ekterya.com

एक वकील के साथ बाहर जाने के तरीके

आप एक वकील तरस और अपने बात करने के लिए एक रास्ता खोजने के लिए चाहते हैं, तो आप, के बाद से वकीलों काम करने के अपने तरीके है कुछ बिंदुओं पर विचार करने की जरूरत है। तुम कौन अनम्य है एक आपराधिक बचाव वकील या एक पर्यावरण वकील जो भावुक है की तारीख, आप पता लगाने के लिए कितना खुश आप अपनी आत्मा को पोषण देने के लिए और अपनी स्वतंत्रता रखने, जबकि है।

चरणों

Video: Desh Deshantar: SC/ST Act: Protection from the Law | एससी/एसटी एक्ट: रुकेगा दुरुपयोग

छवि शीर्षक एक वकील दिनांक 1 चरण
1
ध्यान रखें कि कानूनी फर्म वकील के "स्वामी" को आप प्राप्त करना चाहते हैं। ज्यादातर मामलों में, वकील का पूर्ण व्यावसायिक कैरियर बिल योग्य घंटे पर आधारित होता है, जब तक कि आप सरकार के लिए काम नहीं करते। इसका मतलब यह है कि कानून फर्म के साझीदारों मामलों पर काम करने के लिए एक वकील पर जितनी बार संभव हो, सप्ताहांत और शाम सहित, भरोसा करेंगे।
  • शांत रहें जब आपके वकील ने रात के खाने के लिए या सप्ताहांत की योजना रद्द कर दी हो। अपने समय के साथ लचीले रहें और समझें कि आप आखिरी मिनट में रद्द कर देंगे, इसके अलावा यह निर्णय स्वयं के फैसले से नहीं दिया जाएगा।
  • अपने लक्ष्यों के बारे में वकील से पूछें आप कानून फर्म के सदस्य बनना चाह सकते हैं, जिसका अर्थ है कि आप कार्यालय में या अदालत में अधिक घंटे बिताने होंगे।
  • एक वकील के साथ संबंध बनाने के लिए एक लचीली रुख करें। आप एक रेस्तरां में हम दोनों के लिए रोमांटिक रात का खाना तय कर सकते थे, जिसने आरक्षण पाने में कई महीनों लगते थे, लेकिन फिर आपके साथी को काम करना पड़ता था। आपको परेशान करने या छोड़ने के बजाय, एक रात्रिभोज करें और अपने कार्यालय में जाएं
  • चित्र शीर्षक से एक वकील की तिथि चरण 2
    2

    Video: वकील और जज बनने के योग - Lawyer judge yog

    एनिमेटेड बातचीत करना तैयार करें हालांकि यह सच है कि नहीं सभी वकीलों हर किसी के साथ चर्चा के लिए अवसरों के आधार पर समेकित कर रहे हैं, तो संभावना है कि यदि आप एक वकील के पास जाओ, यह विभिन्न विषयों पर आधारित विचार विमर्श में भाग लेने का आनंद जाएगा।
  • यदि आप बहस में हैं तो कानून की अपनी डिग्री से भयभीत होने से बचें। सिर्फ इसलिए कि आपका साथी कानून स्कूल चला गया है, यह उसे सत्ता की स्थिति में नहीं डालता है। अपने ज्ञान और बुद्धि पर भरोसा रखें और विभिन्न मुद्दों पर सहज चर्चा करें।
  • जानें कि कब और कब नहीं सहमत हों एक अलग राय रखने से लड़ने का कोई मतलब नहीं है आपके साथी का सहकर्मियों के साथ जीवंत वार्तालाप करने के लिए उपयोग किया जा सकता है और फिर सामान्य रूप में कार्य करने के लिए वापस आ सकता है इसलिए, उन्हें पता है कि जब वे ऊंचा हो जाते हैं, तो उन्हें लड़ाई के बजाय अलग-अलग विचार करने के लिए सहमत होना होगा।
  • उन विषयों की पहचान करें जिन पर वे चर्चा नहीं करेंगे। शायद यह राजनीति या धर्म के बारे में है पता करें कि कौन से मुद्दे आपके खून (और अलग-अलग राय वाले) को उबालेंगे और उन मुद्दों पर चर्चा न करें।
  • छवि शीर्षक एक वकील दिनांक 3 चरण



    3

    Video: एक वकील, वकील कैसे बने, एलएलबी, बी ए एलएलबी के बारे में पूरी जानकारी, / ज्ञान के सभी प्रकार बनने के लिए कैसे

    अपना पेशेवर कैरियर और स्वतंत्रता स्वीकार करें एक वकील उस व्यक्ति के साथ बाहर जाने के लिए अधिक प्रसन्न होगा, जिसकी एक ही जुनून है कि वह अपने पेशेवर करियर के लिए है इसलिए, आपको कॉल करने के लिए प्रतीक्षा करने के बजाय, अपने काम या जुनून के साथ गहन रूप से शामिल हों
  • "कड़ी मेहनत, कठिन खेल" के विचार को अपनाना यदि आप दिन में बारह घंटे काम करते हैं, तो आप शायद काम के बाद क्लबों में नहीं जाना चाहते। हालांकि, सप्ताहांत पर एक मजेदार गतिविधि के लिए अपने आप को पब जाने, शहर में भाग लेना या यात्रा पर जाने जैसा
  • मुझे आप के लिए इंतजार करो आपका साथी, जो वकील है, अपनी नौकरी से आपकी उंगलियों के साथ क्लिक करने से बाहर नहीं निकलता है, इसलिए जब आप बेरोजगार हैं तो आपको ऐसा करना चाहिए।
  • निर्णय लें कि वे किसी तिथि पर काम के बारे में बात करेंगे या नहीं। कुछ जोड़े बेहतर काम करते हैं, यदि वे अपने रिश्ते से काम को बाहर कर देते हैं, जबकि दूसरों को मजबूत किया जाता है यदि वे काम पर दिन के दौरान क्या किया था।
  • छवि शीर्षक एक वकील चरण 4
    4
    तय करें कि यह वह जीवन है जिसे आप चाहते हैं यदि आप किसी ऐसे व्यक्ति के साथ संबंध रखना पसंद करते हैं, जहां आप चाहते हैं उस समय आप चाहते हैं, तो उस व्यक्ति के साथ एक रिश्ता होना बेहतर हो सकता है जिसके पास दूसरे पेशे हैं
  • कई पत्नियां जो वकील नहीं हैं, वे बहुत समय अकेले खर्च करते हैं। अपने साथी एक परीक्षण या यात्रा में है या नहीं, एक वकील इसका मतलब है कि एक साथ ज्यादा समय खर्च नहीं के रूप में आप किसी अन्य व्यक्ति जिसका पेशा एक और क्षेत्र के अंतर्गत आता है के साथ होता है के साथ एक गंभीर रिश्ता है।
  • पैसे से बाहर जाओ हालांकि यह सच है कि कई वकीलों को काफी आमदनी होती है, इसके पास कीमत है तय करें कि आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण क्या है क्या आप आराम से रह सकते हैं, लेकिन अपने साथी के साथ सीमित समय व्यतीत कर सकते हैं? क्या पर्याप्त पैसा नहीं है?
  • युक्तियाँ

    • यह पता लगाने की कोशिश करें कि वह आपके साथ धोखा नहीं है या नहीं। अगर आपके पास मुकदमेबाजी वकील के साथ कोई संबंध है, तो आपके पास अनुनय की शक्ति है। अपने आदर्शों और लक्ष्यों को रखें और किसी को भी अपने मूल उद्देश्य के रास्ते में शामिल न करें।
    • अपने साथी से जानें जो वकील है इस रिश्ते से आपको इस काम में गहराई तक पहुंचने का मौका मिलेगा। सामान्य तौर पर, वकील जानकारी का अड़चन हैं, इसलिए ग्लोबल वार्मिंग के बारे में एक पर्यावरण वकील से पूछिए या आपराधिक न्याय प्रणाली के बारे में वादी वकील से पूछें।
    • वकीलों को वाद-विवाद के दौरान सबूत दिखाना पड़ता है, इसलिए जब उनकी चर्चा होती है, तो वे डबल असफलता के लिए कुछ स्रोत बताते हैं।

    चेतावनी

    • हालांकि यह सच है कि प्रत्येक पेशे के लिए रूढ़िवादी मौजूद हैं, अपने साथी को वर्गीकृत करने से बचें, जो एक वकील है। सभी लोग अनोखे हैं और यह संभावना है कि आपका साथी वकीलों के स्टीरियोटाइप के साथ सहमत नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com