्षण का विकास करने के लिए और अवसर मिलेगा। बस याद रखें कि लड़कों की दोस्ती के बंधन के बीच में आने की कोशिश न करें। लड़कों को आपकी दोस्ती की अहमियत है और आपको यह भी करना चाहिए, तो उन्हें ऐसा करना चाहिए जो उन्हें करना चाहिए।
  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) स्टेप 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    दिलचस्प हो बच्चों को एक लड़की के साथ बहुत जल्दी से ऊब सकता है जिसकी कम दिलचस्पी है या जो अधिक बात नहीं करता। उनके साथ बात कर, उन्हें चिढ़ाने, कुछ खेलना, आदि से अपना ज्ञान और आपके खेल-कूद दिखाएं। हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आपको बिना रोक के बारे में बात करनी चाहिए (हम में से बहुत से ऐसा करने की प्रवृत्ति है) उन्हें स्वयं के बारे में बात करें। उन्हें नोटिस करें कि आप उन टिप्पणियों को कहकर सुन रहे हैं जो उन्हें लगता है और वे ताजा हैं, जो उन्हें आपके बारे में और जो कुछ भी कहा है, उन्हें छोड़कर उन्हें छोड़ देगा। जितना आप ने कहा है, उतना जितना अधिक आप सोचते हैं उतना ही वे आपके बारे में सोचेंगे और आश्चर्य करेंगे और आपको आकर्षित होंगे। लड़कों को रहस्यों को हल करने से प्यार है!



  • हंग आउट फॉर गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    हर किसी के साथ सामूहीकरण करें आप अपने विकल्पों बच्चों के साथ खुला रखने के लिए कोशिश कर रहे हैं या यदि आप पहले से ही पुरुष आप चाहें, तो न सिर्फ एक favorezcas चुना है यदि। समान अनुपात में सभी के साथ संगठित होना लड़कों को मिलनसार लड़कियों से प्यार है और यह लड़कों के बीच एक हल्की प्रतिस्पर्धा भी पैदा करेगा। लड़के किसी के पीछे चलना पसंद करते हैं और दिखाते हैं कि वे लड़कियों के लिए क्या मूल्यवान हैं - जो उन्हें सामाजिकता के संबंध में एक लक्ष्य देता है। यदि आप एक संभावित लड़के को लक्षित कर रहे हैं, तो बाद में इसे छोड़ दें, लेकिन दूर रहें! आप अपनी पसंद को बहुत तेज़ी से प्रकट नहीं करना चाहते हैं या आप यह देखकर जोखिम लेते हैं कि आप सिर्फ एक पार्टनर पाने का प्रयास कर रहे थे।
  • हंग आउट विथ गइज़ (लड़कियों के लिए) चरण 5
    5
    लड़का छोड़ दो (या लड़कों) आप अधिक चाहते हैं इसका एक अन्य संस्करण "इसे मुश्किल बनाते हैं", लेकिन यह कहने से बचें क्योंकि यह अक्सर गलत समझा जाता है। लड़कों को ऐसी कोई लड़की नहीं चाहिए जो इतना निवर्तमान है कि वह सभी के लिए खुला है, जिसमें उसकी कामुकता भी शामिल है। बेशक, आप अपने साथ शरारती रातों fantasize कर सकते हैं, लेकिन यह संभावना है कि आप लंबे समय तक कर रहे हैं कम हो जाएगा। निर्धारित करें कि क्या वस्त्र आपके सबसे बेहतरीन विशेषताओं को दिखाने के बिना उपयोग करने के लिए बहुत ज्यादा है। लेकिन उपस्थिति के अलावा, अपने विचारों और इरादों को बहुत आसानी से प्रकट न करें यदि वे आपसे पूछते हैं कि आप कौन हैं, तो उन्हें हमेशा जवाब सीधे बताएं न कि Evádelos एक छोटे से उन्हें आपके बारे में पूछें एक पहेली बनो ..
  • Video: इस राशि के लड़को को सबसे ज्यादा पसंद करती है लडकियां, क्या आप भी है इस लिस्ट में !

    युक्तियाँ

    • एक ही रास्ता या किसी अन्य रूप में, स्वयं बनें किसी और चीज़ पर यह जीत बच्चों को दूरी से कुछ नकली पता लगा सकते हैं और वे उस के लिए आपको सम्मान नहीं करेंगे।
    • अपने मासिक धर्म चक्र, अपने भोजन या अपने वजन के बारे में आपकी चिंताओं के बारे में कभी भी बात न करें। ये चीजें एक महिला की स्टीरियोटाइप के क्लासिक हैं और आप जो दिख रहे हैं वह यह दिखाना है कि आप ऐसी लड़की नहीं हैं: आप बाहर खड़े होने की तलाश में हैं इसके अलावा, लड़कों की बातचीत में, ये बातें बिल्कुल दिलचस्प नहीं हैं
    • जब आप उनके साथ बातचीत करते हैं, तो आँख से संपर्क न करें। आंखों में उसे देखने के लिए देखो कि आप उसे पसंद नहीं करते हैं और सुनिश्चित करें कि आपका चेहरा लाल हो जब वह चारों ओर हो।

    चेतावनी

    Video: पुरुषों को क्यों बीवी से ज्यादा अच्छी लगती है गर्लफ्रेंड

    • अगर ऐसा लगता है कि एक लड़के को आपके में कोई दिलचस्पी नहीं है या आप के प्रति उदासीन है, तो इसे गंभीरता से न लें वहाँ कारणों से आप जैसे वह आप में कोई दिलचस्पी नहीं है व्यवहार करने के लिए संघर्ष कर रहा हो सकता है की एक बहुत कुछ है, जब वास्तव में यह काफी विपरीत है यह बहुत शर्मीली हो सकता है और लगता है कि आप यह करने में कोई दिलचस्पी हो सकती है। बस धैर्य रखें! कुछ चीजें हैं जो आप बदल नहीं सकते हैं, इसलिए आप समुद्र में दूसरी मछली की तलाश कर सकते हैं। आपको दूसरी लड़की में रुचि हो सकती है, आप समलैंगिक हो सकते हैं या आप शायद एक गंभीर रिश्ते को खत्म कर सकते हैं
    • कुछ लोग आप का लाभ लेते हैं, इसलिए सावधान रहें कि बहुत यौन दृष्टिकोण न हो। आप नहीं चाहते कि उन्हें आपको सामुदायिक सेक्स खिलौना के रूप में देखना चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com