ekterya.com

कैसे पता चलेगा कि क्या आप एक परिचित हैं, कोई मित्र, कोई आपकी पसंद है या कोई आपको पसंद है

क्या आपको लगता है कि आप प्यार में हैं? पता लगाने के लिए इस लेख को पढ़ें।

चरणों

यह शीर्षक बताएं` class=
1
अपने आप से पूछिए कि क्यों क्या आप उस लड़के से प्यार करते हैं क्योंकि वह आपको अच्छा महसूस करता है या क्योंकि वह फुटबॉल टीम में है? क्या वह लड़की आपके दिल को तेज कर देती है क्योंकि वह मिठाई है या वह एक जयजयकार है? इसके बारे में सोचो
  • Video: टीचर के नॉलेज में बिहार की राजधानी दिल्ली, सीएम और शिक्षा मंत्री जरूर देखें

    यह शीर्षक बताएं` class=
    2
    पता लगाएं कि वह आपको क्यों पसंद करता है (यदि वह करता है तो) क्या आपका प्यार एक अच्छा व्यक्ति है जो आपको चोट नहीं पहुँचाएगा या आपके साथ छोड़कर सिर्फ इसलिए कि आपका शरीर एकदम सही है और अगर आप वजन कम करते हैं तो तुरंत छोड़ देंगे?
  • यह शीर्षक बताएं` class=
    3

    Video: कैसे होते हैं 'M' नाम वाले व्यक्ति How are the 'M' People named

    क्या आप इस व्यक्ति के लिए सच्ची स्नेह महसूस करते हैं या आप इसे केवल एक भागने के मार्ग के रूप में इस्तेमाल कर रहे हैं? मान लें कि आप अभी कट कर चुके हैं आप किसी और को मिलते हैं और आप तुरंत महसूस करते हैं कि यह सही है लेकिन आप शायद धोखाधड़ी कर रहे हैं क्योंकि आपने अपनी पूर्व प्रेमिका को नहीं छोड़ा है स्थिति का मूल्यांकन करने के लिए समय ले लो और निर्धारित करें कि आपका स्नेह वास्तविक है या नहीं।
  • यह शीर्षक बताएं` class=
    4
    यदि वे समय-समय पर बोलते हैं, तो यह संभव है कि वह केवल एक परिचित है यदि आप पर्याप्त आराम कर रहे हैं, तो आप आकस्मिक रूप से बातचीत शुरू कर सकते हैं, लेकिन आप भावनाओं के बारे में अधिक विस्तार में नहीं जा सकते। लड़कियों के लिए, हममें से ज्यादातर सिर्फ प्रेम के हितों के बारे में बात करते हैं।



  • यह शीर्षक बताएं` class=
    5

    Video: जानिए किस राशि का जीवनसाथी देगा जिंदगी भर साथ और कौन बेवफा

    अगर आप उस व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताते हैं, उनकी समस्याओं के साथ उनकी मदद करें, या यहां तक ​​कि उनके बारे में निजी चीज़ों को भी जानिए, तो आप उन पर विचार कर सकते हैं मित्र अगर आपको लगता है कि आप उसके साथ चीजों को साझा कर सकते हैं और अपनी बातें बताने के लिए डर नहीं सकते हैं, तो यह एक अच्छा संकेत है यह व्यक्ति शायद एक अच्छा दोस्त है
  • यह शीर्षक बताएं` class=
    6
    यदि आप उस व्यक्ति के साथ बहुत अनुकूल हैं, तो किसी भी तरह से मदद करने की पेशकश करें, या देखें कि वह व्यक्ति आपके लिए शारीरिक रूप से आकर्षित है, तो संभव है कि आप इसे पसंद करें। कई आकर्षण भौतिक और भावनात्मक आकर्षण से उठते हैं, इसलिए यह स्नेह का एक स्पष्ट संकेत है।
  • यह शीर्षक बताएं` class=
    7
    परिस्थितियों के आधार पर, यदि आप उस व्यक्ति के साथ संबंध में हैं, तो यह प्रेम हो सकता है। यदि आप प्रेम में हैं तो यह जानने के लिए सबसे अच्छे तरीके हैं कि आप इसे अपने जीवन में प्राथमिकता के रूप में रखते हैं। उदाहरण के लिए, यदि आप इस व्यक्ति के साथ कुछ विशेष साझा करने के लिए तैयार हैं, तो यह प्यार का प्रतीक हो सकता है। आपके प्यार के विचार के आधार पर, आपको इस व्यक्ति को अपनी भावनाओं के बारे में बताने में सक्षम होना चाहिए।
  • युक्तियाँ

    • किसी को चुम्बन न करें क्योंकि यह मजेदार है किसी को अक्सर चुंबन कर सकते हैं उस व्यक्ति को विश्वास है कि आप गंभीर हैं लेकिन, उसे बहुत चुंबन करना उसे ऐसा लगता है कि आप उसे केवल उसी के लिए चाहते हैं।
    • शराब या ड्रग्स का इस्तेमाल न करें, जैसे आपको पसंद आए। अगर आपसे प्यार करने की जरूरत है, तो आप इसके लायक नहीं हैं।
    • अगर आपको लगता है कि आप उससे प्यार नहीं कर सकते, तो किसी मित्र को यह पूछने के लिए कहें कि वह कौन पसंद करता है। इस तरह, यदि आप कुछ कोशिश करना चाहते हैं, तो आप इसके बारे में बेवकूफ या शर्मिंदा नहीं दिखेंगे।

    चेतावनी

    • एक प्यारे लड़के / लड़की के लिए मत जाओ और टूटे दिल से मत जाओ। कभी नहीं लगता है कि आपको एक रिश्ते में रहने के लिए अकेले नहीं होना चाहिए
    • किसी ऐसे व्यक्ति के साथ शामिल न करें जो एक प्रेमी हैं आपको कैसे पता चलेगा कि वह व्यक्ति आपके लिए ऐसा नहीं करेगा?
    • यदि आप किसी और को पसंद करते हैं और किसी और व्यक्ति को किसी अन्य व्यक्ति को पसंद है बुरा मत मानो, आपको बस ठीक करने के लिए समय चाहिए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com