ekterya.com

कैसे एक अंतर्मुखी के साथ बाहर जाने के लिए

यह जानना बहुत मुश्किल हो सकता है कि अंतर्मुखी व्यक्ति आपको पसंद करता है या नहीं, क्योंकि उन्हें नहीं पता कि लोगों से संपर्क कैसे करना है। तुरंत मत छोड़ो एक बार जब आप अपने जीवन में प्रवेश करते हैं और अपनी दुनिया को समझते हैं, तो आप आराम कर सकते हैं और आप किसी दूसरे के साथ करते हैं। अंत में, जब आप इस व्यक्ति से मिलते हैं तो आपको उपलब्धि की भावना से महसूस होगा, क्योंकि आप एक गुप्त, अपने व्यक्तित्व को खोज लेंगे

चरणों

Video: आचार्य प्रशांत: न अंतर्मुखी न बहिर्मुखी, बस शांत (Neither introvert nor extrovert, just tranquil)

चित्रा आउट शीर्षक से चित्र अगर कोई आपको चरण 01 को पसंद करता है

Video: पशुओं के नाभि रोग की समस्या

1
इस बात को ध्यान में रखें कि यह व्यक्ति आपके चारों ओर परेशान या परेशान है। एक अंतर्मुखी आपके साथ संपर्क में अग्रिम करने में असमर्थ है, और उसकी नसों को एक तरफ या किसी अन्य रूप में उनके बारे में बहुत कुछ कहेंगे।
  • आकृति आउट शीर्षक वाली छवि, अगर कोई आपको चरण 9 को पसंद करता है
    2
    इस व्यक्ति को दृढ़ करें कि आपकी रुचि वास्तविक है आपके विश्वास को कमाने के लिए एक अच्छी वार्तालाप पर्याप्त नहीं होगा। आप पाएंगे कि एक महान बातचीत करने के बाद, यह व्यक्ति जाहिरा तौर पर आप से बचना चाहेंगे वे आपकी रुचि की जांच करेंगे या वास्तव में यह सुनिश्चित नहीं हैं कि क्या करना चाहिए। जब तक आप एक बहुत ही निरंतर नकारात्मक प्रवृत्ति नहीं देखते हैं, तब धीमा और सम्मानजनक प्रगति जारी रखें।
  • Video: आचार्य प्रशांत, छात्रों के संग: एक ठीक रखो, सब ठीक रहेगा(Take care of One, all will be alright)

    बी पश चरण 10 नाम की छवि
    3
    उन्हें अपने बारे में कुछ बताएं बस अच्छा और शांत हो कम टोन में बोलें, जैसे कि उनके इरादे से कहानी सुनना है। उन्हें आपके बारे में एक छोटी सी जानकारी दें जिससे कि वे स्वयं के बारे में जानकारी साझा करने के बारे में कम परेशान महसूस कर सकें - एक तरह का सौदा जैसा "आप मुझे सिखाते हैं और मैं आपको मेरे बारे में सिखाऊंगा"
  • छवि शीर्षक वाला चित्र, लड़की के साथ एक बातचीत चरण 09
    4

    Video: आचार्य प्रशांत: जागे आदमी का ज़िंदगी स्वयं साथ देती है

    प्रश्न पूछें "हां" या "नहीं" के उत्तर वाले प्रश्नों से बचें - व्यक्ति को थोड़ा बोलने की कोशिश करें व्यक्ति के आधार पर प्रतिक्रिया भिन्न हो सकती है कुछ अंतर्मुखी लोगों को उन लोगों के साथ एनिमेटेड किया जाता है जिन्हें वे जानते हैं, जबकि अन्य हमेशा उस मार्जिन में रहते हैं



  • इट्रीग्यूड गाइ स्टेप 02 नामक छवि
    5
    उम्मीद न करें कि व्यक्ति आपके सिग्नल को समझ सके। आप इसे महसूस नहीं कर सकते हैं या, यदि आप इसके बारे में सोचते हैं, लेकिन ध्यान दें, तो यह सोचकर कि यह वास्तव में आपका इरादा नहीं था
  • छवि शीर्षक दिनांक एक अंतर्मुखी कदम 06
    6
    चेहरे का भाव और शरीर की भाषा पर ध्यान दें। Introverts अक्सर वे क्या सोचते हैं नहीं कहेंगे। आपको यह पता लगाने के लिए कि वे क्या सोच रहे हैं, बहुत चौकस होना चाहिए। उदाहरण के लिए, एक छोटा, लज्जाजनक मुस्कान सकारात्मक संकेतक है। एक मजबूर मुस्कान एक बिट वापस जाने का एक संकेत है।
  • छवि शीर्षक एक अंतर्मुखी कदम 07 शीर्षक
    7
    उस व्यक्ति के लिए उपलब्ध रहें एक अंतर्मुखी व्यक्ति को किसी को उनकी पसंद करने के लिए बहुत साहस की ज़रूरत होती है और अवसर कुछ समय के लिए नहीं दिया जाएगा, या बिल्कुल भी।
  • युक्तियाँ

    • अच्छा हो, लेकिन इसे दबाएं नहीं। यदि आप नहीं चाहते कि व्यक्ति को असहज महसूस हो, तो पूछें "क्या मैं आपको असहज महसूस करता हूं? बस मुझे बताओ और मैं आपसे वादा करता हूँ कि मैं नाराज़ नहीं होगा। "

    चेतावनी

    • अंतर्मुखी लोगों को किसी को "मुझे पसंद है" बताना मुश्किल होगा, लेकिन साथ ही उनके लिए "बाहर निकलो" कहना मुश्किल होता है। इन दो स्थितियों के लक्षण समान हो सकते हैं यदि आप ध्यान नहीं दे रहे हैं। ध्यान दें!
    • एक "नहीं" का अर्थ "नहीं"
    • एक व्यक्ति जो "अंतर्मुखी" दिखता है, वास्तव में आत्मकेंद्रित या एस्पर्जर सिंड्रोम जैसी कुछ स्थिति हो सकती है जानकारी प्राप्त करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com