ekterya.com

कैसे जानने के लिए कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20 एस +)

इस बात से इनकार न करें, कंप्यूटर की पीढ़ी में हर आदमी ने कम से कम एक बार Google में इसे खोजा है और सिर्फ उन शब्दों को पढ़ने के लिए जो कि किसी विशेष व्यक्ति को आमंत्रित करने की हिम्मत करने से पहले आपको सुरक्षा देंगे। दुर्भाग्य से, क्या लिखा है के सबसे एक से थोड़ा युवा दर्शकों, जब आप पहले से ही बड़े हैं और अपने जीवन और कैरियर में और अधिक कदम कर रहे हैं जो इसलिए आप मदद नहीं करता है के उद्देश्य से है। तो इन सुझावों को पढ़ें यह निश्चित सुरागों की संचयी सूची है

चरणों

Video: कैसे बात करें अपनी पसंद की लड़की से | Love Tips in Hindi

1
संकेतों के लिए देखो
  • यह आपको उससे छूने के लिए परेशान नहीं करता है अपने महिला के खिलाफ ठोकर या खड़े ताकि उसकी बाहों वह toquen- किसी भी शारीरिक संपर्क सूचना के लिए प्रयास करें (मुझ पर भरोसा है, यह एक लड़की है)। एक बार जब आप संपर्क को नोटिस करते हैं, तो आपके पास दो विकल्प होंगे, आगे बढ़ें या न चलें। यदि वह नहीं ले जाता है, तो कम से कम वह आपके साथ सहज महसूस करेंगे। "5 अंक"
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 1
  • वह आपके साथ आँख संपर्क बनाए रखने के लिए तैयार है। , यह मानते हुए कि इस महिला सुपर शर्मीली नहीं है अगर आप, जबकि उससे बातें उसकी आँखों में देखो कर सकते हैं और आपको पता है कि आप सीधे मेरी आँखों में देखो, और कभी कभी ही मुस्कान में बदल जाता है, तो आप निश्चित रूप से एक अच्छा प्रभाव छोड़ रहे हैं। "2 अंक"

    Video: लड़कियों से बात करते समय कभी न करे ये गलतियां Boy Talking With Girl

    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 2
  • ऐसा लगता है कि यह हमेशा होंठ चमक लाता है ठीक है, यह कुंजी है जैसे ही सूक्ष्म हो सकता है, व्यावहारिक तौर पर "सभी" लड़कियां करते हैं जब एक लड़की एक लड़के के बारे में सोचती है, वह आम तौर पर उसे खुद को चूमने की कल्पना करती है। पुरुष आम तौर पर चुंबन भाग को छोड़ देते हैं और कार्रवाई के लिए सीधे जाते हैं। अगर एक लड़की हमेशा उसके होंठों को अच्छे और नम बनाए रखती है, जब वह चारों ओर हो, यह इसलिए है क्योंकि उसे तैयार होने की उम्मीद है अगर आप उसे चुम्बन करना चाहते हैं "2 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 3
  • आप हमेशा आपकी दृष्टि की सीमा में हैं किसी व्यक्ति की दृष्टि का औसत क्षेत्र लगभग 150 डिग्री है। इसका मतलब है कि आम तौर पर, एक व्यक्ति केवल उनके आसपास की गतिविधि का 40% देखता है। अगर किसी तरह आप हमेशा उस 40% में रहते हैं, तो शायद आप इसे पसंद करते हैं "1 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 4
  • उन चीजों का उल्लेख करें जिनके बारे में उन्होंने बात की है आप पहले से ही भूल गए थे कि जब आपने पिछले हफ्ते देखा था तो आपने उल्लेख किया था कि आप मछली पकड़ने का कितना आनंद लेते हैं। अब वह आधे लोगों के साथ अपनी संपर्क सूची पर मछली पकड़ने की यात्रा पर आपको आमंत्रित कर रही है। "1 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 5
  • अपने सबसे अच्छे दोस्त और अपने सबसे अच्छे दोस्त के प्रेमी के साथ बाहर जाने की कोशिश करें दूसरे शब्दों में, आप एक डबल तारीख चाहते हैं, लेकिन आप इसके लिए पूछने के लिए बहुत शर्मीली हैं। भले ही यह आपके सबसे अच्छे दोस्त के साथ हो, यह अभी भी एक अच्छा संकेत है इसके बारे में सोचो, क्या आप अपने सबसे अच्छे दोस्तों में से एक नाजुक लड़की को दिखाएंगे? अतिरिक्त अंक यदि आप उससे मिलने के तुरंत बाद होता है "4 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 6
  • यह आपके आसपास की अन्य महिलाओं के साथ प्रकृति से प्रतिस्पर्धी है आमतौर पर लोगों को तारीफ न करें, सामान्य रूप से, विशेष रूप से किसी निश्चित व्यक्ति के लिए नहीं। आप देखेंगे कि लड़कियों की तरह आप चाहते हैं कि आप जिन तारीफों के बारे में ध्यान दें और अनजाने में आपको खुश करने का प्रयास करें। अगर आप किसी को बताएं कि जब कोई महिला नीले रंग में तैयार हो जाती है और अगले हफ्ते एक स्मारफ की तरह दिखती है, तो आप पहले से ही पास हैं। "5 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 7
  • ऐसा लगता है कि वह हमेशा तुम्हारे साथ मज़ेदार है सब के बाद, यह सबसे अच्छा सूचक है अपने 20 के दशक में ज्यादातर लड़कियों को यह महसूस करना शुरू हो जाता है कि उनके जीवन में वह रोमांचक कहानी नहीं है जो उन्होंने हमेशा सोचा कि वे जीवित होंगे। आपके "पिताजी" उनके बारे में प्यार और देखभाल करने के लिए नहीं है अब लड़कों ने अपने लॉकर में प्यार के नोट नहीं छोड़े। कोई और भ्रमण या सहज शिविर नहीं। लेकिन किसी तरह, जब वह तुम्हारे साथ है, तो इन सभी बचपन के सुख वापस आते हैं। लगता है कि एक बार निर्दोष खुशी और आप एक आदमी के रूप में अपना काम किया है। वह आपको संभावित प्रदाता, रक्षक और साथी को समझता है। "10 अंक"


    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 8
  • ऐसा लगता है कि उसे देखने के बाद आपको कुछ नहीं करना है तुम्हें पता है क्यों? क्योंकि उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि यह ऐसा था। उसे एस्केप प्लान की आवश्यकता नहीं थी क्योंकि वह भागने की योजना नहीं थी। वह अपने सभी लंबितों का ख्याल रखता था क्योंकि वह आपके साथ पूरे दिन बिताना चाहता था। यदि आपको नाजी लाश की अंतहीन भीड़ से दुनिया को बचाने के लिए घर जाना नहीं था, तो मैं अभी भी आपके साथ समय बिताना होगा। "3 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 9
  • उसने कहा कि उसने कहा कि उसके पास कोई योजना नहीं है, यह पता चला है कि उसके पास कुछ हैं किसी कारण से आप उसे बाद में मिलने या वापस आना है क्योंकि आप अपने फोन को भूल गया और यह पता चला है, तो इसका मतलब है कि वहाँ कुछ लोग हैं, जो देखना चाहते थे, किसी के साथ है, लेकिन यह एक तरफ आप के साथ अकेले एक छोटे से अधिक समय बिताना । "3 अंक"
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 1 बुलेट 10
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक लड़की आपको पसंद करती है (20s +) चरण 2

    Video: लड़की को 2 मिनट में कैसे पटाए Ladki ko 2 min me Kaise pataye

    2
    जब आप अंततः अपना कदम बनाते हैं, तो आश्वस्त रहें
  • Video: पाकिस्तान में एक मुस्लिम लड़की लगाती है बिंदी तो उसके साथ होता है कुछ ऐसा Pakistan Strange Facts

    युक्तियाँ

    • जो भी वे कहते हैं, रिश्ते सिर्फ सेक्स के बारे में नहीं हैं रिश्ते मजा करने की कोशिश करते हैं (बेशक, सेक्स आमतौर पर मदद करता है) यदि आप चाहते हैं कि आप के लिए एकदम सही लड़की है, तो सुनिश्चित करें कि आपके जीवन का हर दिन आपके लिए सबसे ज्यादा मज़ा आता है। अपनी ज़िम्मेदारियों का प्रभार ले लो और फिर जो भी आप चाहते हैं, जब भी आप चाहते हैं आखिरकार जो ऊर्जा आप उखड़ती है वह उन लोगों को आकर्षित करेगी जो समान रूप से सोचते हैं। आखिरकार, दोनों मज़ेदार होंगे।
    • हमारे पास सभी दोष हैं आप यह पढ़ रहे हैं, क्योंकि आप अपने खुद के (ऊंचाई, शारीरिक शक्ति, वित्त, ईटीएस, परिवार की समस्याओं, अन्य रिश्तों के साथ समस्याओं, आदि) के बारे में पता इस महिला को आमंत्रित करने का है क्योंकि आपको लगता है कि वह इन सभी को देखता है बाहर जाने के लिए आत्मविश्वास महसूस नहीं करते हैं दोष भी। मैं आपको बताता हूं, हाँ, वह करता है लेकिन अनुमान लगाओ, उसने उन्हें भी दिया है वह आपसे उम्मीद कर रहा है कि आप अपनी खामियों को ध्यान नहीं देते हैं। क्या आप जानते हैं कि मुझे यह कैसे पता है? क्योंकि "हर कोई" समान है जो लोग सबसे लोकप्रिय और extroverts बन गए हैं जो लोग अपने दोषों के साथ आराम कर रहे हैं और अपनी ताकत पर जोर देना है, और विश्वास है कि मेरे हैं, आप भी कर सकते है।

    चेतावनी

    • अक्सर लोग किसी के साथ ग्रस्त हो जाते हैं उनका मानना ​​है कि उनके विकल्प इतने सीमित हैं कि वे कुछ अर्ध-आकर्षक लड़की से सकारात्मक प्रतिक्रिया प्राप्त करते समय बोर्ड पर कूदते हैं। लेकिन याद रखना, अकेले शारीरिक आकर्षण आपको बहुत उबाऊ और महंगे रिश्ते के लिए प्रेरित करेगा।
    • उसका पीछा न करें सज्जन रहें और जो भी आपको लगता है वह स्वाभाविक है लेकिन किसी भी लड़की का पीछा न करें। यदि आप अपने 20 में हैं, तो आपके पास असीमित विकल्प हैं, और अब सिर्फ एक व्यक्ति के बाद जाने का समय नहीं है। जुनून और अनुभवों के लिए देखो और महिलाओं को हमेशा आप का पालन करेंगे
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com