ekterya.com

जब आप नहीं हैं, तो एक न्यडिस्ट के साथ बाहर जाने के लिए

क्या किसी न्यडिस्ट के साथ प्यार मिलना संभव है जब आप नहीं हैं? और फिर भी आप जब या नहीं समुद्र तट पर एक स्नान सूट पहनने के लिए के बारे में एक अलग राय हो सकती है, आप nudists पा सकते हैं (कभी कभी naturists के रूप में) कहीं भी। एक नजरिए से इस स्थिति को देखकर के बजाय (आप, सोच सकते हैं कि नग्न जा रहा है शर्मनाक है, जबकि अपने साथी सोचता है कि यह बहुत अच्छा है),, बैठक की संभावना को सफल करने में मदद अपने मन खोल सकते हैं और स्वीकार करने के लिए मतभेद। भले ही दूसरे व्यक्ति, आम जमीन है, जहां वे एक स्वस्थ संबंध हो सकता है मिल सकता है जब तक कि दोनों की कोशिश करने को तैयार हैं नग्न पूर्णकालिक है की।

चरणों

जब आप एक कदम न हों तो दिनांक एक न्यडिस्ट नाम वाली छवि
1
जांच करता है। न्यडिज्म या नैसर्गवाद के बारे में अपनी राय बनाने से पहले, उनकी जीवनशैली के बारे में अधिक जानने के लिए थोड़ा शोध करें। कई न्यडिस्टों के लिए, सार्वजनिक (या निजी) में नग्न होने का कोई यौन अर्थ नहीं है - वे इस जीवन शैली का अभ्यास करते हैं क्योंकि यह उन्हें स्वतंत्र और स्वभाव के करीब महसूस करने में सहायता करता है। कुछ विशेष क्लब या समुद्र तट नस्लवाद के लिए समर्पित होते हैं, जहां पूरे परिवार एक साथ रहते हैं और मानव प्रकृति को गले लगाते मनाते हैं।
  • जब आप एक कदम 2 न हो तो दिनांक एक न्यडिस्ट नाम वाली छवि
    2
    निर्धारित करें कि आप इस विषय के बारे में कैसा महसूस करते हैं। आपकी न्यडिस्ट नियुक्ति के बारे में आपकी निजी राय होनी चाहिए कि जीवनशैली सही क्यों है, लेकिन आपको यह निर्धारित करने की आवश्यकता है कि आप इस बारे में कैसा महसूस करते हैं।
  • आपके पास कोई राय नहीं है के बाद से अपने साथी नग्न नहीं किया जा सकता दिन के 24 घंटे, और शायद काम करने के लिए जाना है, और अपने दैनिक जीवन में लोगों के साथ बातचीत करनी होगी, क्योंकि आप इस के संपर्क में नहीं कर रहे हैं, उसकी नग्नतावाद के बारे में एक राय नहीं हो सकता है (या एक है सीमित एक्सपोजर) कुछ मामलों में, आप अपने न्यूडिस्ट जीवन का हिस्सा हो सकता है और सार्वजनिक या पारंपरिक स्थानों-क्या अपने खाली समय आपको परेशान नहीं होना चाहिए में नग्न कर में नियुक्तियों रखने के लिए बिना एक नग्न के साथ छोड़ देंगे।
  • आप नक्सलवाद के साथ असहज महसूस करते हैं शायद यह आपकी अपनी नग्नता के साथ होता है, इसलिए एक न्यडिस्ट के साथ बाहर जाना मुश्किल होगा। निर्धारित करें कि यदि आप अपॉइंटमेंट के दौरान हर समय असहज महसूस करते हैं, या यदि ऐसा तब होता है जब अन्य व्यक्ति को घर का कपड़ा करना चाहिए (और आप नहीं)।
  • आप उस जीवन शैली के बारे में उत्सुक हैं हो सकता है कि आप उस आंदोलन में शामिल नहीं होना चाहते हैं, लेकिन आप नैसर्गवाद से भयावह हैं शायद आपको एक महान शोध करना चाहिए, और फिर यदि आपको संदेह है, तो अपने साथी से पूछिए।
  • छवि का शीर्षक एक न्यडिस्ट जब आप एक ही नहीं है चरण 3
    3
    डेटिंग के बारे में स्पष्ट चर्चा करें यदि कुछ नियुक्तियों से अधिक संबंध हो रहा है, तो आपको अपनी भावनाओं को व्यक्त करना पड़ सकता है
  • चर्चा करने के लिए एक समय पर स्थिति की तलाश करें, जैसे रात के खाने में या कॉफी होने पर एक समय चुनें जब दूसरा व्यक्ति नग्न न हो, इस प्रकार आप अपने नग्नता के बारे में सोचने के बजाय इस विषय पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं।
  • जब चर्चा महत्वपूर्ण है तो निर्धारित करें यदि आपके पास केवल दो नियुक्तियां हैं और आप उस व्यक्ति की तरह देखते हैं, तो देखें कि नैसर्गवाद के क्या पहलू रिश्ते में काम कर सकते हैं।
  • समस्या की जड़ पर जाएं सबसे पहले तय करें कि आप किस चीज के बारे में सोचते हैं क्या यह है कि आपका साथी अनुचित स्थानों पर न्यडिज्ज का अभ्यास करना पसंद करता है, या क्या आप सामान्य रूप से न्यडिस्ट होने के बारे में असहज महसूस करते हैं? यदि आप सामान्य रूप से नग्नता के साथ असहज महसूस करते हैं, तो समस्या आपके व्यक्तिगत राय में होती है, अन्य व्यक्ति क्या करता है शायद आप प्रदर्शनीवाद के साथ न्युज़्मवाद को भ्रमित कर रहे हैं (ऐसा कुछ जो मीडिया अक्सर भ्रमित करता है) इस मामले में, समझें कि आपकी निंदात्मकता की समझ गलत है, और यह कि आपकी नियुक्ति के विषय में बात करने से आपको मदद मिल सकती है।



  • जब आप एक कदम 4 न हो तो दिनांक एक न्यडिस्ट नाम वाली छवि
    4
    तय करें कि आप किस नसीनवाद के साथ रह सकते हैं। यदि आप वास्तव में दूसरे व्यक्ति को पसंद करते हैं, और आप उसे डेटिंग जारी रखना चाहते हैं, तो आपको यह निर्धारित करने की आवश्यकता होगी कि आप अपनी नग्नता से क्या सामना कर सकते हैं। कई मामलों में, आप व्यायाम करने के लिए बाहर जा सकते हैं जबकि अन्य व्यक्ति नैसर्गवाद का अभ्यास करते हैं
  • यह क्षणों को स्थापित करता है जब ननयमवाद सीमा से बाहर हो। यदि आप एक नस्लवादी नहीं हैं, लेकिन आप रिश्ते के साथ सहज महसूस करते हैं, तो सीमाएं स्थापित करें जहां हर कोई आरामदायक महसूस करता है। उदाहरण के लिए, यदि दूसरे व्यक्ति को घर पर नग्न होना पसंद है, लेकिन आप इसे पसंद नहीं करते हैं, तो आप एक नियम बना सकते हैं कि आप केवल तब ही नग्न हैं जब आप कम से कम अब तक न हों खुले रहो, और कहो कि यह कुछ है जिसे आप सीखने का प्रयास करेंगे, और शायद एक दिन आप अलग ढंग से सोचेंगे।
  • परिस्थितियों को पहचानें जहां आप नैसर्गवाद के साथ अच्छा महसूस करते हैं इन स्थितियों में नग्न समुद्र तटों, या निजी क्लबों में जाने के लिए शामिल हो सकते हैं। जब आपका नग्न होने के बारे में अच्छा लगता है, तो अपने साथी को बताएं
  • छवि एक न्यडिस्ट नामक छवि जब आप एक कदम नहीं हैं 5
    5
    निर्णय लें और बढ़ने के लिए तैयार हो जाएं। यदि यह आपके नजदीकी व्यक्ति के साथ आपका पहला अनुभव है, तो खुले दिमाग को रखने की कोशिश करें और दूसरे व्यक्ति के हितों को स्वीकार करें। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक न्यडिस्ट भी हैं, हालांकि, जब आप दूसरे व्यक्ति के लिए भावनाएं हैं, तो आपको समझना चाहिए कि यह आपके जीवन का हिस्सा है।
  • अपने साथी की नग्नता को स्वीकार करना इसका अर्थ नहीं है कि आपको एक भी होना चाहिए। अलग शौक और विचार, सबसे गतिशील और रोमांचक संबंध है, जहां अन्य व्यक्ति के विचारों के स्वीकार किए जाते हैं बनाने के निर्णय के बिना, या अन्य की लीलाओं में भाग लेने के लिए मजबूर महसूस कर सकते हैं। इसका अर्थ है कि अपने साथी के हितों को स्वीकार करना।
  • युक्तियाँ

    • न्यडिस्ट संस्कृति के विभिन्न विकल्पों का अन्वेषण करें, क्योंकि कुछ ऐसे हैं जो शर्ट के बिना ही रहना पसंद करते हैं, या सिर्फ अपने परिवार या दोस्तों के साथ समुद्र तट या क्लबों में जाते हैं।
    • शरीर के सभी भागों पर सनस्क्रीन लगाने के लिए अपने साथी को याद दिलाएं।
    • यह समझता है कि एक न्यडिस्ट होने के कारण व्यक्ति को यौन रूप से पतित नहीं किया जाता है आंदोलन के पीछे की सोच को समझने का प्रयास करने के लिए कुछ शोध करें और प्रदर्शनीवाद के साथ भ्रमित न्यडिज्म से बचें।
    • यदि आप ननयवाद के बारे में उत्सुक महसूस करते हैं, तो इसे प्रयास करें यहां तक ​​कि अगर आपको यह पसंद नहीं है, तो आपका साथी आपको कोशिश करने के लिए प्यार करेगा।
    • मानव शरीर के साथ कुछ घृणित नहीं है यदि आपको लगता है कि यदि वहां है, तो यह महत्वपूर्ण है कि आप किसी व्यक्ति से शारीरिक अर्थों के बारे में बात करें

    चेतावनी

    • यदि आप पूरी तरह से गलत महसूस करते हैं क्योंकि आपका पार्टनर एक न्यडिस्ट है, और आपके पास इसे स्वीकार करने की क्षमता या प्रतिबद्धता नहीं है, तो ईमानदार रहें और उस व्यक्ति से बाहर जाने से बचें इस मामले में, आप किसी और के साथ होने के बजाय किसी के साथ होने के बजाय, आप के साथ किसी और के अनुकूल होने के साथ खुश महसूस करेंगे, जिनके साथ आप दुखी महसूस करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com