ekterya.com

कैसे पहचानने के लिए जब कोई लड़का आपको पसंद करता है

ओह, लड़कों वे निश्चित रूप से बहुत भ्रमित हो सकते हैं। अगर कोई बच्चा आपको सिग्नल का मिश्रण भेजता है, तो आप उन लोगों को पहचानना सीख सकते हैं, जो संकेत करते हैं कि आपको पसंद है और पता है कि क्या करना है, चाहे सकारात्मक या नकारात्मक। लड़कों के संकेतों पर संदेह करना और डिकोड करना बंद करें।

चरणों

भाग 1

संकेतों को पहचानें
एक लड़के के चिन्हों को पढ़ना छवि आपको 1 चरण पसंद है I
1
यह आपको और अधिक परेशान करना चाहता है। बच्चों को कभी-कभी पढ़ना अजीब और कठिन हो सकता है वास्तव में, यदि आपको लगता है कि एक लड़का आपको परेशान करता है या आपके साथ बुरा है, तो कभी-कभी ऐसा संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है। युवा लड़के, सामान्य तौर पर नहीं जानते कि उन्हें कैसे व्यक्त करना है कि वे किसी को पसंद करते हैं और, इसके बजाय, वे कार्य करते हैं यदि आपकी कक्षा में एक लड़का है जो आपको दूसरों से अधिक परेशान करता है और आपको नियमित रूप से छान लेता है, तो शायद यह वह संकेत है जो आपको पसंद करता है।
  • अगर वह आपको हल्का झटके या नल देता है, तो आपकी आवाज़ या आसन की नकल करता है या आपको किसी तरह परेशान करने की कोशिश करता है, यह लगभग हमेशा एक संकेत होता है कि वह आपको पसंद करता है और चाहता है कि आप ध्यान दें।
  • सामान्य तौर पर, यह बड़े लड़कों की तुलना में युवा लड़कों के लिए अधिक लागू होता है, लेकिन ऐसे कुछ भी हैं जो इस तरह कार्य करते हैं जैसे कि वे सदा के लिए 13 वर्ष का हो, ताकि आप किसी भी उम्र के लिए आवेदन कर सकें।
  • यदि यह आपको परेशान करता है, तो कभी-कभी इसका मतलब यह है कि वह व्यक्ति आपको परेशान करना चाहता है यह हमेशा एक गारंटी नहीं है दयालुता के साथ जवाब देने की कोशिश करें और देखें कि आपकी आवाज़ में बदलाव किस प्रकार बदलता है। यदि आप हमेशा नाराज होते हैं और आप कहते हैं कि यह घृणित है, तो आप संभवतः उसी रवैया के साथ जारी रहेंगे।
  • छवि का शीर्षक, एक लड़के के लक्षण पढ़ना, जिसे आपने चरण 2 में पढ़ा है
    2
    वह आपको बहुत कुछ देखता है यदि कोई व्यक्ति आपको नियमित रूप से देखता है और आंख से संपर्क करता है, तो यह अक्सर एक संकेत होता है कि वह आपको देखना पसंद करता है इसका मतलब यह है कि वह आपको पसंद करता है यदि आप कक्षा में बैठे हैं और आप देखते हैं कि एक लड़का आपको देख रहा है, तो निश्चित रूप से यह संकेत हो सकता है कि आप "वास्तव में उसे पसंद करें"
  • जब आप आँख से संपर्क करते हैं तो क्या आप शर्मिंदा हैं? जैसा कि आपने "खोज" किया था? यदि हां, तो यह एक निश्चित संकेत है कि वह आपको पसंद करता है यह एक संकेत भी हो सकता है कि आपके चेहरे पर कुछ खाना है।
  • छवि शीर्षक वाले एक लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 3
    3
    नियमित रूप से आपसे बात करना शुरू करें यदि एक बच्चा को आपके साथ नियमित रूप से बात करने की अचानक आवश्यकता है, तो जाहिर है यह एक संकेत है कि वह यह सुनना चाहता है कि आपको क्या कहना है। इसका मतलब है कि वह आपको पसंद करता है यदि एक लड़का आपको एक से अधिक बार बात करने का प्रयास करता है, तो ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वह उसमें कुछ देखता है जो उसे पसंद करता है उसे उत्तर दें और पता करें कि क्या आपको ऐसा ही लगता है।
  • अगर किसी व्यक्ति ने आप से सोशल मीडिया पर बात करने की बात नहीं की है, तो यह संकेत दे सकता है कि वह आपको पसंद करते हैं और शर्मीली हैं। सोशल मीडिया के माध्यम से बात करना किसी से संपर्क करने का सबसे आसान तरीका है और आपको व्यक्तिगत रूप से जाने से कम डरा देता होगा।
  • यदि कोई बच्चा आपको बहुत सारे सवाल पूछने शुरू करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि आपने लड़कियों से बात करने के बारे में बहुत सारे ऑनलाइन लेख पढ़े हैं और आपको सहज महसूस करना है। यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपको पसंद करता है
  • एक लड़के के लक्षण पढ़ने के लिए शीर्षक वाला छवि जिसे आपने चरण 4 में देखा है
    4
    जब वह तुम्हारे पास है तो वह घबराता दिखता है अगर यह आदमी अन्य लोगों के साथ सामान्य काम करता है, लेकिन फिर आप के साथ चुप या शर्मीली लगता है, यह एक संकेत है जिसे वह आपको पसंद करते हैं अगर कोई लड़का चिंतित हो जाता है जब आप पास होते हैं और बात करना बंद कर देते हैं, तो इसका मतलब है कि वह घबरा गया है और एक अच्छा प्रभाव बनाना चाहता है, लेकिन उसे नहीं पता कि यह कैसे करना है
  • अकेले उससे बात करने की कोशिश करें और उनसे सवाल पूछिए ताकि वह परेशान न हों और आपसे आसानी से बात कर सकें। आप सोशल नेटवर्क पर या टेक्स्ट मैसेजेस पर उससे बात करने की भी कोशिश कर सकते हैं। शर्मीली प्रकार के लिए इन विधियों को संभालना आसान हो सकता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 5
    5
    आप के पास अजीब अधिनियम कभी-कभी, बच्चे सिर्फ आपको हंसी करना चाहते हैं। हालांकि, यदि आपके पास हास्य का अलग अर्थ है, तो आपके चुटकुले आपके लिए अजीब लग सकते हैं, जो आपको और भी अधिक भ्रमित कर सकता है। अगर कोई बच्चा अजीब काम करता है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपका ध्यान लेना चाहता है और आपको हँसते हैं क्योंकि वह आपको पसंद करते हैं
  • यह ध्यान दीजिए कि क्या यह लड़का अलग तरीके से काम करता है जब वह तुम्हारे साथ है या यदि वह अन्य लोगों के साथ काम करता है अगर वह अजीब बातें कर लेता है, जब वह आपके साथ होता है, यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 6
    6
    यह आपकी उपस्थिति में अधिक प्रयास करता है जब यह आपके साथ होता है क्या आपने देखा है कि जब आप आस-पास हों तो एक लड़का बेहतर दिखता है? यदि आप अपनी उपस्थिति में अतिरिक्त प्रयास करते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप किसी को प्रभावित करने की कोशिश कर रहे हैं वह व्यक्ति आप निश्चित रूप से हो सकता है, अगर ऐसा तब होता है जब वे एक साथ होते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 7
    7
    वह अकेले तुम्हारे साथ बाहर जाना चाहता है यदि आप एक लड़के के साथ दोस्त हैं और आपने अकेले समय के साथ उसके साथ समय व्यतीत करना शुरु किया है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है। क्या आप हाल ही में काफी अकेले थे? क्या आप डगमगते लगते हैं जब आप समूह में बाहर जाने का सुझाव देते हैं? क्या आपकी कुछ निकास को नियुक्तियों कहा जा सकता है? अगर यह मामला है, तो यह एक संकेत हो सकता है कि वह चाहता है कि आप एक मित्र से अधिक हो।
  • दूसरी तरफ, यदि आप अपने आप से दूरी बिताते हैं और अपने साथ कम समय बिताते हैं, तो यह एक संकेत भी हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करते हैं। लड़कों के लिए यह मुश्किल और भ्रामक हो सकता है जब वे महसूस करते हैं कि उन्हें किसी की तरह पसंद है
  • चित्र शीर्षक वाला लड़का के लक्षण पढ़ना चरण 8
    8
    यह आपको धीरे से छूता है अगर एक लड़का आपको कंधे पर हल्के ढंग से छूता है, कभी-कभी पैर या गले लगाते हैं, यह संभवतः एक संकेत है कि वह आपके करीबी होना पसंद करता है और अगर वह करीब हो यदि कोई लड़का शारीरिक संपर्क के साथ सहज है, तो यह निश्चित रूप से एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद करता है
  • यदि किसी व्यक्ति को संपर्क के साथ असहज महसूस होता है, तो इसका यह मतलब नहीं है कि वह आपको पसंद नहीं करता। यह सिर्फ एक संकेत हो सकता है कि वह आपके पास बहुत परेशान है और पता नहीं है कि क्या करना है।
  • यदि कोई बच्चा आपको अनुपयुक्त या किसी तरह से छूता है जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो यह एक समस्या है। उसे रोकने और एक शिक्षक, माता-पिता या कुछ अन्य सत्तावादी आकृति को बताएं।



  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का के लक्षण पढ़ना आपको पसंद है 9
    9

    Video: कैसे पता करें कि वह आपसे सच्चा प्यार करता या करती है

    वह आपको उपहार देता है अगर कोई व्यक्ति आपको कुछ देता है, तो आमतौर पर यह एक ऐसा संकेत होता है जिसे वह आपको पसंद करते हैं यहां तक ​​कि अगर यह एक अजीब उपहार है, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत नहीं है कि कैसे प्राप्त करें, यह एक संकेत है कि वह आपके बारे में सोचता है और आपको किसी प्रकार की छाप का कारण बनना चाहता है।
  • अगर कोई व्यक्ति आपको कुछ नहीं देता जिसे आप पसंद नहीं करते हैं, तो वैसे भी अच्छा होने की कोशिश करें। वह शायद अनुमान लगाने की कोशिश करता था या आपको कुछ दे सकता है जो वह पसंद करता है। प्ले-डू नाव की तरह अजीब कुछ भी एक संकेत हो सकता है जिसे आप इसे पसंद करना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का की चिंताओं को पढ़ना चरण 10
    10
    वह आपको अन्य लोगों की तुलना में अलग व्यवहार करता है कभी-कभी एक विशेष बात को अलग करना मुश्किल होता है जो एक लड़का अलग तरीके से अलग करता है, लेकिन आपको अभी भी यह महसूस होता है कि जब वह आपके साथ है तो वह अलग तरह से कार्य करता है। अगर ऐसा मामला है, तो यह सच हो सकता है। आप महसूस कर सकते हैं कि आप अपने आप से आकर्षित हैं और आप परिणामस्वरूप बदलना शुरू कर चुके हैं। आप इसे पसंद कर सकते हैं
  • भाग 2

    जानते हुए कि क्या करना है
    एक लड़के के चिन्हों का पाठ शीर्षक वाला छवि जिसे आप चरण 11 में पढ़ते हैं
    1
    तय करें कि आप इसके बारे में कैसा महसूस करते हैं तो आपको लगता है कि यह संभव है कि यह आदमी आपको पसंद करता है आप इसके बारे में क्या करने जा रहे हैं? यह जानना महत्वपूर्ण है कि आपको उसके बारे में क्या पता है कि उसे कैसे संभालना है।
    • अगर तुम लड़के को पसंद करते हो, अच्छा! इसे बेहतर ढंग से जानने के लिए और आगे बढ़ने के तरीके के बारे में अधिक सुझावों के लिए इस अनुभाग को पढ़ें
    • अगर लड़का आपको पसंद नहीं करता है, तो आप उसे पूरी तरह से या विनम्रता से अनदेखा कर सकते हैं कि वह क्या करता है उसे रोकने के लिए और उससे कहें कि आप उसी तरह महसूस नहीं करते हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि निजी में ऐसा करना ताकि आपकी भावनाओं को शर्मिंदा न करें या दुख न करें।
  • एक लड़के के चिन्हों को पढ़ना छवि आपको पसंद है I
    2
    अपने दोस्तों के साथ बात करें यदि आप इस बारे में सुनिश्चित नहीं हैं कि लड़का आपको पसंद करता है या नहीं, तो अपने दोस्तों से बात करने की कोशिश करें शायद किसी को पता होना चाहिए कि वह वास्तव में पसंद करता है या किसी और के साथ बाहर चला जाता है शायद उनमें से एक ने विशेष रूप से सुना है कि वह आपको पसंद करता है सबसे अच्छी बात हमेशा जांचना और देखना है कि क्या किसी ने कोई उपयोगी गपशप सुना है।
  • यदि आप कर सकते हैं, तो पता लगाने के लिए अपने कुछ दोस्तों से बात करने की कोशिश करें वे सच्चाई जान सकते हैं आप उन्हें आसानी से देखने के लिए देख सकते हैं कि जब आप करीबी हैं, तो वे कैसे काम करते हैं। आप बैठक में कई चीजें पा सकते हैं।
  • लड़के के किसी मित्र से बात करने के लिए अपने किसी भी दोस्त को मत भेजो। संदेश को अनुवाद में आसानी से खोया जा सकता है। फिर, संभव है कि उसे पता चल जाए कि आप उसे पसंद करते हैं, जिससे स्थिति असहज हो जाएगी।
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का के लक्षण पढ़ना चरण 13
    3
    उसके बारे में अधिक जानने की कोशिश करें यदि आप लड़के को मुश्किल से जानते हैं, तो फेसबुक या किसी अन्य सोशल नेटवर्क पर उसके साथ दोस्त बनाएं और अपने बारे में और उसके हितों के बारे में जानने का प्रयास करें यह जानने का सबसे अच्छा तरीका है कि उनके पास क्या समान है और आप कुछ सुराग दे सकते हैं कि आप इसे पसंद करते हैं या नहीं।
  • यदि आप अपनी कई तस्वीरें पसंद करना चाहते हैं या फेसबुक पर उनके साथ बातचीत कर रहे हैं, तो यह निश्चित रूप से एक संकेत है कि आप उन्हें पसंद करते हैं।
  • हालांकि, फेसबुक पर पता लगाना मुश्किल है कुछ लोग बस "जैसी" बहुत सी बातें करते हैं यह एक संकेत हो सकता है कि आप बस अपने कुत्ते की तरह दिखते हैं।
  • एक शीर्षक के चित्र जिसे आपने लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 14
    4
    सबूत के रूप में उसके साथ समय बिताने की कोशिश करो बेशक, यह हमेशा बातचीत करने के लिए थोड़ा असहज होता है यदि वह आपको संकेत भेजता है, तो समय-समय पर अकेले ही उसे देखने के लिए समय बिताने की कोशिश करें कि क्या वे साथ मिलें। किसी तरह से सोचें कि आप एक साथ समय व्यतीत कर सकते हैं और पूछ सकते हैं।
  • पता लगाएँ कि क्या आप अगले स्कूल के खेल में जाना चाहते हैं, तो आपके पास दोपहर के भोजन पर, बस या स्कूल की घटना में बैठें। यदि आप उसके साथ थोड़े समय बिताना चाहते हैं तो यह "तिथि" जैसा नहीं होना चाहिए।
  • अगर वह आपको अस्वीकार करता है, यह एक संकेत हो सकता है कि वह आपको पसंद नहीं करता है, लेकिन यह भी संकेत दे सकता है कि वह परेशान है और पता नहीं कैसे प्रतिक्रिया करता है यह एक संकेत भी हो सकता है कि आपको अपनी प्रेमिका की अनुमति नहीं है और आपको अपने माता-पिता को बताने के लिए शर्म आनी चाहिए।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक के एक लड़के के लक्षण पढ़ना चरण 15
    5
    Coquetéale, यदि आप चाहते हैं. यदि आपने कई अलग-अलग लक्षण देखे हैं, तो लड़के के जवाब में इश्कबाज करने का प्रयास करें ताकि वह कैसे प्रतिक्रिया दें। यह जानने का एकमात्र और सबसे अच्छा तरीका है कि लड़का आपको पसंद करता है या नहीं, आपसे बात करना है यह आपके फेसबुक फोटो रिकॉर्ड पर जासूसी और सबूतों के साथ बातें करने की कोशिश करने से बहुत आसान है बात करना और इस आदमी से बात करना बंद करो यदि आप उन चीज़ों के बारे में अधिक जानना चाहते हैं जिन्हें वह पसंद हैं और पसंद नहीं करते हैं
  • अकेले उससे बात करने की कोशिश करो, समूह में नहीं। कुछ भी विशेष करने की कोई ज़रूरत नहीं है, जैसे "मैंने देखा है कि आप थोड़ा अलग कार्य जब मैं चारों ओर कर रहा हूँ, आप चाहते हैं?" कुछ कहना।
  • अगर आप लड़के को पसंद करते हैं, तो आप भी जाकर उसे सीधे बता सकते हैं कि आप क्या कह रहे हैं यह देखने के लिए आपको क्या लगता है। बस कुछ कहें, "आपने हाल ही में मेरा ध्यान आकर्षित किया है, आप एक मजेदार और प्यारा आदमी की तरह लग रहे हैं मैं वास्तव में आप की तरह। "
  • युक्तियाँ

    • अगर लड़का आपके पक्ष में है, तो डरो मत, क्योंकि यह संभव है कि वह उसी तरह महसूस करता है जब वह तुम्हारे करीब है।
    • हर जगह उसका पालन न करें, हकीकत में लड़कों को एक लड़की (कभी कभी) प्राप्त करने में सक्षम होना पसंद है। यदि यह स्पष्ट है कि आप वास्तव में उसे पसंद करते हैं और उनके लिए इसी तरह की भावनाएं हैं, तो उसके लिए आसान बनाओ
    • सुनिश्चित करें कि आप अपनी प्रेमिका को छेड़छाड़ के साथ भ्रमित नहीं करते हैं।
    • उसे पूछने से डरो मत, अक्सर लड़के शर्मीले होते हैं और सराहना करते हैं कि बहुत कुछ नहीं चलना चाहिए।
    • अपने साथ रहें और जब आप उसके साथ हों तो पारदर्शी रहें। यह लड़का आपके साथ अधिक सहज महसूस करेगा और उसे पता चलेगा कि वह आपके लिए भावनाओं को महसूस कर सकता है और सिर्फ इश्कबाज नहीं कर सकता है।

    Video: लड़का देता है ये 3 गुप्त इशारे अगर वो सच्चा प्यार करता है किसी लड़की को Ladkiya jarur dekhe ye video

    चेतावनी

    • यह आपके तारीख से पहले थोड़ी देर के लिए फोन पर रहने के बाद उम्मीद प्रतीत हो रहा है, तो वहाँ एक छोटा सा मौका आप मूर्ख है कि हो सकता है। हालांकि, आपको चिंता नहीं करनी चाहिए, यह भी संभव है कि आपके माता-पिता ने कुछ के लिए मदद मांगी है और जल्दी से बाहर जाना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com