ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि आप रिश्ते में फट जा रहे हैं

इस लेख को पढ़ें यदि आपको कभी संदेह है कि आपका साथी आपको अपनी कमाई से धोखा दे रहा है और आप सो रहे हैं क्योंकि आप अपने वित्त के बारे में चिंतित थे।

चरणों

रिश्ते में चरण 1 के बारे में जानें
1
ध्यान दें कि उस व्यक्ति अचानक आप के साथ प्यार में गिर करने के लिए, बस कुछ ही ईमेल के बाद एक विदेशी देश से होने की जरूरत नहीं है (जो क्लासिक घोटाला है), लेकिन अपने घर से कुछ ही ब्लॉक रह सकते हैं।
  • Video: कही आपकी पत्नी तो नहीं दे रही है आपको धोखा , 30 कारणो से पता लगा ले Cheated Wife Cought

    रिश्ते में चरण 2 के बारे में पता करें कि आप जानते हैं
    2

    Video: कन्या राशि | जनवरी 2018 राशिफल | Virgo | January 2018 Rashifal | #Future Guide#

    अपने रिश्ते की शुरुआत में, निम्नलिखित अलार्म सिग्नल देखें:
  • उस व्यक्ति ने आपको शुरुआत में कई चीजों का वादा किया और कभी उन्हें पूरा नहीं किया। अगर यह सच होना अच्छा लगता है, तो यह एक झूठ है इसके अलावा, अगर वे कहते हैं, "मैं आपसे प्यार करता हूं" जब वे केवल एक-दूसरे को एक-दूसरे को देखते हैं, इसे एक लाल झंडा के रूप में ले लें
  • वह व्यक्ति आम तौर पर अपने जीवन, उसके परिवार, उसके रिश्ते और उसके दोस्तों के बारे में विचारशील है। वह खुद कह कर कहता है कि वह "इस तरह बड़ा हुआ" या वह कुछ चीजें "निजी बने रहने" की अपेक्षा करता है इसके अलावा, वह आपको अपने अतीत के बारे में नहीं बताता है क्योंकि वह दूर रखना चाहता है ध्यान दें, क्योंकि एक स्कैमर हमेशा कुछ संकेतों के साथ खुद को दूर देता है
  • उस व्यक्ति को अचानक संकट है और मदद की ज़रूरत है आइए ईमानदार बनें, आप शायद उस व्यक्ति को जानते हैं और पहले से ही उम्मीद करते हैं कि आप उसकी मदद करेंगे? यह एक महान अलार्म सिग्नल है उस व्यक्ति का संकट तब होगा जब आप उनकी उपस्थिति के बिना कुछ और करने का आनंद ले रहे हैं और यह दोहरावदार होगा ताकि आप खुद को नियंत्रित कर सकें और घोटाले के साथ आगे बढ़ सकें। उदाहरण के लिए, आपके पास एक चिकित्सा संकट हो सकता है और आपको धन जल्दी से प्राप्त करना होगा इसी तरह, आपकी कार स्थायी रूप से खराब हो जाएगी या परिवार के सदस्य आपके घर को बचाने के लिए चाहते हैं और इस सबके लिए आपके पैसे की आवश्यकता होगी।
  • यदि आप उसकी आर्थिक मदद करने का फैसला करते हैं, तो वह व्यक्ति तुरंत खुद को दूर करता है और आपको अनदेखा करता है, आप उसे ढूंढ नहीं सकते हैं या वह अप्रत्याशित यात्रा पर जाती है। वह उस धन पर विचार नहीं करेगा जो आपने उसे दिया था। यदि आप इसे दबाते हैं, तो वह आपको ऐसे तरीके से छोड़ने की धमकी देता है जो आपके आरोपों को खत्म कर देता है और यह कहकर स्थिति को उलट देता है कि आप एक असुरक्षित या भद्दा व्यक्ति हैं।
  • क्या उस व्यक्ति के पास एक गुप्त दोस्त है? नोटिस वह कितनी बार फोन पर आपसे बात करता है, जबकि एक दोस्त के साथ। आमतौर पर, एक स्कैमर एक साथी के साथ काम करता है जो उसे सलाह देता है कि वह अपने शिकार के हित को बनाए रखे।
  • रिश्ते में चरण 3 के बारे में जानें
    3
    उस व्यक्ति का एहसास करें जिसे आप नोटिस करते हैं विदेशी नर्तक और स्ट्रिपर्स स्कैमर का एक उदाहरण हैं, जो खुले तौर पर धोखा देते हैं। वे हमेशा कुछ और चीजों का इंप्रेशन देंगे ताकि वे आपका पैसा पा सकें। उनमें से सबसे अच्छा कहेंगे कि उनके पास कोई साथी नहीं है या वे शादी नहीं कर रहे हैं, इसलिए वे आपको पैसे देने के लिए प्रोत्साहित करेंगे। जब तक आपके पास इसे देने के लिए कोई और पैसा न हो, तब तक यह एक अंतहीन चक्र होगा, फिर आप तुरंत से छुटकारा पायेंगे एक के साथ एक प्यार रिश्ता कभी नहीं है स्ट्रिपर! इस प्रकार के व्यक्ति को झूठ और धोखा देने के लिए प्रशिक्षित किया जाता है, इसलिए अपने ग्राहकों के मुकाबले यह आपके साथ अलग होने की उम्मीद नहीं करता है। केवल वे आपकी कंपनी का आनंद लेंगे, लेकिन आप नहीं करेंगे!



  • रिश्ते में चरण 4 के बारे में पता करें कि आप जानते हैं
    4
    संक्षेप में, यदि आप चाहते हैं कि रिश्ते संतोषजनक हो और अगर आप क्लासिक घोटाले में गिरने से बचना चाहते हैं तो कम से कम एक वर्ष में धन न दें या अपने साथी को मदद न करें। आम तौर पर आप एक वर्ष के लिए एक व्यक्ति को मिलने के बाद एक ट्रस्ट का निर्माण कर सकते हैं। दुर्भाग्य से, यदि आप एक स्कैमर से मिलते हैं और इस एक के साथ प्यार में पड़ जाते हैं, तो जैसे ही आप उसे पैसे देना बंद कर देते हैं, उतनी ही वह आपको छुटकारा दिलाएंगे। हालांकि, आप अपने जीवन के साथ जारी रख सकते हैं नशा अन्य क्लासिक स्कैमर हैं, वे कहेंगे और जो कुछ भी करते हैं, वे अपनी लत को पूरा करने के लिए करते हैं।
  • Video: पराई स्त्री या पुरुष के साथ शारीरिक सम्बन्ध क्या बुरा है? Adultery [Sadhguru Hindi]

    एक रिश्ते में स्कैन किए गए आप जानते हैं कि आप छवि में हैं
    5

    Video: आपको कब पता चलता है कि आप प्रेगनेंट है ?/symptoms of pregnancy/how to know if you are pregnant

    किसी रिश्ते के दौरान किसी भी राशि को हस्तांतरित न करें, चाहे आप उस समय उस व्यक्ति से कितना प्यार करें। बस उस व्यक्ति के बारे में सोचें जिस तरह से आप को जानने से पहले ही प्रबंधित किया गया, ताकि आप वास्तव में प्यार करते रहें यदि आप वास्तव में प्यार करते रहें। यह कभी रिश्ते में पैसे देने के लिए काम नहीं करता है, समय के साथ आप अपने साथी के लिए असंतोष महसूस करेंगे।
  • एक रिश्ते में जानने के लिए स्कैन की जा रही छवि आपको शीर्षक 6
    6
    अगर आपके पास एक व्यक्ति के साथ ऑनलाइन या रिमोटिव रिश्ते हैं, तो आपको व्यक्तिगत रूप से नहीं होने के लिए हमेशा एक बहाना होगा।
  • चेतावनी

    • यदि आपको अपने साथी घोटाले पर संदेह है, तो आपको कानूनी सहायता मिलती है एक पुलिस रिपोर्ट पेश करने में संकोच न करें, जो पहला कदम है। अपने दोस्तों और परिवार से पूछिए कि वे क्या सोचते हैं स्कैमर को यह पता न चलो कि आपने इसे खोज लिया है, क्योंकि वह आपको पुलिस को रिपोर्ट करने से रोकने के लिए जो कुछ भी करता है वह करता है।
    • यदि आप उस व्यक्ति के साथ गंभीर संबंध रखते हैं, तो इस पर पैसा खर्च न करें- बेहतर निपुणता के लिए एक निजी जासूस का किराया जिससे आप बाद में महसूस करेंगे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com