ekterya.com

एक समय में एक से अधिक लड़कों के साथ कैसे जाना (महिलाओं के लिए)

यदि आप एक समय में एक से अधिक लड़के को जानना चाहते हैं और आप एक विशेष रिश्ते में नहीं हैं, तो यह आपका फैसला है! यदि आप उन लोगों को नहीं जानना चाहते हैं जो आप जानते हैं, तो यह लेख आपको कुछ सलाह देगा। लेकिन गलतफहमी से बचने के लिए (जैसे कि आप जिस व्यक्ति को विश्वास दिलाता है कि उसे धोखा दे रहा है जब वह पता लगाता है कि आपने उसे अन्य लोगों के साथ डेटिंग किया था), तो यहां कुछ अतिरिक्त टिप्स दिए गए हैं कि कैसे कुशलता लागू करें 

चरणों

विधि 1

ईमानदार रणनीति
एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
खोलें और आप क्या कर रहे हैं के बारे में ईमानदार होना अगर आपको लगता है कि एक समय में एक से अधिक व्यक्ति के साथ बाहर जाने में कुछ भी गलत नहीं है, तो उसे छुपाने का कोई कारण नहीं है। इसे लाने में अच्छा है, क्योंकि लोगों की अलग-अलग दृष्टिकोण है जो किसी तारीख से है। कुछ बच्चों को लगता है कि एक समय में केवल एक ही व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए ठीक है (भले ही आप एक विशेष रिश्ते में नहीं होते हैं) और वे मान सकते हैं कि आप उसी तरह सोचते हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिला के लिए) चरण 2
    2
    एक कहानी बताएं जिसमें आप बताते हैं कि आप एक समय में एक से अधिक लड़के डेटिंग कर रहे हैं। उदाहरण के लिए: "एक बार जब मैं एक लड़के से डेटिंग कर रहा था, तो हम एक महीने के लिए डेटिंग कर रहे थे और हम एक ऐसे व्यक्ति में भाग गए जो मैंने एक हफ्ते पहले छोड़ा था, और यह सबसे असहज था। उनमें से एक मेरे साथ बहुत परेशान हो गया क्योंकि मुझे लगता है कि मैंने सोचा था कि मैं केवल उससे डेटिंग कर रहा हूं, लेकिन मुझे कैसे पता चलेगा कि हम अनन्य थे? "आपकी तिथि कैसे प्रतिक्रिया करता है? यदि वह आपके साथ सहमत नहीं है या डरावना प्रतिक्रिया करता है, तो आप जान लेंगे कि वह एक ही समय में कई नियुक्तियों के साथ सहमत नहीं है।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 3
    3

    Video: डॉ. अम्बेडकर ने एक ब्राह्मण महिला डॉक्टर से की थी दूसरी शादी, विवादों का उठा था बवंडर

    एहसास है कि लड़कों के अलग-अलग विचार हैं कि क्या एक रिश्ता अद्वितीय बनाता है आदर्श रूप में, एक लड़का पूछेगा कि क्या वह आपके जीवन में एकमात्र व्यक्ति हो सकता है और वह दिन हो सकता है कि वे आधिकारिक तौर पर एक जोड़े बनें, लेकिन वयस्क जीवन में, चीजें हमेशा ऐसा काम नहीं करतीं इसलिए यदि आप यह नहीं जानते हैं कि यदि वह सोचता है कि आप अनन्य हैं, तो उससे पूछें: "जब आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो आप कैसे जानते हैं कि आप केवल एक नियुक्ति के लिए गए हैं, एक विशेष संबंध में हैं?"
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 4
    4
    इस बारे में सोचें कि आप उसके साथ विशेष रूप से बाहर जाने का फैसला करने से पहले एक लड़के के साथ कितना दूर जाना चाहते हैं कुछ महिलाएं मानते हैं कि यह एक उचित खेल है, जितना वे चाहते हैं जितने पुरुष हैं, जब तक कि वे सभी पहली तारीखें हैं, लेकिन जब वे निर्णय लेते हैं कि वे एक लड़के की तरह दूसरी तारीख को बाहर निकलते हैं, तो वे अन्य लोगों को देखना बंद कर देते हैं, ताकि आप उस एक व्यक्ति पर ध्यान केंद्रित कर सकें। अन्य महिलाओं के लिए, तीसरे या पांचवीं नियुक्ति हो सकती है, जहां वे लाइन को चिन्हित करते हैं कुछ महिलाओं में यह भी नियम है कि किसी के साथ कितना शारीरिक अंतरंगता हो सकती है (उदाहरण के लिए: वे चाहते हैं कि वे कई लोगों के रूप में चुंबन कर सकते हैं, लेकिन एक बार जब वे लड़के के साथ सेक्स करना शुरू करते हैं, तो वे उस लड़के के साथ यौन संबंध रखते हैं)।
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर समय (महिला के लिए) चरण 5
    5
    सोच के अपने तरीके से परिचय इंटरनेट प्रोफाइल की उम्र में, यह बहुत आसान है। यदि आप और आपकी डेट ऑनलाइन मिलते हैं, तो अपनी नियुक्ति के प्रोफाइल पर एक वाक्य लिखें, "मैं एक लड़के से सहमत हूँ जो मेरे साथ बाहर निकलते समय अन्य महिलाओं को डेटिंग करता है, लेकिन जब चीजें यौन होती हैं, तो मुझे लगता है कि यह होना चाहिए अनन्य और बदले में मैं उसी की पेशकश करता हूं। " आप ब्लॉग पर एक टिप्पणी (माइस्पेस, फेसबुक या किसी व्यक्ति को आप जानते हैं कि आप जिस डेटिंग से डेटिंग कर रहे हैं, पढ़ सकते हैं) भी इस विषय पर अपने दृष्टिकोण को व्यक्त कर सकते हैं। लेकिन, आपकी राय का प्रचार करने का एकमात्र आसान तरीका यह कह कर है।
  • विधि 2

    मायावी रणनीति
    छवि एक शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के के लिए शीर्षक (महिलाओं के लिए) चरण 6
    1
    सुनिश्चित करें कि प्रत्येक बच्चे के पास थोड़ी सी भी विचार नहीं है जो दूसरे है या वे सामाजिक मंडलियों के आसपास चलते हैं या 100% विभिन्न स्कूल
  • छवि शीर्षक से अधिक समय से एक लड़के पर (महिलाओं के लिए) चरण 7
    2



    एक अपॉइंटमेंट बुक रखें और सुनिश्चित करें कि यह हमेशा छुपा हुआ है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: शादी के बाद लड़की ने बदला अपना बयांन, लड़का पहुंचा न्यायलय...

    3

    Video: 69 बच्चो को जन्म देकर मौत को गले लगा ली ये माँ

    उनके नामों को भ्रमित करने से बचने के लिए उपनाम, जैसे "प्रेम" या "प्रेम" का प्रयोग करें
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 9
    4
    माइस्पेस या फेसबुक का प्रोफ़ाइल होने से बचें, या इसे नहीं होने का बहाना। इस तरह, लड़के वहाँ नहीं मिलेंगे।
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 10
    5
    नहीं करने के लिए सावधान रहना एक ही समय में दो नियुक्तियों का समय निर्धारित करें - अर्थात, उसी दिन दो अलग-अलग लड़कों के साथ डेट पर जाएं। यह बहुत जोखिम भरा है
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिलाओं के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 11
    6
    विभिन्न लोगों के साथ एक ही स्थान पर मत जाओ
  • एक समय में एक से अधिक लड़के (महिला के लिए) दिनांक शीर्षक वाली छवि चरण 12
    7
    यदि आपकी "जुआन" आपसे "आपेबैन" के साथ बोलते हैं, तो एक पल के लिए विनम्रता से क्षमा करें और "जुआन" को बताएं कि आप बोलने के लिए उपलब्ध नहीं हैं। उसे पता है कि आप कुछ के बीच में सही हैं। लेकिन, जब आप फोन पर उसके साथ हैं, तो आगामी नियुक्ति की योजना बनाएं अपने नोट्स की जांच करें, तो आप ऐसा ही नहीं करेंगे
  • युक्तियाँ

    • तय करें कि आप किस दिन बाहर जाना चाहते हैं और आप घर पर अकेले रहना चाहते हैं या नहीं। इससे आपकी शेड्यूल को संतुलित करने और आपके लिए समय सुनिश्चित करने में मदद मिलेगी। यदि आपके पास पहले से एक से अधिक है, तो अपॉइंटमेंट की योजना शुरू करें उदाहरण के लिए, यदि आप शुक्रवार की रात को अपने "जुआन" से बाहर जाना चाहते हैं, तो उसे योजना बनाएं। यदि आप शनिवार की रात घर पर रहना चाहते हैं, तो उसे योजना बनाएं।
    • कैलेंडर में नियुक्तियों का ट्रैक रखें यह महत्वपूर्ण है क्योंकि आप प्रत्येक लड़के के बारे में बताए गए चीजों के बारे में नोट्स डाल सकते हैं। जिन तारीखों को छोड़ दिया गया है, उनके विवरण के साथ आपको प्रत्येक बच्चे को याद करने में मदद मिलेगी और उन्होंने एक साथ क्या किया।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक एजेंडा
    • एक सेल फोन
    • 2 ईमेल खाते
    • छिपाने का एक अच्छा चेहरा
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com