ekterya.com

यह कैसे पता चलेगा कि क्या कोई लड़की अपने प्रेमी से चोरी करने की कोशिश करती है

हमें शायद किसी को इस बात से निपटना पड़ेगा क्या आपको लगता है कि एक लड़की अपने आदमी को दूर करने की कोशिश कर रही है? चाहे आपको लगता है कि आप पागल, या कुछ वास्तविक हैं, यह जानने के लिए एक लेख है कि क्या कोई लड़की अपने प्रेमी से चोरी करने का प्रयास करती है:

चरणों

छवि बताएं कि अगर एक लड़की अपने प्रेमी को स्टेप करने की कोशिश कर रही है तो चरण 1
1
इसे देखें क्या आप आमतौर पर समय बिताते हैं? यदि वह आपकी बातचीत में शामिल हो या आपके साथ वक्त बिताती है, तो यह एक बुरा संकेत है! इसका मतलब यह हो सकता है (इसका मतलब यह नहीं कि यह वास्तव में हो रहा है) कि वह आपको धोखा देने वाला है, या इसके लिए आपको छोड़ देना है। इस से निपटने के लिए, अगर आप एक गंभीर संबंध में हैं और दोनों एक-दूसरे के लिए वास्तविक भावना रखते हैं, तो उससे पूछें कि आप वास्तव में क्या सोचते हैं और उससे पूछना बंद करने के लिए गंभीर बातचीत करें। यदि वह आपका सम्मान करता है और आपको प्यार करता है, तो वह वह करेगा जो आप चाहते हैं, लेकिन थोड़ी देर के लिए उसकी आँखें बंद न करें।
  • क्या वह उसे अक्सर देखती है? यदि आपके पास मौका है, तो लड़कियों के साथ जाएं और देखें कि कौन सी समय में उन पर आम तौर पर दिखता है या उन पर ध्यान दें। इससे आपको पता चल जाएगा कि उसमें कौन दिलचस्पी लेता है, लेकिन नहीं जो उसे लुभाने की कोशिश करेगा (अगर वह ऐसा करने जा रहा है)।
छवि बताएं कि अगर एक लड़की अपने प्रेमी को स्टेप 1 बुलेट 1 की चोरी करने की कोशिश कर रही है
  • छवि बताएं कि अगर एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रही है तो चरण 2
    2
    देखें कि क्या वे एक-दूसरे के साथ इश्कबाज हैं क्या वे इश्कबाज करते हैं? क्या वह उससे अधिक है? क्या वह ज़ोर से चिल्लाने या फिर चिंतन करने के लिए अपना ध्यान आकर्षित करने की कोशिश करता है और फिर एक त्वरित नज़रिया देखना चाहता है कि क्या वह उसे देख रहा है? यह एक संकेत है कि वह इसे आप से चोरी करने का प्रयास कर रहा है, इसलिए आपको उसे चेतावनी देना चाहिए कि वह तुम्हारा है। या उसे बताओ उसके दोस्त नहीं होना चाहिए
  • बताएं कि छवि क्या है अगर एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 3
    3
    देखें कि कुछ स्थितियों में क्या होता है जब आप पहुंचते हैं और वे एक साथ होते हैं, तो वह क्या करती है? क्या आप जा रहे हैं? (जिसका अर्थ है कि वह असुविधाजनक है, इसका लाभ लेता है) या ऐसा कुछ कहता है "ऐसा किसी दूसरे समय पर करते हैं जहां हम अकेले रह सकते हैं", इसका मतलब यह है कि वह निश्चित रूप से उसके कदम बनाने के लिए है!
  • बताएं कि छवि क्या है अगर एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 4



    4

    Video: 1 मिनट में कैसे पता करें लड़का वर्जिन ह या नहीं || पाटा करे क्या लड़का कुंवारी ज

    हमेशा संभावित खतरों के लिए देखें हालांकि, इसका मतलब यह नहीं है कि आप पागल, ईर्ष्या और अपने प्रेमी के लिए एक उपद्रव हो! यह दुर्भावनापूर्ण लगेगा और किसी और के लिए दिखेगा, जो कम थकाऊ है
  • टेलर इमेज शीर्षक बताएं अगर कोई गर्ल अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 5
    5
    सुनिश्चित करें कि आप हमेशा अच्छी तरह से तैयार हों साफ कपड़े पहनें, एक अच्छी गंध है, हर दिन स्नान करें, अपने बालों को ब्रश करें और अपने जूते साफ करें! अपने आदमी को अपने साथ रखने के लिए उपस्थिति महत्वपूर्ण है! जाहिर है आपको उन लड़कियों की तुलना में बेहतर दिखना चाहिए जो आपके प्रेमी के साथ इश्कबाज हैं, ताकि वे आपके साथ रहना चाहें, और गर्व हो!
  • बताएं कि छवि क्या है अगर एक लड़की अपने प्रेमी को चोरी करने की कोशिश कर रहा है चरण 6

    Video: अगर लड़की को हुआ है आपसे प्‍यार तो करेगी ये सब चीज़ें...///

    6
    आपको पता होना चाहिए कि क्या देखना है। और अधिक मोहक लड़कियों के लिए, अधिक होने की संभावना वे insinuate हैं जो कुछ भी हो, उसके लिए कभी भी अपने प्रेमी को नहीं खोना चाहिए जो हर समय उसके साथ छेड़खानी करता है यदि वह कुछ गंभीर चाहता है तो इससे उसे नुकसान होगा और आप नहीं जानते कि उन्होंने क्या किया, इसलिए यदि वे एक साथ फिर से हैं तो आपको सुरक्षित महसूस नहीं होगा। मजबूत हो, ऐसा होने न दें!
  • युक्तियाँ

    • उसके सामने एक के लिए स्नेह दिखाने का प्रयास करें हो सकता है कि वह सोचती है कि "यह गलत है" और निराश। यदि वह कोशिश करता रहता है, तो अपने प्रेमी या उससे भी इस बारे में बात करें अगर वह आपसे दिखती है, तो इसका मतलब है कि वह वास्तव में अपने हथेलियों से इसे जीतने की कोशिश करेंगे। अभी तक पीछे मत आना अगर वह उस गेम को खेलने जा रही है, तो इसे भी खेलें बेशक, बदला कभी इस जवाब में नहीं है, इस मामले को छोड़कर

    चेतावनी

    उस निशान को मत छोड़ें, जिसे आप इस बारे में ढूंढ रहे हैं, या हो सकता है कि वह अब आपके मित्र बनना नहीं चाहता है।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com