ekterya.com

किसी के कहने पर प्रतिक्रिया देने के लिए, `मैं आपको प्यार करता हूं`

इस स्थिति की कल्पना कीजिए फिल्मों में, तट पर लहरें छपती हैं या शहर क्रिसमस की रोशनी के माध्यम से चमकता है, हालांकि शायद वास्तविकता ऐसा नहीं है। हम आपको बताएंगे कि क्या होगा अगर कोई ऐसे व्यक्ति है जिसने आपको बताया है कि वह आपको प्यार करता है और नर्वस, भावना और आशा के साथ आपकी प्रतिक्रिया का इंतजार कर रहा है।

चरणों

विधि 1

एक जवाब तैयार करें
छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
1
यदि आप इस लेख को पढ़ रहे हैं तो यह एक उच्च संभावना है कि आप ऐसी स्थिति में हैं जहां आपको लगता है कि कोई आपको ये दो महत्वपूर्ण शब्द बताएगा। इसलिए, एक उत्तर तैयार करें:
  • अपने आप से पूछें कि क्या आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं मानसिक रूप से उस व्यक्ति के लिए अपनी भावनाओं को स्पष्ट करें
  • अपनी भावनाओं के आधार पर प्रतिक्रिया तैयार करें अपनी भावनाओं को व्यक्त करते वक्त भाषण सीखने और अपने नोट लेने की कोई जरूरत नहीं है। हालांकि, यदि आपका जवाब तुरंत "हाँ, मुझे भी नहीं" कहने के लिए है, तो क्षण में सही शब्द रखना महत्वपूर्ण है। इसलिए, आपको असुविधा को नरम करने के लिए कुछ वाक्यांश तैयार करना होगा।
  • एक क्षण के बारे में सोचें कि आप शरीर की भाषा के माध्यम से कैसे जवाब देंगे। अगर आप कोई दिलचस्पी नहीं रखते हैं या आपको यकीन नहीं है तो उन्हें झूठी उम्मीदें मत दें एक असली मुस्कान और उस व्यक्ति के हाथ या हाथ पर एक स्पर्श आपको दिखाएगा कि आप चले गए हैं - आपको उसे पकड़ना नहीं है
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    2

    Video: जीवन साथी एक अनोखी प्रेमकहानी / Part 1

    स्थिति स्पष्ट करें यदि आप उस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं इसका अर्थ यह नहीं है कि आप उसे सीधे बताएं कि आप उससे प्यार नहीं करते हैं ध्यान दें कि उनकी एक अच्छी दोस्ती है और यह आपके लिए बहुत खास है। शायद आप उससे मिलकर खुश हैं और आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं (लेकिन यह!)। आपको पता चल जाएगा कि उचित क्या है स्पष्ट करें कि वह व्यक्ति आपके लिए क्या प्रतीक है और उन्हें मूल्यवान महसूस करता है, लेकिन इस स्थिति को स्पष्ट करें कि उन्हें ऐसा नहीं लगता है।
  • विधि 2

    क्या कहना है?
    छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    1
    कुंजी वाक्यांश हैं "मैं खुश हूँ.."," धन्यवाद "और एक सीधी प्रतिक्रिया।
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    2
    अगर आपको लगता है कि आप अभी भी ऐसा महसूस नहीं करते हैं, तो आप कह सकते हैं: "मैं यह कहने के लिए तैयार नहीं हूं कि मैं आपको प्यार करता हूं, लेकिन मुझे लगता है कि मैं कुछ समय पर हूं।" उसी तरह, आप कह सकते हैं: "धन्यवाद, केविन" और उसे एक तरह का मुस्कुराहट दे दो एक दृश्य संपर्क करें! यह उस व्यक्ति की सपना प्रतिक्रिया नहीं हो सकता है, लेकिन अगर आप इसे सही कहते हैं, तो आप जान लेंगे कि आप उनकी भावनाओं की सराहना करते हैं, आप शर्मिंदा नहीं हैं और आपके पास एक मौका है। जब स्थिति शांत हो गई है, तो आप कह सकते हैं कि आप इसे कितना पसंद करते हैं और इसे एक सार्थक चुंबन दें
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    3
    अगर आपको लगता है कि आप उस व्यक्ति को वास्तव में पसंद नहीं करते हैं और आप नहीं करेंगे, तो आप कह सकते हैं कि आप खुश हैं, लेकिन आपको कोई दिलचस्पी नहीं है। रोने या भागने की तरह पागल मत करो। हमेशा शांत रहें और व्यक्ति को अच्छी तरह से व्यवहार करें ताकि आप उनकी भावनाओं को चोट न सकें।



  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    4
    यदि आप चाहते हैं कि वे सिर्फ मित्र बनें, तो आपको इस स्थिति का ध्यानपूर्वक ध्यान रखना चाहिए क्योंकि उस समय कई भावनाएं होंगी उसे बताओ कि आप खुश हैं और वह अंदर और बाहर एक खूबसूरत व्यक्ति है, लेकिन यह कि आप ऐसा महसूस नहीं करते जैसा आपको लगता है - फर्म बनें। ध्यान दें: इस स्थिति में हंसने के लिए मजाक नहीं है, कम से कम अब तक नहीं। संवेदनशील रहें
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    5
    हमेशा उस व्यक्ति की भावनाओं को विनम्र और आदरपूर्वक याद रखना याद रखें आखिरकार, आपको इस तरह से दृष्टिकोण करने के लिए बहुत साहस इकट्ठा होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    6
    उस व्यक्ति को दिखाएं जिसे आप उनके साहस की सराहना करते हैं। यह कहने के लिए पर्याप्त नहीं है "यह ... धन्यवाद?" एक मुस्कुराहट के साथ एक वास्तविक "धन्यवाद" कहकर और आलिंगन का जवाब वह व्यक्ति नहीं चाहता है, लेकिन यदि आप "मैं तुमसे प्यार करता हूं" कहने के लिए तैयार नहीं हैं, तो आप सबसे अच्छा कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक के बाद प्रतिक्रिया के बाद
    7
    बहुत असुविधा होगी लाइफ फ़िल्मों में पसंद नहीं है पल के मूड में सुधार करने के लिए यह आपकी नौकरी है स्थिति के बारे में परेशान न करें आप एक महत्वपूर्ण मौन के साथ बहुत कुछ कह सकते हैं, अगर दोनों की अच्छी भावनाएं हैं और उन्हें एक साथ मिलाने में एक मिनट लगता है। जितना संभव हो, किसी दूसरे कमरे में जाएं या उस व्यक्ति के लिए थीम को बदल दें जो उस व्यक्ति को पसंद करता है। ऐसा काम न करें जैसे कि चीजें सामान्य थीं- वे उस तरह नहीं हैं ध्यान दीजिए और अगर आप उस व्यक्ति के लिए कुछ महसूस करते हैं, तो उसे मूल्यवान समझें। अगर आपको पूरी अस्वीकृति महसूस होती है, तो स्थिति को शांत करने के लिए लोगों के एक समूह पर जाएं। यदि दोनों एक ही महसूस करते हैं, तो निजी तौर पर एक-दूसरे की कंपनी का आनंद लेते समय व्यतीत करते हैं
  • युक्तियाँ

    • किसी से आपको यह बताने के लिए कि वह तुम्हें बहुत प्यार करता है, लेकिन आपको उसे बताने की ज़रूरत नहीं है कि अगर आप नहीं चाहते हैं - आप उसे कुछ नहीं देते हैं।

    Video: जीवन साथी एक अनोखी प्रेमकहानी/ Part 2

    चेतावनी

    • अगर आपको लगता है कि उस व्यक्ति द्वारा अस्वीकृति के लिए परेशानी या हिंसक प्रतिक्रिया हो सकती है, तो किसी व्यक्ति के संपर्क में रहें जो आपको सार्वजनिक जगह में मदद कर सकते हैं यदि आपको लगता है कि ये शब्द आ रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com