ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि आपको एक लड़की को आमंत्रित करना चाहिए

क्या आप कभी भी एक लड़की को आमंत्रित करना चाहते थे, लेकिन क्या आपको यह सुनिश्चित नहीं करना चाहिए कि आपको चाहिए? उम्मीद है, यह लेख आपको यह पहचानने में सहायता करेगा कि आपको लड़की को आमंत्रित करना चाहिए या नहीं। अपने व्यवहार और शरीर की भाषा को ध्यान में रखते हुए आपको पता लगाना मदद मिल सकती है!

चरणों

भाग 1

पता करें कि क्या वह आपको पसंद भी करता है
छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 1
1
यदि आप अपने पास होने का प्रयास करते हैं तो देखें। यदि वह आप से बात करने के लिए दृष्टिकोण करता है या आपको बहुत कुछ देख रहा है, तो यह एक संकेत है कि वह आपके लिए रूचि रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप कमरे के दूसरी तरफ हैं, तो संभव है कि यह आपके लिए निर्देशित हो और आपके साथ वार्तालाप शुरू करने का प्रयास दिखाता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से बाहर की जानकारी चाहिए चरण 2
    2
    उनके भाव को देखो क्या आप हमेशा खुश होते हैं जब आप देखते हैं? अगर वह मुस्कुराते हुए जब आप उससे बात करते हैं और आप के पास होने की खुशी महसूस करते हैं, तो यह भी संकेत दे सकता है कि वह आपको पसंद करती है उदाहरण के लिए, यदि आप एक पेंसिल की मांग करते हैं, तो आप मुस्कान कर सकते हैं और तत्काल एक के लिए देख सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 3
    3
    यदि आप अपने साथ शारीरिक संपर्क स्थापित करते हैं तो देखें यदि वह आपको गले लगाता है या आपको बहुत कुछ छूता है, तो इसका मतलब है कि वह वास्तव में आपको पसंद करता है उदाहरण के लिए, जब आप उसके बगल में बैठते हैं, तो वह आप पर निर्भर करता है या हल्के ढंग से अपना हाथ छूता है या जब वह आपसे बात करता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 4
    4
    स्पष्ट संकेतों के लिए देखो क्या उसने आप से पूछा कि क्या आप उससे बाहर जाएंगे? अगर उसने आपको कुछ संकेत दिए हैं जो बताता है कि वह आपको पसंद करती है या उसके बारे में पूछती है, तो वह निश्चित रूप से आप उसे आमंत्रित करना चाहती है उदाहरण के लिए, आपको पूछा जा सकता है कि "अगर आप ने मुझे आमंत्रित किया है तो आप क्या कहेंगे?"
  • भाग 2

    उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 5
    1
    उसे अपने बारे में पूछिए उदाहरण के लिए, आप पूछ सकते हैं, "अगर मैंने आपको आमंत्रित किया है, तो आप क्या कहेंगे?" यदि वह हां कहती है, तो आप उसे एक हफ्ते बाद छोड़ने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। हालांकि, अगर वह नहीं कहते हैं, तो यह दुनिया का अंत नहीं है कम से कम आपने इस विचार को छोड़ दिया है कि वे एक जोड़े बन सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 6
    2
    इसे पकड़ो उदाहरण के लिए, आप उसके पीछे जा सकते हैं और उसे पीछे से गले लगा सकते हैं, अपने सिर को अपने कंधे पर आराम कर सकते हैं, जैसे कि उसे शुभकामनाएं। यदि यह आपको अलग नहीं करता है या यदि ऐसा लगता है कि आपको गले लगाया जाना है, तो आप सही रास्ते पर हैं। अगर वह भी आप को गले लगाती है, तो यह एक अच्छा संकेत है कि वह आपको पसंद करती है और यह उसे आमंत्रित करने के लिए सही समय हो सकता है हालांकि, अगर वह आपको धक्का दे देती है, तो वह मुस्कुराती है और अपने कंधे पर अपनी कोहनी को बनी रहती है जैसे कि यह गले लगाने के लिए सिर्फ एक मजाक था। यह बेहतर होगा यदि आप उसे इस समय आमंत्रित नहीं करेंगे क्योंकि इसका मतलब है कि जब वह आपके पास है तो उसे असहज महसूस होता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 7
    3
    Halágala। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं "आपके पास बहुत सुंदर आँखें हैं" या "मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर हैं" लड़कियां उससे प्यार करती हैं यदि आप प्रशंसा की सराहना करते हैं और धन्यवाद, तो आप उसे आमंत्रित करने के लिए तैयार हो जाएगा हालांकि, अगर वह आपको अस्वीकार करने के साथ दिखता है या आपको उसकी प्रशंसा करने के बाद असहज महसूस करता है, तो उसे आमंत्रित करने के लिए सबसे अच्छा होगा
  • भाग 3

    उसे आमंत्रित करें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 8
    1



    लापरवाही से शुरू करें और फिर उसे ठीक से बाहर आने के लिए आमंत्रित करें। उसकी तारीफ करना शुरू करो उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मुझे लगता है कि आप बहुत सुंदर (या सुंदर) हैं" या अधिक विशिष्ट और कहें "मैंने आपकी आँखों को नीले रंग के रूप में कभी नहीं देखा है!" अगर आपको लगता है कि आप उसकी प्रशंसा करते हैं, तो आप अगले चरण पर जा सकते हैं। यदि यह असुविधाजनक लगता है, तो यह "कुछ कारणों से आपके बालों में बहुत अच्छा लग रहा है" या "यह शर्ट आपको बहुत अच्छी तरह से फिट बैठता है" जैसा होता है इससे नुकसान ठीक हो जाएगा और फिर आप छोड़ सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 9
    2
    एक समय चुनें जब दोनों अकेले हों उदाहरण के लिए, जब दोनों एक साथ और अकेले घर चल रहे हैं उसे अपने दोस्तों के सामने जाने के लिए आमंत्रित न करें, क्योंकि इससे उसका निर्णय प्रभावित हो सकता है यह जरूरी है कि आप सही जगह और समय चुनें। सुनिश्चित करें कि वह एक अच्छी मूड में भी है या आप को अस्वीकार करने की अधिक संभावना महसूस कर सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 10
    3
    आप इसके बारे में पूछने के लिए तैयार हैं। उदाहरण के लिए, आप कह सकते हैं कि "मैं आपको अपनी प्रेमिका बनना चाहूंगा" या "मैं आपके साथ जाना चाहूंगा" यह आपसे पूछने के लिए तैयार हैं, अन्यथा आपको लगता है कि यह मजाक है और आपको गंभीरता से नहीं लेना चाहिए।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 11
    4
    सीधे उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें कहो "क्या आप मेरे साथ बाहर जाना चाहते हैं?" या "क्या आप मेरी प्रेमिका बनना चाहेंगे?" और जैसे ही आप उत्तर के लिए प्रतीक्षा करते हैं, मुस्कान यदि कोई निर्णय लेने के लिए लंबे समय लगता है, तो आप सुझाव दे सकते हैं कि वह अगले दिन आपको कहीं से मिलेंगे, एक बार निर्णय लेने के बाद।
  • यदि आप एक लड़की से बाहर कदम 12 पूछना चाहिए पता शीर्षक छवि
    5
    अपने उत्तर का उत्तर दें यदि वह हां कहती है, तो आपको आशावादी रहना चाहिए - इसे ज़्यादा मत करो, बल्कि उसे दिखाएं कि आप उसे तिथि करने के लिए खुश हैं बाद में, आप "बाद में देखें" जैसे कुछ कह सकते हैं और असहज महसूस करने से बचें। भले ही वह आपको अस्वीकार कर दें, शर्म न करें या कमजोर दिखाओ। पूछने के लिए कोई भी आप पर दोष नहीं लगा सकता है और यदि वह आप के लिए क्रूर है, तो आप किसी के वैसे भी अच्छे के लायक हैं। मुस्कुराओ, शांत रहें और कहें "ठीक है, आप एक आदमी को अपने साथ बाहर जाने की कोशिश करने के लिए दोषी नहीं ठहरा सकते हैं!" और छोड़ दें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 13
    6
    उसे थोड़ी सी जगह दे दो "नहीं" का मतलब हमेशा "नहीं" हर समय होता है, लेकिन आप उसे डूबना नहीं चाहते। एक बार आपके विचार में डेटिंग का विचार है, तो आप इसे पसंद करना शुरू कर सकते हैं। ज्यादातर लड़कियां उन लड़कों को आकर्षित करती हैं जो उन्हें आकर्षित होती हैं, ये उनकी प्रकृति है! इसलिए हार न दें या आप किसी और लड़की को पसंद करना शुरू कर सकते हैं जो आपके लिए अधिक रुचि रखते हैं। हालांकि, उसे परेशान मत करो या उसे परेशान मत करो।
  • Video: बच्चा खाना क्यों नहीं खाता? क्या आपको पता था?

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि आपको एक लड़की से पूछना चाहिए चरण 14
    7
    याद रखें कि डेटिंग मजेदार होना चाहिए! शर्मिंदा महसूस न करें, सबसे ज्यादा संभावना है कि यह लड़की आपको साहस के लिए उसे आमंत्रित करने के लिए प्रशंसा करेगी। शुभकामनाएं!
  • Video: लड़की के इशारे जो बताते है कि वो सेक्स करना चाहती है

    युक्तियाँ

    • अगर वह कहते हैं, समुद्र में कई अन्य मछलियां हैं। यह मुश्किल लग सकता है, लेकिन दुर्भाग्य से जिस व्यक्ति को आप पसंद करते हैं वह हमेशा आपको पसंद नहीं करता है वास्तव में, अधिकांश लोगों ने उस व्यक्ति को आमंत्रित करने के लिए साहस नहीं रखा, जिसे वे बाहर जाना पसंद करते हैं। निश्चित रूप से, आप एक और व्यक्ति पाएंगे जिसे आप और भी पसंद करते हैं, तो जाओ और एक और मछली पकड़ो!
    • जब आप उसे बाहर आमंत्रित करते हैं तो आपको शर्मिंदगी नहीं दिखनी चाहिए शांत, शांत और शांत रहें
    • आगे बढ़ो! यदि वह हां कहते हैं, तो आपके लिए अच्छा है यदि नहीं, तो आप किसी को बेहतर पा सकते हैं
    • इस लड़की को अपने जीवन को नियंत्रित न करने दें। इसके बारे में सोचने के लिए ठीक है, लेकिन यदि आप बहुत ज्यादा करते हैं तो यह आपको जुनूनी महसूस कर सकता है और यह एक अच्छा संकेत नहीं है

    चेतावनी

    • सुनिश्चित करें कि इस लड़की का अभी तक एक प्रेमी नहीं है
    • यह असंभव नहीं है, लेकिन यह आपके पूर्व की बहन या सर्वश्रेष्ठ मित्र को आमंत्रित करने का एक अच्छा विचार नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com