ekterya.com

बेवकूफ के साथ बाहर जाना कैसे

तो आप एक बेवकूफ तारीख चाहते हैं? कोई समस्या नहीं है कुछ युक्तियां और युक्तियां आपको और आपके पार्टनर को प्यार में, नरेडी तरीके से, हमेशा के लिए बनाती हैं।

चरणों

छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 1
1
सम्मान करते थे। आम तौर पर बोलते हुए, दो "लिंगों के रहस्य" होते हैं जो लगभग रिश्ते के काम की गारंटी देते हैं। सबसे पहले, लड़कों को प्यार से सम्मान मिलता है, आपको नोटिस करने के लिए स्पष्ट रूप से आगे नहीं जाना पड़ता है, बस कुछ लोगों को बास्केटबॉल खेलना देखना है। अगर उनमें से किसी एक की प्रेमिका पहुंचती है, तो उस लड़के को प्रभावित करने की कोशिश करते समय उसका खेल बेहतर होगा या ख़राब होगा। यह लोकप्रियता से परे हो जाता है (हर कोई दूसरों को प्रभावित करना पसंद करता है) - लड़के कुछ काम करते हैं ताकि उनके प्रेमी उन्हें सम्मान या प्रशंसा करें। लड़कों के लिए सम्मान एक बच्चे के लिए कैंडी की तरह है गंभीरता से! यह नर्सों के लिए और भी महत्वपूर्ण है क्योंकि अन्य लोग उनका मजाक उड़ाते हैं। (महत्वपूर्ण नोट: कुछ नर्ड सम्मान केवल इसकी व्यापक पता है कि अगर उन्हें लगता है वे हकदार के लिए यदि आप उन्हें दिखाने से प्रभावित नहीं होगा, उन्हें लोगों के रूप में सम्मान करने के लिए सुनिश्चित करें ..)। गुप्त नंबर दो: लड़कियों कोई है जो सुनेगा, कोई हालांकि अपनी राय या भावनाओं और उस valoren- सुनना चाहते हैं, बेवकूफ लड़कियों, सम्मान एक बेहतर विकल्प, कम से कम शुरुआत में किया जाएगा। दूसरे शब्दों में: एक सज्जन हो। उसके लिए दरवाजे खोलिए, उसे अपना बैकपैक ले जाने में मदद करें (नर्ड्स बड़े और भारी बैकपैक होने के लिए प्रसिद्ध हैं), आदि। हाँ, यह पुराने जमाने की बात है, लेकिन वैसे भी ऐसा करें। अगर आप को खोलने और खुद को निजी बातों को बताने का निर्णय लेते हैं, तो हमेशा सुनने और सुनने के लिए तैयार रहें।
  • Video: How Deadpool Should Have Ended

    छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफी चरण 2
    2
    भावनाओं को एक तरफ न छोड़ें यह अजीब विडंबना लगता है, नर्ड लोगों को आम तौर पर कर रहे हैं वे दूसरों को बुरा नहीं महसूस करने के लिए सहमत हैं चाहिए, लेकिन एक ही कारण नर्ड भावनाओं पर बहुत कम महत्व जगह के लिए करते हैं के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, तो आप तय है खोलो इसका मतलब यह है कि वह आपको पसंद करता है, बहुत कुछ!
  • Video: All Sports Golf Battle 3 | Dude Perfect

    छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 3
    3
    सुनो। आपके बीच संतुलन के आधार पर, यह संभव है कि बेवकूफ आपको बहुत तकनीकी ज्ञान के साथ (सम्मान की खोज में) प्रभावित करने की कोशिश करता है। बेशक, स्टार ट्रेक श्रृंखला के एपिसोड 17 के बारे में आपकी राय सुनना बहुत मजेदार नहीं हो सकता है, लेकिन इसे अनदेखा न करें, बस वार्तालाप को हटा दें विनम्रता से सुनो और फिर आसानी से किसी अन्य विषय पर बातचीत को हटा दें
  • छवि शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 4
    4
    स्पष्टीकरण देने के लिए तैयार एक बार फिर, यह बुरा लगता है। बेवकूफ व्यक्ति आपको स्पष्टीकरण नहीं देनी चाहिए? जब तक आप वास्तव में किसी नरेली के साथ बाहर नहीं जाते हैं, आप कुछ विषयों पर अपनी तिथि से अधिक जान सकते हैं। (नई) नर्ड ज्ञान (भौतिकी, कंप्यूटर और स्टार ट्रेक) के एक क्षेत्र में विशेषज्ञ, इसका मतलब है कि आप शायद अधिक की तुलना में वे के बारे में "सामान्य" (कार, फुटबॉल, फिल्मों है कि विज्ञान कथा नहीं हैं, बातें आदि पता ।)। बेवकूफ उनके रिश्ते के बारे में गंभीर है तो वह इन मुद्दों को स्पर्श करते हैं नहीं के रूप में यदि वे कचरा थे या उनके महान ज्ञान के लिए बेहतर है, इसलिए (क) विषयों पर छोटा नहीं है अधिक से अधिक जानकारी है या आप की तरह कार्य नहीं मैं उस बारे में जानने के लिए पूरी तरह अजीब था
  • Video: We made history!!! *again* LWIAY - #0055




    छवि शीर्षक दिनांक एक बेवकूफ़ चरण 5
    5

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    संघर्षों के लिए तैयार करें विशेष रूप से लड़कियों के बीच, एक विचार है कि नर्स "ऐसे लोग नहीं हैं जो वापस आते हैं", "वे अधिक विश्वासयोग्य" हैं, "वे अधिक परिपक्व हैं"। दुर्भाग्य से, यह हमेशा मामला नहीं होता है सभी रिश्तों का विरोध होता है, तब भी जब आपके पास बेवकूफ के साथ संबंध होते हैं अपने साथी के साथ चीजों को ठीक करने के लिए तैयार है, लेकिन यह कुछ हद तक तार्किक तरीके से करने के लिए भी तैयार है। नर्स के लिए, अत्यधिक भावनात्मक या प्रतीत होता है अजीर्ण तर्क बहुत अच्छा नहीं करेंगे
  • छवि का शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 6
    6
    अपनी दुनिया दर्ज करें यदि आप रिश्ते को गंभीरता से लेते हैं, तो आप अपने साथी को समझना चाहेंगे। इसका मतलब है: निगल के जंगली दुनिया में निगल और उद्यम। यदि आपका साथी एक रसायन शास्त्र प्रशंसक है, तो इसे खत्म करो। यदि आपका पार्टनर कंप्यूटर को पसंद करता है, तो कंप्यूटर के बारे में कुछ विकिपीडिया पेज पढ़िए और इसका प्रयोग किया जाने वाला भाषा पढ़ें। यदि आपका पार्टनर स्टार ट्रेक का बड़ा प्रशंसक है, तो "मूल श्रृंखला", "द अगली पीढ़ी", "वॉयजर", आदि के बीच अंतर करना सीखें। इससे आपको केवल आम में अधिक विषय नहीं मिलेगा, लेकिन आप यह दिखाएंगे कि आप इसका महत्व मानते हैं और इसके बारे में अधिक जानना चाहते हैं। यदि आप वास्तव में अपने साथी को प्रभावित करना चाहते हैं, तो अपॉइंटमेंट बनाएं आप अपने पसंदीदा सीजन को "एक्स-फाइल्स" से किराए पर ले सकते हैं (यदि आपका साथी इसे पसंद करता है) और घर पर श्रृंखला मैराथन है।
  • छवि शीर्षक एक बेवकूफ़ चरण 7
    7
    प्रत्यक्ष रहें यदि आप एक तकनीशियन बनना चाहते हैं, तो अधिकांश नर्स सोचते हैं या मायर्स-ब्रिग्स संकेतक परीक्षण (व्यक्तित्व परीक्षण) के अनुसार न्यायाधीश होते हैं, जिसका अर्थ है कि वे ईमानदारी और खुलेपन को महत्व देते हैं। उम्मीद मत करो कि आप अनुमान लगा सकते हैं कि जब आप अपने माथे झुकाते हैं (जो अतिरंजित था, लेकिन यह एक उदाहरण है)। ईमानदार रहें और अतिरंजना न करें बस यही है!
  • युक्तियाँ

    • प्रतिबद्धता। यदि आपके नरेन साथी कंप्यूटर प्रोग्रामिंग पसंद करते हैं और आप इसके बारे में सुनना बहुत ऊब चुके हैं, तो ऐसा कुछ करें जो आपको दोनों के हितों को एक साथ एक नया वीडियो गेम जारी करना पसंद करता है। आप इस खेल पर ध्यान केंद्रित कर सकते हैं, जबकि आपका पार्टनर कोड को याद रखता है।
    • इसे आप को कुचलने मत देना यह सभी रिश्तों में होता है यह शुरुआत में एक समस्या हो सकती है, लेकिन अगर आप उसे विनम्रतापूर्वक और दृढ़ता से बताते हैं कि वह ऐसा नहीं करता, तो वह फिर से ऐसा नहीं करेगा।
    • अच्छा हो यह अच्छा लगने से भी ज़रूरी है! हर कोई एक तरह का लड़का पसंद करता है
    • ताना के लिए तैयार करें इस के लिए nerds प्रसिद्ध हैं ज्यादातर मामलों में, वे आपको चोट पहुंचाने की कोशिश नहीं करते हैं, यह मजेदार होने का उनका तरीका है हां, यह हास्य का कुछ हद तक मुड़ अर्थ है, और हाँ, कभी-कभी (अच्छा, लगभग हमेशा) वे इसे ज़्यादा करते हैं वे इसे उसी तरह नहीं देखते हैं
    • यह अच्छा लग रहा है यह किसी भी संबंध में महत्वपूर्ण है बुरा सांस, बदसूरत शरीर की गंध या बेदाग कपड़े से सावधान रहें अपने साथी का सम्मान करें और अपने आप को।

    चेतावनी

    • धीरज रखो पहले गिरावट के बाद रिश्ते को न दें नर्स हमेशा अच्छी तरह से संवाद नहीं करते हैं, जो उन्हें जानना मुश्किल हो सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com