ekterya.com

पार्टियों पर कैसे जुड़ें

पार्टियां इंटरैक्ट करने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान हैं - वास्तव में, किसी भी जगह को सामाजिक बनाने के लिए एक उत्कृष्ट स्थान है, लेकिन यह लेख पार्टियों पर इस मुद्दे पर केंद्रित है।

चरणों

पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि चरण 1
1
पार्टी का आनंद लें यदि आप शर्मीली या कुल अंतर्मुखी हैं, तो आपको लगता है कि किसी पार्टी में जा रहे हैं जैसे आप को यातना है यह मानसिक स्थिति आपके शरीर की भाषा में परिलक्षित होती है, भले ही आप इसे जानते हैं या नहीं सकारात्मक बनें और नए लोगों से मिलने के लिए इस अवसर के बारे में उत्साहित होने का तरीका ढूंढें। यह आपको पढ़ने में भी मदद कर सकता है कि कैसे एक अंतर्मुखी से एक बहिर्मुखी को जाना है
  • छवियों का शीर्षक नेटवर्क पर पार्टियों चरण 2
    2
    प्रभावित करने के लिए पोशाक ड्रेस अप करें और आपके पास सबसे अच्छे कपड़ों पर डाल दें। सबसे पहले इंप्रेशन आम तौर पर आपके द्वारा देखे गए तरीके से बनते हैं और पहले इंप्रेशन बदलना कठिन है, इसलिए इसे अपने लाभ में उपयोग करना सुनिश्चित करें यदि आप एक भाप की तरह कपड़े पहनाते हैं, तो लोग आपको एक आवारा की तरह व्यवहार करेंगे।
  • छवियों का शीर्षक नेटवर्क पर पार्टियों चरण 3
    3
    यदि आप कुछ लोगों के साथ पार्टी में मिलना चाहते हैं, जो आप पहले से जानते हैं, उन्हें जो चीजें पसंद हैं, उन पर शोध करें, ताकि आप सार्थक बातचीत करने के लिए तैयार हो जाएं।
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि चरण 4
    4
    ले जाएँ। जब आप कमरे में प्रवेश करते हैं, तो चारों ओर देखो। उस कमरे की स्कैन करें जिसे आप से संपर्क करना और उससे बात करना चाहते हैं। सुनिश्चित करें कि जितनी जल्दी हो सके उतना ही चलना शुरू कर दें क्योंकि आप लंबे समय तक खड़े हो सकते हैं, यह कठिन स्थानांतरित हो जाएगा और आपको रहने के लिए कम समय होगा
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5

    Video: Updesh Rana बोले #सिर्फ देशभक्त ,आज लाइव पर जुड़ें #मुद्दा कांग्रेस पार्टी व अध्यक्ष राहुल गांधी

    5
    सुलभ रहें कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप कहां हैं (उम्मीद है कि हमेशा लोगों के करीब होगा) यह सिग्नल भेजता है कि आप मैत्रीपूर्ण हैं और आप बात करना चाहते हैं
  • Video: गरीब लोग पार्टी से न जुड़ें ? : शेर अली जाफरी

    पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    सुनना सीखें उस व्यक्ति को दिखाने के लिए जिसे आप सुन रहे हैं, नेत्र संपर्क का उपयोग करें और अपने सिर को जब वह बात कर रहे हैं, तो अपने भाषण के साथ समय पर ध्यान दें। दूसरी तरफ न देखें, क्योंकि इससे आपको धारणा है कि आप ऊब चुके हैं या विचलित हैं। उन्हें चेहरे में देखो और सुनिश्चित करें कि आपके इशारों हाथ में हाथ में जा रहे हैं वह अपने इशारों का भी अनुकरण करता है और इससे आप एक अच्छे श्रोता की तरह दिखेंगे। यह भी देखें कि अच्छे रिश्ते का निर्माण कैसे करें।
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक चित्र 7

    Video: BJP, RSS की निकल गया हवा, देखिए कैसे BJP’S HINDU- MUSLIM AGENDA IS TOTALLY EXPOSED, SEE HOW




    7
    एक समूह में शामिल हों किसी समूह में सबसे बड़ा स्थान ढूंढें, उस स्थान पर खड़े हो जाओ और आपके आगे के लोगों का निरीक्षण करें। फिर अपने सक्रिय श्रोता सिग्नल को बोलने वाले व्यक्ति को भेजें। बाधा मत करो, लेकिन समूह के ताल में शामिल हों, बाकी समूह को कॉपी करें, जो एक बंधन पैदा करेगा। जब तक आप बात खत्म नहीं कर लेते तब तक प्रतीक्षा करें, फिर आप जिस चीज़ के बारे में अभी कहा, उसके बारे में बात करें, ताकि आप वार्तालाप में शामिल हो सकें। फिर बात करना शुरू करें, लेकिन पहले दूसरे लोगों को जल्दी से अपने आप में परिचय करें
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि चरण 8
    8
    जगहों को बदलें यदि यह काम नहीं कर रहा है। वहाँ खड़े नहीं है कई सेकंड प्रतीक्षा करें और अगर वार्तालाप एक दिशा में जाता है जो आपको शामिल नहीं करता है, तो कमरे में किसी और को नमस्कार करने का प्रयास करें और समूह से त्वरित बाहर निकलने का प्रयास करें।
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि 9
    9
    वह मुस्कुराता है। यद्यपि यह सबसे प्रारंभिक परिचय संकेत है, ऐसा करना भूलना आसान है। एक अच्छा और वास्तविक मुस्कान आपको अधिक सकारात्मक और दृष्टिकोण से देखेगा। अपने मुंह के साथ अपनी आँखें मुस्कुराएं
  • पार्टियों पर नेटवर्क शीर्षक शीर्षक छवि 10
    10
    जो कोई पार्टी करना है उससे मिलने का प्रयास करें अगर यह एक बड़ी पार्टी है, तो यह उपयोगी नहीं हो सकता है यह भी देखें कि लोगों के नाम कैसे याद रखें।
  • छवियों का शीर्षक नेटवर्क पर पार्टियां चरण 11
    11
    आपके द्वारा छोड़ी गई सभी लोगों के साथ बेस को टच करें उन्हें बताएं कि उन्हें मिलना बहुत खुशी है और, पार्टी की प्रकृति के आधार पर, अपने फोन नंबर या बिजनेस कार्ड प्राप्त करें।
  • छवियों का शीर्षक नेटवर्क पर पार्टियां चरण 12
    12
    पार्टी के बाद उन्हें लिखें, यह उचित है। जब वे पार्टी में थे, तो उनके बारे में कुछ भी उल्लेख करना उपयोगी होता है।
  • चेतावनी

    पॉश पार्टी 21 शीर्षक वाली छवि
    अल्कोहल से धीरे-धीरे इसे लें थोड़ा अल्कोहल आपको आराम करने में मदद कर सकता है, लेकिन नशे में न रहें और निश्चित रूप से पी लो और ड्राइव न करें!

    Video: सर्व समाज कल्याण पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विजय शर्मा जी से खास बातचीत। #sarvsamajkalyan

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बर्फ को तोड़ने के लिए बातचीत के ओपनर्स का अभ्यास करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com