ekterya.com

जब आप किसी को प्यार करते हैं, तो यह कैसे पता चलेगा

जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप चाहते हैं कि वह व्यक्ति आपको भी प्यार करे। कभी-कभी, किसी को प्यार करने और मित्रों के रूप में स्वाद होने के बीच अंतर को पहचानना मुश्किल हो सकता है। हालांकि, जब यह प्रेम होता है, तो निश्चित लक्षण होते हैं जो आपको बताएंगे कि क्या आपको प्यार मिल गया है या यह सिर्फ एक लहर है।

चरणों

विधि 1

खोज अनुमोदन
इमेज का शीर्षक है जब आपकी किशोरावस्था प्यार में पड़ती है चरण 15
1
राय के लिए अपने दोस्तों से पूछो जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप तुरंत उन्हें अपने दोस्तों के साथ पेश करना चाहते हैं एक बार जब आप उस व्यक्ति को पेश करते हैं, तो अपने दोस्तों से अपने प्यार ब्याज के बारे में अपने ईमानदार राय के लिए पूछें। आपके मित्र आपके मुकाबले अधिक उद्देश्य प्राप्त करने में सक्षम होंगे और आपको पहचानने में मदद मिलेगी कि क्या आपको लगता है कि आप प्रेम में हैं या बस मोहक हैं।
  • एक नए रिश्ते में शामिल होने से पहले, अपने दोस्तों से कम से कम कुछ अनुमोदन करना महत्वपूर्ण है आपके दोस्त आपको जानते हैं और आपके बारे में ध्यान रखते हैं, इसलिए एक चेतावनी का संकेत है कि अगर हर कोई आपके नए प्यार को लेकर संदेह करता है, तो आप को छोड़कर।
  • इमेज का शीर्षक है जब आपका किशोरी प्यार में पड़ता है चरण 11
    2
    सुनिश्चित करें कि आपका परिवार आपको पसंद करता है अपने दोस्तों की तरह, आपका परिवार आपको अलग-थलग करने में मदद कर सकता है अगर आपका प्रेम रुचि आपके साथ संगत है और यदि आप जो अनुभव कर रहे हैं वह प्रेम है। प्यार आपको बेहतर बनाने और एक लंबे समय तक रहता है। इच्छा या गुजरती स्वाद फ्रेड, और आपका परिवार आपको अंतर की पहचान करने में मदद कर सकता है।
  • अपने माता-पिता, दादा दादी, चाचा और चाची से पूछें कि वे कैसे जानते थे कि उन्हें सही व्यक्ति मिल गया था। आपकी अनूठी कहानियां आपको बेहतर समझने में मदद कर सकती हैं कि क्या यह प्यार है या कुछ और जो आप अनुभव करते हैं।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 15

    Video: Sacha Pyar Kaise Pata Chalta Hai - सच्चे प्यार कि 15 निशानिया ? - Signs of True Love

    3
    अपने प्यार के हित के लिए बेहतर व्यक्ति बनें हां, जब आप उस व्यक्ति के करीब होते हैं, तो आप खुद का सबसे अच्छा संस्करण बनना चाहते हैं कि आप हो सकते हैं, फिर यह प्रेम का प्रतीक है।
  • उदाहरण के लिए, यदि यह व्यक्ति आपको व्यायाम करने या एक शौक बनाने के लिए खुद को सुधारना चाहता है, जो आप दोनों के हित में है, तो यह एक संकेत है कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • ध्यान रखें कि यह ऐसे व्यक्ति को प्रेम करने जैसा नहीं है, जो आप नहीं बनना चाहते हैं। आपके लिए किसी के लिए सबसे अच्छा संभव भागीदार बनने के लिए बेहतर होना बेहतर है। हालांकि, यह एक चेतावनी का संकेत है, अगर कोई व्यक्ति आपको प्यार करता है तो आपसे प्यार करने के बजाय आप के लिए प्यार करने के लिए मजबूर होने की कोशिश करते हैं।
  • आप के साथ प्यार में पतन के लिए किसी भी लड़के को प्राप्त शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    अपने आप को माफ़ करें और इसे गंभीरता से कहें। यदि आप गलती से आपको किसी को नुकसान पहुंचाते हैं, तो आप अपने दिल को क्षमा करेंगे। यदि आप वास्तव में उस व्यक्ति से प्यार नहीं करते हैं, तो आपकी माफी आधे मन से हो सकती है सचमुच माफी माँगना और दिल से माफी मांगना यह एक संकेत है कि उस व्यक्ति का आपसे बहुत मतलब है और आप प्यार में हैं।
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी को ऊपर खोलने के लिए प्रेरित करें चरण 7
    5
    अपने आप को जब आप उस व्यक्ति के करीब हैं रहो अगर आपको लगता है कि आप अपने आप को जब आप उस व्यक्ति के साथ कर रहे हैं हो सकता है एक बार जब आप "मोह" के प्रारंभिक चरण उत्तीर्ण कर ली है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप प्यार में हैं। यदि आप अपने गार्ड को कम कर सकते हैं और वह व्यक्ति अब भी आप के रूप में स्वीकार करता है, तो आप प्यार में होना सुनिश्चित कर सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, एक महिला होने के मामले में, यदि आपको घर पर अपने श्रृंगार छोड़ने या पजामा पहनने के लिए काफी सहज महसूस होता है, तो यह एक संकेत है कि आप रिश्ते में अपने आप को सहज महसूस करते हैं और आप सुरक्षित हैं आपका प्यार
  • विधि 2

    उस व्यक्ति को पहले रखें
    इमेज शीर्षक एक ब्वॉय चरण 10 को आकर्षित करें
    1
    उस व्यक्ति के लिए काम करने का विकल्प चुनें किसी के लिए काम करना प्यार दिखाने का एक तरीका है अगर आपको यह पता चलता है कि आप अपने साथी के लिए केवल अपने खुश करने के इरादे से काम करना चाहते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार में हैं।
    • उदाहरण के लिए, यदि आप जानते हैं आपके प्यार ब्याज धोने व्यंजन से नफरत करता है और इतना है कि व्यक्ति कुछ आप से नफरत करने के लिए नहीं है यह करने के लिए चुनते हैं, तो आप शायद उससे प्यार करता हूँ।
  • इमेज शीर्षक एक ब्वॉय चरण 9 को आकर्षित करें
    2

    Video: लक्षण जिनसे पता चलेगा कि आप पर पितृ दोष है पितृदोष निवारण उपाय

    उस व्यक्ति के बारे में पहले सोचें सच्चा प्यार स्वार्थी नहीं है अगर आप किसी रिश्ते में हैं, जहां आपको आश्चर्य होगा कि आप इसे से क्या प्राप्त करेंगे, तो यह संभावना है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार नहीं कर रहे हैं। यदि आप अपने स्वयं के होने से पहले दूसरे व्यक्ति की इच्छाओं और जरूरतों के बारे में सोचते हैं, तो यह एक संकेत है कि आप प्यार में हैं
  • यदि आप खरीदारी करने जा रहे हैं या अपने प्रेम के हित के साथ खेलकूद की घटनाओं में भाग लेते हैं, तब भी जब ये आपकी पसंदीदा गतिविधियां नहीं हैं, तो यह एक संकेत है कि आप उस व्यक्ति से प्यार करते हैं। हमारे साथी से बाहर जा रहे कुछ ऐसा होता है जब हम वास्तव में प्यार में होते हैं
  • इमेज शीर्षक एक लड़के कदम 6
    3



    उस व्यक्ति के साथ दीर्घकालिक योजना बनाएं जब आपके पास किसी के लिए पास का आकर्षण है, तो उस व्यक्ति के साथ आपके भविष्य की कल्पना करना वास्तव में कठिन है। हालांकि, जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो उस व्यक्ति को अपनी भविष्य की योजनाओं के हिस्से के रूप में कल्पना करना आसान होता है वास्तव में, आपके भविष्य की कल्पना करना कभी मुश्किल होता है कि उस व्यक्ति के बिना!
  • विचार करें कि क्या उनके जीवन में समान लक्ष्य हैं उदाहरण के लिए, क्या आप उस व्यक्ति के साथ बच्चों को चाहते हैं? क्या आप उस व्यक्ति की देखभाल कर सकते हैं जब वह बूढ़ा हो? आप लंबे समय तक सवाल है आप कैसे हैं लगता है और आपको पता है कि आप अपने साथी अपने जीवन का एक स्थायी हिस्सा बनना चाहते हैं, तो इसका मतलब है कि आप उसके साथ प्यार में हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय स्टेप 12
    4
    वह उस व्यक्ति के लिए आकर्षण महसूस करता है बेशक, अगर आप किसी से प्यार करते हैं, तो तय करने के लिए शारीरिक आकर्षण केवल एकमात्र कारक नहीं हो सकता है, लेकिन यह विचार करने के लिए एक महत्वपूर्ण कारक है। यदि आप शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से किसी को आकर्षित महसूस करते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार में हैं।
  • इमेज शीर्षक से एक ब्वॉय स्टेप 11
    5
    नफरत से झगड़े से बचें सभी जोड़ों में संघर्ष होता है, लेकिन अगर आप अपने साथी को प्यार करते हैं, तो आप न्याय के साथ लड़ेंगे और उन्हें चोट पहुंचाने से बचेंगे। आप अपने दोस्तों, परिवार या यहां तक ​​कि एक अस्थायी साहसिक के साथ और अधिक लापरवाह हो सकता है, लेकिन अगर आप किसी के साथ प्यार में हैं, यहां तक ​​कि झगड़े के दौरान खाते में उनकी भावनाओं को लेते हैं,।
  • विधि 3

    उस व्यक्ति को करीब से प्यार करना
    इमेज शीर्षक एक ब्वॉय कदम 13
    1

    Video: Kaise jane hame pyaar hai ya nahi?||प्यार होने पर क्या क्या होता है,हमें कैसे पता चलेगा?|| love gems

    उस व्यक्ति के साथ समय व्यतीत करें जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आप उनके साथ यथासंभव अधिक समय बिताना चाहते हैं। इसी तरह, जब आप छोड़ते हैं, तब भी आप घृणा करेंगे, भले ही वह क्षण के लिए हो।
  • इमेज शीर्षक एक ब्वॉय कदम 5
    2
    दिन के दौरान इसे निकालें सुपरमार्केट की यात्रा या बगीचे की देखभाल जैसी छोटी चीजें एक साथ मिलती हैं, जब आप प्यार में हों अगर आप उस व्यक्ति के साथ समय बिताना पसंद करते हैं या यदि आपको छोड़ते हैं तो आपको राहत महसूस करने पर ध्यान दें यदि यह सचमुच प्यार करता है, तो हर बार जब वह छोड़ता है, तो आप उदास होंगे।
  • छवि शीर्षक के साथ किसी भी लड़के को अपने साथ प्यार में गिरना चरण 16
    3
    थोड़ा ईर्ष्या लग रहा है जब आप किसी से प्यार करते हैं, तो आपको थोड़ा ईर्ष्या है। आप उस व्यक्ति को किसी और के साथ नहीं देखना चाहते हैं, जो कि एक प्राकृतिक भावना है हल्की ईर्ष्या पूरी तरह से सामान्य है, और यह दर्शाता है कि आप उस विशेष व्यक्ति से प्यार करते हैं और आप चाहते हैं कि आपसी हो।
  • स्वाभाविकता और संदेह ईर्ष्या के कुछ दर्द महसूस करने के समान नहीं हैं, जब उस व्यक्ति ने आप से समय बिताया दोनों असुरक्षा का संकेत देते हैं और एक रिश्ते के लिए कभी भी अच्छे नहीं होते।
  • छवि शीर्षक से किसी भी ब्वॉय को आप के साथ प्यार में पटकना चरण 12
    4
    सबसे अच्छे दोस्त बनें यदि आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप शायद उस व्यक्ति के साथ समय बिताना चाहते हैं, लेकिन जब आप वास्तव में किसी से प्यार करते हैं, तो आप उस व्यक्ति के साथ "सबसे अच्छे दोस्त" के रूप में एक संबंध विकसित करते हैं। अपनी कंपनी से थक मत जाओ आप अपने हित के व्यक्ति के साथ एक गहरे स्तर पर कनेक्ट करते हैं और निजी डेटा साझा करते हैं, अपने जीवन का अंतरंग विवरण जो कि आप सभी के साथ साझा नहीं करते हैं
  • आपके साथी के साथ एक व्यक्तिगत और अंतरंग दोस्ती एक संकेतक है कि आप उस व्यक्ति के साथ प्यार में हैं यदि आप एक-दूसरे का समर्थन करते हैं और आध्यात्मिक और मानसिक रूप से बढ़ने के लिए चुनौती देते हैं, तो यह गहरा प्रेम का प्रतीक है।
  • छवि के शीर्षक से किसी भी लड़के को आप के साथ प्यार में गिरने का चरण 3

    Video: फोन पर बात कर रहे हैं, फिर भी पता नहीं चलेगा आप कॉल पर हैं Busy, करें ये सेटिंग i

    5
    हमेशा प्यार की खोज में मत जाओ लगातार प्यार करने के लिए किसी को तलाशने से बचें आपको पता चल जाएगा कि जब आपको पता चलता है कि कोई व्यक्ति आपका सच्चा प्यार है आप इसे स्वाभाविक रूप से महसूस करेंगे प्यार को प्रक्षेपित या मजबूर नहीं किया जा सकता है
  • ऐसा न करें कि आपको खुश रहने के लिए प्यार मिलना है। इसके अलावा, किसी को पकड़ने से बचें जो आपके प्रेम के अनुरूप नहीं है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा एक व्यक्ति क्या कहता है और वह कैसे काम करता है, उसके बीच में विसंगतियों पर ध्यान दें। किसी व्यक्ति के साथ होना बेहतर होता है, लेकिन वह आपको किसी और के साथ रहने से ज्यादा प्यार करता है, जो आपको निरंतर समतल करता है, लेकिन बिना सोच के व्यवहार करता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com