ekterya.com

यह जानने के लिए कि आपके साथी के पास भावनात्मक रोमांच है या नहीं

भावनात्मक रोमांच तब होते हैं जब दो लोग भावनात्मक रूप से अंतरंगता रखते हैं, हालांकि शारीरिक रूप से नहीं। यद्यपि सेक्स शामिल नहीं है, यह आपके और आपके साथी के बीच विश्वास का उल्लंघन माना जा सकता है। यह पता लगाने के लिए कि आपके साथी के पास एक भावनात्मक रोमांच है, तो देखें कि वह दूर है या यदि उसने आपके साथ चीजें बांट ली है, तो किसी भी पाठ संदेश या अनुचित कॉल की तलाश करें और किसी भी आरक्षित व्यवहार पर ध्यान दें।

चरणों

विधि 1

भावनात्मक दूरी को पहचानें
एक सुंदर प्रेमिका चरण 13 का शीर्षक चित्र
1
निर्धारित करें कि आपके साथी ने महत्वपूर्ण विचार साझा करना बंद कर दिया है या नहीं। जब कोई व्यक्ति भावनात्मक रोमांच में शामिल होता है, तो वे किसी और को अपने सबसे महत्वपूर्ण विचारों को बता सकते हैं। वे आपकी उम्मीदें, आपके सपने, आपके डर या आपकी विजय हो सकते हैं आप इन चीज़ों को अन्य व्यक्ति के साथ साझा करेंगे और आपके साथ नहीं।
  • पता लगाएँ कि क्या आपका साथी आपके साथ सामान रखता है उनसे पूछें और उनकी बातों को सुनें, या अपनी बातचीत के दौरान जो बोलते हैं उसे सुनें।
  • यदि आप सुनते हैं कि आपके पति या पत्नी किसी व्यक्ति के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हैं जिसकी आपने पहले उल्लेख नहीं किया है, तो यह एक चेतावनी का संकेत हो सकता है, क्योंकि इसका मतलब यह हो सकता है कि आप महत्वपूर्ण मामलों के लिए जाने के लिए खुद को एक व्यक्ति के रूप में नहीं देखते हैं।
  • इमेज शीर्षक से सेक्स बेहतर चरण 22
    2
    निर्धारित करें कि क्या लिंग बदल गया है। यद्यपि एक भावनात्मक साहस शारीरिक नहीं है, इसमें शामिल भावनाओं के कारण आप और आपके साथी के बीच एक शारीरिक विवाद पैदा हो सकता है। आप अपने साथी के साथ कम यौन संबंध रख सकते हैं, इससे पहले कि आप पहले इस्तेमाल करते थे या सेक्स कम अंतरंग और अधिक नियमित हो सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आपका पार्टनर जल्दी से समाप्त करना चाहता है, आप को गले नहीं करना, आप पर नज़र डालना और बाद में आपके साथ नहीं रहना चाहिए।
  • कभी-कभी, अपराध किसी व्यक्ति को अधिक बार सेक्स का प्रस्ताव दे सकता है, यह आपको एन्टेंन्ट्स और उपहारों के साथ भरने के लिए प्रेरित कर सकता है, या इससे आप अन्य तरीकों से व्यवहार कर सकते हैं।
  • इमेज का शीर्षक अपने पति पतन में प्यार तुम्हारे साथ फिर से कदम 11
    3
    पता लगाएं कि आपका साथी दूर है या नहीं जो लोग भावनात्मक रोमांच में शामिल होते हैं, वे स्वयं को अपने भागीदारों से दूर कर सकते हैं। ऐसा इसलिए होता है क्योंकि वे आश्चर्यचकित होने या दूसरे व्यक्ति के बारे में कुछ कहने के बारे में चिंतित हैं। यदि आपका साथी दूर है या आपसे बात नहीं करता है, तो आपके पास शायद एक भावनात्मक रोमांच है
  • देखो कि आपका साथी क्या कर रहा है, क्या आप जल्दी सोएंगे? क्या आप रात में काम करते समय बिताते हैं? क्या आप उन्हें चीजों को एक साथ करना नहीं चाहते हैं?
  • Video: Luigi Pirandello: In Search of an Author documentary (1987)

    एक सुंदर प्रेमिका चरण 4 को शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: MARIE MOORE TAURUS AUGUST 13,2018 WEEKLY HOROSCOPE

    अपने साथी के बताए बदलावों पर ध्यान दें। जब किसी व्यक्ति को भावनात्मक रोमांच होता है, तो वे दूसरे व्यक्ति से बात करना शुरू करते हैं और अपने साथी के साथ नहीं। आप अपने साथी के बारे में बताए गए मतभेदों को ध्यान में रख सकते हैं। वह अक्सर बात करने के लिए इस्तेमाल होने वाली चीजों के बारे में आपसे बात नहीं कर सकते हैं या आप देख सकते हैं कि वह शांत है और सामान्य से कम शेयर है।
  • उदाहरण के लिए, शायद आपका पार्टनर आपको अपने दिन के बारे में बेतरतीब बातें बताता था, लेकिन अब वह इसके बारे में ज्यादा बात नहीं करता। यह भावनात्मक साहस का संकेत हो सकता है
  • यदि आप उन चीजों के बारे में पता लगाते हैं जो आपके साथी के लिए महत्वपूर्ण हैं, तो इसका मतलब यह हो सकता है कि आप किसी और से बात कर रहे हैं, खासकर यदि आप जानते हैं कि आपके पास उस व्यक्ति के साथ कुछ निकटता है।
  • आपके साथी के रवैये और आपके प्रति टोन में बदलाव भी एक समस्या का संकेत कर सकते हैं। उस पर चिंतन करें कि क्या उसने जलन से आप पर प्रतिक्रिया करना शुरू कर दिया है या आपसे शोक संतप्त स्वर में बोलना शुरू कर दिया है या नहीं।
  • टॉक टू ए गाय चरण 8
    5
    गैस की रोशनी से सावधान रहें गैस की रोशनी बनाना दुर्व्यवहार का एक रूप है जिसमें दुर्व्यवहार पीड़ित को यह समझने की कोशिश करता है कि उसका वास्तविकता अस्पष्ट या भ्रामक है अगर आपका साझी अक्सर आपको बताता है कि आपके विचार गलत हैं या घबराए हुए हैं, और जो आप देख रहे हैं उससे एक बहुत ही अलग छवि को रंगाने की कोशिश करता है, तो आप इस रणनीति का उपयोग करके आपको धोखा दे सकते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप सुनते हैं कि आपका साथी इस व्यक्ति के साथ महत्वपूर्ण जानकारी साझा करता है जो उसने आपके साथ साझा नहीं किया है, तो वह आपको यह समझाने की कोशिश कर सकता है कि उसने पहले ही आपको बताया था यह आपकी स्मृति समस्याएं बना सकता है, भले ही आप सुनिश्चित हों कि उसने आपको कुछ नहीं बताया।
  • विधि 2

    आरक्षित व्यवहार के संकेत नोट
    बताएं कि एक लड़के को आप में दिलचस्पी है चरण 10
    1

    Video: MARIE MOORE LIBRA APRIL 16.2018 WEEKLY HOROSCOPES

    दूसरे व्यक्ति के साथ किसी भी गुप्त बातचीत की तलाश करें अगर आपके साथी के पास एक भावुक संबंध है, तो शायद वह आपको दूसरे व्यक्ति के साथ उसके व्यवहार के बारे में नहीं बताएगा आप अक्सर घर नहीं रह सकते क्योंकि आपको उसके साथ मिलना चाहिए।
    • आप यह भी देख सकते हैं कि वह फोन, पाठ संदेश या व्यक्ति के साथ ऑनलाइन चैट के माध्यम से बोलता है और इसका उल्लेख नहीं करता है यदि आप उससे पूछते हैं, तो वह जवाब नहीं दे सकता है कि वह "कोई भी नहीं", "एक दोस्त" या "एक सहयोगी" से बात करता है।
  • छवि चुनें जिसमें दो लड़के के बीच चुनें चरण 3
    2
    निर्धारित करें कि आपका साथी व्यक्ति के साथ अपनी बातचीत छिपाने की कोशिश कर रहा है। यदि आपके साथी के पास भावनात्मक रोमांच है, तो आप उनकी बातचीत को छिपाने की कोशिश कर सकते हैं। इसका मतलब यह हो सकता है कि कॉल या टेक्स्ट मैसेज रिकॉर्ड्स मिटा दें, कहीं न कहीं फोन पर बात करने के लिए निजी हो या आपको उसके और दूसरे व्यक्ति के करीब होने की अनुमति न दें।
  • यह संभावना है कि आपका साथी आपको यह नहीं देखना चाहता कि वह दूसरे व्यक्ति के साथ कैसे व्यवहार करता है, क्योंकि वह अलग तरीके से कार्य करता है।
  • चित्रित किया जाना शीर्षक वाला छवि 10 चरण



    3
    देखें कि क्या आपके साझेदार अलग कपड़े पहनते हैं हालांकि भावनात्मक रोमांच भौतिक नहीं हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि किसी में शामिल व्यक्ति दूसरे व्यक्ति को प्रभावित नहीं करना चाहता है। अक्सर, एक व्यक्ति जो एक भावनात्मक साहस को ठीक करेगा, इत्र या कोलोन का उपयोग करेगा और अन्य व्यक्ति को देखने से पहले चीजों को बदलना और अधिक आकर्षक बनाने के लिए शुरू करेगा।
  • देखें कि आपके साथी ने जिस तरीके से आप हाल ही में देखे हैं, उसे बदल दिया है। यह भावनात्मक साहस के कारण हो सकता है
  • यदि आपका साथी काम पर जाने के लिए अलग से ड्रेसिंग शुरू कर देता है, जिम या व्यापार के खाने के लिए, तो यह एक संकेत हो सकता है
  • कैच एयोन लिइंग चरण 4 नामक छवि
    4
    अपने अंतर्ज्ञान पर ध्यान दें अक्सर, एक व्यक्ति जानता है कि जब उनके रिश्ते में कुछ सही नहीं है यह मामला हो सकता है अगर आपके साथी के पास एक भावनात्मक साहस है यदि आप अपने साथी के बारे में किसी के बारे में बात करते हैं या महसूस करते हैं कि रिश्ते सिर्फ एक दोस्ती नहीं हैं, तो आपके अंतर्ज्ञान सही हो सकता है, इस तरह के अंतर को ध्यान में रखना शुरू हो रहा है।
  • यदि आपको लगता है कि कुछ हो रहा है, तो आपको अन्य संकेतों को देखना चाहिए अपने अंतर्ज्ञान पर पूरी तरह भरोसा मत करो, लेकिन इसे अनदेखा न करें
  • यदि आप अपने साथी को चेतावनी देते हैं कि किसी और के साथ घनिष्ठ मित्रता विकसित करने के लिए सावधान रहें और वह हंसते हुए या रक्षात्मक हो जाते हैं, तो यह एक और चेतावनी संकेत है जिसे आपको ध्यान देना चाहिए।
  • विधि 3

    दूसरे व्यक्ति के साथ अपने साथी की बातचीत का मूल्यांकन करें
    अपने साथी के चरण 9 पर धोखा देने के लिए माफी मांगने वाली छवि
    1
    अनुचित व्यवहार या व्यवहार में भारी परिवर्तनों पर ध्यान दें। जो लोग भावनात्मक कारनामों वाले होते हैं, वे कभी-कभी ऐसे व्यवहार होते हैं जिन्हें समस्या का सामना करना पड़ता है या जो कुछ वे करते थे उससे बहुत अलग होते हैं। यह व्यवहार कई रूप ले सकता है I अपने साथी और दूसरे व्यक्ति के बीच बहुत कुछ घनिष्ठ या व्यक्तिगत है जो कुछ भी देखें
    • उदाहरण के लिए, आपका पार्टनर व्यक्ति को अक्सर पाठ संदेश भेज सकता है। आप उसे भी कॉल कर सकते हैं। यह आम तौर पर रात में होता है और आप इसे गुप्त में भी कर सकते हैं देखें कि क्या कुछ है जो आपके साथी को किसी के साथ नहीं करना चाहिए
    • इसके अलावा, आप अपने साथी के व्यवहार में कुछ बदलाव देख सकते हैं, जैसे देर तक रहना, पहले काम करने के लिए, अधिक पैसा खर्च करना या शराब पीने से अधिक बार
  • शीर्षक से चित्र उन लोगों के साथ बातचीत के बिना लड़कियों को आकर्षित करें
    2
    देखें कि आपके साथी का व्यवहार अलग है जब आप दूसरे व्यक्ति के करीब हो। भावनात्मक रोमांच अक्सर लोगों को स्पष्ट रूप से एक साधन या कार्य करते हैं जैसे वे जब वे अपने सहयोगियों के साथ होते हैं। यदि आप अपने साथी के साथ संपर्क करते हैं और जिस व्यक्ति पर आपको संदेह है कि उसका संबंध है, तो उसकी बातचीत पर नजर डालें। पहचानें कि यह आपके साथ कब की तुलना में अलग काम करता है
  • उदाहरण के लिए, दैनिक साझेदारी, जैसे ऋण, काम और घरेलू जिम्मेदारियों के कारण आपका पार्टनर भावनात्मक रूप से दूर हो सकता है इस दूसरे व्यक्ति के साथ, वह हंसी, आराम कर सकते हैं और अधिक चंचल हो सकते हैं। हालांकि, जब आप अपनी उपस्थिति में व्यक्ति के पास हैं तो आप भी चिंतित या असहज हो सकते हैं
  • आपकी प्रेमिका चरण 3 के साथ व्यवहार करें छवि शीर्षक
    3
    व्यक्ति के बारे में आपका साथी क्या कहता है उसे सुनो। एक भावनात्मक साहसिक प्रगति के रूप में, आपका साथी दूसरे व्यक्ति से आपकी तुलना करना शुरू कर सकता है या उन चीजों के साथ निराशा व्यक्त करना शुरू कर सकता है जिन्हें आपने पहले कभी नहीं बताया है टिप्पणियां यादृच्छिक हो सकती हैं और दुर्भावनापूर्ण नहीं हो सकती हैं, लेकिन वे अपने साथी को दूसरे व्यक्ति के बारे में सोच सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, आपका साथी कह सकता है कि "वह सोचता है कि मेरे चुटकुले मजाकिया हैं", "वह मेरे जैसी फिल्मों को पसंद करता है" या "वह मेरे जैसा ही गति से चला सकते हैं" अगर आपका साथी इस तरह से बातें कहता है तो वह ध्यान देना शुरू कर देता है और यह अक्सर करता है
  • विधि 4

    समस्या का पता लगाएं
    टॉक टू अ गाय चरण 9
    1
    अपने साथी से बात करें अगर आपको लगता है कि आपके साथी के पास भावनात्मक रोमांच है, तो उससे पूछें यदि आप बचाव से बचते हैं, तो यदि आप सवाल से बचते हैं या परेशान होते हैं तो देखें। यदि आप सीधे पूछना सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आप दूसरे व्यक्ति के बारे में प्रश्न पूछने का विकल्प चुन सकते हैं।
    • किसी भी आरोप को बनाने की कोशिश न करें इसके बजाय, "मुझे लगता है कि आप उस व्यक्ति के साथ बहुत समय बिताते हैं। यह मुझे दुख देता है क्योंकि आप मेरी पार्टनर हैं और मुझे लगता है कि हमारे पास इतनी निकटता नहीं है जैसा हम करते थे। "
  • एक सुंदर प्रेमिका चरण 6 को शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: Gunde Jaari Gallanthayyinde Telugu Full Movie || Nitin || Nithya Menen || Vijay Kumar Konda

    शांत रहो इस बातचीत के दौरान, आपको शांत रहना चाहिए अगर वे दोनों परेशान हैं तो उन्हें कहीं नहीं मिलेगा। यदि आपका पार्टनर इस दूसरे व्यक्ति से निकटता से इनकार करता है या स्वीकार करता है, तो चिल्लाओ या गुस्सा मत करो। इसके बजाय, जवाब देने से पहले गहराई से साँस लें
  • यदि आपका पार्टनर हर चीज से इंकार करता है, तो अपने रिश्ते में इस समस्या पर चर्चा करने का मौका लें, जैसे भावनात्मक दूरी या लापरवाही आपको लगता है।
  • छवि एक बेहतर प्रेमिका चरण 11
    3
    अपने संदेह का मूल्यांकन करें आप शायद यह जानना चाहते हैं कि आपको क्यों लगता है कि आपका साथी इस तरह से पहली जगह पर काम कर रहा है। क्या आपको पहले एक भावनात्मक या शारीरिक रोमांच था? क्या अन्य लोगों ने आपके साथी के व्यवहार को देखा है? क्या आपकी अपनी समस्याओं के आधार पर संदेह है? यह निर्धारित करने में आपकी सहायता कर सकते हैं कि कैसे आगे बढ़ें।
  • अपनी भावनाओं को जांचें क्या आप प्रकृति से ईर्ष्या करते हैं? क्या आप असुरक्षित हैं? क्या किसी ने अतीत में तुम्हारे साथ अविश्वास किया है? ये बातें आपको अधिक संवेदनशील और संदिग्ध बना सकती हैं।
  • अपनी भावनाओं के बारे में अपने साथी से बात करें अपनी असुरक्षा या अपने अतीत को साझा करना आपको एक मजबूत भविष्य का निर्माण करने में सहायता कर सकता है।
  • आप अपने संदेहों के बारे में किसी मित्र या विश्वसनीय परिवार के किसी सदस्य से बात कर सकते हैं। उस व्यक्ति का चयन करें जिसे आप सोचते हैं कि आपको एक असाधारण राय दी जाएगी और जिसके साथ आपके साथी को उस जगह के विश्वास के बारे में आपको कोई खतरा नहीं लगता है। सुनिश्चित करें कि वह व्यक्ति वह व्यक्ति है जो आपके द्वारा साझा किए गए अन्य लोगों को नहीं बताया है, क्योंकि इससे आपके साथी को विश्वासघात हो सकता है।
  • और पढ़ें ... (11)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com