ekterya.com

अपने पड़ोसी की संपत्ति के खराब स्वरूप पर प्रतिक्रिया कैसे करें

असामाजिक पड़ोसियों के साथ एक खराब उपस्थिति वाली संपत्ति, अपने खुद के घर अवमूल्यन कर सकती है और स्वास्थ्य जोखिम का प्रतिनिधित्व करती है। यहां कुछ कदम हैं जो आप अपने पड़ोसी की खराब दिखने वाली संपत्ति से निपटने के लिए कर सकते हैं।

चरणों

आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
1
स्थिति का मूल्यांकन करें पेन और पेपर का उपयोग करें और इन सवालों के अपने "उद्देश्य" उत्तर लिखें:
  • वास्तव में समस्या क्या है? मत कहो "मेरे पड़ोसी एक नितंब और एक क्रेटिन हैं।" तथ्यों के लिए छड़ी "मेरे पड़ोसियों के लॉन दो फुट उच्च वे खुद और उनके सात कुत्तों के बाद साफ नहीं है मैं हर दिन परिणाम गंध, और फेंक कचरा मेरी घास का मैदान तक उड़ान भरता है और मेरी rosebushes में फंस गया है।"
  • आपके पर इसका क्या असर होता है? स्थिति को सहन और समय लेने के लिए विचार की कमी स्पष्ट करने के लिए है कि पर ध्यान दें: "मैं 10 मिनट के एक दिन मेरी rosebushes से दूर इस्तेमाल किया ऊतकों और आइसक्रीम रैपर लेने खर्च करने के लिए है।"
  • स्थिति को हल करने में सक्षम होने के लिए आप क्या करना चाहते हैं? उचित रहें अपने पड़ोसी (एस) को स्थानांतरित करने की अपेक्षा न करें आदेश "सहनीय," नहीं आदर्श स्थिति बनाने के लिए कुछ शर्तें आप देखना चाहते हैं व्यक्त करता है। "मैं गुलाब के फूल भरे साथ एक चमकदार घास का मैदान के लिए की उम्मीद नहीं है, लेकिन मैं अपने कचरा मेरा के लिए उड़ान भरने को रोकने के लिए चाहते हैं"
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    2
    अपने पड़ोसियों के करीब जाओ उन्हें संदेह का लाभ बात करने के बारे में यह आमने सामने दे। वे एहसास नहीं हो सकता कितना परेशान आप जिस तरह से अपनी संपत्ति को बनाए रखने के द्वारा कर रहे हैं। आप अपने पड़ोसियों से भयभीत महसूस करते हैं, तो एक साथी आप के साथ, या तो एक दोस्त या एक और पड़ोसी ले। यथासंभव विनम्र और मैत्रीपूर्ण बनें। इसके बजाय कहा, "घास का मैदान एक भयानक creaming है," डी "की मैंने देखा वे चीजों को और अधिक चारों ओर झूठ बोल रही है। जहां वे सेवा सभी मलबे लेने के लिए आ रहा है दे आप की जरूरत मदद सब से छुटकारा पाने के लिए एक जगह है? मैं जानता हूँ कि और महंगा नहीं है ... "जितना संभव हो उतना टकराव से बचें। अगर किसी भी समय आपको खतरा महसूस हो, तो चले जाएं
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    3

    Video: SCP-093 Red Sea Object | Euclid | portal / extradimensional scp

    नोट्स ले लो बातचीत के विवरण रिकॉर्ड करें तुमने क्या कहा? पड़ोसी ने कैसे जवाब दिया? क्या उन्होंने सहयोग करने का प्रयास किया या क्या वे आपको नाक में दरवाजे के साथ मारा? क्या आप इस स्थिति का समाधान करने के लिए सहमत हैं? वे कितनी जल्दी कहा था कि वे इस समस्या का समाधान करेंगे? यह एक महत्वपूर्ण कदम है अगर यह बाद में एक गंभीर समस्या बन जाती है। जब आपको स्थिति का सामना करना पड़ा और जानने के लिए कि बातचीत कैसे हुई, तो आपको औपचारिक शिकायत में अधिकारियों से पहले मामले को सामने लाने में मदद मिलेगी।
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    4
    एक पत्र लिखें अगर आमने-सामने बात करने में काम नहीं किया, या यदि आपके पड़ोसियों ने संपत्ति को साफ करने का वादा किया और उन्होंने नहीं किया, तो एक पत्र लिखने की कोशिश करें। यह औपचारिक लग सकता है, लेकिन यह उस व्यक्ति को याद दिलाने का एक गैर-आक्रामक तरीका है जिसे आप अभी भी चिंतित हैं और यह समस्या बनी रहती है। पत्र में, स्थिति का वर्णन करें जैसा आपने चरण 1 में किया था। पत्र पर एक तिथि रखो, अपने रिकॉर्ड की एक प्रति बनाएं और उसे भेजें
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    5
    अपने दावों का समर्थन करने के लिए संपत्ति के इस बुरे स्वरूप की तस्वीरें लें। जब आप ऐसा करते हैं तो सावधानी बरतें, क्योंकि पड़ोसी इसे एक व्यक्तिगत हमले के रूप में व्याख्या कर सकते हैं और कम से कम सहयोग भी कर सकते हैं। जो भी आप करते हैं, चित्र लेने के लिए अपनी संपत्ति दर्ज न करें, क्योंकि यह अवैध है यदि आपकी संपत्ति में पर्याप्त खराब उपस्थिति है तो आप अपने घर से प्रभाव देख सकते हैं। फ़ोटो को उन तारीखों के साथ संग्रहीत करें जब आप उन्हें ले लेंगे और समस्या का संक्षिप्त वर्णन करेंगे।
  • Video: The Rich in America: Power, Control, Wealth and the Elite Upper Class in the United States




    आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    6
    स्थानीय अधिकारियों से संपर्क करें टेलीफोन या डायरेक्टरी से स्थानीय या नगरपालिका अधिकारियों की जानकारी लीजिए। इसके अलावा, कुछ पड़ोसियों के मालिकों का एक संगठन है जो क्षेत्र में संपत्तियों की अच्छी उपस्थिति को संरक्षित करने के लिए विनियमन करने के लिए जिम्मेदार है। आप अपनी शिकायत में आपकी मदद के लिए उनसे भी संपर्क कर सकते हैं।
  • समझाएं कि आप अपने पड़ोसी के खिलाफ शिकायत दर्ज करना और यथासंभव अधिक विस्तार प्रदान करना चाहते हैं।
  • कृपया ध्यान दें कि यदि जानवरों के लिए अच्छी तरह से परवाह नहीं है, जो लापरवाही या दुरुपयोग के बिंदु पर जाता है और एक पशु नियंत्रण केंद्र से संपर्क किया जाना चाहिए।
  • समस्या और आपकी चिंता का वर्णन करें, जिसे आपके पास लिखित में होना चाहिए।
  • शिकायत दर्ज करने के बाद, यह बहुत संभावना है कि आपको प्रासंगिक स्थानीय प्राधिकरण से मिलेगा, जो स्थिति का मूल्यांकन करेगा। वे संभवत: अपने पड़ोसियों की भी यात्रा करते हैं और उन्हें उनके खिलाफ दर्ज शिकायत की अधिसूचना दे देते हैं।
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    7
    कॉल करने या महापौर के कार्यालय को एक पत्र भेजने का प्रयास करें समझाएं कि संपत्ति इतनी गंदी क्यों है और इसमें कुछ तस्वीरें शामिल हैं कोई आपके पड़ोसियों से उनकी गंदगी के बारे में बात कर सकता है।
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    8
    अगर आप अकेले अपने पड़ोसी के साथ सामना नहीं करना चाहते हैं, तो अपने साथ सहमत हों और उससे बात करें।
  • आपकी पड़ोसी के साथ डील शीर्षक वाली छवि` class=
    9
    आप गंदगी साफ करने में मदद करने के लिए स्वयंसेवा भी कर सकते हैं
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पड़ोसियों ने संपत्ति को किराये पर लिया है, तो उनके अनुबंध में कुछ नियम हो सकते हैं, जिनके लिए उन्हें उचित स्तर के स्वच्छता बनाए रखने की आवश्यकता होती है। अपने मकान मालिक के संपर्क में जाओ और उसके साथ स्थिति पर चर्चा करें। यूनाइटेड किंगडम में आप एक छोटे से शुल्क के माध्यम से, जो मालिक से है, बस भूमि रजिस्ट्री पर जाकर, पता लगा सकते हैं। संयुक्त राज्य अमेरिका में आप यह पता कर सकते हैं कि काउंटी एसेसर के माध्यम से संपत्ति का मालिक कौन है (कई देशों में आप मुफ्त में ऑनलाइन रिपोर्ट कर सकते हैं)
    • यदि स्थानीय अधिकारियों ने किसी अनौपचारिक तरीके से समस्या का समाधान नहीं किया है, तो उन्हें आधिकारिक रूप से एक अधिसूचना के साथ ऐसा करना चाहिए ताकि आपके पड़ोसी अपनी संपत्ति पर सभी कचरा साफ कर सकें। यदि आपका पड़ोसी उस से अनुपालन करने से इनकार करता है, तो उस स्थिति में, जहां आप रहते हैं, उसके आधार पर उसे एक परीक्षण और / या ठीक से सामना करना पड़ सकता है।
    • यूनाइटेड किंगडम में, संबंधित प्राधिकरण पर्यावरण स्वास्थ्य विभाग है शायद, आप इस मामले में पर्यावरण स्वास्थ्य अधिकारी से एक यात्रा प्राप्त करेंगे। ऐसा व्यक्ति कचरा साफ अधिसूचना जारी कर सकता है।
    • अपने अधिकार क्षेत्र में प्रक्रियाओं को अधिक स्पष्ट रूप से निर्धारित करने के लिए आपको स्थानीय नियमों को पढ़ने की आवश्यकता होगी।
    • यदि आपका पड़ोसी बुजुर्ग है, तो आप घास को अच्छी तरह से रखने के लिए शारीरिक कठिनाइयों का सामना कर सकते हैं और आपकी गतिशीलता की कमी के कारण शर्म आनी चाहिए। अपना हाथ फेंकने का प्रस्ताव!
    • अगर आप किसी अपार्टमेंट में रहते हैं, तो अपने खिड़कियों में संपर्क पत्र डालने पर विचार करें। इस तरह आपको सूर्य की रोशनी प्राप्त होगी, लेकिन आपको बाहर का अप्रिय दृश्य नहीं होगा
    • कुछ पड़ोसियों के साथ, पड़ोस एसोसिएशन या सरकार के साथ शिकायत दर्ज करना अच्छा होगा। सच्चाई यह है कि हम सब मायबेरी में नहीं रहते, जहां सभी पड़ोसी दोस्ताना होते हैं। आखिरकार, इस तरह की समस्याओं को संभालने के लिए, प्राधिकरण, भाग में, मौजूद हैं।
    • यदि आप अपने पड़ोसी से संपर्क करते हैं और उत्तर नकारात्मक है, तो आप एक अनाम रिपोर्ट पेश करने की संभावना खो देते हैं। इसके अलावा, यदि एक पड़ोसी एक रिपोर्ट दर्ज करता है, तो आप पर गलती हो सकती है। अगर आपके पास ऐसे पड़ोसी की जरूरत है जो स्थानीय अधिकारियों को अपने घास को साफ करने के लिए सुदृढ़ करने की जरूरत है, तो यह बहुत संभावना है कि वह ऐसा कोई है जिसे आप परेशान नहीं करना चाहते। कभी-कभी पड़ोसी के साथ शांति बनाए रखने के लिए, आपको गुमनाम रहने की ज़रूरत है
    • संयुक्त राज्य अमेरिका में, इसके साथ निपटने के लिए स्थानों में कानून हैं। हालांकि, अगर आप पुलिस के साथ एक अनाम रिपोर्ट दर्ज करते हैं, तो शायद वे उस स्थिति में कुछ नहीं करेंगे, जब तक कि बहुत से लोगों ने इसी रिपोर्ट को नहीं जमा कर दिया हो यदि आप कानून तोड़ रहे हैं तो आप तेजी से कार्रवाई कर सकते हैं ज्यादातर नगर पालिकाओं में, उदाहरण के लिए, तीन से ज्यादा कुत्तों के पास गैरकानूनी है, जब तक कि वे कुत्ते की न हों या उनके पास कुत्ते के लिए लाइसेंस न हो। अगर पड़ोसी एक धमकाने वाला है, और आप नहीं चाहते कि उसे आपको मार दिया जाए, तो एक स्थानीय टेलीविजन चैनल पर जाने की संभावना के बारे में सोचें।
    • गुमनाम रहने का एक तरीका सिटी काउंसलर के माध्यम से रिपोर्ट करना है वह शिकायत को पास कर सकते हैं और अपना नाम नहीं दे सकते।

    चेतावनी

    • पड़ोसियों के बीच तकनीकी अंतर है जो "असामाजिक" हैं और जो "गैर-सामाजिक" हैं। यदि उकसाया तो समाजवाद खतरे में डाल सकता है यदि संभव हो, तो संपत्ति बनाने से पहले अपने पड़ोसी के स्वभाव का मूल्यांकन करें अगर आपको लगता है कि आपका पड़ोसी खतरनाक हो सकता है, तो स्थानीय अधिकारियों पर जाएं ताकि आप और आपके पड़ोस सुरक्षित हो।
    • विचार करें कि जोखिम और लाभ के बीच का अनुपात क्या है यह अक्सर अपने पड़ोसी के साथ अच्छा रिश्ता के रूप में आप इसे पसंद संपत्ति बनाए रखने के लिए यह मजबूर करने के लिए है करने के लिए बेहतर है। यदि आप अपने लॉन ऊंचा हो गया के बारे में अपने पड़ोसी के साथ कोई विरोध शुरू करते हैं, यह हो सकता है कि वह नर्मी से घास काटना .... या अपने घर को खराब कर सकता है, बनाने के अन्य बच्चों तुम्हारा को हरा, या ध्यान नहीं करता है, तो किसी को प्राप्त करना चाहता है अपने घर चोरी जब भी संभव हो शांति में चीजें लें!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com