ekterya.com

कैसे सम्मान से सेक्स करने के लिए मना करने के लिए

आप महसूस कर सकते हैं कि आप एक असुविधाजनक और भ्रमित स्थिति में हैं यदि आप किसी यौन प्रस्ताव के अनुरूप नहीं होते हैं, जब आपको लगता है कि कोई व्यक्ति आपको उस इरादे से संपर्क करता है जानें कि आप इस तरह के प्रस्ताव को सम्मानजनक तरीके से रोकने के लिए कह सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने साथी के साथ सम्मानजनक रूप से सेक्स को अस्वीकार करना सीख सकते हैं। जानें कि आप यौन संबंध में आराम कर रहे हैं और सेक्स और अपनी सीमाओं के बारे में बातचीत करना सीखें।

चरणों

विधि 1

एक यौन प्रस्ताव अस्वीकार करें
छवि शीर्षक से सम्मानित रूप से अस्वीकार सेक्स चरण 1
1
विनम्र लेकिन दृढ़ तरीके से अनुरोध को पहचानें उदाहरण के लिए, आप "मुझे आमंत्रित करने के लिए धन्यवाद" कह सकते हैं यदि आप जानते हैं कि आप घर जाने के लिए चाहते हैं जब आप सुरक्षित और विनम्र रहें तो अनुरोध स्वीकार करें
  • उत्तर "मुझे नहीं लगता है कि यह आपके लिए यह प्रश्न पूछने के लिए उपयुक्त है" यदि वह कोई है जो आपको यौन संबंध के लिए नहीं कहना चाहिए, क्योंकि आप उसे नहीं जानते हैं या उनके पास होने वाले रिश्तों की वजह से आपको रिटायर करना होगा और एक दोस्त मिल जाएगा।
  • उदाहरण के लिए, आपको कहना चाहिए कि "हम यहां के लिए नहीं हैं" अगर अनुरोध अधिक अस्पष्ट है जब कोई व्यक्ति उन्हें यौन संबंध रखने की कोशिश करता है और कहता है "क्या आपको लगता है कि मैं अच्छा नहीं दिखता?" अपनी टिप्पणी को स्वीकार करने से आपको अधिक आत्मविश्वास और मजबूत दिखाई देने में मदद मिलेगी।
  • छवि शीर्षक से सम्मानित रूप से अस्वीकार सेक्स चरण 2
    2
    व्यक्ति को नहीं बताएं और इसकी व्याख्या क्यों करें नहीं कहने से बचें। यह सुरक्षित और स्पष्ट होना महत्वपूर्ण है, ताकि व्यक्ति जान सके कि आप गंभीर हैं आप विभिन्न स्पष्टीकरण दे सकते हैं, हालांकि यह उस पर निर्भर करेगा कि क्या आप उस व्यक्ति को जानते हैं या नहीं
  • आप कह सकते हैं "निमंत्रण के लिए धन्यवाद, लेकिन नहीं, मैं नहीं चाहता कि हम यौन संबंध रखें" अगर आप में रुचि रखते हैं, लेकिन आपसे सेक्स करना नहीं चाहते हैं आप उस व्यक्ति के लिए अपने कारणों की व्याख्या कर सकते हैं, हालांकि यह निर्भर करता है कि वे कितने करीब हैं।
  • आप कह सकते हैं कि "पूछने के लिए धन्यवाद, लेकिन नहीं, मैं नहीं चाहता कि हम जब तक हम आपको बेहतर जानते हों, तब तक हम यौन संबंध रखें" यदि आप किसी के साथ हो, जो आप शायद भविष्य में सेक्स करना चाहते हैं।
  • आप कह सकते हैं कि "पूछने के लिए धन्यवाद, लेकिन नहीं, मैं चाहता हूं कि हम सिर्फ दोस्त बनें" अगर ऐसा कोई है जिसके साथ आपकी दोस्ती ही हो।
  • Video: मिलिए रेप को बढ़ावा देने वाली घटिया सेक्स डॉल से l Meow lThe Lallantop

    छवि शीर्षक से सम्मानित रूप से अस्वीकार सेक्स चरण 3
    3

    Video: सेक्स की खुजली को औरत कैसे शांत करती है !! How To Satisfy A Woman !! Health Education Tips

    कहो कि आप एक साथ बिताए गए समय की सराहना करते हैं या सराहना करते हैं। आप नहीं कहने के बाद "नृत्य के लिए धन्यवाद" कह सकते हैं। इसे ईमानदारी से कहो और समझाएं कि आपको मज़े क्यों था। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "इस बैंड को देखकर मुझे बहुत मज़ा आया!" यह आपको परेशानी से विचलित कर सकता है और आपको पर्यावरण की याद दिलाता है और आप जिस स्थिति में हैं
  • छवि का शीर्षक सम्मानित रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 4
    4
    शुभ रात्रि कहो या आगे बढ़ें कहो "एक अच्छी रात है" और फिर पीछे हटना अगर यह कोई है जिसे आप नहीं जानते हैं दयालु और सच्चे रहें जब आप कहें कि वह व्यक्ति आपके लिए सम्मानजनक रहा है। कुछ और करने के लिए जाओ अगर यह कोई है जिसे आप जानते हैं उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "चलो अपने दोस्तों को ढूँढ़ें"
  • अपने दोस्तों को ढूंढें या अपने सेल फोन को उस व्यक्ति को दिखाने के लिए ले जाएं जो आप व्यस्त हैं अगर आप उसे नहीं जानते और आप असहज महसूस करते हैं।
  • छवि शीर्षक से सम्मानित रूप से अस्वीकृति लिंग चरण 5
    5
    नहीं कहने के लिए वापस जाओ यदि आप एक ही सवाल फिर से पूछते हैं तो अपनी स्थिति बनाए रखने के लिए जारी रखें उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैंने कहा नहीं, मैं सेक्स नहीं करना चाहता हूं" यदि आपका मित्र आपको सुझाव दिलाता है कि आप फिर से सेक्स करते हैं आपको बोल्ड होना चाहिए और फिर से कहें कि आप सेक्स नहीं करना चाहते हैं ताकि व्यक्ति आपको फिर से नहीं पूछे। आपको खुद को फिर से बताने की ज़रूरत नहीं है हालांकि, आत्मविश्वास और स्पष्टता के साथ कहो।
  • यदि उस व्यक्ति का कहना है कि वे यौन संबंध रखते हैं, तो आपको वापस लेना चाहिए। आप उस व्यक्ति के साथ मज़ेदार नहीं हो पाएंगे यदि आपकी रुचि मुख्य रूप से सेक्स करने पर होती है, जब आप इसे नहीं करना चाहते हैं।
  • Video: Sahi sex karne ke tarike

    छवि का शीर्षक आदरणीय रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 6
    6
    यौन क्रियाओं को रोकना यदि चीजें तेजी से या शारीरिक रूप से सेक्स करने के लिए पहुंचती हैं, तो इससे पहले कि वे ज्यादा हो जाएं। व्यक्ति से दूर हो जाओ अगर वह आपके पास पहुंचे हाथ, हाथ या शरीर के अंग को निकालें जो आपके निकट है अगर उस व्यक्ति ने आपको बहुत कुछ किया है कहें "बंद करो" मजबूती से और जोर से अगर वह व्यक्ति आपको अधिक ऊर्जावान रूप से छू लेता है इसे अपने हाथों से धक्का करें और उस व्यक्ति से दूर रहें, अगर यह जारी रहेगा।
  • कार्रवाई को रोकने के बारे में बुरा मत मानना अगर आपको किसी सेक्स के लिए मजबूर करने की कोशिश करता है तो आपको अपने और अपने शरीर का सम्मान करना होगा। यह आपके शरीर के बारे में है - आपको खुद का बचाव करने का अधिकार है और आप किसी भी प्रकार के भौतिक प्रस्ताव नहीं चाहते जो आपको नहीं चाहिए।
  • विधि 2

    बातचीत करें
    छवि शीर्षक से सम्मानजनक रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 7
    1
    उस व्यक्ति को बताएं जो आप सेक्स के बारे में बात करना चाहते हैं। यह व्यक्ति आपका साथी हो सकता है, जिसे आप से बाहर जाना है या उसके साथ यौन संबंध है। उससे पूछें कि क्या उनके पास बातचीत के लिए समय है और एक क्षण ढूंढिए जो दोनों के लिए अनुकूल है।
    • जब पर्यावरण शांत हो जाए तो इससे पहले बोलें - जब आप शांत हो जाते हैं तो अपने आप को स्पष्ट रूप से व्यक्त करना आसान होगा।
    • यह वार्तालाप उन दोनों के बीच तनाव को स्पष्ट करने के लिए कारण हो सकता है। यह संभव है कि आपका साथी भी इस विषय के बारे में आपके साथ बात करना चाहता है।
  • छवि शीर्षक से सम्मानजनक रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 8
    2
    एक स्थान या चुप्पी के स्थान पर जाएं, जिसमें कोई भी आपको बीच में नहीं आता। यह जगह आरामदायक और व्यत्यय के बिना होनी चाहिए। टीवी या कंप्यूटर को बंद करें जो आप देखते हैं। अपने सेल फोन को बचाने और बातचीत में अपना पूरा ध्यान रखें।



  • इमेज शीर्षक से सम्मानित रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 9
    3
    समझाएं कि आप अपने यौन जीवन के बारे में बात करना शुरू करना चाहते हैं। आपके साथी को इस तथ्य का सम्मान करना चाहिए कि आप जिम्मेदार होना चाहते हैं और सेक्स के बारे में बात करते हैं। आखिरकार, उनके संबंध में सुधार होगा यदि वे इस विषय के बारे में अच्छी तरह से संवाद करते हैं।
  • आप उससे पूछ सकते हैं कि वह अपने यौन जीवन के बारे में क्या सोचता है। आप उसे यह जानना चाहेंगे कि उनकी भावनाओं की बात है और आप उन्हें सुनने में रुचि रखते हैं।
  • समझाओ कि यह बातचीत अस्वीकृति नहीं है
  • उसी तरह, आपको यह समझा जाना चाहिए कि यह बातचीत आपसे लैंगिक रूप से क्या करेंगे, यह बातचीत नहीं है।
  • समझाएं कि यह वार्तालाप सीमा, समाधान और संचार की जरूरतों के आपसी आदान-प्रदान होना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से सम्मानजनक रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 10
    4
    अपनी बातचीत में संबंधित शब्दावली का उपयोग करें इस विषय के बारे में बात करने के लिए अपने साथी के साथ यौन संबंध के लिए एक शब्दावली का उपयोग करने के लिए शर्म न हो। आप इसके बारे में हंसी कर सकते हैं, लेकिन संचार एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसलिए, असुविधा को दूर करें और कहें कि आपकी सीमाओं के बारे में आपको क्या कहना है।
  • छवि का शीर्षक आदरणीय अस्वीकृत लिंग चरण 11
    5
    उन समाधानों के बारे में बात करें जो आपको दोनों के बीच सेक्स के बारे में अच्छा महसूस कर रहे हैं। आप उन्हें शारीरिक संपर्क के साथ जारी रखने से पहले एक प्रतिज्ञान की प्रतीक्षा करने के लिए कह सकते हैं इसके अलावा, उसे सेक्स करने के लिए कहने के बाद अभिनय से पहले इंतजार करने के लिए कहें। अपने शारीरिक संबंध में संचार के तत्व को जोड़ना भी अंतरंगता को अधिक रोमांचक और सुरक्षित बना सकता है
  • उससे पूछें कि क्या उनके पास कुछ तरीकों के लिए कोई सुझाव है जिसमें वे एक दूसरे की सीमाओं का सम्मान कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक आदरणीय अस्वीकृत लिंग चरण 12
    6
    उसे बताओ कि उसके बारे में आप क्या पसंद करते हैं आप उसे बता सकते हैं कि आप उस व्यक्ति के बारे में उसके शरीर की दृष्टि से क्या सराहना करते हैं या आप अपने शारीरिक संबंधों के बारे में क्या पसंद करते हैं यदि यह आपका साथी है यह आपके द्वारा बनाए गए सीमाओं के बारे में बेहतर महसूस करने में आपकी सहायता करेगा। यह अस्वीकृति के बारे में होने वाले वार्तालाप के बारे में आपके पास किसी भी भ्रम को भी साफ़ कर देगा।
  • छवि का शीर्षक आदरणीय रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 13
    7
    जब कोई व्यक्ति मूड में नहीं है, तब संवाद कैसे करें उन्हें संवाद करना चाहिए कि वे यौन संबंध रखने के मूड में नहीं हैं और किसी कारण के मूड में नहीं हैं, इसके कारण बताएं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं आज या आज रात में सेक्स करना नहीं चाहता" या "मैं यहाँ या अब सेक्स करना नहीं चाहता।" आप रात में या अन्य परिस्थितियों में बाद में यौन संबंध रखना चाहते हैं, लेकिन आप उस समय यौन संबंध रखने में सहज महसूस नहीं करते हैं। आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं, इस बारे में बात करते हुए हवा को साफ करने में मदद मिलेगी।
  • जब आप सेक्स करना चाहते हैं तो आप बेहतर समय निर्धारित कर सकते हैं। यह जानने के लिए रोमांचक हो सकता है कि वे बाद में कैसा सेक्स करेंगे।
  • विधि 3

    समझाएं कि आपको क्या चाहिए
    छवि शीर्षक से सम्मानजनक रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 14
    1
    अपनी सीमाएं जानें किसी स्थिति के दबाव को महसूस करने या कुछ पेय के प्रभाव में होने से पहले अपनी सीमाएं जानना अच्छा है। आप आश्वस्त महसूस कर सकते हैं और जब आप कोई निर्णय लेते हैं तो लोगों को जारी रखने के लिए तैयार रह सकते हैं।
    • उदाहरण के लिए, आप तय कर सकते हैं कि आप कपड़ों के नीचे किसी भी स्पर्श को नहीं प्राप्त करना चाहते हैं।
    • शायद आपकी सीमाएं उस समय प्रस्तुत की जाती हैं कि इस समय क्या होता है। शायद आप जानते हैं कि जब आप बच्चे हैं तो आप सेक्स करना नहीं चाहते हैं
  • छवि का शीर्षक आदरणीय अस्वीकृत लिंग चरण 15
    2
    बातचीत के दौरान सीमाओं के बारे में बात करें व्यक्ति को निश्चित और स्पष्ट भाषा के साथ बताएं कि आप जिन चीजों के साथ सहज नहीं हैं क्या बहुत यौन है के बारे में बहुत स्पष्ट हो। उदाहरण के लिए, "मुझे मौखिक सेक्स नहीं करना है" कहें।
  • सोनार्ड अस्पष्ट आप संवाद करने में मदद नहीं करेगा, इसलिए स्पष्ट हो।
  • इसके अलावा, आप बेहतर महसूस कर सकते हैं और अपनी सीमा निर्धारित करने के बाद अधिक आत्मविश्वास प्राप्त कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से सम्मानजनक रूप से अस्वीकृत लिंग चरण 16
    3
    अपने कारणों और अपनी भावनाओं को समझाओ कारणों के बारे में बात करने के लिए कुछ वक्त लें, क्यों आपको एक निश्चित तरीके से महसूस होता है। उस व्यक्ति को उन सीमाओं को निर्धारित करने के कारण बताएं कहो "मैं इसे इस कारण, अनुभव या भावना के लिए नहीं करना चाहता, आप इसके बारे में क्या सोचते हैं?" आप चाहते हैं कि व्यक्ति वार्तालाप का सक्रिय भाग बनें।
  • यह बातचीत उस व्यक्ति के साथ भावनात्मक रूप से जुड़ने में आपकी सहायता कर सकती है
  • हो सकता है कि आप यह बातचीत करें क्योंकि व्यक्ति एक निश्चित यौन सीमा जारी रखता है। आपको इस तथ्य को इस वार्तालाप के कारण के रूप में पहचानना होगा। आपको व्यक्ति की निंदा करने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने कार्यों का कारण बनना चाहिए। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "मुझे तुम्हारी ज़रूरत है _______ को रोकने के लिए, यह मुझे निश्चित तरीके से महसूस करता है, यह मुझे कुछ अनुभव करता है या इससे मुझे कुछ के माध्यम से जाना जाता है"
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com