ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि आपका दोस्त आपको `लड़कों में से एक` के रूप में देखता है

जिस तरह से एक लड़का आपके साथ व्यवहार करता है, वह कहता है कि वह आपके बारे में क्या सोचता है क्या आप खुद को एक संभावित प्रेमिका के रूप में देखते हैं या एक साधारण मित्र के रूप में? क्या आप अपने लिए कुछ महसूस करते हैं या आप अपने आप को अपने दोस्तों में से एक के रूप में देखते हैं? यह लेख आपको कुछ संकेतों को बताएगा कि क्या आप उसकी प्रेमिका या केवल उसके दोस्त हो सकते हैं।

चरणों

छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
1
जिस तरह से वह आपके साथ व्यवहार करता है उसकी ओर ध्यान दें यदि यह "मित्र", "पार्टनर" कहता है या आपको एक मर्दाना उपनाम देता है, तो इसका मतलब है कि यह आपके साथ सहज महसूस करता है वह आपको कहती है कि इसका मतलब यह नहीं है कि वह सोचती है कि आप मर्दाना हैं, इसके विपरीत, इसका मतलब है कि वह सोचती है कि आप एक अच्छे दोस्त हैं।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है

    Video: जब एक लड़के को सच्चा प्यार होता है तो ऐसा होता है

    2
    उससे पूछें कि वह आपकी शर्ट, आइपॉड, हार, आदि के बारे में क्या सोचता है। क्या वह आपको महान, महान, महान, अच्छे शब्दों से प्रशंसा करता है? यदि वह आपको बताता है कि, इसका मतलब है कि वह आपकी भावनाओं की परवाह करता है और चाहता है कि आप प्रशंसा की सराहना करें।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    3
    अगली बार जब आप उसके साथ होते हैं, तो देखें कि क्या वह आपको एक लड़ाई (एक खेल के रूप में) के साथ चुनौती देता है। इस प्रकार के खेल को सामाजिक नाटक के उच्च स्तर और लड़कों के बीच माना जाता है, यह अंतरंगता का विशेष रूप है। वह गेम में आपके हमले के जवाब देने से इनकार कर सकते हैं या यदि वह करता है, तो वह सावधानी से पलट जाएगा
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    4
    अपने पैर और कंधे के साथ अपने पक्ष के पास बैठो और आपकी प्रतिक्रिया देखें। लड़कों के लिए, इस तरह से निजी स्थान पर हमला करने के लिए निकटता का एक रूप माना जाता है जो केवल अच्छे मित्रों के बीच दिखाया जाता है। अगर यह कुछ मान्यता नहीं दिखाती है, तो इसका मतलब है कि यह आपके साथ सहज महसूस करता है



  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    5

    Video: आपका आधार कार्ड बैंक में लिंक है या नहीं कैसे देखें

    यह ध्यान रखें कि यह भौतिक संपर्क के प्रति कैसे प्रतिक्रिया करता है अपना हाथ उसके कंधे के आसपास रखो या उसके हाथ को छूएं और देखें कि वह क्या करती है। यदि वह आपके साथ सहज महसूस करता है, तो वह संपर्क को लेकर कोई दिक्कत नहीं करेगा और कभी-कभी वह आपके लिए ऐसा ही करेगा।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    6
    अगली बार जब आप उससे बात करते हैं, तो अपने दिमाग में एक सूची बनाएं कि वह कितनी बार बुरे शब्द कहता है लड़कों को दूसरी भाषा के रूप में बुरे शब्दों का प्रयोग होता है और प्रायः अधिक में अपवित्रता का इस्तेमाल होता है।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    7
    उन मुद्दों पर ध्यान दें जिनके बारे में वे बात कर रहे हैं। यदि आपकी बातचीत आमतौर पर खेल, चुटकुले, वाहन या वीडियो गेम के बारे में होती है, तो वह निश्चित रूप से आपको अपने एक मित्र के रूप में देखता है।
  • छवि का शीर्षक बताएं अगर आपका लड़का मित्र आपको बस बताता है
    8
    उसे फिल्म देखने के लिए बाहर जाना या अपने साथ खाएं। आप किस तरह की फिल्म का सुझाव देते हैं? क्या यह एक विशिष्ट फिल्म है जो लोग देखते हैं? आप किस प्रकार का रेस्तरां सुझाते हैं? क्या यह एक महंगे रेस्तरां या पिज़्ज़ेरिया है? वह कहां बताता है कि वह आपको बताएगा कि वह आपके लिए क्या सोचता है!
  • युक्तियाँ

    • यदि वह सोचता है कि आप अपने दोस्तों में से एक हैं, तो इसे निजी तौर पर मत लेना, बस इसे बधाई के रूप में लेना
    • वह आपके लिए कुछ महसूस कर सकता था यदि हां, तो उत्साहित मत हो बहुत ज्यादा
    • यदि वह आपको एक दोस्त के रूप में मानता है, तो पहले चरण के रूप में घूंघट।
    • यदि वह तुम्हें पसंद करता है, तो वह आपको जाने के लिए आमंत्रित करेगा - यदि नहीं, तो वह नहीं करेगा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com