ekterya.com

अगर आपको विद्यालय में एक शर्मीली लड़की पसंद है तो यह कैसे पता चलेगा

शर्मीली लड़कियां उसी चीजों को किसी अन्य लड़की के समान करना चाहती हैं। वे दोस्तों, सफलता और प्यार चाहते हैं। केवल वे इसे प्राप्त करने के लिए हमेशा इसे जोखिम नहीं देंगे। इसका अर्थ यह है कि यदि आपको एक शर्मीली लड़की पसंद है, तो आपको सक्रिय कदम उठाने होंगे। यह देखने के लिए संकेतों की तलाश करें कि क्या आप अपने शर्म की दीवार के ठीक पीछे एक क्रश छिपा रहे हैं या नहीं।

चरणों

विधि 1

रोमांटिक शरीर की भाषा को पहचानें
छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 1
1
नेत्र संपर्क पर ध्यान दें नेत्र संपर्क मानवीय संपर्क का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है और यह पता चला है कि जब लोग रोमांटिक रुचि या किसी के साथ विशेष रूप से सहज महसूस करते हैं, तो एक प्राकृतिक भौतिक प्रतिक्रिया यह है कि विद्यार्थियों का विस्तार होता है। यदि आप सामान्य से अधिक समय तक अपनी टकटकी रखते हैं या यदि आप अपने आप को अधिक बार देख रहे हैं, तो यह भी एक संकेत हो सकता है कि आप अपने आप में रुचि रखते हैं।
  • प्रत्येक मामले अलग होंगे, लेकिन शर्मीले लोग अप्रत्यक्ष टकराव को पसंद करते हैं, इसलिए कभी भी इसे देखकर इसे पकड़ न लें। यदि आप अपने आप को पूरी तरह से देख रहे हैं, तो यह एक समान रूप से मजबूत संकेत हो सकता है कि आप रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल चरण 2 में पसंद करती है
    2

    Video: छुईमुई या लाजवंती को उगा सकते हैं गमले में आप

    देखो अगर आपको ईर्ष्या हो रही है। यदि आप अन्य लड़कियों के साथ इश्कबाज कुछ शर्मीली लड़कियों को जलन हो सकती है अन्य लड़कियों से बात करने के बाद मैं आपसे नाराज़ हो सकता हूं या जब आप उसके लिए एक मित्र से ज्यादा नहीं हैं, तो आपको चोट लग सकती है।
  • क्या आप उदास हैं क्योंकि आप महान प्रतिद्वंद्वियों के खिलाफ अपनी वॉलीबॉल गेम को याद करते हैं? अगर आप ऐसा करते हैं तो मैं आप पर कुचलने वाला हो सकता था।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है। चरण 3
    3
    अपनी कलाई और हाथों पर नज़र रखें महिलाओं को अक्सर अपनी गुड़िया का पर्दाफाश करते हैं जब वे एक आदमी में रोमांटिक या शारीरिक रूचि रखते हैं। लेकिन यहां तक ​​कि अगर यह केवल आपके हाथ को छूता है या किसी भीड़ में आपके लिए झुकाता है, तो आपके इशारों को स्पर्श करने का मतलब यह हो सकता है कि आप उसे गहरा स्तर पर अपना समर्थन मानते हैं।
  • यह आमतौर पर एक शर्मीली लड़की के लिए शारीरिक संपर्क को अकस्मात शुरू करने के लिए आम है, यह बाद में यह निर्धारित करने का एक तरीका है कि क्या संपर्क स्वागत है या नहीं के रूप में दोहराता है।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 4
    4
    देखो अगर वह blushes। आप जितना पसंद करेंगे, उतनी किसी के पास चमकने की संभावना अधिक होगी। गाल के लिए देखते रहो और चेहरे को फूंकते रहें - अगर आप अपने निकट चमक रहे हैं, तो आप गहरी भावनाओं को छिपा रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 5

    Video: अगर लड़की बार बार पलट पलट कर हमेशा आपको देखती है तोह क्या समझा जाए।

    5
    दूरी और ओरिएंटेशन पर ध्यान दें कुछ का दावा है कि किसी अन्य व्यक्ति के हित के बारे में आपकी सबसे मजबूत सुराग में से एक यह है कि आप जिस दूरी को रोकते हैं करीब एक व्यक्ति खड़ा है, वह अधिक संभावना है कि वह आपको रोमांटिक साथी के रूप में विचार करेगा। इसके अलावा, जिस दिशा में आपका पैर इंगित कर रहे हैं वह इंगित कर सकता है कि क्या आप आकर्षित हैं या दरवाज़े को चलाने के लिए देख रहे हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 6
    6
    अपनी अलमारी पर ध्यान दें और इशारों को संवारने। यदि आप विशेष कपड़े पहनते हैं जब वे निकलते हैं या यदि आप एक विशेष स्पर्श जोड़ते हैं, जैसे मेकअप, इसका मतलब यह हो सकता है कि यह आपको प्रभावित करने के लिए व्यवस्थित है। जब आप उसे मिरर में अपने आप को देखकर पकड़ लेते हैं और उसे फिसलने के लिए, खुद को अपने लिए अच्छा दिखाना अच्छा संकेत है कि आप उसे पसंद कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 7
    7
    यदि आप अपना सिर या मोड़ झुकाव देखें। यदि आप देखते हैं कि वह अक्सर आप की ओर झुकता है और जब आप बोलते हैं तो उसके सिर को झुकाते हैं, यह भागीदारी और ब्याज का एक मजबूत संकेत है अधिक बार आप इस व्यवहार को देखते हैं, अधिक संभावना है कि आप एक मित्र से अधिक के रूप में आपकी रुचि लेना चाहते हैं।
  • विधि 2

    मौखिक सुराग पहचानें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 8
    1
    छोटी तारीफ देखें यह आपके लिए महत्वपूर्ण नहीं लग सकता है जब वह आपको अपने नए जूतों पर बधाई देता है, लेकिन यह कि आप अपने पोशाक या उपस्थिति में बदलाव का नोटिस करते हैं और प्रशंसा आपको दिखाती है कि वह आपके लिए पर्याप्त रुचि रखते हैं ताकि आप पर ध्यान दे सकें।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 9 में पसंद करती है
    2



    जिस तरह से वह आपसे बात करता है उसकी ओर ध्यान दें कई शर्मीले लोग कुछ अयोग्य बात करने के बारे में चिंतित हैं, जो कभी-कभी उन्हें किसी व्यक्ति के पास चुप रहने के लिए प्रेरित करता है हालांकि, उस व्यक्ति के करीबी होने के बारे में परेशान होने के नाते, जिसे आप चाहते हैं कि एक शर्मीली लड़की को थोड़ा अधिक बातूनी हो। किसी भी मामले में, अनुसंधान ने दिखाया है कि यदि आप जल्दी और बिना समस्याओं के जवाब देते हैं, तो यह संभावना है कि आप अपने साथ किसी प्रकार के रिश्ते में रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है 10 चरण
    3

    Video: Kajal tum sirf meri ho sakti hai Kisi Ke Hum Dono Ke beech Aaya Koi Samjho Mar Gaya

    अपनी पसंद की लड़की को तारीफ करें छोटे प्रशंसा लोगों पर गहरा प्रभाव है, लेकिन यह प्रभाव संभावित रोमांटिक भागीदारों के साथ अधिक स्पष्ट है। क्या आपकी लड़की खुश है जब आप साधारण तारीफ करते हैं? आप इसे पसंद कर सकते हैं
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 11

    Video: इन 4 राशियों के लोग होते हैं सबसे बुद्धिमान, कोई नहीं बना सकता इनको बेवकूफ, Most intelligent rashi

    4
    उसकी हंसी को सुनो जब आप अपने हास्य और आकर्षण के लिए सुखद हंसी के साथ अपनी बातचीत छप, इसका मतलब यह हो सकता है कि आप उन्हें पसंद करना चाहते हैं। आवृत्ति को सुनो। दूसरों के मुकाबले आपके साथ अधिक हँसते हुए उसे एक अवचेतन प्रेम पत्र हो सकता है
  • चित्र शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 12 में पसंद करती है
    5
    वॉल्यूम और अपनी आवाज़ की स्वर पर ध्यान दें। निम्न रजिस्टरों में नोट्स दिखाना अवचेतन प्रयास है, जो आपके आवाज़ में एक आकर्षक और कर्कश गुणवत्ता को आपके लिए एक अच्छा संकेत बनाता है! दूसरों के पास यह शोर हो सकता है, लेकिन आप के साथ चुप रहें ये अक्सर सुराग हैं जो आप में रुचि रखते हैं।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल 13 में पसंद करती है
    6
    एक आपसी दोस्त के माध्यम से पूछो टिमदार लोगों को अक्सर एक सीधा टकराव से डर लगता है, इसलिए पूछना है कि क्या आपके किसी दोस्त या किसी ऐसे संदेश में दिए गए नोट के माध्यम से आप के लिए कुछ महसूस होता है जो मित्र आपको अनावश्यक जासूसी के काम से बचा सकता है याद रखें कि वह आपको पता चलेगा कि आपने पूछा था और कभी-कभी लोग इस जानकारी का इस्तेमाल दूसरों की पीड़ा के लिए करते हैं। अगर आपको वह पसंद है तो किसी को पूछने में कुछ भी गलत नहीं है
  • याद रखें कि कुछ शर्मीली लड़कियां बहुत ही सुरक्षित हैं और जो उन्हें पसंद हैं, उनके सबसे अच्छे दोस्त भी हैं। अपनी स्थिति का अध्ययन करने के लिए समय निकालना और मूल्यांकन करना महत्वपूर्ण है कि क्या इस प्रकार की जांच एक अच्छा निर्णय है।
  • विधि 3

    प्रत्यक्ष रहें
    छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 14 में पसंद करती है
    1
    देखभाल के साथ एक वार्तालाप प्रारंभ करें चूंकि वह एक शर्मीली लड़की है, इस चरण के दौरान, उसे आपसे बात करने के लिए मजबूर करना महत्वपूर्ण नहीं है। आपके पास होने या आपसे बात करने के लिए समायोजित करने में समय लग सकता है और बातचीत करने के लिए जल्दी से तनाव बढ़ सकता है जब आप जांचते हैं कि आप उन्हें पसंद करते हैं, तो पहले छोटे जोखिम वाले मुद्दों जैसे कि मौसम, उनके शिक्षक, सहपाठियों या दैनिक जीवन के बारे में बात करें। आप के साथ धीरज और शायद अधिक आरामदायक रहें
    • इसे अपने खोल से बाहर आने के लिए तैयार होने में समय लग सकता है, इसलिए लगातार रहें अगर यह कम से कम ग्रहणशील हो।
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 15 में पसंद करती है
    2
    उसके साथ नियमित बातचीत में भाग लें अध्ययनों से पता चला है कि लोग स्वाभाविक रूप से उन लोगों के करीब बोलते हैं जिन में वे पसंद करते हैं और जिसमें वे रोमांटिक रूचि रखते हैं यदि आप उस के साथ वार्तालापों में भाग लेते हैं जो जारी रहती है या जारी रखती है या यदि वह आपके पास अधिक बातूनी है, तो इसे रुचि के संकेत के रूप में ले लो इसके अलावा, उससे अधिक बात करने से उसे आपके पास और अधिक आरामदायक महसूस करनी चाहिए, जिससे उसे आमंत्रित करना आसान हो जाएगा। कुछ विषय जिन्हें आप शुरू करने के लिए उपयोग कर सकते हैं शामिल हैं:
  • भविष्य की योजनाएं
  • शौक और खेल
  • परिवार
  • पसंदीदा क्लास
  • ड्रीम नौकरी
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल के चरण 16 में पसंद करती है
    3
    सीधे प्रश्न पूछते समय नरम संचार शैलियों का उपयोग करें सप्ताह के पूछने के बाद "क्या आप इसे पसंद करेंगे?" आप उससे पूछने के लिए तैयार हो सकते हैं, लेकिन एक शर्मीली लड़की के साथ, यह शायद सबसे अच्छा निर्णय नहीं है। अपने दिमाग में किसी भी प्रश्न को उस तरह से संबोधित करने की कोशिश करें जिससे आपको बच निकलने का मौका मिलेगा यदि सवाल बहुत असुविधाजनक है
  • जो भी आप करते हैं, उस पर टिप्पणी न करें कि वह कितना शर्मीली है, क्योंकि इससे उसे और अधिक बाधा आ सकती है और वह बात करने के लिए कम तैयार हो जाएगी।
  • पूछने के बजाय, "क्या आप मेरे साथ फिल्मों में जाना चाहते हैं?", आप इसका उल्लेख कर सकते हैं: "यह फिल्म वास्तव में अद्भुत लग रही है मुझे उम्मीद है कि वह अगले हफ्ते जब वह प्रीमियर करेगी, लेकिन मेरे पास कोई नहीं है। "
  • छवि शीर्षक से पता चलता है कि एक शर्मीली लड़की आपको स्कूल में पसंद करती है चरण 17
    4
    उसे आमंत्रित करने का प्रयास करें यदि आप उसके साथ अपने संबंधों में रोमांस के कई लक्षण देख रहे हैं और आपको लगता है कि वह आपको पसंद करती है, तो अपने सहज ज्ञान पर भरोसा करें। और याद रखना, हालांकि अस्वीकृति बहुत ही सुखद है, अगर आप कभी भी कोशिश नहीं करते हैं, तो आपको उस विशेष व्यक्ति को खोजने का मौका कभी नहीं होगा।
  • युक्तियाँ

    • शर्मीली लड़की पर ज्यादा ध्यान आकर्षित करने की कोशिश न करें। शर्मीली लड़कियों को पसंद नहीं है!
    • ईमानदारी से प्रयास करने की सराहना की जाएगी।
    • अपने आप को रहो
    • विश्वास करो
    • कुछ डरपोक लड़कियों को मिश्रित संकेत देते हैं - वे हमेशा परिस्थितियों या वार्तालापों पर प्रतिक्रिया करने के लिए नहीं जानते हैं और यदि वे असुविधाजनक महसूस करते हैं तो वे बाहर निकल सकते हैं या स्थगित कर सकते हैं
    • उसे एक बातचीत शुरू करने के लिए अपने हितों के बारे में पूछें
    • उसे नकली या शर्मिंदा करने की कोशिश न करें - यदि आप करते हैं तो शर्मीली लड़कियों को असहज महसूस हो सकता है।
    • सावधान रहें
    • यदि आप इसके बारे में बात नहीं करना चाहते हैं, तो समस्या को बल न दें।
    • कभी कभी मैं चिड़चिड़ा हो सकता है या थोड़ा अशिष्ट लग सकता है। यह तंत्रिका का नतीजा हो सकता है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com