ekterya.com

कैसे एक शादीशुदा आदमी के साथ तोड़ने के लिए

हो सकता है कि आपके पास एक विवाहित पुरुष के साथ बहुत गहरा रिश्ता है और आप यह जानना चाहते हैं कि उसके साथ कैसे तोड़ना है यद्यपि विवाहित पुरुष ने अपनी पत्नी को छोड़ने और आपके साथ एक नया जीवन शुरू करने का वादा किया है, वह जब तक आप अपने खाली शब्दों के टायर तक प्रतीक्षा नहीं कर सकते। यद्यपि आप उसके लिए कुछ महसूस करते हैं, तब भी आप को संवेदनशील बना सकते हैं, यह महत्वपूर्ण है कि आप इस बातचीत के लिए तैयार हों और इस संबंध को स्पष्ट रूप से और प्रभावी रूप से यथासंभव संभवतः समाप्त करने की आपकी इच्छा व्यक्त करें।

चरणों

भाग 1

ब्रेक के बारे में बात करने के लिए तैयार
शीर्षक वाला चित्र पता लगाएं कि कोई व्यक्ति विवाहित चरण 4 है
1
आपने उसके साथ तोड़ने का फैसला क्यों किया? आप घबराहट महसूस या क्या यह इस शादीशुदा आदमी के साथ तोड़ने के लिए सही फैसला है के बारे में संदेह है, तो क्यों रिश्ते अब काम नहीं करता मदद की हो सकता है कारणों की एक सूची बनाते हैं। आप महसूस कर सकते हैं कि यह समय हताशा आप महसूस करते हैं क्योंकि वह अपनी पत्नी, अपराध यदि आपको लगता है क्योंकि आप लगातार आप या आपके परिवार के लिए या क्योंकि तुम नाराज अन्य होने के लिए झूठ बोल रहे नहीं छोड़ सकते की वजह से रिश्ते को खत्म करने के लिए है। यह आपको कारणों से याद दिलाने में मदद कर सकता है कि इस रोमांच को खत्म करने का समय क्यों है जैसा कि आप उस विवाहित पुरुष के विराम के बारे में बात करने के लिए तैयार हैं।
  • कई विवाहित पुरुष जिनके संबंध हों, वे उन कारणों के बारे में समान बहाने देंगे जो वे अपनी पत्नियों पर धोखा देते हैं और वे उन्हें क्यों नहीं छोड़ सकते। उदाहरण के लिए, "मैं अपने बच्चों से तलाक नहीं हुआ हूं", "मैं उसे अब और नहीं पसंद करता हूं और मुझे नहीं लगता कि मैंने कभी किया है" या "हम एक साथ सोते नहीं हैं और मैंने इसे लंबे समय तक नहीं किया"।
  • आप इन बहाने सोचा हो सकता है कि जब आप उसके साथ संलग्न करने के लिए शुरू किया था, समय के साथ आप उन्हें सुनवाई से थक और निराश हो क्योंकि जाहिरा तौर पर अपनी पत्नी को नहीं छोड़ सकते हो सकता है, भले ही आप कहते हैं कि तुम खुश नहीं हैं या वह संतुष्ट महसूस नहीं करता है। सबसे संभावित बात यह है कि यह आपके रिश्ते को खत्म करने के लिए निर्भर करता है, क्योंकि यह संभव है कि आपको प्रसन्न करने के लिए खुश रहना और आपको वही बहाने जारी रखें।
  • चीर अप अ फ्रेंड आफ द ब्रेकअप स्टेप 2 नामक छवि
    2

    Video: अपने पति को दूसरी औरत के चंगूल से बचाने के लिए असरदार टोटका- By Jadu Tona Or Asardar Totke

    अपने परिवार और दोस्तों के साथ संवाद यद्यपि आप उन्हें अपने साहसिक के बारे में नहीं बताना चाहते हैं, वे अन्य तरीकों से आपकी सहायता कर सकते हैं। आपके परिवार और दोस्तों के साथ शादीशुदा व्यक्ति से दूर रहने पर, आप रिश्ते पर एक व्यापक परिप्रेक्ष्य में मदद कर सकते हैं और आपको याद दिला सकते हैं कि आपके साहसिक कार्य के अलावा आपके जीवन में अन्य महत्वपूर्ण संबंध हैं।
  • यदि आपके पास कोई दोस्त या परिवार का सदस्य है, तो आप पर भरोसा कर सकते हैं, साहस के बारे में अपनी भावनाओं के बारे में और उससे समाप्त होने के अपने फैसले के बारे में उससे बात करें। कभी-कभी अपनी भावनाओं को और कोई है जो समझता है मदद कर सकते हैं बाहर अपने निर्णय के पीछे के कारणों का पता लगाने और महसूस करने के लिए कोई है जो उस रिश्ते से दूर रहने के लिए अपने निर्णय का समर्थन करता है है कि वहाँ के लिए भावनाओं को व्यक्त।
  • यदि आप किसी के साथ अपनी भावनाओं को बांटने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप अपने विचारों को एक पत्रिका में लिख सकते हैं। किसी पृष्ठ पर अपनी भावनाओं को संभालने से आपको ब्रेक की बातचीत के लिए तैयार करने में मदद मिल सकती है और आपको रिश्ते के बारे में क्या महसूस करने का एक साधन मिल सकता है।
  • इमेज का शीर्षक एक योग शिक्षक चरण 1
    3
    अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं पर पुनःक्रिया करें यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी आवश्यकताओं और प्राथमिकताओं पर पुनर्विचार करने के लिए एक सक्रिय तरीके से तैयार करें। ध्यान रखना संतुलित आहार लेना, व्यायाम करना अक्सर और आठ से नौ घंटे हर रात सो रहा है. आप तनाव को नियंत्रित करने के लिए तकनीकों का अभ्यास भी शुरू कर सकते हैं, जैसे योग या ध्यान। अपने आप को अच्छी तरह से देखभाल करने से आपको शारीरिक और मानसिक रूप से अलग होने के बाद आगे बढ़ने में मदद मिलेगी।
  • अपने समय का विश्लेषण करने के बजाय क्या संबंध में गलत हो गया, नए शौक या जुनून पर ध्यान केंद्रित करें, या अपने काम में अपने कौशल को विकसित करने के बजाय। अपने करियर को प्राथमिकता दीजिए और विवाहित व्यक्ति की जरूरतों पर आपका कल्याण आपको अधिक सशक्त और अधिक स्थिर महसूस करने में सहायता कर सकता है।
  • भाग 2

    ब्रेक के बारे में बात करें
    शीर्षक वाला चित्र पता लगाएं कि कोई व्यक्ति विवाहित चरण 3 है



    1

    Video: इन 10 वजहों से जरूर देखनी चाहिए 'बेगम जान'

    एक समय निर्धारित करें जब दोनों अकेले हैं और निजी में बात कर सकते हैं सबसे अधिक संभावना है, यह वार्तालाप तीव्र और कठिन है, इसलिए आपको समय और स्थान चुनकर जमीन तैयार करनी चाहिए जहां आप अकेले हो सकते हैं और निजी में बात कर सकते हैं यह एक पार्क में या कैफेटेरिया के किसी निजी स्थान पर एक बेंच पर हो सकता है। एक शांत और एकांत स्थान चुनें ताकि आप दोनों को बात करने और उनके कहने के लिए कहने के लिए जगह दे सकें।
  • ब्रेक अप विद अ बॉय स्टेप 6 नामक छवि
    2

    Video: 11 बार शादीशुदा औरत का नाम बोलकर 11 मिनट में वशीकरण

    अपने आप को स्पष्टता और शांति से व्यक्त करें जैसा कि आप एक हैं जो रिश्ते को समाप्त करना चाहता है, आपको वार्तालाप का प्रभार लेना होगा और अपने इरादों के बारे में स्पष्ट होना होगा। अपनी आवाज़ शांत और नियंत्रित रखें, संवेदनशील होने के बाद उस विवाहित पुरुष के लिए आपको आराम देने की कोशिश करें और गोलमाल के बारे में बात करने से बचें। आवाज के शांत और स्पष्ट स्वर का उपयोग करना यह स्पष्ट कर देगा कि आप इस रिश्ते को खत्म करने की इच्छा के बारे में गंभीर हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप इस रिश्ते के बारे में बात करने के लिए कह सकते हैं और रिश्ते के बारे में आपको कितना दुखी या असहज महसूस कर सकते हैं: "मैं आपके साथ हमारे संबंधों के बारे में बात करना चाहता हूं। मैं इस रिश्ते से खुश नहीं हूं और मुझे लगता है कि हमें इस समस्या का समाधान करना चाहिए। "
  • छवि शीर्षक से कोई भी आदमी चरण 1
    3
    पहले व्यक्ति के वाक्यांशों का उपयोग करें सुनिश्चित करें कि आप स्पष्ट रूप से समझ के रूप में पहले व्यक्ति में बोलती बनाने के "मैं आपको हमारे संबंधों के लिए प्रतिबद्ध नहीं कर रहे हैं और इस तथ्य के साथ सहज महसूस नहीं करते लगता है कि अन्य" या "मुझे लगता है कि हम इस साहसिक खत्म होना चाहिए। मैं इतने सारे झूठों से थक चुका हूं और गुप्त काम करता हूं। "
  • इस समय, आपको अपना मन बदलने के लिए या आपको पहले से उपयोग किए गए बहाने को समझाने की कोशिश करें। अपने आप को इस कारण बताएं कि आपको क्यों लगता है कि इस संबंध को तोड़ने का समय है और इस तथ्य के बारे में स्पष्ट होना चाहिए कि आपने पहले से ही इसे तय कर लिया है। पहले व्यक्ति के वाक्यांशों का उपयोग करने से यह पता चलता है कि आप अपने फैसले के लिए ज़िम्मेदार हैं और आप उन्हें दोष या बिना आरोपों के बिना आपकी भावनाओं को व्यक्त करेंगे। यह बातचीत को नियंत्रण में रखेगा और इसे चिल्लाने वाला मैच बनने से रोक दिया जाएगा
  • शीर्षक से छवि तलाक लेने से बचें चरण 7
    4
    आप रिश्ते को खत्म करने की अपनी इच्छा के बारे में दृढ़ होना चाहिए। एक बार जब आप अपने इरादे रिश्ते को खत्म करने के लिए व्यक्त की है, तो आप अपने निर्णय किसी भी बहाना आप आसानी से marchándote उपयोग कर सकते हैं अगर आप को मनाने के लिए अपने मन को बदलने की कोशिश को अस्वीकार करने के बारे में फर्म होना चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "इसके बारे में अब और बहस करने के लायक नहीं है मैं अपना मन बदलना नहीं चाहता हूं और मुझे आशा है कि आप किसी भी तरह से मेरे साथ संचार न करने से मेरे फैसले का सम्मान करेंगे। मुझे लगता है कि हम दोनों को अलगाव को स्वीकार करने के लिए समय की आवश्यकता है। "
  • आप अपने फैसले को स्वीकार करने के लिए समय देने के लिए उसके साथ सभी संचार को तोड़ना चाह सकते हैं और रिश्ते को जारी रखने के लिए परीक्षा में नहीं आ सकते हैं। उसे फोन न करें, उसे पाठ संदेश या ईमेल न भेजें, या अपने किसी भी संदेश का जवाब दें यदि वह आपके साथ संचार करता है ऐसा करने से, आप उसे दिखाएंगे कि आप रिश्ते को खत्म करने के अपने फैसले के बारे में गंभीर हैं और इससे आगे बढ़ने में भी उसे मदद मिलेगी।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com