ekterya.com

कैसे एक फ्रेंच चुंबन अभ्यास करने के लिए

फ्रांसीसी चुंबन अपने रोमांटिक पार्टनर के साथ जुड़ने के सबसे अंतरंग तरीके में से एक है। फ्रांसीसी चुंबन में एक लंबे और आवेशपूर्ण चुंबन के दौरान अपनी जीभ के साथ अपने साथी की जीभ को छूना शामिल होता है यदि आप इस अवधारणा के लिए नए हैं या अपनी तकनीक को सुधारना चाहते हैं, तो घर पर इस रोमांटिक चुंबन को अपनाया जाने के कई तरीके हैं।

चरणों

भाग 1

अभ्यास के लिए तैयार करें
एयर चाइन्स चरण 8 शीर्षक वाली छवि
1
रोमांटिक फिल्मों और टीवी शो देखें जिनमें फ्रेंच चुंबन शामिल है इससे आप जीजा चुंबन के साथ अपने आप को परिचित कर सकते हैं, जिसमें मूड को कैसे सेट किया जाए और अपने साथी को चुंबन करते हुए अपने सिर, मुंह और शरीर को कैसे स्थानांतरित किया जाए।
  • छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन से पूछो चरण 10
    2
    अपने दांतों को ब्रश करें और दिखाएं कि आपके पास अच्छे दांत स्वच्छता है बुरा सांस और खराब मौखिक स्वास्थ्य आमतौर पर आपके मनोदशा को बर्बाद कर सकते हैं, खासकर यदि आप अभ्यास सत्रों में अपने खुद के खराब सांस को गंध कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अपने प्रेमी को फ्रेंच चुंबन से पूछें चरण 6
    3
    अपने होंठ नम और नरम रखें शुष्क, स्केल होंठ क्षण को बर्बाद कर सकते हैं और अपने साथी के मुँह में किसी न किसी तरह महसूस कर सकते हैं। बहुत सारे पानी पीते हैं और अपने होंठ को नरम और कामुक रखने के लिए होंठ बाम लगाते हैं।
  • आपकी प्रेयसी या प्रेमिका को आप प्रथम चरण 1 को चूमने वाला शीर्षक वाला इमेज
    4
    आँख से संपर्क करें अपने साथी के साथ प्रत्यक्ष आँख संपर्क बनाए रखने की क्षमता आमतौर पर गहरी अंतरंगता और चुंबन की इच्छा का संकेत देती है अपने साथी पर नजर रखने की कार्रवाई के साथ अपने आप को और अधिक आरामदायक महसूस करने के लिए एक दर्पण का उपयोग करके और खुद को परिचित कराएं।



  • एक लड़की के लिए एक चुंबन चरण 6 पूछें
    5
    अभ्यास करने के लिए एक निजी जगह खोजें यह आपको फ्रांसीसी चुंबन का अभ्यास करने के लिए अनुमति देता है और जब तक आप इस अधिनियम के साथ सहज महसूस नहीं करते तब तक बिना किसी विकर्षण के। अभ्यास शुरू करने से पहले अपने कमरे या बाथरूम में खुद को बंद कर दें
  • इमट शीर्षक से वायु चुंबन चरण 5
    6
    रोशनी बंद करें और रोमांटिक मूड स्थापित करें अधिक आराम और रोमांटिक आपको लगता है, बेहतर होगा कि आप अपने फ्रेंच चुंबन अभ्यास सत्र के दौरान मिलेंगे। मोमबत्तियां जलाएं, नरम संगीत डालें और वातावरण में किसी भी अन्य परिवर्तन करें जो मूड को स्थापित करने के लिए आवश्यक है।
  • भाग 2

    फ्रांसीसी चुंबन का अभ्यास करें
    एक स्लॉपी चुंबन चरण 11 के साथ डील शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: KAYLA GETS AN AWARD FROM THE GOVERNOR! | We Are The Davises

    अपने सिर को थोड़ा सा झुकाव करें फ्रांसीसी चुंबन देने के दौरान यह आपके नाक को मारने से आपकी नाक को रोकता है।
  • आम शीर्षक के साथ डील शीर्षक चित्र इश्यू चरण 9
    2
    अपने होंठ को धीरे-धीरे ऑब्जेक्ट की ओर ले जाएँ, जिसके साथ आप फ्रेंच चुंबन का अभ्यास करेंगे। यह आपका हाथ हो सकता है, एक तकिया, एक आइसक्रीम शंकु, एक लॉलीपॉप या फल का टुकड़ा
  • यदि आप अपने हाथ का उपयोग करने जा रहे हैं: पत्र "ओ" बनाने के लिए अपनी उंगलियों का उपयोग करें "ओ" आपके साथी के होंठ और मुंह का प्रतिनिधित्व करता है।
  • यदि आप फल का उपयोग करने जा रहे हैं: एक परिपक्व और दृढ़ फल काट लें, जैसे आड़ू या बेर। यह एक छोटा छेद पैदा करेगा जो किसी व्यक्ति के मुंह के जैसा होता है।
  • Video:
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com