ekterya.com

मैं पढ़ा एक आदमी के साथ बाहर जाने के लिए कैसे

कुछ लोग मानते हैं कि राशि चक्र के लक्षण व्यक्तित्व को निर्धारित कर सकते हैं। जो लोग ज्योतिषशास्त्र में विश्वास करते हैं, वे मानते हैं कि पुरुष बेहद आकर्षक होते हैं और आमतौर पर कई प्रशंसक होते हैं। यदि आप एक के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आपको थोड़ा प्रयास करना चाहिए। मैंने उन्हें पढ़ा है बहुत साहसी है, इसलिए आपको रात भर नियुक्तियों का आनंद लेने की योजना बनानी चाहिए। सुनिश्चित करें कि आप समय-समय पर केंद्र का ध्यान केंद्रित करने के द्वारा उस आदमी के अहंकार को पढ़ते हैं जो मैंने पढ़ा है। लंबे समय में, आप अपना आत्मविश्वास विकसित कर सकते हैं। लियो पुरुष बोल्ड और आत्मविश्वास से महिलाओं के लिए आकर्षित होते हैं

चरणों

विधि 1

नियुक्ति अनुसूची
दिनांक एक लियो मैन स्टेप 1 नामक छवि
1

Video: पढ़ाई में कमजोर है बच्चा तो करें ये उपाय | Totkas For Child's Education | Boldsky

सहज और बचकाना मज़ा स्वीकार करें कुछ लोगों का मानना ​​है कि मैं उन्हें प्रकृति से खेलता हूं और उन सहयोगियों की तलाश करता हूं जो उनके साथ संगत हैं। जब आप लीओ के साथ नियुक्ति की योजना बनाते हैं, तो अपने भीतर के बच्चे को स्वीकार करें। पारंपरिक रात्रिभोज और एक फिल्म के बजाय, एक मजेदार और अनपेक्षित गतिविधि की तलाश करें
  • उदाहरण के लिए, मिनी गोल्फ या लेजर टैग की तरह कुछ खेलते हैं एक लियो इन बच्चों के खेल से प्यार करेंगे
  • इसके अलावा, नियुक्तियों के साथ सहज हो अंतिम मिनट में एक कॉन्सर्ट के टिकट के साथ उसे आश्चर्य
  • दिनांक एक लियो मैन स्टेप 2 नामक छवि
    2
    नियोजित नियुक्तियों का प्लान करें ज्योतिषी मानते हैं कि लियो पुरुष उन लोगों की प्रशंसा करते हैं जो अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलते हैं। यदि आप किसी व्यक्ति को दिलचस्पी रखना चाहते हैं, तो कुछ ऐसा करें जो आपको प्रत्येक नियुक्ति पर थोड़ा सा डराता है
  • उदाहरण के लिए, यदि आप ऊंचाइयों से डरते हैं, तो कार्निवल में फेरिस व्हील पर जाएं निश्चित रूप से यह एक ऐसे व्यक्ति को प्रभावित करेगा जिसे मैं पढ़ता हूं।
  • Video: छोटे बच्चों की पढ़ाई - बच्चों को कैसे पढ़ाएं - बच्चों की पढ़ाई की टेंशन - Monica Gupta

    दिनांक एक लियो मैन चरण 3 नामक छवि
    3
    अक्सर बाहर जाओ जो लोग ज्योतिष में विश्वास करते हैं, उनका मानना ​​है कि पुरुषों ने समाज को प्यार करने के लिए प्यार किया। इसलिए, कुछ भी मत करो जो आपको छोड़ने से रोकता है आपको खुश करने और मनोरंजन करने के लिए पार्टियों, संगीत कार्यक्रमों और अन्य कार्यक्रमों में जाने के लिए स्वीकार करें
  • सुनिश्चित करें कि आप घटनाओं पर आपका पूरा ध्यान न दें मैंने पढ़ा है कि मैं एक विस्तृत चक्र के साथ सामूहीकरण करना चाहता हूं इसलिए, पार्टियों पर दूसरों से बात करते समय पीछे रहें।
  • विधि 2

    भावनात्मक रूप से उसे समर्थन
    दिनांक एक लियो मैन चरण 4 नामक छवि
    1
    अपना अहंकार रखें कुछ लोग मानते हैं कि पुरुष पढ़ते हैं प्रकृति द्वारा माना जाता है और ध्यान केन्द्रित होना पसंद करते हैं। अपने अहंकार को थोड़ा सा बढ़ाना, जब तक आप इसे ज़्यादा नहीं करते, तब तक आप इसे समर्थन में मदद कर सकते हैं। हर दिन ईमानदारी से उसकी स्तुति करो सामाजिक घटनाओं में, यदि वह ऐसा करना चाहते हैं तो उसे पहल करें।
    • हालांकि, यदि आप उसकी प्रशंसा और प्रशंसा करते हैं, तो उसका अहंकार नियंत्रण से बाहर हो सकता है। चीजें आप वास्तव में उसे प्यार याद दिलाएं, लेकिन अतिशयोक्तिपूर्ण भाषा का प्रयोग से बचा जाता है (जैसे, "आप श्रेष्ठ हैं!"), क्योंकि यह आप एक सिंह डेटिंग असहनीय बना सकता है।
  • दिनांक एक लियो मैन चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    उसे अपने जुनून का पालन करें। यह संभावना नहीं है कि पुरुष उन महिलाओं के साथ रहेंगे जो उन्हें पकड़ते हैं। मैंने पढ़ा है कि अक्सर चुनौतियां आसानी से चुनती हैं और हमेशा कार्य पूरा करने की कोशिश करती हैं। यदि आप किसी प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं, तो उसे अपना स्थान दें यदि आप लियो और उसकी भावनाओं के बीच में जाने की कोशिश करते हैं, तो आप को खोना होगा
  • दिनांक एक लियो मैन चरण 6 नामक छवि



    3
    उसे प्रोत्साहित करें कि वह खुद पर इतना मुश्किल न हो मैंने उन्हें पढ़ा है कभी कभी उन्हें थोड़ी तिरस्कार किया जा सकता है चूंकि वे खुद से बहुत उम्मीद करते हैं, इसलिए वे कभी-कभी निराश हो जाते हैं यदि वे अपनी उच्च उम्मीदों को पूरा नहीं करते हैं। मैंने पढ़ने वाले एक आदमी के रूप में, यह महत्वपूर्ण है कि आप उसे याद दिलाना चाहते हैं कि उसे परिपूर्ण होना जरूरी नहीं है।
  • जब आप बुरा महसूस करते हैं तो अपने अहंकार को थोड़ा बढ़ाएं, क्योंकि इस तरह आप इसे प्रोत्साहित करेंगे। कुछ कहो "आपका बॉस वास्तव में आपके मूल्यों को मानता है क्योंकि आप एक बहुत चालाक कार्यकर्ता हैं एक झटका वह नहीं बदलेगा। "
  • दिनांक एक लियो मैन चरण 7 शीर्षक वाली छवि

    Video: दुसरो की मन की बात जानने का तरीका Mind Reading Through Super Conscious Mind

    Video: पढ़ाई में मन कैसे लगाये? | how to focus on study in hindi

    4
    खाड़ी में ईर्ष्या रखें मैंने पढ़ा उन्हें प्रकृति से आकर्षक हैं और कई महिलाओं को आकर्षित करती हैं जब आप लीओ से बाहर निकलते हैं, अन्य महिलाओं के साथ इश्कबाज़ी करने के लिए यह असामान्य नहीं है मैंने पढ़ा है कि उन्हें असुरक्षा के लक्षण पसंद नहीं हैं I इसलिए, खाड़ी में ईर्ष्या रखना।
  • याद रखें कि हालांकि मैंने उन्हें पढ़ा है, वे बहुत ही वफादार हैं। अगर उसने तुम्हें चुना है, तो यह संभावना नहीं है कि वह पटरी से उतर जाएगा।
  • विधि 3

    रिश्ते को बनाए रखें
    एक लियो मैन स्टेप 8 की तिथि वाला चित्र
    1
    उसे याद दिलाएं कि आपको उनके समर्थन की ज़रूरत है ज्योतिषी मानते हैं कि मैं उन्हें पढ़ता हूं कभी-कभी वे अपने विचारों से बहुत फंस जाते हैं। इसका मतलब यह है कि कभी-कभी आप अपनी आवश्यकताओं की उपेक्षा कर सकते हैं एक लियो का अहंकार आपकी आवश्यकताओं के साथ हस्तक्षेप न करें उसे याद दिलाएं कि आपको कुछ ध्यान और सहायता की आवश्यकता है।
    • उसके साथ सीधे रहें, क्योंकि वह आत्मविश्वास की प्रशंसा करता है। यदि आप उसे दिखाते हैं कि आप उसे अपनी आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कहने से डरते नहीं हैं, तो आप उसे प्रभावित करेंगे और वह सहमत होंगे।
    • जैसे कुछ कहो "मुझे पता है कि आप नौकरी के बारे में उत्साहित हैं, लेकिन आप मुझे भी थोड़ा खुश करने की इच्छा का उपयोग कर सकते हैं।"
  • दिनांक एक लियो मैन स्टेप 9 नामक छवि
    2
    उसे दिखाओ कि आप वफादार हैं लियो पुरुषों प्रकृति से वफादार हैं और उन लोगों के प्रति आकर्षित हैं जो इस संबंध में उनके साथ संगत हैं। आपको लगातार उसे समर्थन करने और उसके पक्ष में रहने के लिए उसे विश्वासयोग्य होना चाहिए।
  • दिनांक एक लियो मैन स्टेप 10 नामक छवि
    3
    अपने आप में अपने आत्मविश्वास बढ़ाएं मैंने पढ़ा है कि वे उन तारीखों को पसंद नहीं करते जिन्हें वे सम्मान नहीं दे सकते। वे मजबूत लोगों, आत्मविश्वास और स्वतंत्र पसंद करते हैं लंबे समय में, खुद को और अधिक सुनिश्चित करने और आत्म-सम्मान बढ़ाने के लिए कुछ करें। इस तरीके से, मैं पढ़ा एक आदमी के लिए दिलचस्प रहना होगा।
  • शौक बनाकर, अभ्यास करने या कौशल विकसित करने से अपने आत्मसम्मान को बढ़ाने के तरीके ढूंढें
  • दिनांक एक लियो मैन चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    4
    उसकी प्रतिभा के साथ सौदा ज्योतिषी मानते हैं कि मैं उन्हें प्रकृति से बुरे गुस्से से पढ़ता हूं। किसी के साथ आपके प्रति जबाव करने के लिए यह सही नहीं है अगर आपकी प्रतिभा एक समस्या हो रही है, तो तुरंत बताओ। उससे संबंधों के अच्छे के लिए क्रोध की समस्याओं को हल करने के लिए कहें
  • कभी किसी के साथ रिश्ता बनाए रखें जो उपहास पर अपना क्रोध नहीं रख सकता है।
  • और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com