ekterya.com

कैसे एक वृश्चिक महिला को प्यार करने के लिए

एक वृश्चिक महिला भावुक, सहज और वफादार है, लेकिन वह भी बहुत आरक्षित हो सकती है राशि चक्र के सभी लक्षणों में, वृश्चिक महिलाएं सबसे रहस्यमय लोगों में से कुछ हैं यदि आप वृश्चिक से प्रेम करते हैं, तो अपनी गोपनीयता और स्वतंत्रता को स्वीकार करें। हालांकि, आपको दिलचस्पी रखने के लिए साहसिक और उत्साह का अनुभव करने की इच्छा भी होनी चाहिए वृश्चिक को प्यार करना बहुत ही फायदेमंद अनुभव हो सकता है

चरणों

भाग 1

रोमांटिक गतिविधियों की योजना बनाएं
प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
उसके साथ नई चीजों की कोशिश करो यह संभावना है कि एक वृश्चिक महिला को साहस की भावना है वृश्चिक लोगों को खुश होने के लिए बहुत उत्तेजना की आवश्यकता होती है और वे हमेशा नई चीजों की कोशिश करने के लिए तैयार होते हैं। एक वृश्चिक महिला एक नियुक्ति की सराहना करेगी जो उसे अपनी सीमाओं से बाहर ले जाएगी।
  • उसे एक ऐसी जगह ले लीजिए जो कभी भी उसके लिए नहीं थी। यदि आप एक शौकीन चावला हैं, तो उसे एक नए स्थान पर चुनौतीपूर्ण भ्रमण करें।
  • आप उन चीजों की भी कोशिश कर सकते हैं जिन्हें आपने पहले कभी नहीं किया है उदाहरण के लिए, इसके साथ करने के लिए सवारी या स्काइडाइविंग सबक आरक्षित करें।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    स्वैच्छिक नियुक्तियों की योजना बनाएं वृश्चिक लोग स्वभाव से सहज होते हैं वे रोमांच से प्यार करते हैं और हमेशा सटीक योजनाओं से चिपकना पसंद नहीं करते हैं। यदि आप एक वृश्चिक महिला का मनोरंजन करना चाहते हैं, तो उसे अप्रत्याशित तिथि पर ले जाएं। उदाहरण के लिए, सप्ताह की फिल्म एक रात देखने या रविवार की दोपहर को सलाखों के लिए जाने का प्रस्ताव करें। वृश्चिक लोग स्वभाव से सहज होते हैं और चाहते हैं कि उनके साथी इस ऊर्जा के अनुरूप हों।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    एक सक्रिय यौन जीवन है वृश्चिक लोग स्वभाव से बहुत कामुक हैं यदि आप वृश्चिक स्त्री से प्यार करते हैं, तो सक्रिय यौन जीवन होना महत्वपूर्ण होगा। सुनिश्चित करें कि आप उसे खुश रखने के लिए बिस्तर में लय के साथ रहें।
  • अपनी स्वयं की लैंगिकता का पता लगाने के लिए वृश्चिक के साथ संबंध बनाने का अवसर लें। एक वृश्चिक महिला बिस्तर में नई चीजों की कोशिश करने के लिए उत्साहित होगी, इसलिए ग्रहणशील बनें
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    अर्थपूर्ण उपहार चुनें वर्षगाँठ, जन्मदिन और छुट्टियों पर, आपको उपहार देने के लिए तैयार रहना चाहिए। वृश्चिक लोग अपने सहयोगियों के बारे में बहुत भावुक हैं और उनसे उम्मीद करते हैं। हालांकि, इस मामले में सटीक होना चाहिए। वृश्चिक लोगों को उपहार देने की उम्मीद है
  • वे परंपरागत उपहारों की सराहना नहीं करेंगे, जैसे गहने, फूल और चॉकलेट, जब तक कि उनका विशेष अर्थ न हो या उनके व्यक्तित्व से मेल खाए। उदाहरण के लिए, यदि आपको लगता है कि उसके लिए भावुक मूल्य होगा, तो हार एक महान उपहार होगा हालांकि, आप सामान्य हार की सराहना नहीं कर सकते।
  • ऐसी चीज़ों के बारे में सोचें, जो आपकी विशिष्ट रुचियों के अनुरूप है और आप वास्तव में इसका उपयोग करेंगे। उदाहरण के लिए, यदि आप एक शौकीन चावला हो, तो उसे एक साहित्यिक पत्रिका के लिए सदस्यता लें। आप एक उपहार की सराहना करेंगे जो दर्शाता है कि आप अपने व्यक्तित्व को समझते हैं।
  • भाग 2

    एक वृश्चिक महिला की भावनाओं के साथ डील करें
    प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 5 शीर्षक छवि
    1
    मजबूत भावनाओं का अनुमान लें एक वृश्चिक महिला को प्यार करने का एक हिस्सा उसकी अस्थिर भावनाओं को स्वीकार कर रहा है। वृश्चिक लोगों के लिए मजबूत मूड होते हैं और उन्हें जल्दी से वैकल्पिक कर सकते हैं वृश्चिक को प्यार करने के लिए धैर्य की आवश्यकता होती है जब वह मजबूत भावनाओं को अनुभव करती है तो उसे सुनने और समर्थन करने के लिए तैयार रहें।
    • जब आप मनोदशा और मजबूत भावनाओं में बदलाव अनुभव करते हैं, तो अपनी स्थिति को समझने की कोशिश करें। उसे कुछ सवाल पूछें जैसे "आप ऐसा क्यों महसूस करते हैं?" और "क्या आप इसे समझा सकते हैं?" उसके लिए यह महसूस करना महत्वपूर्ण है कि वह भावनात्मक रूप से खुद को अभिव्यक्त कर सकती है
    • आपको अपनी भावनाओं को उसी तरीके से भी व्यक्त करना चाहिए यदि आप एक अधिक निकासी और तर्कसंगत व्यक्ति हैं, तो इन सीमाओं को पारित करने की मांग करें और वास्तव में आप के पहलुओं को साझा करें। उसे पता है कि आपको क्या लगता है और उसके लिए कारण हैं।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 6 शीर्षक छवि
    2
    उसे अपनी गोपनीयता दें हालांकि यह सच है कि वृश्चिक लोग अपनी भावनाओं से खुलकर हैं, वे कुछ पहलुओं को निजी रखना चाहते हैं एक वृश्चिक महिला अपने जीवन के कुछ पहलुओं को हिचकिचाहट के बिना साझा कर सकती है, लेकिन रहस्यमय तरीके से संरक्षित कुछ रहस्य रखे समझने की कोशिश करो और इस तथ्य का सम्मान करें।
  • वृश्चिक लोग स्वभाव से स्पष्ट हैं, इसलिए इस राशि चक्र की एक महिला आपको बताएगी कि क्या आप उससे परेशान हैं यदि आप उनसे उस विषय के बारे में पूछें, जिसे वह साझा नहीं करना पसंद करेंगे, तो वह आपको बताएगा।
  • वृश्चिक लोग प्रकृति से विचारशील हैं और एक अमीर आंतरिक जीवन है। वे अपने जीवन के कुछ पहलुओं को निजी रखना पसंद करते हैं और उम्मीद करते हैं कि जो लोग उन्हें प्यार करते हैं, उन्हें यह गोपनीयता दी जाएगी



  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके बारे में धीरे-धीरे जानकारी प्रकट करें वृश्चिक लोग अपने सहयोगियों में कुछ रहस्य का आनंद लेते हैं। यदि आप इस राशि चक्र पर एक महिला से प्यार करते हैं, तो अपने सभी रहस्यों को तुरंत साझा न करें। आप अपने बारे में कुछ जानकारी आरक्षित कर सकते हैं उसकी सोच को ध्यान में रखते हुए उसे आप में रुचि रखनी होगी।
  • वृश्चिक लोग आमतौर पर बिजली के खेल का आनंद लेते हैं, इसलिए उन्हें लगता है कि उन्हें सूचना प्राप्त करने के लिए थोड़ा जोर देना होगा। हालांकि यह सच है कि ऐसा लगता है कि आप खेलते हैं, वृश्चिक महिलाओं वास्तव में इस गतिशील का आनंद ले सकते हैं।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 8 शीर्षक वाली छवि

    Video: वृश्चिक राशि के जातक को कैसे प्रपोज करना चाहिए

    4
    अपने जुनून का समर्थन करें वृश्चिक लोग स्वभाव से भावुक होते हैं, और आप उन जोड़ों के साथ रहने की अपेक्षा नहीं कर सकते जो उन्हें शामिल करते हैं। यदि आपकी महिला वृश्चिक एक शौक, एक कैरियर या ब्याज के लिए महत्वपूर्ण है, तो आपको उसे खुद को समर्पित करना होगा।
  • जब वह व्यस्त है तो उसे कभी भी बाधित न करें। उदाहरण के लिए, एक वृश्चिक स्त्री जो एक शौकीन पाठक है, वह किताब पर ध्यान केंद्रित करते हुए आपको उससे बात करने की सराहना नहीं करेगा।
  • आपको अपने निजी जयजयकार होना चाहिए वृश्चिक लोग जोड़ों के लिए तय नहीं करेंगे, जो स्वयं को अपनी भावनाओं को समर्पित करने के लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं।
  • भाग 3

    रिश्ते को मजबूत रखें
    प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: इन 5 राशि की महिलाएं रोमांटिक व चंचल होती है , जो जल्दी प्यार में पड़ जाती है

    1
    रिश्ते गंभीरता से लें यदि आप वृश्चिक स्त्री से प्रेम करते हैं, तो इसे रखने के लिए रिश्ते के बारे में एक गंभीर रवैया है। वृश्चिक महिलाओं का आकस्मिक संबंध नहीं है, इसलिए यह महत्वपूर्ण है कि आप एक गंभीर प्राथमिकता के रूप में रिश्ते का इलाज करें। यदि आप एक वफादार और स्थायी साथी की तलाश नहीं कर रहे हैं, तो आप कहीं और प्यार की तलाश कर सकते हैं।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आजादी को स्वीकार करें एक वृश्चिक महिला अपने घर पर बैठेगी न कि योजना बनाने के लिए। वृश्चिक लोग स्वभाव से स्वतंत्र हैं। एक वृश्चिक महिला अपनी मज़ेदार और स्वयं के हितों की तलाश करेगी आपको पूर्ण महसूस करने के लिए एक साथी की ज़रूरत नहीं है और आप किसी के साथ नहीं रहेंगे जो आपकी आजादी को बाधित करता है।
  • नाराज मत हो अगर एक वृश्चिक महिला आपको मज़े की ज़रूरत नहीं लगती है। इसकी स्वतंत्र प्रकृति का अर्थ है कि यह मजेदार हो सकता है, चाहे वहां मौजूद अन्य लोग भी हों या नहीं।
  • इस तथ्य को जानने के लिए जानें यह एक संकेत नहीं है कि आप उसके लिए महत्वपूर्ण नहीं हैं। वास्तव में, आप बहुत महत्वपूर्ण हैं यह आपके साथ नहीं है क्योंकि यह आपकी कंपनी या आपके सांत्वना का उपयोग करता है इसके विपरीत, यह आपके साथ है क्योंकि यह वास्तव में आप अपने वातावरण में होना चाहता है
  • प्यार एक वृश्चिक महिला कदम 11 शीर्षक छवि
    3
    वफादार रहो वृश्चिक महिलाएं आसानी से माफ़ नहीं करती हैं और कुछ के अविवेक को कभी भी पूरी तरह से नहीं भूलती हैं - वे बेवफाई को बर्दाश्त नहीं करेंगे। वे विश्वास के उल्लंघन के रूप में कुछ मामूली कृत्यों, जैसे एक आकस्मिक इश्कबाज के रूप में देखेंगे। यदि आप वृश्चिक स्त्री से प्रेम करते हैं, तो स्वीकार करें कि आपको उसके साथ होना चाहिए और कोई और नहीं।
  • प्यार एक वृश्चिक महिला चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    समय पर क्रूर ईमानदारी के साथ डील करें अगर आपको वृश्चिक पसंद है तो आपको प्रतिरोध को बनाये रखना होगा। इस प्रकार की महिला प्रकृति से ईमानदारी से ईमानदार है, और आप उसे कई बार कठोर प्यार देने की उम्मीद कर सकते हैं अगर किसी वृश्चिक के बारे में सोचता है कि आपने कुछ गलत किया है, तो वह आपको बताने में संकोच नहीं करेगा।
  • याद रखें कि वृश्चिक लोग वफादार, भावुक और जोड़े के साथ रहते हैं जिनकी कंपनी वे वास्तव में आनंद लेते हैं। इसलिए, उनकी आलोचना को प्रोत्साहन के कार्य के रूप में देखा जा सकता है। एक वृश्चिक महिला आपको सबसे अच्छा व्यक्ति बनना चाहती है जिसे आप कर सकते हैं
  • और दिखाएँ ... (9)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com