ekterya.com

कैसे अपने पूर्व प्रेमी को पुनर्प्राप्त करने के लिए

यह संभव है कि एक विशेष लड़के के साथ आपका रिश्ता आ जाएगा, लेकिन निश्चित है कि अब आप इसे वापस चाहते हैं। एक-दूसरे से समय निकालने के बाद एक साथ दोस्ती करने के लिए यह असामान्य नहीं है, इसलिए आशा मत खोना नहीं है। बस एक साथ वापस लेने की कोशिश करने से पहले समाप्त हो रहे कारणों का विश्लेषण करने के लिए सुनिश्चित करें, क्योंकि इससे आप रिश्ते को दूसरी बार काम करने में सहायता कर सकते हैं।

इस लेख के चौथे भाग को पढ़ें, "आपको कब प्रयास करना चाहिए?" इस बारे में अधिक जानने के लिए कि क्या आपके पूर्व वापस पाने के लिए एक अच्छा विचार है।

चरणों

भाग 1

सुनिश्चित करें कि आपका मन सही जगह पर है
छवि शीर्षक ब्रेक अप चरण 1
1

Video: Pablo Escobar el terror,DOCUMENTALES,NARCOS,CHAPO GUZMAN

ब्रेक के कारण पर प्रतिबिंबित करें पहली चीज जो आपको करने की ज़रूरत है, उस कारक पर एक विस्तृत नज़र डालती है जिससे गोलमाल हो गया। विचार करें कि क्या ये एक ही समस्याएं एक साथ वापस आने का प्रयास करते समय संबंधों में अधिक समस्याएं पैदा कर सकती हैं, या यदि वे उन पर काबू पा सकते हैं
  • यह सोचना महत्वपूर्ण है कि आप ब्रेक का कारण बनने के लिए क्या कर सकते थे। हर किसी के लिए अपने पूर्व को दोष देना इसे वापस लाने का एक अच्छा तरीका नहीं है!
  • छवि शीर्षक वाला एक लड़का है जिसे वह आपको पसंद करता है 7 कदम
    2
    इस बारे में सोचें कि आप इसे वापस क्यों चाहते हैं टूटना कभी आसान नहीं होता, तब भी जब रिश्ते अच्छा संयोजन नहीं था। इस कारण से, आपको अपने प्रेमी को वापस प्यार करने के कारणों के बारे में सोचना महत्वपूर्ण है। यदि आप एक साथ फिर से रहना चाहते हैं, क्योंकि आपको अकेला महसूस होता है या अकेले नहीं होने के कारण आपको शायद पुनर्विचार करना चाहिए। तथ्य यह है कि आप अपने पूर्व को याद नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि आप उसके साथ रहना चाहिए। उन भावनाओं को जल्द या बाद में गायब हो जाएंगे, भले ही कुछ समय लग जाए। यदि आप एक साथ फिर से रहना चाहते हैं क्योंकि आप वास्तव में अपने पूर्व के बारे में परवाह करते हैं और आप अपने साथ भविष्य देख सकते हैं, तो आगे बढ़ो और इसे वापस लेने का प्रयास करें!
  • यदि आपका प्रेमी शारीरिक रूप से, भावनात्मक रूप से या मौखिक रूप से किसी भी तरह अपमानजनक है, तो आपको उसके साथ वापस जाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए। यह एक अस्वास्थ्यकर रिश्ता था, भले ही उसे याद करने के लिए पूरी तरह से सामान्य है, लेकिन यह याद रखना महत्वपूर्ण है कि आप बेहतर कर सकते हैं।
  • गेट ए लड़की फॉर फेल टू फॉल टू यू फॉर स्टेप 5
    3
    कुछ समय ले लो चूंकि रिश्ते का अंत आमतौर पर अचरज होता है, इसलिए चीजों को ठीक करने की कोशिश करने से पहले दोनों के लिए एक-दूसरे से समय निकालना सबसे अच्छी बात है। दोनों को गोलमाल के प्रारंभिक दर्द से उबरने में सक्षम होना चाहिए और वे वास्तव में क्या चाहते हैं, इसके बारे में सोचें।
  • इसका अर्थ यह नहीं कि आप इसे पूरी तरह से बचना चाहिए अगर वे एक साथ स्कूल जाने या आम में दोस्त हैं, लेकिन कॉल करने या कुछ समय के लिए उसके साथ बाहर फांसी से बचने, इसलिए दोनों को चंगा करने का अवसर और अपने विचारों को होगा।
  • अगर आपके पूर्व संपर्कों में आप अक्सर, उसे पता चले कि आप उसे थोड़े समय देने जा रहे हैं, इसलिए वह नहीं सोचता कि आप उसके साथ कुछ नहीं चाहते हैं यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है यदि आपका लड़का आपको प्यार करता है तो वह थोड़ा शर्मीली या असुरक्षित होता है।
  • आपको शायद यह याद करने के लिए कुछ समय चाहिए कि आपको कितना याद आता है!
  • चित्र शीर्षक ब्रेक अप चरण 2
    4
    स्वीकार करें कि यह काम नहीं करेगा जब आप एक पूर्व-प्रेमी को पुनर्प्राप्त करने का प्रयास करते हैं, तो आपको अवश्य पता होना चाहिए कि वह काम कर सकता है, या नहीं कर सकता है। यहां तक ​​कि अगर आप सफलतापूर्वक अपने पूर्व को पुनर्प्राप्त करते हैं, तो यह ज्ञात नहीं है कि क्या रिश्ते का अंत होगा प्यार की कमी के कारण दूसरी बार आश्चर्यचकित होने से बचने के लिए पहले से तैयार रहें।
  • एक शीर्षक प्रकार का शीर्षक पृष्ठ पर एक पार्टनर प्रकार चरण 1
    5
    अपने आत्मसम्मान का विकास करें इस अवसर पर अपने आप में निवेश करें और अपने खुद के प्यार पर काम करें। आपके आत्मसम्मान को बेहतर बनाना, बेहतर होगा कि आप स्वस्थ और स्थायी संबंधों के लिए तैयार होंगे।
  • यदि आप अवसाद या चिंता से पीड़ित हैं, आपकी सहायता करने के लिए एक मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर से परामर्श करें आपको अपने आत्मसम्मान पर होने वाले प्रभाव से आश्चर्य हो सकता है।
  • अपनी ताकत और प्रतिभा हर दिन याद रखें आपके पास हर उपलब्धि का जश्न मनाने, चाहे कितना छोटा हो।
  • अगर आपको अपनी शक्तियों को पहचानने में कठिनाइयां आ रही हैं, तो अपने दोस्तों और प्रियजनों से बात करें। उनसे पूछें कि वे आपके पास सबसे अधिक सकारात्मक गुणों को साझा करने के लिए सोचते हैं।
  • आपके पास जो कुछ भी है उसके लिए आभारी रहें।
  • ध्यान तनाव को कम करने और अधिक समझदार रूप से इस क्षण में रहने में आपकी सहायता कर सकता है।
  • भाग 2

    दूसरा मौका प्राप्त करें
    मिडल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाली छवि, जैसा कि आप चरण 6
    1
    अपने दोस्तों के साथ बात करें यदि उनके दोस्तों में आम है या यदि आपके मित्र आपके पूर्व ज्ञान के बिना आपसे बात करने को तैयार हैं, तो उनसे पूछें कि क्या संभावना है, कि उनके अनुसार, मौजूद है, कि आपका पूर्व आपके साथ वापस जाना चाहता है उन्हें पता चलने की अधिक संभावना है कि उनकी एक नई प्रेमिका है या यदि वह आपके साथ वापस आने के लिए मर जाता है।
    • यह पूरी तरह अचूक नहीं है वह अभी भी आपके पास वापस आना चाहेगा, भले ही उसने इसे अपने दोस्तों को नहीं बताया हो।
  • मिडिल स्कूल में गेट अ ब्वॉय शीर्षक वाला इमेज चरण 15
    2
    संपर्क शुरू करें जब आप फिर से अपने पूर्व प्रेमी के साथ समय बिताने के शुरू करने के लिए तैयार हों, तो लापरवाही से पूछते हैं कि वह, दोस्तों की तरह कुछ करने के लिए कुछ पीने की तरह चाहते हैं, एक खेल के आयोजन के लिए जाना, एक खेल है कि आप दोनों की तरह, एक फिल्म देखने या टहलने खेलने शॉपिंग सेंटर एक दोस्त की तरह काम करो, प्रेमिका की तरह नहीं
  • इसे वापस आने के लिए भीख माँगने के लिए अवसर का प्रयोग न करें। इसके बजाय, उसके साथ एक अच्छा समय रखने की कोशिश करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास एक अच्छा समय है
  • अपने रिश्ते के बारे में पहली बार जब आप उन्हें देख रहे हैं, तब तक बात न करें, जब तक कि वे ऐसा न करें जो कि शुरुआत करते हैं अन्यथा, रुको जब तक कि वे कई बार एक साथ समय बिताते हैं और एक दोस्त के रूप में एक अच्छा प्रभाव बनाने का अवसर मिला है।
  • स्टेप 3 प्राप्त करने के लिए प्ले हार्ड ड्राइव का चित्र
    3
    जिस व्यक्ति के साथ आप प्यार में गिर गए हो जब आप अपने पूर्व मित्र के साथ समय बिताते हैं, तो उसे अपने बारे में सब कुछ याद रखने का कारण बताएं उन गुणों को आकर्षित करें जिन्हें आप जानते हैं, जैसे आपके हास्य की भावना या आपकी सहानुभूति।
  • हमेशा सकारात्मक और खुश रहें जब आप उसके साथ हों जिस तरह से आप कुछ सूक्ष्म संकेतों को छोड़ सकते हैं, जो यह दर्शाते हैं कि आप अभी भी उसमें रूचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "यह तुम्हारे साथ लटकने के लिए बहुत अच्छा है मैं वास्तव में यह याद किया। "
  • यहां तक ​​कि अगर आप अपने पिछले संबंधों के बारे में सीधे बात नहीं करते हैं, तो आप उन्हें सूक्ष्म तरीके से एक साथ साझा किए हुए अच्छे समय की याद दिला सकते हैं। यदि वह किसी विशेष संगठन की प्रशंसा करता है, तो इसे फिर से रखें। आप उसके साथ एक खुश स्मृति भी साझा कर सकते हैं यदि आपके पास उनसे जुड़ने का अवसर है, तो इसे एक परिचित स्थान पर रखें जहां वे एक साथ अच्छे समय का आनंद लेते थे।
  • आपकी गर्लफ्रेंड को चरण 3 के लिए गेट अ गर्ल को शीर्षक वाला इमेज

    Video: फर सेनानियों पूर्वाभ्यास गेमप्ले

    4
    उसे दिखाओ कि आपने बदल दिया है मित्रों को एक साथ दिखाने के लिए समय निकालें ताकि आप बेहतर हो सकें। उदाहरण के लिए, यदि आप पागल हो जाते हैं कि आप हमेशा देर से रहते हैं, तो कुछ मिनट पहले ही अपने प्रस्थान के लिए दिखाकर एक बिंदु कमाएं।
  • छवि एक अच्छा प्रेमी चरण 3 शीर्षक



    5
    एक खुली चर्चा करें दुर्भाग्य से, यह जानने का कोई सटीक तरीका नहीं है कि क्या आपका पूर्व-प्रेमी आपको बिना पूछे वापस आना चाहता है। जब आपको लगता है कि आपको उसे अपने नए और बेहतर संस्करण दिखाने के लिए पर्याप्त समय मिला है, तो उसके साथ एक ईमानदारी से बातचीत करें और उसे बताएं कि आपके पास अभी भी उसके लिए भावनाएं हैं
  • अपने पूर्व से पूछना सुनिश्चित करें यदि वह फिर से एक साथ होने की आपकी इच्छा के बारे में गर्मजोशी से बात करना शुरू करने से पहले भी आपके लिए भावनाओं को महसूस करता है। यदि आपके पास ये नहीं है, तो आप इसके बारे में ज्यादा कुछ नहीं कर सकते।
  • रोओ मत पूछो
  • वार्तालाप को समाप्त क्यों नहीं किया गया, इस बारे में चर्चा करें। यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे दिखाएं कि आपने पहले से ही उस पर काबू पा लिया है
  • एक शांत जगह पर बातचीत करें जहां वे बाधित नहीं हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 15 कदम
    6
    बेहतर रिश्ते के लिए खुद को प्रतिबद्ध करें यदि आपका पूर्व-प्रेमी आपके साथ वापस जाने के लिए सहमत है, तो आप दोनों को यह सुनिश्चित करने के लिए कदम उठाने होंगे कि आपके आखिरी ब्रेक के कारण होने वाली समस्याएं फिर से अपने रिश्ते में दखल नहीं डालीं। उन बातों के बारे में बात करें जिनसे वे अतीत में हुए संघर्ष और भविष्य में उनके साथ अधिक उचित तरीके से कैसे निपट सकते हैं।
  • उनके रिश्ते की गंभीरता के आधार पर, वे अपने रिश्ते कौशल को सुधारने के लिए युगल थैरेपी सत्रों में शामिल होना चाह सकते हैं।
  • भाग 3

    ब्रेक का कारण होने वाली समस्याओं को सही करें
    इमेज का शीर्षक बताओ एक गाइ आप लव लव 10
    1
    अपनी बुरी आदतों को ठीक करें अब समय है कि उन व्यवहारों की जांच करें जो उन्हें खत्म करने और सुधारने की कोशिश करें। उदाहरण के लिए, अगर आपको लगता है कि आपका पूर्व आपके साथ समाप्त हो गया है क्योंकि आप बहुत ईर्ष्यापूर्ण थे या आपने बहुत तर्क किया है, उन व्यवहारों के बारे में अधिक जानकारी रखने की कोशिश करें और उन्हें रोकें।
    • बुरी आदतों के आधार पर जो गायब होने की कोशिश कर रहे हैं, उन्हें मानसिक स्वास्थ्य पेशेवर की मदद की आवश्यकता हो सकती है।
    • ध्यान रखें कि इसका मतलब यह नहीं है कि आपको यह पता होना चाहिए कि आप कौन हैं। यदि आपके व्यक्तित्व असंगत हैं, तो संभवत: एक नए प्रेमी को ढूंढना सबसे अच्छा होगा जो आपसे प्यार करता है। हालांकि, यदि आपके पास कुछ बुरी आदतों को ठीक किया जा सकता है, तो आगे बढ़ें और उनपर काम करें।
    • आपको किसी और के लिए बदलने की ज़रूरत नहीं है! आप जो भी बदलाव करते हैं, आपको इसे करना चाहिए क्योंकि आप इसका लाभ उठा सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक है एक स्वस्थ रिश्ता 10 कदम
    2
    अगर आप उसे चोट पहुँचाए तो माफ़ करें यदि आप ऐसा कुछ करते हैं जो उसे चोट पहुँचाते हैं, चाहे वह कुछ कह रहा था जो उसे बुरा लगा या उसके लिए उसके लिए आवश्यक न हो, तो अब माफी मांगने का समय है। एक ईमानदारी से माफी मांगने में शक्ति लेता है, लेकिन यह आपके रिश्ते को सुधारने में बहुत मदद करेगा।
  • आपको माफी माँगने के कारण के बारे में विशिष्ट होना चाहिए। "आपको चोट पहुँचाने के लिए क्षमा करें" कहने के बजाय, "अपनी कॉल वापस न करने के लिए मुझे क्षमा करें" कहें। इससे आपको यह समझने में मदद मिलेगी कि आप वास्तव में उन चीजों के बारे में सोचा हैं जिनके लिए आपको माफी माँगनी चाहिए।
  • अपने पूर्व को बताएं कि आपने जो किया उसे आपने क्या किया और उसे पता है कि आपने अनुभव से क्या सीखा है
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 3 नामक छवि

    Video: "LAST HOURS' WORKERS" - WITH ENGLISH & OTHER SUBTITLES

    3
    उसे दिखाओ कि आप वफादार हैं यदि आप बेवफा हो गए हैं, तो आप को तोड़ने के लिए मुश्किल काम का सामना करना पड़ता है कि आप फिर से विश्वासघाती नहीं होंगे। इस समस्या से निपटने का सटीक तरीका इस बात पर निर्भर करता है कि आप पहली जगह में विश्वासघाती क्यों नहीं थे, लेकिन इस कारण के बावजूद, यह महत्वपूर्ण है कि आप उसके साथ खुले और ईमानदार हों।
  • यदि आप विश्वासघाती थे क्योंकि आप रिश्ते से नाखुश महसूस करते थे या क्योंकि आपको कुछ महसूस हुआ था, जो कुछ हुआ था, उसके बारे में ईमानदार होना और आप यह सुनिश्चित करने के लिए क्या करना चाहते हैं कि यह फिर से नहीं हो।
  • यदि आप विश्वासघाती थे क्योंकि आपने सोचा था कि आप दूसरे व्यक्ति के प्रति सच्ची भावनाएं हैं, लेकिन आप वास्तव में नहीं हैं, तो अपने पूर्व प्रेमी को पता चले कि आप कितने गलत थे और उन्हें बताओ कि आपने क्या सीखा है।
  • यदि आप एक बाध्यकारी नास्तिक हैं और आपको यकीन नहीं है कि आप क्या प्रेरित करते हैं, तो पेशेवर मानसिक रोग परामर्श लेने के लिए अपनी प्रतिबद्धता दिखाएं।
  • यदि आप बदला लेने के लिए या अपने पूर्व प्रेमी को एक सबक सिखाने के लिए विश्वासघाती थे, तो उसे बताएं कि आपको एहसास हुआ कि आप कितने अपरिपक्व थे और आप कैसे जानते हैं कि वयस्कों की तरह संघर्ष का सामना करना कितना महत्वपूर्ण है।
  • एक लंबी दूरी की रिश्ते कार्य करें शीर्षक से छवि चरण 13
    4
    लंबी दूरी की समस्याओं पर काम करना यदि आप टूट गए क्योंकि आप अपने लंबे-दूरी के रिश्ते को काम करने में सक्षम नहीं थे, तो आशा मत करो! लंबी दूरी के रिश्तों को मुश्किल है, लेकिन अगर वे मजबूत रहने और उन्हें अपने साथी को ध्यान देने की जरूरत है, तो उन्हें काम करना संभव है।
  • नियमित रूप से बात करने के लिए प्रतिबद्ध, और हमेशा अपने साथी के साथ खुला और ईमानदार होना सुनिश्चित करें। यदि आप शारीरिक रूप से उसके करीब नहीं जा सकते हैं, तो संचार में काम करना और भी महत्वपूर्ण है।
  • अपने दैनिक जीवन के सरलतम पहलुओं में भी अपने साथी को पूरक करें और उसे ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करें इससे उन्हें महसूस होगा कि वे दूसरे की दुनिया का हिस्सा हैं।
  • अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करें कि दूरी को अपने संबंधों के बारे में आप में असुरक्षा का कारण न दें, क्योंकि इन संदेह से रिश्ते विफल हो सकते हैं।
  • भाग 4

    कोशिश करने के लिए कब?
    पिक अप अ वूमन स्टेप 2 नामक छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आप अपने पूर्व प्रेमी को सही कारणों से वापस लेना चाहते हैं क्या आप वास्तव में उसके साथ प्यार में हैं? यदि हां, तो उसके साथ वापस आने की कोशिश करने के लायक हो सकता है, उसे दिखाते हुए कि आप अभी भी परवाह करते हैं और आप सोचते हैं कि इस समय चीजें बेहतर रहेंगी। कभी-कभी, तोड़ने से दोनों लोगों को यह महसूस करने का समय मिलता है कि कुछ भी नहीं, वे एक साथ फिर से रहना चाहते हैं। हालांकि, यदि आपके पास आपके पूर्व में वापस जाने के लिए कोई अन्य कारण है, तो फिर से जांचें कि संबंध को पुनर्जन्म करने का प्रयास करने का यह एक अच्छा विचार है।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप इसे वापस चाहते हैं क्योंकि आप बिना अकेले महसूस करते हैं, आपके लिए एक साथ फिर से होने का पर्याप्त कारण नहीं है। अकेलापन की भावना समय के साथ गायब हो जाएगी।
    • यदि आप उसे वापस करना चाहते हैं क्योंकि आपको ईर्ष्या है कि वह किसी और के साथ हो सकता है, उसके साथ मिलकर वापस लेने का प्रयास करने से पहले सोचें। ब्रेक के बाद ईर्ष्या सामान्य है, जो भी होगा।
  • बिना किसी एक प्रकार की प्रेम के साथ डील शीर्षक चित्र 6
    2
    दोबारा सोचो अगर वह पहले से दूसरे रिश्ते में है यदि आपका पूर्व-प्रेमी किसी और से डेटिंग करना शुरू कर देता है, तो उसे अपनी पहुंच से बाहर रखें वह व्यक्ति न बनें जो अपने पूर्व में अपने रास्ते पर चले जाने के बाद शांति से बाहर नहीं निकलता। यदि वह किसी और से खुश है, तो आप उसे परेशान कर सकते हैं, उसका नया साथी और खुद हस्तक्षेप करने की कोशिश कर रहे हैं।
  • देखें कि वह क्या है` class=
    3
    रिश्ते विषाक्त या अपमानजनक था, तो अपने पूर्व को ठीक करने की कोशिश करना बंद करो तूफानी रिश्ते के अंत के बाद जब आप अपने आप पर चलते हैं, तो आप अस्थायी रूप से अकेले या ऊब भी महसूस कर सकते हैं, लेकिन अपने पूर्व में वापस जाने के बजाय उस भावना को समाप्त करने की कोशिश करें। आंतरायिक संबंध अक्सर अस्वास्थ्यकर पैटर्न पर आधारित होते हैं जो कभी गायब नहीं होते हैं। प्रलोभन को उसी चीज़ पर वापस करने के लिए विरोध करें जब आप जानते हैं कि आप इसके बिना बेहतर हैं।
  • युक्तियाँ

    • अगर आप अपने दोस्तों के साथ समय बिताने पर या अपना नया शौक ढूंढने पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं, तो आपके पास अपने पूर्व प्रेमी को याद करने के लिए कम समय होगा, जो आपको एक साथ वापस आने की गलती से बचने में मदद कर सकता है क्योंकि आपको अकेला महसूस होता है
    • यदि आपके पास कुछ कहना है, तो दिल से कहें क्योंकि इसका मतलब उसके लिए और अधिक होगा। हालांकि, कभी आग्रह या मांग नहीं होनी चाहिए
    • अगर आप जानते हैं कि वह आपकी कोई दिलचस्पी नहीं है, तो कड़ी मेहनत न करें- आप अपना समय बर्बाद करेंगे और इससे भी बदतर, आप मूर्खतापूर्ण लग सकते हैं।
    • कभी उसे जलन करने की कोशिश न करें वह बुरी तरह से बाहर हो जाएगा। यह उसे दिखा रहा है कि आप पर चले गए हैं, इसलिए यदि वह आपके साथ टूट गया, तो वह आपको अच्छी तरह जानता होगा कि आप आगे गए
    • कुछ भी मत करो जिसे आप जानते हैं कि आप अपना ध्यान प्राप्त करने के लिए पसंद नहीं करेंगे। यह केवल उसे दूर ले जाएगा
    • जब वे बात करते हैं, उन चीज़ों के बारे में बात करें, जिन्हें आप पसंद करते हैं, साथ ही आपको पसंद करते हैं यह आपको दिखाएगा कि आप उसकी पसंद और नापसंद में दिलचस्पी रखने के लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं, और यह कि आप उसे अपनी चीजों को बताने के लिए पर्याप्त विश्वास करते हैं।
    • उसे परेशान मत करो उसे हर समय कॉल या लिखना न दें। यह एक हताश अधिनियम की तरह प्रतीत होगा उसे थोड़ा सा स्थान दें ताकि वह पता चले कि वह क्या करना चाहता है।
    • आप आसानी से उसके साथ थोड़ा इश्कबाज कर सकते हैं, लेकिन बहुत सूक्ष्म हो।
    • जब भी तुम एक साथ हो, मुस्कुराओ, तो आपको पता चल जाएगा कि आप अभी भी इसे पसंद करते हैं और आप इसे देखकर खुश हैं।
    • आपकी गलतियों को स्वीकार करना बेहतर होगा आपको अपने भाग के लिए गोलमाल में माफ़ करना होगा। फिर, आगे बढ़ें अपनी माफी पाने के लिए। यदि आप अपना गुस्सा खो देते हैं और उन चीजों को कहते हैं जो आप नहीं कहना चाहते हैं, तो जितनी जल्दी हो सके अपने आप को नियंत्रित करें और ईमानदारी से माफी मांगें। माफ़ी मांगने के बारे में कमजोर या अपमानजनक कुछ भी नहीं है। इसके विपरीत, यह ताकत और अच्छे चरित्र को दर्शाता है लेकिन जब आप माफी मांगते हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह गंभीर है एक निषेध माफी माफी से भी बदतर है।
    • अगर एक साथ तोड़ने और एक साथ वापस लेने का एक प्रकार है, तो रिश्ते में कुछ गड़बड़ है जिसे तय करने की जरूरत है। सभी जोड़ों को कभी-कभी लड़ना पड़ता है, लेकिन कुछ बिंदु पर उन्हें एक ब्रेक लेने की जरूरत होती है और लगता है कि यह अभी भी क्यों हो रहा है।
    • यदि वह अपनी मौजूदा प्रेमिका के साथ विश्वासघात करने की कोशिश करता है, तो एक कंपनी "नहीं" कहें और इसे गंभीरता से कहें यह आपको दिखाएगा कि आप अपने आप का सम्मान करते हैं और वह इससे पहले जितना भी करते थे उससे अधिक सम्मान करेंगे।
    और पढ़ें ... (13)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com