ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या एक लड़का तुम्हारे साथ नाराज है

यदि आप एक लड़के के साथ संबंध में हैं जो समस्या को दबाता है, तो आपको उसे पूछना पड़ सकता है कि उसे क्या परेशान कर रहा है। एक मौका है कि आपने कुछ किया जो आपको परेशान करता है या आपको कुछ और परेशान करता है सीखना क्या परेशान है आप सरल है आप उसके व्यवहार से या उसके साथ बात करके पता कर सकते हैं लेकिन सबसे ऊपर, आपको ध्यान देना चाहिए

चरणों

विधि 1

अपना व्यवहार देखें
चित्रा आउट अगर आपके लड़के को आप पर पागल है शीर्षक चित्रा 1
1
जिस तरह से वह आपके साथ व्यवहार करता है उसकी ओर ध्यान दें क्रोध से बचने, क्रूरता, नकारात्मक शरीर की भाषा, आक्रामकता या अनियमित भावनात्मक स्वभाव के रूप में प्रकट किया जा सकता है। इसका मतलब है कि क्रोध हमेशा असहमति के रूप में प्रसारित नहीं होता है।
  • यदि आप एक शांत व्यक्ति हैं, तो इसका मतलब यह नहीं हो सकता कि आप परेशान हैं। अगर वह आम तौर पर बहुत ईमानदार और क्रूर है, तो वह व्यंग्यात्मक होने का उनका तरीका हो सकता है अगर आप अपने सामान्य व्यवहार से अलग हैं, तो बस शरीर की भाषा की सुविधाओं का ध्यान रखें।
  • चित्रा आउट अगर आपके लड़के को आप पर पागल है शीर्षक चित्रा 2
    2
    इसे समूह स्थिति में देखें। यदि आप सीधा सहभागिता से बचते हैं, तो सम्मान दिखाएं, दूसरों की तुलना में अधिक ध्यान देना या उत्तेजना को धीमा करना, आप गुस्से को दबा सकते हैं। इन कारकों के अत्यधिक विश्लेषण समस्याओं का कारण होगा, इसलिए समूह में मौजूद मित्रों के साथ इन इंटरैक्शन्स पर चर्चा करें। एक मित्र की अपनी राय पूछना सुनिश्चित करें जो लगातार पास रहा है
  • चित्रा आउट अगर आपके लड़के को आप पर पागल है शीर्षक चित्रा 3
    3
    प्रतिबद्धता की कमी का निरीक्षण करें इसका मतलब यह नहीं है कि अगर आपने शादी के लिए नहीं पूछा है, तो वह आपके साथ नाराज है। सरल शब्दों में, यदि आप भविष्य में किसी नियुक्ति या रात पार्टी के लिए प्रतिबद्ध नहीं हो सकते हैं, तो आप शायद गुस्से में हैं अगर आप इस समय गुस्सा हैं, तो आप भविष्य में कुछ नहीं करना चाहते हैं।
  • चित्रा आउट अगर आपका लड़का मैड है आप शीर्षक से छवि चरण 4
    4
    अपने शरीर की भाषा का अध्ययन करें क्रोध हमेशा आक्रामकता और हिंसा के रूप में प्रकट होगा। यद्यपि ये क्रोध के स्पष्ट संकेत हैं, आपके शरीर की भाषा हमेशा यही प्रत्यक्ष नहीं होगी अपने हथियार को पार करना एक संकेत है कि आपने एक बचाव की मुद्रा में बाधा डाल दी है और यह आपको अवरुद्ध कर चुका है। अपनी बाहों के पार करने की सीमा आपके उदासीनता की डिग्री को दर्शाती है। एक चरम संस्करण, जो अतिरिक्त शत्रुता दर्शाता है, बंद मुट्ठी के साथ एक तंग क्रॉसओवर है। यदि आपके पास अपने पैरों को पार कर दिया गया है, तो यह इस संकेत को जोड़ता है।
  • ध्यान रखें कि सभी पार करने वाले हथियार रक्षात्मक नहीं हैं। अक्सर, जब लोग ठंडे होते हैं तो लोग अपनी बाहों को पार करते हैं इसलिए शरीर परिवर्तन में इस बदलाव से मतभेद न करें कि एक लड़का तुम्हारे साथ नाराज है।
  • चित्रा आउट अगर आपका लड़का मैड है आप शीर्षक से चित्र चरण 5
    5
    यह जवाब भड़काने सकारात्मक व्यवहार का उपयोग करने से सकारात्मक प्रतिक्रिया होनी चाहिए। कुछ अच्छा कर रहे हैं और एक ठंड प्रतिक्रिया प्राप्त करना एक समस्या का एक संकेतक है उसके लिए कुछ अच्छा करो, जैसे उसे नाश्ते बनाने या उसे उपहार देना, और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है।
  • विधि 2

    इसे सीधे सामने रखें
    चित्रा आउट अगर आपका लड़का मैड है, शीर्षक वाला इमेज चरण 6
    1

    Video: जाने आपको वो लड़की पसंद करती है या नहीं | Kaise Pata Kare Ladki Pasand Karti Hai Ya Nahi




    बात करने के लिए जगह चुनें एक सुरक्षित और शांत स्थान ढूँढना दोनों के लिए अच्छा है। इससे दोनों को और अधिक आरामदायक और खुले रूप से महसूस होगा, अगर वे दूसरे लोगों के सामने थे। यदि आप चाहते हैं कि कुछ मित्र आपके साथ जुड़ने के लिए और अधिक आरामदायक महसूस करें, तो सुनिश्चित करें कि आप उसे हमलावर महसूस नहीं करते हैं। उसके खिलाफ मत बर्ताव मत करो या वह शायद आपकी बात नहीं सुनेंगे।
    • फोन के बजाय सीधे उससे बात करें। यह उसे शीघ्र और सीधे जवाब देगा। यदि आप फोन पर बहस करते हैं, तो उसका लाभ होता है और आपकी पसंद का जवाब दे सकता है, संघर्ष का नकारात्मक नियंत्रण बढ़ा सकता है
  • आकृति आउट शीर्षक वाला चित्र यदि आपका लड़का आपको पागल है चरण 7
    2
    एक खोलने का प्रयास करें एक करीबी दोस्त, पालतू या दर्पण के साथ, वार्तालाप के पहले मिनट तैयार करें। यह लड़के के लिए एक असुविधाजनक क्षण हो सकता है और अगर उसे हमला, धोखा दिया या हमला हुआ लगता है, तो आप सीधे और भावनात्मक रूप से तटस्थ रहना चाहते हैं। यह आपको आपके साथ अधिक आरामदायक खोलने में मदद करेगा।
  • "मुझे लगता है कि आप किसी कारण से मेरे साथ परेशान हैं और मैं सोच रहा हूं कि क्यों क्या आप इसे स्पष्ट कर सकते हैं? "
  • "हाल ही में मुझे लगता है कि हम वही नहीं हैं। मैंने देखा है कि तुम मेरी बात नहीं सुनते, क्या आप कुछ के बारे में परेशान हैं? "
  • "क्या आपको परेशान करता है? हाल ही में आप अलग तरीके से व्यवहार करते हैं और मुझे आपकी मदद करना अच्छा लगेगा। "
  • चित्रा आउट अगर आपका लड़का मैड है, शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    3
    लगातार रहें असंगत भावनाओं को दिखाकर वार्तालाप के भावनात्मक स्तर पर बढ़ोतरी न करें। वार्तालाप बहने के लिए सकारात्मक और सुसंगत होना बंद न करें। उसे याद दिलाएं कि आप उसके बारे में चिंतित हैं और आप किसी भी ऐसे संघर्ष को दूर करने में उसकी मदद करना चाहते हैं जिसे वह महसूस कर सकते हैं।
  • Video: Lover आपको धोखा दे रहा है,कैसे जाने?

    चित्रा आउट अगर आपके लड़के को आप पर पागल है शीर्षक चित्रा 9
    4
    बातचीत में शामिल रहें उसे दिखाएं कि आप सकारात्मक आँख से संपर्क करके और उसके हाथों से बात कर रहे हैं। अपने हाथ को कभी-कभार या उसके कंधे को छूने से उसे और अधिक खुला होना प्रोत्साहित होगा। हर कीमत पर अपनी आँखें रोलिंग से बचें वह सोचेंगे कि कुछ आपको परेशान कर लेते हैं और आपसे अधिक परेशान कर सकते हैं।
  • चित्रा आउट अगर आपके लड़के को आप पर पागल है शीर्षक चित्रा 10
    5
    सहानुभूति के लिए तैयार करें यदि आप परेशान हैं, तो यह महत्वपूर्ण है कि आपको रक्षात्मक नहीं मिले। आपके द्वारा किए गए किसी भी गलती के लिए माफी माँगने के लिए तैयार है। यह आप ही है, जिसने उसे अपने क्रोध को आपके साथ साझा करने के लिए कहा, इसे नकारने या आक्रामक होने के लिए भविष्य की बातचीत में उस विंडो को बंद कर दिया।
  • युक्तियाँ

    • समस्या का सामना करने के लिए कई दिनों तक इंतजार न करें यदि आप अपने व्यवहार में कोई बदलाव देखते हैं, तो इससे पहले कि यह एक बड़ी समस्या बनने लग जाए, इसका उल्लेख करें।
    • अगर यह एक आवर्ती समस्या है, तो रिश्ते का मूल्यांकन करें। रिश्ते को समाप्त करने के लिए तैयार करें, यदि आपका कोई समस्या नहीं है, तो एक दिन बीत जाता है।

    चेतावनी

    • अगर लड़का किसी बिंदु पर आक्रामक हो जाता है, तो तुरंत चले जाओ।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com